Haryana Voice
kya aap modi sarkaar k 3 saal k karyakaal se khush hai
yes
no
don't know
no comments


View results
Sonipat Voice
छेडछाड की धमकी देने पर आरोपी गिरफतार
थाना खरखौदा पुलिस ने छेडछाड करने एंव जान से मारने की धमकी देने की घटना के आरोपी को गिरफतार किया है। आरोपी जगबीर उर्फ आशु पुत्र धारा निवासी पिपली जिला सोनीपत का रहने वाला है..
दादरी पुलिस का मोस्ट वाटेंड चढा पुलिस के हत्थे
सोनीपत, सोनीपत की एस.आई.टी. शाखा ने 50 हजार रूपये के ईनामी बदमाश को अवैध हथियारों सहित गिरफतार किया हैं। गिरफतार आरोपी सतीश उर्फ काला धर्मबीर जिला झज्जर का रहने वाला है। ..
ठेके पर मारपीट करने व तोड़फोड़ करने के आरोपियों को किया गिरफतार
ठेके पर मारपीट करने व तोड़फोड़ कर सरकारी डयूटी में बाधा पहुचाने एवं हत्या प्रयास की घटना में संलिप्त आरोपियों को सोनीपत पुलिस ने गिरफतार किया ..
जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को सोनीपत पुलिस ने किया गिरफतार
सोनीपत जिले की थाना सिविल लाईन पुलिस ने अमानत में खयानत करने एंव जान से मारने की घटना में संलिप्त आरोपी को गिरफतार किया है।..
अपहरण एवं दुष्कर्म की घटना के आरोपी को भेजा जेल
सोनीपत पुलिस ने अपहरण एवं दुष्कर्म की घटना के आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी अनिल पुत्र ओमप्रकाश निवासी सलीमसर माजरा जिला सोनीपत का रहने वाला है। ..
युवक अवैध हथियार सहित चढा पुलिस के हत्थे
सोनीपत जिले की एस0आई0टी0 शाखा गोहाना पुलिस ने एक युवक को अवैध हथियार सहित गिरफतार किया हैं।..
गेंहू चोरी की घटना में संलिप्त आरोपियों को सोनीपत पुलिस ने किया गिरफतार, चोरी किया गेंहू बरामद
सोनीपत जिले की थाना शहर गोहाना पुलिस ने गेंहू चोरी करने की घटना में संलिप्त आरोपियो को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी प्रदीप उर्फ काली पुत्र रणबीर व सवीन उर्फ सोना पुत्र न..
हत्या की घटना में प्रयुक्त डन्डा बरामद, आरोपी को भेजा जेल
थाना गन्नौर पुलिस ने रिमाण्ड अवधि के दौरान हत्या की घटना में संलिप्त आरोपी सुमित उर्फ काला पुत्र धर्मबीर निवासी लल्हेडी खुर्द से घटना में प्रयुक्त डन्डा बरामद किया है।..
सिपाही से हवलदार पदौन्नति की आनलाईन परीक्षा का किया आयोजन
सिपाही से हवलदार के पद पर पदोन्नति करने के लिए जिला में नियुक्त सभी कांस्टेबल और जिला सोनीपत से सम्बन्ध रखने वाले सिपाही जो इस जिला से बहार प्रतिनियुक्ति अथवा जिला से बाहर..
अनाज मण्डियों में पुलिस ने सुरक्षा के लिए किये विशेष प्रबन्ध
सोनीपत पुलिस आम नागरिक के जान व माल के प्रतिकृत संकल्प है और चूंकि किसान इन दिनों अपनी मेहनत से पैदा की गई फसलों को अनाज मण्डियो में बिक्री के लिए ला रहे है। इसी तथ्य को ध्या..
गोली मारकर हत्या की घटना में संलिप्त एक और षडयन्त्रकारी गिरफतार
जिले की थाना बरोदा पुलिस ने गोली मारकर हत्या करने की घटना में संलिप्त एक और षडयन्त्रकारी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी दीपक पुत्र चांद सिंह निवासी घडवाल जिला सोनीपत क..
शराब सप्लाई करने की घटना में संलिप्त दो और आरोपीे गिरफतार, न्यायालय में पेश कर लिया पुलिस रिमाण्ड
जिले की थाना खरखौदा पुलिस ने रिमाण्ड अवधि के दौरान धोखाधडी से डाक पार्सल के ट्रक में भारी मात्रा में शराब सप्लाई करने की घटना में संलिप्त दो और आरोपियों को ..
एटीएम को सोमवार रात को बदमाशों ने उखाड़ना चाहा तो उसमें आग लग गई
एटीएम को सोमवार रात को बदमाशों ने उखाड़ना चाहा तो उसमें आग लग गई । एटीएम में आग लगने से इसमें रखी नकदी भी जल गई..