News Description
यात्रा के माध्यम से हुड्डा व तंवर प्रदेश की जनता से मांगे माफी

रोहतक : वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा और कांगेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तवंर को यात्रा के माध्यम से प्रदेश में हो रहे विकास को देखने की सलाह दी है। भाजपा के शासनकाल में हो रहे विकास कार्यों को देखकर खुद ही उन्हें आत्मग्लानी का अहसास हो जाएगा।

शुक्रवार को राजीव गांधी खेल स्टेडियम में स्टूडेंट्स ओलंपिक नेशनल प्रतियोगिता का शुभारंभ के बाद कैप्टन अभिमन्यु ने प्रेसवार्ता में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर अपनी-अपनी यात्राओं के माध्यम से प्रदेश के कोने-कोने में जाकर विकास कार्यों को देखना चाहिए। उन्हें पता चल जाएगा कि तीन वर्ष के शासनकाल में राज्य सरकार ने कितना विकास कार्य करवाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दस वर्ष के शासनकाल में न केवल परिवारवाद, क्षेत्रवाद व भेदभाव की राजनीति की गई, बल्कि जनता के खून पसीने की कमाई को भी लूटा गया। इसलिए अपनी गलतियों के लिए इन नेताओं को जनता से माफी मांगनी होगी। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने षडयंत्र रचकर प्रदेश के भाईचारे को बिगाडने का काम भी किया और ऐसे लोगों को जनता माफ नहीं करेगी। कहा कि भापजा की सरकार अपने घोषणा पत्र में किए गए वायदों को हर हाल में पूरा करेगी। भाजपा परिवारवाद की राजनीति न कर संपूर्ण हरियाणा की राजनीति करती है और चुनावी रण में जाने के लिए हर समय तैयार रहती है।

तीन तलाक के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का दोहरा चरित्र उजागर हो गया है। पाकिस्तान समेत 19 इस्लामिक देशों में तीन तलाक पर प्रतिबंध लग चुका है और कांग्रेस के लोग आज भी इस मुद्दे को वोट बैंक के तौर पर देख रहे है। कहा कि पूरा देश व अल्पसंख्यक समाज तीन तलाक के मुद्दे पर भाजपा के साथ है और कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है।