# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
पंचकूला में आज से बांटे जाएंगे डस्टबिन

पंचकूला : नगर निगम पंचकूला द्वारा क्षेत्र को स्वच्छ व सुंदर बनाने के उद्देश्य से स्वच्छ सर्वेक्षण अभियान 2018 के तहत कूड़ादान बाटने के लिए वार्ड वाइज कमेटी गठित की गई है। नगर निगम के विभिन्न क्षेत्रों में रहने वाले परिवारों को उनके घरों से प्रतिदिन निकलने वाला सूखा कूड़ा-कर्कट अलग-अलग डालने के लिए एक जोड़ी डस्टबिन नीला व हरा उपलब्ध करवाना बुधवार से शुरू कर दिया जाएगा।

इन डस्टबिनों को बंटवाने के लिए संबंधित वार्ड सदस्य, संबंधित सेक्टर प्रधान, वेलफेयर एसोसिएशन का सहयोग लिया जाएगा। नगर निगम के आयुक्त राजेश जोगपाल ने बताया कि वार्ड नंबर-8, सेक्टर-4 मनसा देवी कांप्लेक्स और सेक्टर-5 एमडीसी, वार्ड नंबर-9 के सेक्टर-6, वार्ड नंबर-10 के सेक्टर-17 में ये डस्टबिन बाटे जाएंगे। इस टीम में कनिष्ठ अभियंता एवं सुपरवाइजर डस्टबिन बनवाने के लिए परिवार के मुखिया से मिलकर उन्हें डस्टबिन सौंपेंगे।