# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
समाज हित में काम करने वालों को किया जाएगा सम्मानित : सुरेंद्र बड़ौता

करनाल मकर सक्रांति के पावन अवसर पर जिला करनाल ब्राह्मण सभा समाज हित में नेक और उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित करेगी। सम्मान समारोह 14 जनवरी को सुबह 10 बजे से ब्राह्मण धर्मशाला में होगा। यह जानकारी प्रधान सुरेंद्र शर्मा बड़ौता ने दी। उन्होंने बताया कि समारोह में हरियाणा लोक सेवा आयोग के पूर्व सदस्य रघुवर दयाल शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। जबकि शिक्षाविद व समाजसेवी डा. बालकृष्ण कौशिक अध्यक्षता करेंगे।

सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में करनाल जिला में कार्य कर रही सभी ब्राह्मण सभाओं से पदाधिकारी व सदस्य शामिल रहेंगे। ब्राह्मण समाज ने हमेशा समाज और देश की तरक्की में योगदान दिया है। भाईचारे और सदभावना की मिसाल कायम करने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। प्रधान सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि समारोह के समापन अवसर पर भोजन की भी व्यवस्था रखी गई है। समारोह की तैयारियों को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उपाध्यक्ष बृज भूषण कोयर, महासचिव महेंद्र शर्मा सांभली, सचिव रोहताश शर्मा असंध, कोषाध्यक्ष मेघराज शर्मा उचाना, कार्यकारिणी सदस्य राममेहर शर्मा बल्ला, मुकेश शर्मा, सचिन बल्ला, श्रीराम, तरसेम राहड़ा, रोशन फफड़ाना, भूषण गौड़ ब्रास मौजूद रहे।