# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
हस्ताक्षर करके लोग बोले, बस स्टैंड शिफ्ट न किया जाए

बस स्टैंड शिफ्टिंग के विरोध में दूसरे दिन सोमवार को हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। आप और हम नागरिक मंच की ओर से बस अड्डा सिवाह में शिफ्ट करने का विरोध कर रहा है। मंगलवार को फतेहपुरी चौक पर मीटिंग होगी। उसमें आगामी रणनीति बनाई जाएगी।

परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने अधिकारियों के साथ दोनों जगहों का निरीक्षण करने के बाद बस स्टैंड शिफ्टिंग की घोषणा की थी। आप और हम नागरिक मंच शिफ्टिंग का विरोध कर रहा है। रविवार को इंट्री गेट के पास बैनर लगाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया था। दूसरे दिन सोमवार दोपहर एक से 3 बजे तक भी लोगों के साइन कराए गए। काफी संख्या में लोगों ने हस्ताक्षर किए। मंच के सुधीर सुधाकर का कहना है कि सिवाह में मेन बस स्टैंड बनने से शहरवासियों को परेशानी होगी। शहर में आने के लिए ऑटो का सहारा लेना पड़ेगा। इससे समय और धन खर्च होंगे। शहरवासियों की सुविधा के लिए बस स्टैंड शिफ्ट नहीं करना चाहिए।

मीटिंग में बनाई जाएगी रणनीति

मंगलवार दोपहर 12 बजे फतेहपुरी चौक पर मीटिंग बुलाई गई है। उसमें तहसील कैंप सहित आसपास के लोग भाग लेंगे। पार्षदों ने भी आने का आश्वासन दिया है। लोगों का काफी सहयोग मिल रहा है। मीटिंग में जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपने से लेकर धरना देने की रणनीति बनाई जाएगी।