# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
आयुष हरियाणा के द्वारा आयुर्वेदिक कालेज का लिया गया पोजेशन

विगत दिनों गांव पटीकरा में बाबा खेतानाथ राजकीय आयुर्वेदिक कालेज एवं अस्पताल के भवन का निमार्ण कार्य पूर्ण हो चुका है और विधायक ओमप्रकाश यादव की  उपस्थिति में उपमंडल अधिकारी गजेंद्र सिंह, लोक निर्माण विभाग (भवन व सड़क) नारनौल से डा. भगत सिंह, जिला आयुर्वेद अधिकारी नारनौल से डा. अजित यादव, जिला आयुर्वेद अधिकारी रेवाड़ी से डा. दिनेश शर्मा एएमओ कार्यालय महानिदेशक आयुष हरियाणा के द्वारा संयुक्त रूप से इन भवनों का पोजेशन लिया गया। 
जिला आयुर्वेद अधिकारी डा. भगत सिंह बेनीवाल नारनौल ने बताया कि 6 मई 2012 को गांव पटीकरा में संत बाबा खेतानाथ जी की याद में आयुर्वेदिक कालेज एवं अस्पताल की स्थापना के लिए शिलान्यास किया गया था। हरियाणा राज्य में आयुर्वेदिक शिक्षा को बढ़ावा देने व इस पद्धति से किए जाने वाले विभिन्न बीमारियों के इलाज के लिए गांव पटीकरा में बनने वाला यह राज्य का दूसरा सरकारी आयुर्वेदिक कालेज एवं अस्पताल है। इससे पूर्व कुरूक्षेत्र में कष्ृणा राजकीय आयुर्वेदिक कालेज की स्थापना की गई थी। बाबा खेतानाथ राजकीय आयुर्वेदिक कालेज एवं अस्पताल में छात्र-छात्राओं को बीएएमएस की डिग्री दी जाएगी। 
उन्होंने बताया कि इस कालेज के साथ एक आयुर्वेदिक अस्पताल की स्थापना भी की गई है। इसमें आयुर्वेद विशेषज्ञों द्वारा विभिन्न प्रकार की बीमारियों का जैसे उच्च रक्तचाप, मधुमेह, जोड़ों का दर्द एवं अन्य रोगों का इलाज आयुर्वेदिक पद्धति द्वारा किया जाएगा। अस्पताल में पंचकर्मा थेरेपी सेंटर एवं क्षारसूत्र केंद्र की स्थापना भी की जाएगी। इस कालेज के प्रांगण में एक हर्बल गार्डन भी विकसित किया जाएगा। 
इस मौके पर कार्यकारी अभियंता दर्शन कुमार, उपमंडल अधिकारी नवीन राठी व लोक निर्माण विभाग से जेई सुमेर तथा आयुष विभाग से डा. सतीश कुमार, डा. अनिल यादव, डा. संजय यादव व डा. भूपेंद्र मौजूद थे।