News Description
सुर्खियों में विकास परियोजनाएं : विधायक के पहुंचने से पहले पार्षद ने रखी नींव

यमुनानगर : मंगलवार को नगर निगम के दो वार्डों में दो विकास परियोजनाएं एक बार फिर सुर्खियों में आ गई। वार्ड नंबर-12 में विधायक के पहुंचने से पहले महिला पार्षद ने ड्रेन निर्माण के कार्य का शिलान्यास कर दिया। दूसरी, वार्ड नंबर-14 में मेयर व पार्षद ने नन्हीं बेटियों से कम्युनिटी सेंटर का उद्घाटन करवा दिया। इस सेंटर का उद्घाटन भी विधायक द्वारा ही किया जाना था। बता दें कि 9 जनवरी को भी वार्ड नंबर-11 में पार्षद अजय बिल्लू ने विधायक के पहुंचने से पहले ही दो कम्युनिटी सेंटर का शिलान्यास बेटियों द्वारा करवा दिया था।

दो बार शिलान्यास

वार्ड-12 में एक ही परियोजना का शिलान्यास दो बार हो गया। 1 बजे विधायक घनश्याम दास अरोड़ा को शिलान्यास करना करना था, लेकिन 10 बजे ही तीर्थ नगर में 40 लाख रुपये से तैयार होने वाली ड्रेन का शिलान्यास इनेलो समर्थित पार्षद प्रिया डे ने नींव की ईंट रखकर कर दिया। उसके बाद सिटी विधायक घनश्याम दास अरोड़ा दलबल के साथ पहुंचे। इस दौरान विधायक को क्षेत्र के लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। विधायक के पहुंचते ही महिलाएं भड़क उठी और अनदेखी का आरोप लगाते हुए तंज कसे।

बेटियों ने काटा रिबन

उधर, वार्ड नंबर-14 के पटेल नगर में 10 लाख रुपये की लागत से बने कम्युनिटी सेंटर को नन्हीं बेटियों ने जनता को समर्पित कर दिया। मौके पर मेयर सरोज बाला व पार्षद निर्मल चौहान विशेष रूप से उपस्थित रहीं। कॉलोनी की सबसे छोटी बेटी विशिका, लावन्य, मानसी, याशिका, महक, काव्या, पारिशा, दिव्यांशी, कनिका, उर्वशी व हरमन ने कम्युनिटी भवन का रिबन काटकर उद्घाटन किया। कई दिन पहले यह कम्युनिटी सेंटर बनकर तैयार हो गया था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन बाद विधायक द्वारा ही इस कम्युनिटी सेंटर का उद्घाटन किया जाना था।