# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
गाय की सेवा सबसे बड़ा पुण्य का कार्य

 बहादुरगढ़:विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि गाय की सेवा सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। सभी देवी देवताओं का वास गोमाता में होता है। ऐसे में सामाजिक रूप से सभी को मिलजुल कर गो सेवा के प्रति अपना धर्म निभाना चाहिए। विधायक कौशिक ने रविवार को गाव नूना माजरा स्थित गो उपचार केंद्र में यज्ञ में पूर्णाहुति डाली और गौ सेवा करते हुए सार्थक संदेश दिया।

विधायक कौशिक ने गौ उपचार केंद्र में यज्ञ में आहुति डालते हुए कहा कि यज्ञ की सार्थकता वातावरण की शुद्धता के साथ है। उन्होंने गो सेवा के साथ ही पर्यावरण संरक्षण के प्रति सभी को अपनी जिम्मेवारी निभानी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को वातावरण शुद्धता के लिए तथा आत्मिक शाति के लिए यज्ञ में अवश्य भागीदार बनना चाहिए। उन्होंने गो उपचार केंद्र द्वारा गो सेवा के प्रति निभाए जा रहे दायित्व की सराहना की। उन्होंने उपस्थित लोगों से आह्वान किया कि अधिक से अधिक गो दान करते हुए गौ सेवा करें ताकि गोधन संरक्षण बेहतर ढग से हो। उन्होंने केंद्र संचालकों को हर संभव सहयोग दिया जाने का विश्वास दिलाया।

बालौर में सुनी किसानों की समस्याएं:

वहीं दूसरी ओर विधायक नरेश कौशिक ने गाव बालौर के किसानों के पास पहुचकर उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने उपस्थित किसानों से कहा कि वे उन्हे पूरी तरह से सहयोग देने के लिए सजग है और चंडीगढ़ में इसी सप्ताह आला अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए समाधान करने की पहल की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी रूप से किसानों के साथ अन्याय नहीं होगा और उन्हे योजनागत तरीके से लाभावित करने की पूरी प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर कैप्टन राम सिंह दलाल, बलवान खत्री, महेश कुमार, महावीर दलाल, राजपाल शर्मा, कृष्ण चंद्र आदि मौजूद रहे।