News Description
समाज में अराजकता नहीं फैलाने देंगे : आलम

फिरोजपुर झिरका : भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष आलम मुंडल ने कहा कि फिरोजपुर झिरका इलाका अमन-अमान व भाईचारे के लिए गिना जाता है। लेकिन बीते कुछ दिनों से कुछ असामाजिक तत्व यहां सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट व वीडियो वायरल कर दो समुदायों में अराजकता फैलाने की फिराक में हैं।

ऐसे में क्षेत्र के लोगों से अपील है कि वो ऐसी किसी भी विवादित पोस्ट या वीडियो का समर्थन न करते हुए उनके बहकावे में न आकर अपना भाईचारा खराब न करें। उन्होंने कहा कि मनगढंत वीडियो और अराजकता फैलाने वाली पोस्ट को लेकर जिला पुलिस को सख्ती से संज्ञान लेना चाहिए। जिससे की ऐसे असामाजिक तत्वों पर लगाम लग सके जो इलाके में भाईचारा खराब करने की साजिश रच रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि प्रदेश का नूंह जिला अपने आप में सांप्रदायिक सद्भाव की मिसाल है। यहां सदियों से दोनों समुदाय के लोग मिलजुलकर साथ रहते हैं।

मंदिर हो या मस्जिद या फिर आपसी झगड़े की बात हो इन सभी मामलों में दोनों समुदाय के लोग सभी विवादों को मिलजुलकर निपटाकर आपसी सद्भावना की मिसाल पेश करते आए हैं। लेकिन कुछ असामाजिक किस्म के लोगों को यहां का भाईचारा व अमान रास नहीं आ रहा है। हाल ही में एक मामूली सी बात को लेकर कुछ लोगों ने वीडियो वायरल कर इस इलाके के भाईचारे को खराब करने का काम किया।