News Description
एनएचएम की जिला कार्यकारिणी का गठन

रेवाड़ी : नेशनल हेल्थ मिशन कर्मचारियों की बैठक रविवार को राज्य प्रधान रिहान रजा की अध्यक्षता में नागरिक अस्पताल परिसर में हुई। बैठक में राज्यप्रधान के अतिरिक्त ओमपाल, विक्रमा सोनी, हरिराज, कप्तान राणा, कुलभूषण, अरशद शामिल हुए। बैठक में जिला कार्यकारिणी का गठन भी किया गया तथा पंकज यादव को दोबारा प्रधान नियुक्त किया गया।

बैठक में राज्य प्रधान रेहान रजा ने हड़ताल के बाद कि स्थिति से अवगत करवाते हुए कहा कि हरियाणा एनएचएम के सेवा नियम लागू हो गए है। उन्होंने इसके लिए सरकार का धन्यवाद भी किया। उन्होंने बताया कि बताया कि जो भी सेवा नियम में कमी रही है, उनको जल्द ही उच्च अधिकारियों के साथ बैठक कर समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी कर्मचारी के साथ भेदभाव नहीं होने दिया जाएगा। राज्य कमेटी कि उपस्थिति में जिला रेवाड़ी की कमेटी का पुनर्गठन किया गया, जिसमें जिले के सभी कर्मचरियों ने सर्वसम्मति से लगभग सभी पुराने सदस्यों पर विश्वास दिखाते हुए जिला कमेटी में शामिल किए।

बैठक में सर्वसम्मति से पंकज यादव को प्रधान, संतोष यादव को उप प्रधान, विनोद यादव को महासचिव, देवेंद्र यादव कोषाध्यक्ष, अजीत को सहकोषाध्यक्ष, ¨छद्रपाल व प्रवीण को सचिव, सुधीर यादव को प्रेस सचिव, जेपी पंडित को सह प्रेस सचिव, मुनेश यादव को संयोजक, र¨वद्र बजाड़ को सलाहकार, श्याम लाल व सचिन को सलाहकार तथा डा. चेतन चौहान, रूचि कोहली, सतबीर ¨सह, र¨वद्र, गोकल, प्रमिला, सतबीर, जितेंद्र, सुनील शर्मा को कार्यकारणी सदस्य नियुक्त किया गया।