# हरियाणा की मानुषि चिल्लर के सिर सजा फेमिना मिस इंडिया 2017 का ताज         # चीन से तनाव के बीच आज सिक्किम में बॉर्डर का दौरा करेंगे आर्मी चीफ         # अब 200 रुपये के नोटों की छपाई शुरू, जल्द होंगे बाजारों में         # अंतरिक्ष में भारत की ऊंची छलांग, संचार उपग्रह जीसेट-17 का सफल प्रक्षेपण         # आजम खान का विवादास्पद बयान, प्राइवेट पार्ट काटकर सेना से रेप का बदला ले रही हैं महिला आतंकी         # मोदी के मंत्री व सांसद ने निकाली स्वच्छ भारत अभियान की हवा         # जुनैद हत्याकांड मामले में हरियाणा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 4 आरोपी गिरफ्तार         # मुंबई को दहलाने वाले मुस्तफा दौसा की हार्ट अटैक से मौत         # मोदी 2 दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे, शाम को राजकोट में करेंगे रोड शो         # 5 अगस्त को होगा उपराष्ट्रपति चुनाव, EC ने किया तारीखों का एलान        
Haryana Voice
kya aap modi sarkaar k 3 saal k karyakaal se khush hai
yes
no
don't know
no comments


View results
Sonipat Voice
मिशन एडमिशन : जूनियर के आवेदन में सीनियर विद्यार्थियों की हो रही है कमाई
मेहरबान हुआ है और विभाग ने तय किया हैै कि मास्टर कंप्यूटर एप्लिकेशन के लिए इस बार कोई प्रवेश परीक्षा संचालित नहीं की जाएगी। इस संदर्भ में एमडीयू की ओर से सभी संबंधित कॉलेजो..
चेयरमैन बनाने पर सांसद को बधाई
सोनीपत | सांसदरमेश कौशिक को सरकार द्वारा एफसीआई का चेयरमैन बनाने पर भाजपा नेताओं ने बुधवार को उनकी बधाई दी एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।..
कालूपुर शिव मंदिर के पास गली में घुसा बारिश का पानी
शहरके कालूपुर शिव मंदिर के पास वाली गली में बुधवार अल सुबह आई बारिश से जलभराव हो गया। कई घरों में भी पानी घूस गया। यहां रहने वाले लोगों ने मामले पर रोष जताया, आरोप लगाया कि नि..
माडल टाउन यूनिट के प्रधान बने रविंद्र
सोनीपत | एचएसईबीवर्कर यूनियन की माडल टाउन सब यूनिट के पदाधिकारियों को द्विवार्षिक चुनाव यूनिट प्रधान हरपाल और सचिव जितेंद्र की देखरेख में हुआ।..
छत से गुजर रही 33 केवी तार
सोनीपत | शहरकी लक्ष्मण कॉलोनी में घरों के ऊपर से गुजर रही 33 केवी की बिजली की तार से कॉलाेनी वासियों को काफी परेशानी हो रही। बिजली निगम को शिकायत करने के बाद भी कोई समाधान नहीं..
प्री-मानसून ने भिगाेया पूरा हरियाणा, जून में अब तक सामान्य से 146% ज्यादा गिरा पानी
प्री-मानसूनऔर पश्चिमी विक्षोभ की बारिश ने मंगलवार को प्रदेश को भिगो दिया। औसतन 11.6 एमएम बारिश हुई। रोहतक के बहादुरगढ़ में सबसे ज्यादा 53.2 एमएम पानी गिरा।..
सोनीपत से सांसद रमेश कौशिक बने एफसीआई हरियाणा के चेयरमैन
सोनीपतसे सांसद रमेश कौशिक को भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) हरियाणा का चेयरमैन बनाया गया है। उन्होंने ने कहा कि हरियाणा में एफसीआई के काम मेें पारदर्शिता लाई जाएगी..
वकीलों से मिलेगी पार्टी को मजबूती
सोनीपत | इनेलोकानूनी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक जसवीर सिंह ढिल्लो ने मंगलवार को जिला कार्यालय सोनीपत कानूनी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों सदस्यों के साथ बैठक की।..
कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर किया प्रदर्शन
सोनीपत | नगरपालिका कर्मचारी संघ राज्य कमेटी के आह्वान पर नगर निगम के गेट पर अजीत सिंह रिंडलान की अध्यक्षता में मंगलवार को सभी कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर सरकार की नी..
लिटिल एंजल्स जूनियर टीम बनी विजेता
सोनीपत | शेखपुराके यूनिट क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे चौथे डा. वीपी आर्य मैमोरियल क्रिकेट मैच में शुक्रवार को लिटिल एंजल्स स्कूल के सीनियर एवं जूनियर क्रिकेटर्स के बीच एक वा..
आशा वर्कर्स ने रोष प्रदर्शन कर डीसी को सौंपा ज्ञापन
आशावर्कर यूनियन के आह्वान सैकड़ों आशा वर्करों ने डीसी कार्यालय पर रोष प्रदर्शन कर डीसी के माध्यम से एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को और दूसरा मिशन डायरेक्टर हरियाणा..
रातभर रहा आग का तांडव, जूतों का शोरूम तबाह
मुरथल अड्डा चौक स्थित जूतों के शोरूम में लगी आग ने रातभर तांडव मचाया। आग से शोरूम तबाह हो गया। सोनीपत के अलावा पानीपत और करनाल से दमकल की गाड़ी मंगवानी पड़ी।..
योगेश्वर दत्त का बड़ा एलान, कॉमनवेल्थ गेम्स के बाद लेंगे संन्यास
लंदन ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त जल्द ही कुश्ती से..
चुनाव के लिए जरूरी वार्डबंदी प्रक्रिया एक बार फिर अटकी
सोनीपतनगर निगम के पहले चुनाव के लिए अनिवार्य वार्डबंदी प्रक्रिया एक बार फिर से अटक गई है। पहले ठेकेदार अपना कार्य जिम्मेदारी के साथ नहीं कर रहे थे..
प्रदेश में आंधी के साथ बारिश, 11 डिग्री तक गिरा पारा, किसानों को फायदा
कईदिन की भीषण गर्मी के बाद प्रदेश में बुधवार सुबह पश्चिमी विक्षोभ के कारण तेज हवा के साथ बारिश हुई। कहीं हल्की कहीं तेज। सबसे ज्यादा 73.8 मिलीमीटर (एमएम) बरसात अम्बाला में दर्..
अल्ट्रासाउंड सुविधा पर 65 लाख खर्च लेकिन लेवल-2 फिर भी नहीं हो रहा
सामान्यअस्पताल में मरीजों को आधुनिक सुविधा देने के लिए खूब खर्चा किया जा रहा है। हाल ही में मरीजों की सुविधा को ध्यान में रखकर अस्पताल में अल्ट्रसाउंड की 65 लाख रुपए में आधु..
फुटबाल प्रतियोगिता में पाया तीसरा स्थान
सोनीपत | राष्ट्रीयसीनियर महिला फुटबाल प्रतियोगिता में हरियाणा की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया है। पंजाब के फगवाड़ा में आयोजित इस प्रतियोगिता में हरियाणा की टीम ने लीग मै..
गैंगवार में GT Road पर फायरिंग, निशाने पर था भतीजा, चाचा को मार भागे
मंगलवार सुबह जीटी रोड पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलते ही बैंक के सामने अफरा-तफरी मच गई, एक महिला बेहोश हो गई। हत्या की वारदात गैंगवार को बताया जा रहा है..
गैंगवार में GT Road पर दिनहाड़े मारी युवक को गोली, आया था भतीजे से मिलने
में मंगलवार सुबह जीटी रोड पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलते ही बैंक के सामने अफरा-तफरी मच गई, एक महिला बेहोश हो ..
लड़कियों की शादी में दी सिलाई मशीनें
सोनीपत | शिवयुवा शक्ति संघ के अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि समिति द्वारा दो परिवारों की कन्याओं की शादी में सिलाई मशीन ..
लान टेनिस में वयात अरण्य रहे द्वितीय
सोनीपत | मुंबईमें आयोजित राष्ट्रीय लान टेनिस चैंपियनशिप में लिटिल एंजल्स स्कूल के स्टार टेनिस खिलाड़ी..
नहीं चुकानी होगी आवेदन फीस
एककी जगह बैठकर अपने पसंदीदा कॉलेज में दाखिले के लिए आवेदन की छूट जहां विद्यार्थियों को पहले ही मिल चुकी है, उससे ..
सोनीपत की युवती से रोहतक में दरिंदगी
सोनीपत | सोनीपतकी युवती का नौ मई को अपहरण करके रोहतक में हैवानियत करने के मामले में पुलिस ने जांच आगे ..
अन्तर्राज्यीय ठग को सोनीपत पुलिस ने किया गिरफ्तार
जिले की आर्थिक अपराध शाखा सोनीपत पुलिस ने मारबल व्यापारी से लाखों रूपये की धोखाधडी करने के अन्तर्राज्यीय ठग को गिरफ्तार किया है। ..
गोहाना पुलिस ने युवक अवैध हथियार सहित किया गिरफतार
गिरफतार आरोपी श्रवण उर्फ नान्हा पुत्र रामफूल निवासी भावड हाल बडौता जिला सोनीपत का रहने वाला है। ..
पुरस्कार देकर सफाई को दिया जाएगा बढ़ावा : कविता जैन
हरियाणा की शहरी स्थानीय निकाय, महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने कहा कि राज्य सरकार ने पांच जून को विश्व पर्यावरण दिवस पर स्वच्छता दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिय..
छेडछाड की धमकी देने पर आरोपी गिरफतार
थाना खरखौदा पुलिस ने छेडछाड करने एंव जान से मारने की धमकी देने की घटना के आरोपी को गिरफतार किया है। आरोपी जगबीर उर्फ आशु पुत्र धारा निवासी पिपली जिला सोनीपत का रहने वाला है..
दादरी पुलिस का मोस्ट वाटेंड चढा पुलिस के हत्थे
सोनीपत, सोनीपत की एस.आई.टी. शाखा ने 50 हजार रूपये के ईनामी बदमाश को अवैध हथियारों सहित गिरफतार किया हैं। गिरफतार आरोपी सतीश उर्फ काला धर्मबीर जिला झज्जर का रहने वाला है। ..