News Description
सीडीएलयू में कर्मचारी आज बैठक कर लेंगे हड़ताल का निर्णय

सिरसा: चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय में मंगलवार को नॉन टी¨चग व आउटसोर्सिंग कर्मचारी काम पर लौट आए। नॉन टी¨चग व आउटसोर्सिंग कर्मचारी एसोसिएशन की बुधवार को बैठक होगी। जिसमें हड़ताल को जारी रखने या खत्म करने पर विचार विमर्श किया जाएगा।

गौरतलब है कि सोमवार को विश्वविद्यालय के कुलपति कार्यालय में कर्मचारी नेताओं के बीच चली एक घंटे तक बातचीत में कुलपति डॉ. विजय कायत ने मांग पूरी करने का आश्वासन दिया। मगर कर्मचारियों ने सहायक रजिस्ट्रार मुन्नी देवी द्वारा की तीन कर्मचारियों के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर वापस लेने का नया पेच अड़ा दिया। जिसको लेकर कर्मचारियों ने हड़ताल जारी रखने का फैसला लिया।

विश्वविद्यालय में नॉन टी¨चग की कर्मचारियों की सुबह बैठक हुई। इसके बाद सभी कर्मचारी काम पर लौट आए। नॉन टी¨चग एसोसिएशन के प्रधान बजरंग लाल, महासचिव कुलदीप, उपप्रधान देवीलाल ने कहा कि हड़ताल जारी रखने के लिए कर्मचारियों से विचार विमर्श किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 2 जनवरी को सभी कर्मचारी हड़ताल पर बैठे थे। सहायक रजिस्ट्रार मुन्नी से हाजिरी रजिस्टर कुलपति कार्यालय में नहीं लेकर जाने की बात कही। वहीं यूनियन की सदस्य होने पर हड़ताल में शामिल होने की बात कही।

मगर उन्होंने यूनियन पदाधिकारियों पर भड़क उठी ओर भला बुरा कहा गया। इसके बाद पुलिस को शिकायत दे दी गई। कर्मचारियों ने सहायक रजिस्ट्रार से कोई भी अभद्र व्यवहार नहीं किया। इसलिए शिकायत वापस ली जाए। इसके बाद ही हड़ताल बारे में निर्णय लिया जाएगा।