# हरियाणा की मानुषि चिल्लर के सिर सजा फेमिना मिस इंडिया 2017 का ताज         # चीन से तनाव के बीच आज सिक्किम में बॉर्डर का दौरा करेंगे आर्मी चीफ         # अब 200 रुपये के नोटों की छपाई शुरू, जल्द होंगे बाजारों में         # अंतरिक्ष में भारत की ऊंची छलांग, संचार उपग्रह जीसेट-17 का सफल प्रक्षेपण         # आजम खान का विवादास्पद बयान, प्राइवेट पार्ट काटकर सेना से रेप का बदला ले रही हैं महिला आतंकी         # मोदी के मंत्री व सांसद ने निकाली स्वच्छ भारत अभियान की हवा         # जुनैद हत्याकांड मामले में हरियाणा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 4 आरोपी गिरफ्तार         # मुंबई को दहलाने वाले मुस्तफा दौसा की हार्ट अटैक से मौत         # मोदी 2 दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे, शाम को राजकोट में करेंगे रोड शो         # 5 अगस्त को होगा उपराष्ट्रपति चुनाव, EC ने किया तारीखों का एलान        
Haryana Voice
kya aap modi sarkaar k 3 saal k karyakaal se khush hai
yes
no
don't know
no comments


View results
Sirsa Voice
गांवखाई शेरगढ़ में अवैध रूप से बनाए गए शराब के ठेके को हटाए जाने की मांग को लेकर बसपा नेताओं कार्य
बसपा के जिलाध्यक्ष रविंद्र बाल्याण ने बताया कि पिछले काफी दिनों से इस ठेके को हटाए जाने की बात पर विवाद चल रहा है। बड़ागुढ़ा के खंड विकास अधिकारी ने स्वयं गांव में जाकर जां..
रोटरी क्लब का पारिवारिक मिलन समारोह
सिरसा। रोटरी क्लब सिरसा सीनियर का पारिवारिक मिलन समारोह िनशुराज रिसोर्ट में हुआ..
अब सिरसा से वाया पटियाला होकर चंडीगढ़ जाना यात्रियों को पड़ेगा महंगा
हरियाणासे पंजाब जाने वाले बस यात्रियों का जेब खर्च और बढ़ गया है। सिरसा से वाया पटियाला होकर चंडीगढ़ जाने वालों बस यात्रियों को अब बस किराये के तौर पर 8 रुपये ज्यादा देने पड़ रह..
मानसून को ध्यान में रख घग्गर के तटबंधों को मजबूत बनाए रखें अधिकारी: एसडीएम
मानसूनके आगमन को ध्यान में रखते हुए एसडीएम विजेंद्र सिंह ने जिले में से गुजरने वाली घग्गर नदी के संभावित बाढ़ के खतरों से निपटने के लिए किए जा रहे प्रबंधों का जायजा लिया।..
किसानों की बेटियों ने सीएम का पुतला फूंका
स्वामीनाथनआयोग की रिपोर्ट लागू करने और कर्ज माफी की मांग को लेकर लघु सचिवालय परिसर में किसानों का बेमियादी धरना मंगलवार को नौवें दिन भी जारी रहा।..
तेल में गड़बड़ी मिली तो पेट्रोल पंप होगा सील
देशभरमें बीती 26 जून से पेट्रोल डीजल की रोजाना कीमत तय होने के फैसले से पेट्रोल पंप संचालकों द्वारा ठगी की आशंका को देखते हुए प्रशासन मुस्तैद हो गया है।..
खामियां दूर करने के लिए कौंसिल की मीटिंग 30 को
जीएसटीप्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी देने के लिए आढ़तियान एसोसिएशन ने मेडिकल एसोसिएशन की ओर से कार्यशाला हुई। कार्यशाला में डीईटीसी रविंद्र सिंह और ईटीओ सुरेंद..
पनिहारी में कानूनी साक्षरता कैंप 22 को तो केलनियां में 27 को
सिरसा | जिलाविधिक सेवा प्राधिकरण के सौजन्य से 22 जून को सुबह 11 बजे जिले के गांव पनिहारी में बच्चों की सुरक्षा के लिए अनुकूल कानूनी सेवाएं योजना 2015 विषय को लेकर विशेष कानूनी सा..
मांगें नहीं मानने पर प्रदेश भर में हड़ताल करने की चेतावनी, खराब ट्रांसफार्मर ठीक नहीं कराएंगे जे
जेईइंद्रजीत, राजकुमार, गुरलाल सिंह, प्रमोद सिंगला, सुनील कंबोज, अमर सिंह, ओमप्रकाश, रमन बांसल, सुरेंद्र शर्मा, बलदेव, बिंद्रमान ने कहा कि इससे पूर्व में भी सरकार को एक ज्ञापन ..
श्रद्घा से मनाई रामदास की 26वीं बरसी
सिरसा | गांवमल्लेवाला के बाबा भूमणशाह डेरा में शुक्रवार को बाबा रामदास की 26वीं बरसी बड़ी श्रद्घा उत्साह से संत बाबा सेवादास के सान्निध्य में मनाई गई..
शहर में फोगिंग आज से
शहरमें पिछले दिनों झमाझम बारिश की वजह से हुए जलभराव से शहर में मलेरिया और डेंगू का खतरा मंडराने लगा है। इसे..
दिनभर तपिश ने किया परेशान, शाम को मौसम बदलने से राहत
मौसमभी रंग बदल रहा है। बुधवार को दिनभर भीषण गर्मी की तपिश ने लोगों को परेशान किए रखा। लेकिन दिन ढलने के साथ ही बादल छाने और ठंडी हवा चलने से लोगों को राहत मिली। ..
संत ब्रह्मदास ने पौधारोपण सफाई अभियान का किया शुभारंभ
शहीदउधम सिंह पार्क सिरसा में शनिवार को मुख्य डेरा बाबा भूमणशाह ग्राम बाबा भूमणशाह के गद्दीनशीन संत ब्रह्मदास पौधारोपण सफाई अभियान का शुभारंभ किया। ..
जान पर खेलकर बदमाशों से भिड़ने वालीं आढ़ती की मां, पत्नी और पुत्रवधू सम्मानित
शहरके सूरतगढिय़ा बाजार स्थित गली बेरी वाली में बीती 24 मई को एक आढ़ती के घर में लूटपाट के इरादे से हथियारों से लैस होकर घुसे बदमाशों का सामना कर उनको भागने पर मजबूर करने वाली ..
फिल्म प्रोमोशन को विदेश जाना चाहते थे गुरमीत राम रहीम, CBI कोर्ट में याचिका खारिज
साध्वी यौन शोषण मामले में फंसे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की विदेश जाने की अनुमति मांगने वाली याचिका को विशेष सीबीआई अदालत ने खारिज कर दिया है..
13 लाख रुपये का बिल नहीं जमा कराने पर कटे स्ट्रीट लाइट कनेक्शन, अंधेरे में पॉश कॉलोनियां
शहरकी वीआईपी कॉलोनियों में विकास की कोई कमी ना रहे इसके लिए हाल ही में सरकार ने हुडा की अधिकृत कॉलोनियों को नगरपरिषद के अंतर्गत करने का फैसला लिया था।..
सीनियर सिटीजन को पहचान-पत्र दिए
सिरसा | वार्डनंबर 19 की पार्षद नीतू सोनी और प्रतिनिधि अमित सोनी ने वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों को सीनियर ..
जीरो टोलरेंस की बात कहने वाली भाजपा की सरकार में कई गुना बढ़ा है भ्रष्टाचार : तंवर
रियाणाप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टोलरेंस की बात कहने वाली भाजपा सर..
एसएसपी और डीएसपी को राज्य सूचना आयोग का नोटिस
राज्य सूचना आयोग ने आरटीआई के एक मामले में डीएसपी और एसएसपी को नोटिस जारी किया है। ..
बिजली मीटरों का गोरखधंधा, इलेक्ट्रिक स्टोर संचालक किया गिरफ्तार
विद्युत निगम की ओर से निर्धारित बिजली के मीटर को अधिक कीमत पर बेचकर उपभोक्ताओं की जेब पर डाका डालने वाले इलेक्ट्रिक स्टोर संचालक को ..
दाखिले के लिए ऑनलाइन करें आवेदन
सिरसा-फतेहाबाद के 13 कॉलेजों में होगा च्वायस बेस्ड क्रेडिट सिस्टम ..
सातवें वेतन आयोग के लिए सीडीएलयू कर्मचारियों की हड़ताल 5वें दिन जारी
कर्मचािरयों ने आरोप लगाया कि उनकी सुनवाई नहीं की जा रही ..
जलघरों को ठेके पर देने के विरोध में कर्मियों ने पब्लिक हेल्थ के अधिकारियों का घेराव किया
कर्मचारियों ने एक्सईएन का घेराव भी किया और रोष जताया। सालासर मंदिर के पास स्थित जन स्वास्थ्य विभाग के..
टेबलेट से होगी सभी घरों की जीपीएस लोकेशन फीड
सिरसा| प्रदेशभर में जन सेवा सर्वेक्षण अभियान शुरू होगा। यह अभियान 15 जून से 15 अगस्त तक चलेगा। सामाजिक, आर्थिक डाटा को एकत्र करने के लिए काम किया जाएगा..
150 पुलिस ने मारा छापा, तहखानों में बंद थी लड़कियां- इस IPS ने किया लीड
यूपी के आगरा में मंगलवार देर रात आईपीएस अपर्णा गुप्ता ने 150 पुलिस वालों की टीम के साथ रेड लाइट एरिया ने छापा..
खट्टर का विदेश दौरा औचित्यहीन : अशोक तंवर
हिसार  हरियाणा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के विदेश दौरे को औचित्यहीन एवं औपचारिकताओं से युक्त करार दिया है..