News Description
दिनदिहाड़े दुकान के गल्ले से हजारों रुपये चोरी

यमुनानगर: शहर के व्यस्त फव्वारा चौक, खालसा कॉलेज रोड पर बुधवार को दिनदहाड़े किताबों की दुकान से हजारों रुपये चुरा लिए। दुकानदार ने 100 नंबर पर फोन किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद पारिवारिक कारणों से दुकानदार पुलिस में शिकायत नहीं कर सका। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

दुकानदार संजय कुमार ने बताया कि उसकी संजय बुक डिपो के नाम से खालसा कॉलेज रोड पर किताबों की दुकान है। दोपहर के समय धूप निकलने पर वह कुछ देर के लिए बाहर धूप में आ गया। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने दुकान के गल्ले से हजारों रुपये चुरा लिए। वापस दुकान में आने पर उसने गल्ला खुला देखा तो चोरी होने की आशंका हुई। जांच करने पर पाया कि गल्ले से हजारों रुपये चुरा लिए गए। उसने तुरंत 100 नंबर पर फोन किया। वहां घंटी बजती रही किसी ने फोन नहीं उठाया। कई बार फोन करने के बावजूद भी फोन नहीं उठाया।

इससे वह मायूस हो गया। पारिवारिक कारणों से वह इस मामले में उलझना नहीं चाहता। जब आपातकालीन नंबर पर किसी ने फोन नहीं उठाया, तो कार्रवाई की गुंजाइश नहीं रही। चोरी की घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें चोर गल्ले से रुपये चुराता हुआ साफ नजर आ रहा है।