News Description
महमूदपुर मार्ग पर पानी निकासी के लिए नप दबाएगी पाइप लाइन

गोहाना : नगर परिषद महमूदपुर मार्ग पर दूषित पानी की निकासी के लिए मार्ग के दोनों तरफ पाइप लाइन दबाएगी। इस काम पर करीब 77 लाख रुपये खर्च होंगे। पाइप लाइन दबा कर दूषित पानी की निकासी ड्रेन आठ में की जाएगी। मंगलवार को नप चेयरपर्सन रजनी विरमानी, उप चेयरपर्सन राजेश देवी और वार्ड पार्षद सुजीता दांगी ने पाइप लाइन दबाने के कार्य का शुभारंभ किया।

शहर में महमूदपुर मार्ग पर करीब आठ साल से पानी निकासी की समस्या गहराई हुई है। पानी निकासी की समस्या का समाधान करने के लिए दो बार नाले का निर्माण भी करवाया जा चुका है ,लेकिन समस्या जस की तस रही। दोनों बार नाले को सीवर लाइन में जोड़ा गया था। सीवर लाइन बार-बार अवरुद्ध होने से नाले से पानी ओवरफ्लो होकर महमूदपुर मार्ग पर भर जाता था। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। नगर परिषद ने इस समस्या का समाधान करने के लिए इस बार पाइप लाइन दबाकर उसे सीधे ड्रेन में जोड़ने का फैसला लिया है। नप द्वारा मार्ग के दोनों तरफ 24 इंच मोटे पाइप दबाए जाएंगे।

इस कार्य पर नप 77 लाख रुपये खर्च करेगी। नप अपने हिस्से में पाइप लाइन दबाएगी और बाकी के हिस्से में जन स्वास्थ्य विभाग पाइप लाइन दबाएगा। नप का काम पूरा होने के बाद जन स्वास्थ्य विभाग अपना काम शुरू करेगा। मंगलवार को नप ने पाइप लाइन दबाने का काम शुरू करवा दिया।