News Description
सीवरेज के मैनहोल का ढक्कन गायब, मोहल्लावासी परेशान

 रानियां : सीवर के मेनहाल पर ढक्कन न होने के कारण सच्चा सौदा मोहल्ला के लोगों में रोष है। लोगों ने जनस्वास्थ्य विभाग के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया तथा अधिकारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

वार्ड नं 9 के निवासी नर ¨सह बराड़, संजय कवात्रा, अमर ¨सह कचूरा, भगत ¨सह, बलविन्द्र ¨सह, सुनील कुमार का कहना है कि लगभग 10 दिन पूर्व वार्ड की मुख्य गली में जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा गड्ढा खोदा गया था तथा उसको पक्का बनाया गया था लेकिन अभी तक उसके ऊपर ढक्कन नहीं लगाया गया। गड्ढा पानी से भरा हुआ है तथा इस गली से आने जाने वाले लोगों के लिए यह परेशानी का सबब बना हुआ है। शहरवासियों का कहना है कि इस गड्ढे के ऊपर ढक्कन लगाने के लिए विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों को कई बार कहा गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है शायद विभाग किसी बड़ी घटना के इंतजार में है। मोहल्लावासियों ने शीघ्र समस्या का समाधान करने की मांग की है।

जनस्वास्थ्य विभाग के उपमंडल अभियंता अंचल जैन का कहना है कि अभी उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। अगर रोड पर मेनहोल पूरी तरह से खुले पड़े हैं तो वह गलत है। तुरंत वहां पर विभाग के कर्मचारियों को भेज कर मौहल्लावासियों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा।