#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
लेडी की मौत के बाद भागे पति और देवर, 2 महीने पहले लगी थी गवर्नमेंट जॉब

हादुरगढ़ से सटे दिल्ली के एक गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। ससुराल वाले इसे आत्महत्या बता रहे हैं, वहीं मायकेवालों ने हत्या का आरोप लगाया है। घटना के बाद पति व देवर फरार हैं। मुंडका पुलिस ने एसडीएम की मौजूदगी में फॉरेंसिक जांच के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल में भिजवा दिया है। सोमवार को डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।


- झज्जर के उखलतला कोट गांव के रहने वाले बलजीत ने बताया कि सवा तीन साल पहले उसकी भतीजी सुंदर की शादी दीपक लाकड़ा के साथ हुई थी।
- उनका आरोप है कि ससुराल वाले दहेज को लेकर अक्सर उसके साथ झगड़ा करते थे।दो महीने पहले ही लगी थी डीडीए में सरकारी नौकरी

- शादी के वक्त उन्होंने अपनी हैसियत से बढ़कर दान दहेज दिया था। अन्य सामान के साथ कार भी दी थी। इसके बावजूद उससे और ज्यादा दहेज लाने के लिए कहा जाता था।