News Description
सरकार पर लगाया किसानों की अनदेखी का आरोप

रादौर : भारतीय किसान संघ की एक बैठक का आयोजन बहादुरपुर में किया गया। बैठक की अध्यक्षता रतन ¨सह देवधर वरिष्ठ उपप्रधान ने की। बैठक में सदस्यता अभियान के बारे में विस्तार से चर्चा की गई।

रतन ¨सह देवधर ने कहा कि अधिक से अधिक किसान भारतीय किसान संघ से जुड़े व अपनी समस्याओं को जोरो शोरों पर उठाएं।आज सभी राजनीतिक दल किसानों का जमकर शोषण कर रहे हैं। किसानों को मात्र वोट लेने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। वोट लेने के बाद कोई भी दल उनसे किए गए वायदों को पूरा नहीं करता। संगठन मंत्री सुरेंद्र ¨सह ने कहा कि सरकार व साहूकार मिलकर किसानों को लूट रहे है। आज समर्थन मूल्य पर भी फसल नहीं खरीदी जा रही है। किसान संगठन से जुड़कर संगठन को मजबुत बनाए। जिला सचिव ¨पटू राणा ने कहा कि एनएच - 73 जो कलानौर से पंचकूला तक बन रहा है। उसमें कमालपुर गांव से कैल तक कही भी अंडरपास या फलाइओवर नहीं बनाया गया है। जिससे सभी रोड बंद हो गए है। जिस कारण दुर्घटनाओं में वृद्धि होगी। जिसके लिए सरकार जिम्मेवार होगी। बैठक में रादौर ब्लॉक के युवा अध्यक्ष जितेन्द्र खजूरी ने कहा कि यदि जल्द सरकार ने एनएच-73 पर फलाई ओवर नहीं बनाया तो किसान संघ आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जाएगा।

बैठक में सभी किसानों ने सरकार की इन गलत नीतियों का जोरदार विरोध किया। इस अवसर पर उपाध्यक्ष राजकुमार खजूरी, मदनलाल, मोहक्कम ¨सह, राजेन्द्र सरपंच बहादुरपुर, विरेन्द्र खजूरी, पवन लक्सीबांस, सुशील लक्सीबांस, किरणचंद, राकेश कुमार, पवन कुमार, सुभाषचंद, जयप्रकाश,मंगतराम कपूर, कमलजीत¨सह, नरेन्द्र कुमार, वेदप्रकाश, ओमप्रकाश, मनीष कुमार, नरेन्द्र आदि उपस्थित थे