# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
हस्ताक्षर करके लोग बोले, बस स्टैंड शिफ्ट न किया जाए

बस स्टैंड शिफ्टिंग के विरोध में दूसरे दिन सोमवार को हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। आप और हम नागरिक मंच की ओर से बस अड्डा सिवाह में शिफ्ट करने का विरोध कर रहा है। मंगलवार को फतेहपुरी चौक पर मीटिंग होगी। उसमें आगामी रणनीति बनाई जाएगी।

परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने अधिकारियों के साथ दोनों जगहों का निरीक्षण करने के बाद बस स्टैंड शिफ्टिंग की घोषणा की थी। आप और हम नागरिक मंच शिफ्टिंग का विरोध कर रहा है। रविवार को इंट्री गेट के पास बैनर लगाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया था। दूसरे दिन सोमवार दोपहर एक से 3 बजे तक भी लोगों के साइन कराए गए। काफी संख्या में लोगों ने हस्ताक्षर किए। मंच के सुधीर सुधाकर का कहना है कि सिवाह में मेन बस स्टैंड बनने से शहरवासियों को परेशानी होगी। शहर में आने के लिए ऑटो का सहारा लेना पड़ेगा। इससे समय और धन खर्च होंगे। शहरवासियों की सुविधा के लिए बस स्टैंड शिफ्ट नहीं करना चाहिए।

मीटिंग में बनाई जाएगी रणनीति

मंगलवार दोपहर 12 बजे फतेहपुरी चौक पर मीटिंग बुलाई गई है। उसमें तहसील कैंप सहित आसपास के लोग भाग लेंगे। पार्षदों ने भी आने का आश्वासन दिया है। लोगों का काफी सहयोग मिल रहा है। मीटिंग में जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपने से लेकर धरना देने की रणनीति बनाई जाएगी।