News Description
वर्तमान स्टेटस दो दिन के अन्दर-अन्दर जिला प्रशासन कों दें-डा0 चन्द्रशेखर खरे

 जिला में डी-प्लान के तहत पूरे हुए कार्य ओर वर्तमान में जो कार्य प्रगति पर हैं उनकी वर्तमान स्टेटस रिपोर्ट और उनके बिल दो दिन के अन्दर-अन्दर जिला प्रशासन कों दें, ताकि इसकी रिपोर्ट सरकार को भेजी जा सके और यह बात कोई भी अधिकारी हलके में ना लें।
 यह बात उपायुक्त डा0 चन्द्रशेखर खरे ने अपने कार्यालय में आयोजित सम्बंधित अधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही। तेजी से विकास हरियाणा सरकार की मुख्य प्राथमिकता है और डी-प्लान एक ऐसी योजना है जिसके माध्यम से शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के विकास कार्य करवाए जा सकते हैं। इसलिए पंचायती राज संस्थाओं से सम्बंधित अधिकारियों और नगर निगम के अधिकारियों को शीघ्र करवाए गए विकास कार्यो व करवाए जा रहे विकास कार्यो के बिल 12 जुलाई सांय 4 बजे से पूर्व जिला प्रशासन को सौंप देने चाहिए, ताकि उन बिलों की शीघ्र अदायगी करवाकर अगले विकास कार्यो के लिए सरकार से ओर अधिक राशि जिला के विकास के लिए प्राप्त की जा सके। 
           उपायुक्त चन्द्रशेखर खरे ने सम्बंधित अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए कि वे इस बैठक में लिए गए सभी निर्णयों पर गम्भीरता से कार्यवाही करें। इस मामले में किसी भी अधिकारी की कौताही और लापरवाही बर्दाशत नही की जाएगी। बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त राजीव मेहता और निगमायुक्त शिवप्रसाद शर्मा मुख्य रूप से मौजूद रहे।