News Description
रोहतक सेक्टरों में फिर गरमाया एन्हांसमेंट का मामला

रोहतक: सेक्टरों में एन्हांसमेंट का मामला एक बार फिर गरमा गया है। एन्हांसमेंट के खिलाफ सेक्टरों की एसोसिएशन खुले तौर पर हुडा प्रशासन के खिलाफ उतर आई हैं। अब सेक्टर-4 एक्सटेंशन की एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने हाईकोर्ट में केस करने से पहले नोटिस दिया है। हुडा को एन्हांसमेंट के मामले में सेक्टर वालों की सुनवाई के लिए नोटिस दिया गया है। हालांकि अभी तक हुडा की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है। वहीं, सेक्टर-3 के एन्हांसमेंट के मामले में 22 जनवरी को सुनवाई होनी है।

सेक्टर-4 एक्सटेंशन के डा. सतपाल ¨सह कहते हैं कि चंदा इकट्ठा होने का कार्य लगभग पूरा हो चुका है। हाईकोर्ट में केस करने से पहले संबंधित अधिवक्ता से नोटिस दिलाया गया है। जिसमें हुडा को पूरे प्रकरण में सुनवाई को कहा गया है। इसके अलावा एन्हांसमेंट का सही ब्योरा भी देने के लिए नोटिस में जिक्र है। बता दें कि बीते साल अक्टूबर में सेक्टर वालों को एन्हांसमेंट के नोटिस जारी किए गए थे। पूरे प्रकरण में सेक्टर वालों को भी बताया जा चुका है। इनका यह भी कहना है कि हुडा की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला तो हाईकोर्ट में जल्द ही केस किया जाएगा।

संघर्ष समिति की तरफ से तय अधिवक्ता की ओर से हुडा के अधिकारियों को नोटिस दिया गया है। यदि एन्हांसमेंट के मामले में कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो मजबूर होकर हाईकोर्ट में जाएंगे। केस की फाइल पूरी तरह से तैयार है।