# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
नंबरदारों की बैठक में कई मुद्दों पर हुई चर्चा

बहादुरगढ़ :ब्लॉक नंबरदार एसोसिएशन के सदस्यों की एक बैठक रविवार को हुई। इसमें कई मुद्दों को लेकर चर्चा की गई और सरकार से मागे पूरी करने का अनुरोध किया।

बैठक की अध्यक्षता जगदीश नंबरदार ने की। हुकम सिंह नंबरदार साखोल ने कार्रवाई लिखी। नंबरदारों की समस्याओं पर विचार विमर्श हुआ। एसोसिएशन के अध्यक्ष जगदीश नंबरदार ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा नंबरदारों का मानदेय भत्ता बढ़ाकर कम से कम 3000 प्रतिमाह किया जाए, नंबरदारों की जो उगाही नहीं हो रही है उसमें सहायता की जाए। उगाही करके राशि सरकार के खाते में जमा कराई जाए। नंबरदारों के लिए रोडवेज के साथ-साथ प्राइवेट बसों में भी निश्शुल्क यात्रा की सुविधा मागी गई। निश्शुल्क यात्रा के पास नंबरदारों को दिलवाने को लेकर नंबरदारों द्वारा जिला उपायुक्त को ज्ञापन दिया जाएगा। बैठक में इंद्र सिंह कसार, देवेंद्र व कृष्ण आसौदा सिवान, राजेश कुमार आसोदा सिवान, गजराज सिंह जाखोदा, वीरभान इस्सरहेडी, तस्बीर सिंह सिदीपुर, सिंहराम माडोठी, शमशेर सिंह बामडोली, कृष्ण आसोदा टोडराण, जिले सिंह आसोदा टोडराण, सत्यनारायण जसौरखेड़ी, जोगिंदर सिंह जसौर खेड़ी, समुंदर सिंह निलोठी, राजेश कुमार माडोठी, विजेंद्र सिंह आसोदा टोडराण, सत्यनारायण माडोठी, कृष्ण राठी 8 बिस्वा, जोगिंद्र सिंह बराही, महाबीर सिंह लडरावण, मागेराम बहादुरगढ़, सतबीर सिंह सिदीपुर, सतबीर नंबरदार मौजूद रहे।