News Description
सड़क सुरक्षा सप्ताह के बारे में अधिकारियों की बैठक लेते नगराधीश डा. सुनील कुमार

नारनौल, 9 जनवरी। आगामी 11 से 17 जनवरी तक जिले में सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जाएगा। इसको अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए आज लघु सचिवालय में नगराधीश डा. सुनील कुमार ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक ली। 
सीटीएम ने बताया कि इस सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ 11 जनवरी को उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल द्वारा स्थानीय लघु सचिवालय से सड़क सुरक्षा जागरूकता वाहन को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया जाएगा। इस वाहन में मौजूद नाटक मंडली स्थानीय सामान्य बस अड्डा व नजदीक महावीर चौक पर अपनी प्रस्तुति के माध्यम से आमजन को सड़क सुरक्षा का संदेश देगी। 
इसी प्रकार 12 जनवरी को खंड स्तर पर पुलिस विभाग द्वारा विशेष वर्कशाप लगाई जाएगी।  इसी दौरान नाटक मंडली द्वारा नारनौल में नागरिक अस्पताल के नजदीक तथा महेन्द्रगढ़ में सामान्य बस अड्डा पर दोपहर बाद नाटक के माध्यम से सड़क सुरक्षा का संदेश दिया जाएगा। 
उन्होंने बताया कि इसी प्रकार 15 व 16 जनवरी को चालकों की आंखों का चैकअप होगा। इस मौके पर ट्रक व स्कूल बस चालकों की आंखों की जांच भी की जाएगी। 
इसके अलावा 17 जनवरी का दिन पोस्टर मेकिंग व भाषण प्रतियोगिता के लिए तय किया गया है। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग द्वारा प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। 
इस अवसर पर आपदा प्रबंधन से आरओ विजेंद्र साहू ने बताया कि यह आपदा प्रबंधन का ही हिस्सा है। इस कार्यक्रम को सप्ताह तक सीमित न रखते हुए इसे निरंतर रखना समय की आवश्यकता है।