# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
हस्ताक्षर करके लोग बोले, बस स्टैंड शिफ्ट न किया जाए

बस स्टैंड शिफ्टिंग के विरोध में दूसरे दिन सोमवार को हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। आप और हम नागरिक मंच की ओर से बस अड्डा सिवाह में शिफ्ट करने का विरोध कर रहा है। मंगलवार को फतेहपुरी चौक पर मीटिंग होगी। उसमें आगामी रणनीति बनाई जाएगी।

परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने अधिकारियों के साथ दोनों जगहों का निरीक्षण करने के बाद बस स्टैंड शिफ्टिंग की घोषणा की थी। आप और हम नागरिक मंच शिफ्टिंग का विरोध कर रहा है। रविवार को इंट्री गेट के पास बैनर लगाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया था। दूसरे दिन सोमवार दोपहर एक से 3 बजे तक भी लोगों के साइन कराए गए। काफी संख्या में लोगों ने हस्ताक्षर किए। मंच के सुधीर सुधाकर का कहना है कि सिवाह में मेन बस स्टैंड बनने से शहरवासियों को परेशानी होगी। शहर में आने के लिए ऑटो का सहारा लेना पड़ेगा। इससे समय और धन खर्च होंगे। शहरवासियों की सुविधा के लिए बस स्टैंड शिफ्ट नहीं करना चाहिए।

मीटिंग में बनाई जाएगी रणनीति

मंगलवार दोपहर 12 बजे फतेहपुरी चौक पर मीटिंग बुलाई गई है। उसमें तहसील कैंप सहित आसपास के लोग भाग लेंगे। पार्षदों ने भी आने का आश्वासन दिया है। लोगों का काफी सहयोग मिल रहा है। मीटिंग में जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपने से लेकर धरना देने की रणनीति बनाई जाएगी।