News Description
पार्टी की रीढ़ होते हैं कार्यकर्ता- जैन

कैथल: प्रदेश की महिला एवं बाल विकास, नगर निकाय तथा सूचना, जन संपर्क एवं भाषा विभाग की मंत्री कविता जैन ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होते हैं। कार्यकर्ता मजबूत होने से ही संगठन को मजबूती मिलती है। भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता आपसी समन्वय को बढ़ाते तथा जनता का विश्वास जीतते हुए भाजपा को और मजबूत बनाएं तथा ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी के साथ जोड़ें। वे स्थानीय लोक निर्माण निर्माण विभाग के विश्राम गृह में भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड के अभिनंदन समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में युवाओं को पारदर्शिता से योग्यता के आधार पर नौकरियां दी जा रही हैं। देश एवं प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी की नीतियों में विश्वास व्यक्त करते हुए पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई है। प्रदेश में प्रथम बार भारतीय जनता पार्टी बहुमत की सरकार बनी है, जिससे तथा लोगों की अपेक्षाएं भी बढ़ी हैं।

मुख्यमंत्री द्वारा सबका साथ-सबका विकास, हरियाणा एक-हरियाणवी एक तथा अंत्योदय के मूल मंत्रों को सार्थक करते हुए प्रदेश का एक समान विकास करवा रहे हैं। एक और सुधार कार्यक्रम की शुरूआत की गई है, जिससे सरकार द्वारा लोगों के कल्याण के लिए बेहतर कार्य किया जाएगा। भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला तथा पार्टी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे पार्टी द्वारा उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारियों का पूरी ईमानदारी से निर्वहन करेंगे तथा सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलते हुए संगठन को मजबूत करेंगे।

इस मौके पर वन विकास निगम के चेयरमैन अरूण सर्राफ, राव सुरेंद्र ¨सह, रणधीर गोलन, पूर्व विधायक लीला राम, कमलेश ढांडा, राजपाल तंवर, मनीष कठवाड़, हरदीप आंधली, सुरेश गर्ग, सुमन शर्मा, शैली मुंजाल, रामपाल राणा, संजय भारद्वाज, प्रवीण सरदाना, धर्मवीर डागर व कुमारी संगीता मौजूद रहे।