News Description
वृंदा मार्केट में 10.50 लाख से बनेंगी सड़कें

पानीपत : विधायक रोहिता रेवड़ी ने वार्ड 20 में देवीलाल कांप्लेक्स के पास वृंदा मार्केट में 10.50 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़कों का स्थानीय वरिष्ठ नागरिक केवल कृष्ण बजाज व कश्मीरी लाल धीमान से नारियल तुड़वा कर शिलान्यास किया। विधायक ने मार्केट एसोसिएशन के सभी सदस्यो को आश्वासन दिया कि उनकी सभी सड़कें बनाई जाएंगी।

शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचने पर विधायक रोहिता और भाजपा नेता सुरेद्र रेवड़ी का मार्केट एसोसिएशन के सदस्यों ने फूल माला से स्वागत किया। विधायक ने कहा कि इन सड़कों के बनने से स्थानीय वृंदा मार्केट के सदस्यों के अलावा यहा से आने-जाने वाले लोगों को भी फायदा होगा। उन्होने मौके पर मौजूद ठेकेदार सचिन धवन को बुलाकर आदेश दिए कि सड़कों के निर्माण में अच्छी निर्माण सामग्री का प्रयोग करें। क्वालिटी के नाम पर कोई समझौता नहीं होगा।

वहीं भाजपा नेता सुरेद्र रेवड़ी ने कहा कि इस मार्केट में एलईडी लाइटें, बेंच और जीटी रोड पर वृन्दा मार्केट का बोर्ड लगाया जाएगा। इस अवसर पर राजेश चुघ, कपिल बुद्धिराजा, हर्ष अरोड़ा, विक्की आहूजा, नेकी उपाध्याय, विपिन चावला, दीपक राजिंद्र, नीरज व धीरज सीए, सर्बजीत सिंह, मनीष अरोड़ा मौजूद रहे