News Description
हरदीप धमतान ने मुन्ना धमतान को हराया

 कैथल : बाबा हंसनाथ क्लब भैणी माजरा की तरफ से महाराजा सूरजमल जाट खेल स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय राज्य स्तरीय सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हो गया। प्रतियोगिता में हरदीप धमतान की टीम ने प्रथम व मुन्ना धमतान की टीम द्वितीय स्थान पर रही। प्रतियोगिता में मुन्ना धमतान को बेस्ट रेडर व सुमित सिवाह को बेस्ट केचर का खिताब दिया गया। प्रतियोगिता में प्रदेशभर से 80 टीमों ने भाग लिया। जाट शिक्षा समिति के प्रधान रणबीर ¨सह फौजी ने विजेता टीमों को सम्मानित किया। प्रथम टीम को 31 हजार व द्वितीय टीम को 21 हजार रुपये ईनाम दिया गया। बेस्ट कैचर व रेडर को सोने की अंगूठी देकर सम्मानित किया।

मुख्यातिथि रणबीर ¨सह फौजी ने कहा कि प्रदेशभर के खिलाड़ियों ने इस प्रतियोगिता में बेहतर खेल दिखाया। युवाओं को नशा जैसी चीजों से दूर रहते हुए खेलों में अपना भविष्य बनाना चाहिए। सर्कल कबड्डी हरियाणा प्रदेश का लोकप्रिय खेल है। इस खेल में युवाओं का रूझान बढ़ रहा है। युवा वर्ग ज्यादा से ज्यादा इस खेल का प्रचार करें। उन्होंने विजेता व उप विजेता टीम सहित इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।

प्रतियोगिता के आयोजक कुलदीप चहल ने बताया कि दो दिनों तक चली प्रतियोगिता में प्रदेश के कौने-कौने से खिलाड़ी पहुंचे। शांति पूर्वक यहां मुकाबले हुए। इस अवसर पर रामेश्वर दास धारीवाल, ईश्वर ढांडा, शमशेर उर्फ शेरी सहित अन्य मौजूद थे।

बॉक्स

ये रहे अंतिम दिन के मुकाबलों के परिणाम

पाई ने औंसर की टीम को, मुन्ना धमतान ने अलेवा को, गगनखेड़ा ने जाखौली को, हरदीप धमतान ने कालवन को, अमीत धनौरी ने बलबेहड़ा को, मुन्ना धमतान ने पाई को, गगन खेड़ा ने कोथकला को हराया। इसी प्रकार सेमीफाइनल मुकाबले में हरदीप धमतान ने धनौरी को व मुन्ना धमतान ने गगनखेड़ी को हराया।