# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
लोगों ने लिया संकल्प, नहीं तोड़ेंगे यातायात नियम

फतेहाबाद: ट्रैफिक पुलिस और रोड सेफ्टी आर्गेनाइजेशन द्वारा शुरू किए गए रोड सेफ्टी अभियान के दूसरे दिन ट्रैफिक पुलिस द्वारा लोगों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी गई। ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों को नियमों की पालना करने संबंधी संकल्प दिलवाया गया। फतेहाबाद पुराना बस स्टैंड पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक प्रदर्शनी का आयोजन कर लोगों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी गई। साथ ही वाहन चालकों को शपथ दिलवाई गई कि वे नियमों का पालन करेंगे।

प्रदर्शनी का अवलोकन करने पहुंचे डीएसपी ट्रैफिक जगदीश काजला ने स्वयं वहां से गुजर रहे दुपहिया वाहन चालकों को रोक कर ट्रैफिक नियमों के प्रति सचेत रहने के लिए आगाह किया और वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर सड़क दुर्घटनाओं में मृत्यु का बड़ा कारण हेल्मेट न पहनना सामने आया है। अगर दुपहिया वाहन चालक जरा सी सावधानी बरतें और ट्रैफिक नियमों की पालना करें तो सड़क पर होने वाली दुर्घटनाओं पर काफी हद तक काबू पाया जा सकता है। इस अवसर पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक प्रदर्शनी भी लगाई गई जिसमें यातायात पुलिस द्वारा प्रयोग की जाने वाली विभिन्न मशीनों का प्रदर्शन किया गया और यातायात थाना प्रभारी रिछपाल साहू ने वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाये। इस अवसर पर शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज, यातायात प्रभारी, रिछपाल साहू, सब इंस्पेक्टर बहादर ¨सह, सब इंस्पेक्टर जगदीश, आरएसओ प्रधान विरेंद्र नांरग, नीरज ग्रोवर, दीपक मेहता, भूप ¨सह नैन, डॉ. रमेश सेठी, सौरव चोपड़ा, ¨प्रस सरदाना, प्रमोद गोदारा, रोहित मुंजाल सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद थे।