# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
फव्वारा चौक पर दुकानदार भिड़े, महिला को लात मारने का आरोप

 फतेहाबाद : शहर के फव्वारा चौक पर मंगलवार दोपहर को दो दुकानदारों में आपस में विवाद हो गया। आरोप है कि एक दुकानदार ने दूसरे दुकानदार की पत्नी को लात मार दी। मामला बढ़ने के बाद लोगों का जमावड़ा हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और लिखित में शिकायत लेने के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया।

मामले के अनुसार शहर के फव्वारा चौक स्थित स्थित श्रीबाला जी गिफ्ट पैलेस के संचालक राजेश ने बताया मंगलवार शाम को झाडू लगा रहा था। इस दौरान पड़ोसी दुकानदार ने कहा कि हमारी साइड गंद उड़ा रहा है। इस दौरान जब पत्नी सीमा बाहर आई तो पड़ोसी दुकानदार ने पेट में लात मारी। राजेश ने आरोप लगाया कि पहले कई बार विवाद कर चुका है। घटना के दौरान दुकानदारों व लोगों का जमावड़ा लग गया, पीसीआर मौके पर पहुंची और पुलिस ने राजेश की लिखित शिकायत ली। उसके बाद आरोपी दुकानदार को हिरासत में ले लिया और पुलिस उसे थाना में ले गई।

--मामले की लिखित शिकायत आई है, दोनों पक्षों को बुलाया गया है। उनकी आपस में बातचीत चल रही है। अगर मामले में कोई समझौता नहीं होता है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।