News Description
साइकिल रेस में अनुराधा प्रथम

जींद : महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा मंगलवार को पुलिस लाइन मैदान में एक दिवसीय महिला खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इसका शुभारंभ महिला एवं बाल विकास विभाग की कार्यक्रम अधिकारी नीना कपूर ने किया। समापन पर एडीसी धीरेंद्र खडगटा ने अव्वल रही महिला खिलाड़ियों को सम्मानित किया। प्रतियोगिता में 100 मीटर दौड़ में नेहरा गांव की कृष्णा पत्नी रूप ¨सह प्रथम, खरकरामजी की प्रमिला पत्नी राजेश द्वितीय रही। खटकड़ की सुमन पत्नी राजपाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

300 मीटर दौड़ में कालवा की अंजलि पुत्री शमशेर प्रथम स्थान, उचाना की प्रिया पुत्री राजेन्द्र द्वितीय स्थान पर रही। उचाना की ही मीना पुत्री दलबीर को तृतीय स्थान मिला। 400 मीटर दौड़ में उचाना की कुसुम पुत्री शमशेर को पहला, डाहोला गांव की सोनिया पुत्री कृष्ण को दूसरा व जुलाना मालवी गांव की र्कीति पुत्री रोहताश को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। साइकिल रेस में पिल्लूखेड़ा के कालवा गांव की अनुराधा पुत्री रोहताश पहले स्थान पर रही। सफीदों के रत्ताखेड़ा गांव की अंजू पुत्री दरिया ¨सह दूसरे स्थान पर रही। पिल्लूखेड़ा के भूरायण गांव की ¨रकू पुत्री ऋषिपाल को तीसरा स्थान मिला। मटका रेस में सफीदों बसीनी गांव की प्रेमो पत्नी लहणा पहले, उचाना कलां की मुकेश पत्नी दलबीर दूसरे व पोंकरी खेड़ी जींद ग्रामीण की बजीता पत्नी रामफल तीसरे स्थान पर रही। आलू चम्मच रेस में उचाना खंड के झील गांव की मुकेश पत्नी राजेन्द्र प्रथम, खानपुर नरवाना की संतोष पत्नी नरेन्द्र द्वितीय व अलेवा की किताबो पत्नी चांदी राम तृतीय स्थान पर रही।