# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
मेडल जीतने पर कबड्डी खिलाड़ी को ग्रामीणों ने किया सम्मानित

जुलाना : हिसार में एक से तीन जनवरी को आयोजित द्वितीय जूनियर नेशनल फाउंडेशन कप में राजगढ़ गांव के छोरे कबड्डी खिलाड़ी अमन के बेहतरीन ऑल राउंडर प्रदर्शन की बदौलत टीम ने मेडल जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया। गांव पहुंचने पर अमन को ग्रामीणों ने कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया।

अंडर 17 में हरियाणा की टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले में अमन के ऑल राउंडर ने प्रदर्शन कर बिहार की टीम को तीन अंकों से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबले में हरियाणा की टीम गुजरात से मामूली अंतर से हारकर दूसरे स्थान पर रही। खिलाड़ी को सम्मानित करते हुए पार्षद सतीश पहलवान ने कहा कि अमन ने इससे पहले भी अच्छा प्रदर्शन किया है। यह अच्छी बात है कि ग्रामीण आंचल से खिलाड़ी प्रदेश की टीम में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं। ग्रामीणों ने भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित करके उनका हौंसला बढ़ाना चाहिए।