# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
यातायात के नियम तोड़ने पर 84 चालान काटे

अंबाला शहर : यातायात के नियमों की अवहेलना करने वाले 84 वाहन चालकों के चालान किए गए। सोमवार को एसवाईएल मुद्दे पर इनेलो के प्रदर्शन को लेकर चालानों में कमी आई क्योंकि लगभग सारी पुलिस सद्दोपुर तथा देवी नगर बेरियर पर अलर्ट रही।

चे¨कग अभियान में नाकाबंदी पर कुछ लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के फायदे बनाए गए तो कुछ को चेतावनी देकर छोड़ा गया। एक वाहन को जब्त किया गया। नागरिकों से नियमों का पालन करने की अपील की गई है ताकि लगातार बढ़ रहे सड़क हादसों में हो रहे जानमाल के नुकसान को कम किया जा सके।