# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
यातायात के नियम तोड़ने पर 84 चालान काटे

अंबाला शहर : यातायात के नियमों की अवहेलना करने वाले 84 वाहन चालकों के चालान किए गए। सोमवार को एसवाईएल मुद्दे पर इनेलो के प्रदर्शन को लेकर चालानों में कमी आई क्योंकि लगभग सारी पुलिस सद्दोपुर तथा देवी नगर बेरियर पर अलर्ट रही।

चे¨कग अभियान में नाकाबंदी पर कुछ लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के फायदे बनाए गए तो कुछ को चेतावनी देकर छोड़ा गया। एक वाहन को जब्त किया गया। नागरिकों से नियमों का पालन करने की अपील की गई है ताकि लगातार बढ़ रहे सड़क हादसों में हो रहे जानमाल के नुकसान को कम किया जा सके।