News Description
कैंटर से 23 गोधन बरामद, एक गोतस्कर गिरफ्तार

 नूंह : सीएस स्टाफ ने रविवार सुबह छह बजे गोतस्करों से 23 गोधन को मुक्त कराया। पुलिस ने इस बार एक गोतस्कर को भी पकड़ लिया। वहीं तीन गोतस्कर भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जानकारी के अनुसार सीएस स्टाफ को सूचना मिली की अड़बर गांव के जंगलों में गोतस्कर गोधन को गोकशी के लिए राजस्थान ले जा रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो गोतस्करों ने बंद बॉडी कैंटर (एचआर-67-5773) में गोधन भर रखा था। इस दौरान गोतस्कर पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने गोतस्करों का पीछा करते हुए एक गोतस्कर शहीद उर्फ नदिया गांव अड़बर को पकड़ लिया। वहीं अन्य तीन गोतस्कर असगर गांव मेवली, राजू पुत्र जमालु, गांव टाई व बोरा पुत्र सरफू गांव टाई भाग निकले। गोतस्कर गोधन को अड़बर गांव के जंगलों से होते हुए जोगीपुर गांव से राजस्थान के चुहड़पुर ले जाने वाले थे, लेकिन पुलिस ने समय पर पहुंच गोधन छुड़ा लिया।

पुलिस ने गोतस्करों से 5 गाय, 6 सांड, 3 बैल, 7 बछिया व 2 बछड़ा बरामद किए। पुलिस ने गोधन को संगेल गोशाला में भेजवा दिया। वहीं कैंटर जब्त कर ली। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। गोधन को बरामद करने में सीएस स्टाफ एएसआइ बलबीर, विजयपाल, सतबीर व हवलदार राकेश व विजयपाल की अहम भूमिका रही।