# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
चौधर के लिए दो छात्र गुटों में चाकूबाजी, तीन घायल

पानीपत: संजय चौक पर दिनदहाड़े चौधर के लिए दो छात्र गुटों में जमकर चाकूबाजी हुई। इसमें एक पक्ष से छात्र सहित दो युवक और दूसरे पक्ष से एक युवक घायल हो गया। ये खूनी संघर्ष इनेलो के छात्र संगठन इनसो और कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआइ के बीच बताया गया है। हालांकि इनसो ने इससे इन्कार किया है।

घटना दोपहर करीब 12 बजे की है। जीटी रोड स्थित एक कालेज में इनसो और एनएसयूआइ से जुड़े छात्रों में कहासुनी हो गई। तभी किसी छात्र ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस की जिप्सी पहुंचने से पहले छात्र वहां से चले गए। इसके बाद दो गुटों के 15 से 20 छात्रों में चाकूबाजी हो गई। इसमें एनएसयूआइ के नजदीकी एसडी कालेज के बीए प्रथम वर्ष के छात्र सुताना निवासी अश्वनी और उसका साथी दीपक घायल हो गए। अश्वनी के सिर व दीपक के गर्दन में घाव हैं। दूसरे पक्ष से नौल्था गांव का राजेश घायल हो गया। तीनों घायलों को उनके साथियों ने सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया जहां से मेडिकल कॉलेज खानपुर रेफर कर दिया। बाद में दीपक को हैदराबादी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बस अड्डा चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने सिविल अस्पताल पहुंचकर घायलों से पूछताछ की। वारदात के बाद से पुलिस ने कालेज के पास पहरा बढ़ा दिया है।

घायल अश्विनी और राजेश एक दूसरे को जानते तक नहीं है। अश्विनी ने बताया कि शहर में खरीदारी के लिए उसका दोस्त दीपक आया हुआ था। वह उसके साथ कॉलेज में आने के बाद संजय चौक पर गया। वे दोनों गांव जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। तभी 10-12 युवकों ने दोनों पर चाकुओं व रॉड ले हमला कर दिया। वह हमलावर नौल्था गांव के थे। उसकी उनसे पहले कोई दुश्मनी नहीं है। इसी तरह से राजेश ने बताया कि वह 12वीं कक्षा पास कर आइलेट की तैयारी कर रहा है। उसने लघु सचिवालय से लर्निग लाइसेंस बनवाया है। यह लाइसेंस उसे एक युवक देने के लिए संजय चौक पर आना था। वह वहीं पर अपने दोस्त नौल्था के मोनू के साथ खड़ा था। तभी 15-20 युवकों ने उस पर चाकू व रॉड से हमला कर दिया। उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। वह अश्वनी व दीपक को जानता तक नहीं है।