News Description
लोक गीतों के माध्यम से सरकार की उपलब्धियों को विस्तार से बताया

सूचना,जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग की जिला करनाल की ड्रामा पार्टी व भजन मंडली के कलाकारों ने लोक गीतों के माध्यम से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं, विकासात्मक कार्यों तथा उपलब्धियों को ग्रामीणों को विस्तार से बताया। 
इसी कड़ी में मंगलवार को गांव रायपुर और बराणा में ड्रामा पार्टी के कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक  कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को सरकार  द्वारा शुरू की गई महत्वाकांशी योजनाओं, परियोजनाओं, स्कीमों और नीतियों के बारे में जानकारी दी। इस बारे डीआईपीआरओ धर्मवीर सिंह ने बताया  कि कलाकारों द्वारा गीतों, भजनों, रागनियों और किस्सों के माध्यम से सरकार की नीतियों प्रचार किया। 
इस  मौके पर ड्रामा पार्टी के कलाकारों ने बताया कि वोट से वंचित पात्र व्यक्तियों के लिए  आगामी  23 जुलाई (रविवार) को विशेष अभियान चलाया जाएगा। ग्रामीणवासियों को कलाकारों ने बताया कि इस दिन सभी बी0एल0ओ0 अपने मतदान केन्द्रों पर बैठकर जनता से दावे तथा आपत्तियां प्राप्त करेंगे । ग्रामीणों ने ड्रामा पार्टी द्वारा दिए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम की खूब सराहना की और कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम समय-समय पर होते रहने चाहिए। इस अवसर पर नीलम रानी,निर्मला देवी,सुमन रानी सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।