# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
वृद्धाश्रम से बुजुर्ग को दिखाया बाहर का रास्ता, अभद्रता का आरोप

 रेवाड़ी: शहर के काली माता रोड स्थित वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्ग को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बेसहारा बुजुर्ग अब जगह-जगह भटक रहा है लेकिन उसे कोई सहारा नहीं मिल रहा है। वहीं विभाग का कहना है कि बुजुर्ग ने वृद्धाश्रम में शराब पीकर हंगामा किया था तथा पुलिस को भी बुलाया था। इसके बाद ही उन्हें बाहर किया गया है।विभाग की दलीलों में भले ही दम हो लेकिन कड़कड़ाती सर्दी में बुजुर्ग को दी गई यह सजा कहीं उनके जीवन से ही खिलवाड़ न कर दे क्योंकि वर्तमान में बुजुर्ग कभी कहीं तो कभी कहीं अपना आसरा ढूंढ रहे हैं।

जिला के गांव जाडरा के रहने वाले बुजुर्ग रामकिशन बीते तीन साल से आस्था कुंज में रह रहे थे। बुजुर्ग रामकिशन का कहना है कि उनके परिवार में अब कोई नहीं है। बुजुर्ग रामकिशन के पैरों का भी ऑपरेशन हो चुका है। रामकिशन का कहना है कि 2 जनवरी को उसे आस्था कुंज से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। रामकिशन का कहना है कि उन्होंने वृद्धाश्रम के एक कर्मचारी की शिकायत कर दी थी जिसके चलते ही उसे बाहर किया गया है। हालांकि रामकिशन भी शराब पीने की बात मान रहा है, लेकिन उसका कहना है कि इसके लिए उसे इतनी बड़ी सजा न दी जाए। वह अपनी गलती का पश्चाताप भी करने के लिए तैयार है।