# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
जल है तो कल है विषय पर जागरूकता शिविर का आयोजन

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से आज गांव भीलवाड़ा में जल है तो कल है विषय पर जागरूकता शिविर का आयोजन किया। 
इस मौके पर अधिवक्ता महेश दीक्षित व दीपक कुमार पीएलवी ने कहा कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण गरीब लोगों कानूनी सहायता प्रदान करने के साथ-साथ समाजिक कार्यों व समाज व्याप्त बुराईयों दूर करने के लिए इसी तरह कैंप का आयोजन करता है। उन्होंने बताया कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से पिछले दिनों कनीना व नारनौल में एक मुफ्त चिकित्सा कैंप का आयोजन किया गया था। अब जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने वृक्षारोपण का कार्यकर्म किया तथा भुंगारका, तोताहेड़ी, सिलारपुर में वृक्षारोपण किया। 
उन्होंने बताया कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के द्वारा जल है तो कल है विषय पर पानी बचाने के लिए विभिन्न कैम्पों  का आयोजन कर रहा है।
 इस अवसर पर सरपंच सुषमा देवी , बिजेंद्र, नीलम देवी, मनजीत सिंह, आनन्द अजीत सिंह, नीरज, नरेंद्र, अविनाश, मुन्नीलाल, रतिराम व अन्य ग्रामीण मौजूद थे।