News Description
मधुर मिलन सम्मेलन से मजबूत होगी कांग्रेस : सुरेश

यमुनानगर : कस्बा बिलासपुर के ऐश्वर्या पैलेस में 12 जनवरी को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। मधुर मिलन सम्मेलन के नाम से होने वाले इस कार्यक्रम में प्रियंका गांधी का जन्म दिन मनाया जाएगा। इसके अलावा स्वामी विवेकानंद को भी याद किया जाएगा। जिसको लेकर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। उक्त शब्द कार्यक्रम मधुर मिलन कार्यक्रम सम्मेलन के संयोजक कांग्रेसी नेता सुरेश कान्हड़ी ने मंगलवार को शहर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कही।

स्टेट बैंक ऑफ पटियाला से रिटायर्ड डिप्टी मैनेजर एवं कांग्रेस कार्यकर्ता सुरेश कान्हड़ी ने कहा कि 12 जनवरी को आयोजित मधुर मिलन सम्मेलन के लिए रंजीतपुर, धनौरा, काठगढ़, सुलतानपुर, गढ़वाली, लेदी, पृथ्वीपुर, मच्छरौली, मोहड़ी, मिलक, कपाल मोचन, चौराही, मारवा खुर्द सहित अनेक गांव का दौरा कर लोगों को कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर इसमें मुख्य अतिथि होंगे। उन्होंने बताया कि इसके अलावा 31 जनवरी को गुरु रविदास जी के कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई जाएगी। उन्हें भी नमन किया जाएगा। बैंक की नौकरी से रिटायरमेंट के बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी को इसलिए ज्वाइंन किया कि पार्टी की नीति बहुत अच्छी है। इनकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।

भाजपा सहित अन्य पार्टियां सिर्फ लुभावने वायदों की पार्टिंयां हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं। पार्टी का हाथ मजबूत करेंगे। वे सिर्फ पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं। पार्टी का निर्णय उनके लिए मान्य होगा।