# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
कानूनी सहायता शिविर का किया आयोजन

 जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के मार्गदर्शन में आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पटीकरा व सिविल अस्पताल नारनौल में कानूनी सहायता शिविर का आयोजन किया।
इस मौके पर अधिवक्ता महावीर प्रसाद शर्मा, प्राचार्य सुभाष व वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डा. राजेश ने कहा कि लोगों को अपनेे अधिकारों एवं कत्तव्यों के प्रति सचेत रहना चाहिए। उन्होंने समाज में टेफेकिग व कॉमेरेशल सेक्सयूल शोषण स्कीम 2015 के बारे में लोगों को विस्तार पूर्वक जानकारी दी। उन्होंने लोगों को मौलिक अधिकारों के बारे में बताया की वे कैसे अपने अधिकारों का उपयोग कर सकते है।
अधिवक्ता महावीर प्रसाद ने बताया कि किसी भी प्रकार की कानूनी जानकारी के लिए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के दूरभाष नंबर 01282-250322 पर संपर्क कर जानकारी प्राप्त कर सकते है।