# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
एक माह में ढाई रुपये प्रति लीटर तक बढ़ीं तेल की कीमतें

 रोहतक : तेल की कीमतें लगातार बढ़ रही है। जिससे आमजन बेहाल है। एक महीने में ही स्थिति यहां तक हो चुकी है कि पेट्रोल 71 रुपये व डीजल के दाम 61 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच चुके हैं। एक महीने में ही दो से ढाई रुपये प्रति लीटर तक हो चुकी तेल के दामों की वृद्धि से आमजन में रोष है।

 राजनीतिक लोगों ने इसे जनता के साथ धोखा बताया है। जबकि आमजन इन कीमतों में कमी की मांग कर रहा है। आमजन का कहना है कि सरकार की ओर से भले ही एकदम से तेल के दामों में वृद्धि नहीं की गई हो लेकिन उसके बावजूद भी इस तरीके से दाम बढ़ाए जा रहे हैं कि लोगों को भनक भी नहीं होने दी और दामों में भी इजाफा कर दिया गया है। उधर, विपक्ष के नेता इसे आम जनता के साथ धोखा करार दे रहे हैं।

0 दिसंबर को तेल की कीमतें रुपये प्रति लीटर में :

पेट्रोल : 69.14 रुपये

डीजल : 58.66 रुपये

10 जनवरी को तेल की कीमतें रुपये प्रति लीटर में :

पेट्रोल : 71.09 रुपये

डीजल : 61.49 रुपये