News Description
किसानों को नये शुगर मिल की सौगात, सीएम कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की विधायक ने

करनाल 10 जनवरी, असंध के विधायक सरदार बख्शीश सिंह विर्क ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल किसानों के सच्चे हितैषी है। मुख्यमंत्री ने नई शुगर मिल बनाने के लिए करनाल के लोगों को विशेष सौगात दी है। उन्होंने असंध क्षेत्र की जनता से 20 जनवरी को शुगर मिल करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार प्रकट करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील भी की। 
विधायक बुधवार को बीडीपीओ कार्यालय असंध में पंचायती राज के प्रतिनिधियों, किसानों व भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में समान विकास करवाकर सभी लोगों को विकास से जोडा है। उन्होंने बताया कि असंध  विधानसभा में लोक निर्माण विभाग द्वारा पिछले तीन साल में करीब 71 करोड़ 20 लाख से विकास कार्य करवाएं जा रहे है। 
विधायक ने बताया कि असंध विधानसभा क्षेत्र में 7 करोड 64 लाख रूपये की लागत से बल्ला गांव में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन का निर्माण किया गया। असंध के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को 50 बिस्तर स्वास्थ्य केंद्र में तबदील करने के लिए भवन निर्माण पर 85 लाख 60 हजार रुपये, जयसिंह पुरा गांव में 4 करोड 80 लाख रुपये की लागत से आईटीआई भवन का निर्माण करवाया गया।  इसी प्रकार मुख्यमंत्री घोषणा के अनुसार असंध के लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह पर 3 करोड 57 लाख 23 हजार रुपये खर्च किए जाएगें। राजकीय महाविद्यालय जुंडला के निर्माणाधीन भवन पर 12 करोड रुपये खर्च किए जाएगें। असंध के राजकीय महाविद्यालय के भवन निर्माण पर 19 करोड 77 लाख रुपये खर्च किए जाएगें तथा 6 करोड 97 लाख रुपये की लागत से असंध में बस स्टैण्ड व उप डिपों बनाया जाएगा। इन विकास कार्यों पर कार्य प्रगति पर है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा 15 करोड 59 लाख रुपये की लागत से असंध में ट्रांजिट फ्लैट बनाए जाएगे। इन विकास कार्यों पर शीघ्र ही निर्माण कार्य आरम्भ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि असंध विधानसभा क्षेत्र में पंचायती विभाग, जन स्वास्थ्य विभाग व कृषि विभाग द्वारा करोडो रुपये की लागत से विकास कार्य करवाए जा रहे है।