Sonipat Voice
उर्वरक वितरण में पीओ एस का रोड़ा,सर्वर रहता है डाउन
केंद्र सरकार द्वारा कैश लेस ट्रांजेक्शन को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। जिसके तहत उर्वरक और पेस्टीसाइड को भी पीओएस से बांटने की प्रक्रिया शुरू की गई है..
कुश्ती प्रतियोगिता में जीते छह पदक
शहरके सुभाष स्टेडियम में बुधवार को हुई कुश्ती प्रतियोगिता में रतनगढ़ माजरा स्थित सर छोटूराम स्कूल के खिलाड़ियों ने छह पदक जीते हैं। विजेता खिलाड़ियों को प्रबंधक जगदीश ल..
क्वालिटी कमेटी टीम ने जांची व्यवस्था
क्वालिटीइंश्योरेंस कमेटी की टीम ने सामान्य अस्पताल में गुरूवार को व्यवस्था जांची। टीम में डा. ज्योति, मोनिका मनोज मौजूद रहे। टीम ने हर वार्ड को ध्यान से देखा। ई-उपचार जिस ..
ख्याली ने लोगों को खूब हंसाकर दिया बेटी, जल और बिजली बचाने का संदेश
ख्याली ने अपने हरियाणवी अंदाज में दर्शकों पर एक से बढ़कर एक हरियाणवी चुटकुले कहे, जिससे दर्शक लोट-पोट हो रहे थे। शुरुआत खुद से करते हुए कहा.. यदि कोई अंजान व्यक्ति मुझे फोन क..
कबीरपुर सर्कल आॅफिस में सीजीआरएफ दरबार 16 को
बिजलीनिगम के एसई एसएन शर्मा ने बताया कि 16 अगस्त को कबीरपुर स्थित सर्कल कार्यालय में दोपहर साढ़े 12 से दो बजे तक सीजीआरएफ दरबार लगाया..
घर से खेलने को निकले दो दोस्त लापता
आफिसर्सकालोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने बेटे उसके दोस्त के अपहरण का मामला दर्ज कराया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि दोनों घर से खेलने के लिए निकले थे। इसके बाद संदिग्..
दस्तावेज सही कराने गई थी अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी, रेवाड़ी में ट्रेन के आगे कूदी
सोनीपतकी रहने वाली अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी ज्योति गुप्ता (20) ने रेवाड़ी में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। खिलाड़ी का शव रोहतक रेल लाइन पर पड़ा मिला। ट्रेन के चालक ने बत..
महिला के अपहरण के मामले में मोड़, परिजनों द्वारा प्रताड़ना के आरोपों की जांच शुरू
मोहानाथाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव से आईटीआई अनुदेशक की प|ी का अपहरण करने के मामले में नया मोड़ गया है। पुलिस अब अपहरण के साथ-साथ प्रताड़ना के आरोपों की भी जांच करेगी। मा..
शहर के वेस्ट राम नगर में आई महिला बेहोश हुई, चोटी काटने की अफवाह
शहरके वेस्ट राम नगर में गुरूवार की शाम को कालूपुर की रहने वाली शकुंतला (60) बेहोश हो गई। घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में अफवाह फैल गई कि महिला की चोटी काट दी गई। वहीं सूचना पर ल..
एनसीसी कैडेटों ने काॅलेज परिसर में किया पौधरोपण
जीवीएमगर्ल्स कालेज की एनसीसी इकाई ने बुधवार को कालेज परिसर में पौधरोपण किया। एनसीसी प्रभारी मीनाक्षी के नेतृत्व में कैडेटों ने पौधे रोपते हुए अन्य छात्राओं को भी इसके लि..
डेंगू व मलेरिया रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने उठाए सख्त कदम,सभी वाटर पौंड्स में छोड़ी गंबूजिया म
जिले में डेंगू व मलेरिया का मच्छर न पनपे, इसके लिए स्वास्थ्य विभाग ने सख्त कदम उठाए हैं। विभाग ने जिले के सभी वाटर पौंड्स में गंबूजिया मछली छोड़ी है। वहीं नागरिक अस्पताल, गन्..
भारतीय किसान यूनियन की कर्जा मुक्ति यात्रा पहुंची सोनीपत
किसानों की मांगों को लेकर 28 जुलाई को फरीदाबाद से शुरू हुई भारतीय किसान यूनियन (अ) की किसान कर्जा मुक्ति यात्रा बुधवार को सोनीपत पहुंची। यह यात्रा बहालगढ़ स्थित ट्रक यूनियन ..
सेक्टर-23 से बी फार्मेसी के छात्र के अपहरण की आशंका
सेक्टर-23में किराये पर रह रहे एक व्यक्ति ने अपने बेटे के अपहरण का आरोप लगाया है। व्यक्ति ने बताया कि बेटा घर से गया, लेकिन वापिस नहीं आया। उसे शक है कि बेटे का अपहरण करके किसी न..
आईटीआईमें दाखिले को लेकर उलझन में विद्यार्थियों का दिमाग
जब कट ऑफ के बाद काउंसिलिंग की बारी आई तो यहां भी विद्यार्थी उलझन में दिखे। दस-बीस नहीं बल्कि 156 विद्यार्थियों ने पहली काउंसिलिंग में हिस्सा ही नहीं लिया। ..
स्टेडियम हुआ तालाब में तब्दील पानी के कारण सीढ़ियां भी टूटीं
सुभाष स्टेडियम में शाम का नजारा इन दिनों खिलाड़ियों से गुलजार होने वाला होता है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। क्योंकि स्टेडियम तालाब के रूप में नजर रहा है। जिसका कारण रोड का पा..
सामान्य अस्पताल में सुरक्षा लचर,एक दिन में आठ बाइकों से निकाला तेल
सामान्यअस्पताल की सुरक्षा पर खूब मंथन चल रहा है, पर असर अभी ठीक से नहीं दिख रहा। यह हाल तब है जब अस्पताल मर्डर होने के बाद पुलिस की अस्थायी चौकी बनाई गई है। अस्पताल से एक दिन म..
हथनीकुंडबैराज से यमुना नदी में छोडा गया 90 हजार क्यूसेक पानी
हथनीकुंडबैराज से आगे डाक पत्थर डैम से यमुना नदी में 90 हजार क्यूसेक पानी छोडा गया है। यह पानी सोनीपत जिला की सीमा में 02 अगस्त तक पहुंचेगा। इससे यमुना नदी में पानी का स्तर अधिक..
एडमिशन प्रोसेस में बदलाव,कटऑफ के तहत नहीं मिलेगा एडमिशन
डिप्लोमाइन एजुकेशन के एडमिशन प्रोसेस में शिक्षा विभाग पैटर्न में बदलाव करने जा रहा है। अब इसमें तय सीटों के लिए विभाग और स्टूडेंट्स को ज्यादा जद्दोजहद नहीं करनी पड़ेगी। अ..
13 जिलों में सूक्ष्म सिंचाई परियोजना होगी लागू, 85% सब्सिडी: मनोहर लाल
रविवारको सीएम मनोहर लाल ने प्रदेश की पहली 24.65 करोड़ की लागत से तैयार सूक्ष्म सिंचाई परियोजना का शुभारंभ किया। इसके माध्यम से गांव गुमथलागढू की 150 एकड़ भूमि की सिंचाई..
ग्रामीण रूटों पर रोडवेज के बाद निजी बसों का परिचालन भी हो गया है बंद
हरियाणा परिवहन विभाग द्वारा प्रदेश के शहरों से लेकर गांवों तक परिवहन सुविधाएं मुहैया कराने का दंभ भरा जा रहा है। लेकिन वास्तविकता से इससे परे है। जिले के करीब आठ रूटों पर ..
बाढ़ बचाव पर 7 साल में 82 करोड़ खर्च पर नहीं बने तटबंध
प्रदेशमें हर साल बाढ़ बचाव कार्यों पर भारी रकम भारी रकम खर्च हो रही है। यमुनानगर में ही औसतन 12 करोड़ रुपए हर साल खर्च हो रहे हैं। पिछले सात सालों में 82 करोड़ खर्च हो चुके हैं। ह..
फसल बीमा योजना की प्रतिदिन होगी समीक्षा
फसल बीमा योजना का लाभ अधिक से अधिक किसानों तक पहुंचे, इसके लिए कृषि विभाग, बैंक और बीमा कंपनियां मिल कर कार्य करेंगी। योजना की प्रतिदिन समीक्षा की जाएगी और लापरवाही पाए जान..
जनस्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से पेयजल को तरसे ग्रामीण
उपमंडल के गांव राजलू गढ़ी में जनस्वास्थ्य विभाग की अनदेखी के चलते ग्रामीण पेयजल को तरस रहे हैं। ग्रामीणों का कहना कि वे जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से पेयजल समस्या ..
दिल्ली पुलिस के कर्मचारी के साथ मारपीट
:दिल्ली पुलिस के एक कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि जब वह गाड़ी में जा रहा था तो सिसाना के पास तीन युवकों ने उसका रास्ता रोक कर मारपीट..
चाइनीज सामान की जलाई होली, न खरीदने का लिया संकल्प
चीन की ओर से बार-बार धमकी देने और सीमा विवाद को लेकर कांग्रेसियों ने गोहाना रोड रेलवे फाटक के पास चाइनीज सामान की होली जलाई। उन्होंने चीन के खिलाफ जमकर नारेबाजी ..
बालाजी के लिए पैदल यात्रा जत्थ रवाना
गांव बड़ौली से राजस्थान स्थित मेहंदीपुर बालाजी के लिए पैदल यात्रियों का जत्था बृहस्पतिवार को रवाना हुआ। इस जत्थे की यह 14वीं..
मच्छरों से बचाव के लिए वार्डों में शुरू हुआ फॉगिंग अभियान
शहर में डेंगू व चिकनगुनिया जैसी खतरनाक बीमारियों से बचाव के लिए शहर की नगरपालिका ने सफाई व्यवस्था के साथ-साथ वार्डों में फॉगिंग कराने का इंतजाम कर लिया है। इसके लिए नगरपा..
कैबिनेट मंत्री कविता जैन से ७९.५ प्रतिशत हलके के लोग खुश
हरियाणा सरकार में एक मात्र महिला कैबिनेट मंत्री ने अपने सारे कैबिनेट मंत्रियों को लोकप्रियता के मामले में पीछे छोडक़र यह साबित कर दिया है कि हरियाणा की बेटियां किसी से कम न..
प्लास्टिक फैक्ट्री में हो रही बिजली चोरी पकड़ी, 35 लाख जुर्माना
जिले में रातभर रोहतक विजिलेंस की टीम ने बिजली चोरी पकड़ने के लिए ताबड़तोड छापेमारी की। इस दौरान कबाड़ से प्लास्टिक बनाने की फैक्ट्री, तीन ट्यूबवेल व एक घर में अवैध ..
हाइवे पर टूट गया दो परिवारों का सहारा
हाइवे पर मुरथल चौके के पास सोमवार को हुए हादसे में पिता-पुत्र की हुई मौत के साथ एक साथ दो परिवारों का सहारा टूट गया दोनों परिवार निराश्रित हो ..
बिजली के टावर पर चढ़ बैठा पुलिस से नाराज किसान
गांव दिपालपुर में बेटे के हत्यारोपियों की अब तक गिरफ्तारी न होने से दुखी एक बुजुर्ग किसान वेदप्रकाश मंगलवार सुबह झाड़ली फीडर के हाईटेंशन बिजली के खंभे (टावर) पर चढ़ ..
अपहरण कर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म
शहर की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्रा का पहले अपहरण किया गया था। छात्रा 22 जुलाई से ही संदिग्ध अवस्था में ..
अब तीसरी आंख की जद में होंगे जिले की सभी सीएचसी
जिले की सभी सीएचसी (सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र) की सुरक्षा व गतिविधियां अब तीसरी आंख के पहरे में रहेंगी। इन सीएचसी में 132 सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। स्वास्थ्य विभाग ने हर ..
रेलवे में सलाहकार की नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगे 45 लाख
रेलवे में सलाहकार के पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर 45 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। शिकायतकर्त्ता आरोपी के घर के बाहर खड़ी लालबत्ती लगी महंगी गाडिय़ों से प्रभावित ..
अवैध कब्जों पर निगम की कार्रवाई, 15 दुकान 5 मकान तोड़े
नगर निगम ने अवैध कब्जों पर कार्रवाई करते हुए गांव राई से 20 अवैध कब्जों को हटवाया। इसमें 15 दुकान व 5 मकानों को निगम ने हटवाया। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों व भारी पुलिस बल ..
झुग्गियों में चलाया सफाई अभियान
युवा शक्ति संघर्ष संगठन द्वारा रविवार को शहर में बरोदा रोड स्थित रेलवे फाटक के समीप झुग्गियों में पहुंच कर स्वच्छता अभियान चलाया। संगठन की टीम ने यहां रहने वाले लोगों को झ..
सरस्वती नदी को पुनर्जीवित करने के लिए हरियाणा सरकार और ONGC के बीच करार
सरस्वती नदी को पुनर्जीवित करने के लिए हरियाणा सरकार और ONGC के बीच समझौता हो गया है, जहां सीएम मनोहर लाल खट्टर व केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ..
दहेज प्रताड़ना से तंग विवाहिता ने लगाया फंदा
फरमाणा निवासी एक विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति सहित ससुराल पक्ष के 5 लोगों पर दहेज प्रताड़ना ..
रोडवेज बस ने 2 कांवड़ियोंं को कुचला
कांवड़ लेकर आए शिवभक्त व उसके साथी को रोडवेज बस ने कुचल दिया जिससे दोनों की मौत हो गई। कुंडली थाना प्रभारी प्रवीन कुमार ने बताया कि कांवडि़ए ..
वन विभाग की नर्सरी में सवा लाख पौधे तैयार, मानसून में लगाए जाएंगे सभी पौधे
ग्रामीण व शहरी क्षेत्र को हरा भरा बनाने के लिए वन विभाग द्वारा पौधे लगाने के लिए गन्नौर नर्सरी में लगभग 1 लाख 25 हजार पौधे तैयार किए गए थे। मानसून शुरू होते ही विभाग ने पौधे लग..
सावन में सांप नहीं पकड़ता वन्य विभाग
सांप पकड़वाने की मांग की तो विभाग के एक अधिकारी ने टीम भेजने की बजाय सावन को पवित्र महीना बताते हुए इसमें सांप नहीं पकड़ने की बात कह दी ..
प्रस्तावित एनएच पर खेवड़ा गांव के पास बनेगा बाईपास
मेरठ से सोनीपत, खरखौदा, सांपला, झज्जर, लोहारू तक बनने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या (एनएच) 334बी की तैयारियों के लिए मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ..
बच्ची ने अपने पिता पर लगाया यौन शोषण का आरोप
शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली बच्ची ने अपने पिता पर ही यौन शोषण का आरोप लगाया है। मामला तब खुला जब मंगलवार को स्कूल जाने से पहले बच्ची को ..
कार लूट के आरोपियों की गिरफ्तारी से सुलझ़ी हत्या की वारदात
कार लूट के आरोपियों की गिरफ्तारी से हत्या सहित आधा दर्जन वारदात सुलझी है। लूट की कार व अवैध हथियारों सहित पकड़े गए चार बदमाशों ने हत्या की वारदात को ..
चाचा ने अपनी ही 12 साल की भतीजी से किया दुराचार
घटना हरियाणा के सोनीपत की है, जहां किराए पर रहने वाली एक 12 वर्षीय बच्ची से रिश्ते में उसके चाचा द्वारा दुराचार करने व जान से मारने की धमकी दिए जाने ..
हवाई फायर कर रंगदारी मांगने के 3 आरोपी गिरफ्तार
गोहाना शहर के 2 प्रमुख दुकानदारों से 13 जुलाई को 50-50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने और हवाई फायर करने के मामले में जिले की पुलिस ने 3 बदमाशों को शनिवार शाम दबोच लिया। बदमाशों से 3 अवै..
सपनों को कर दिखाया साकार
सोनीपत जिले के किसान ने 17 हजार रुपए से बिजनेस शुरू कर करोड़पति बनने के सपनों को साकार कर दिखाया है।25 साल पहले इस बिजनेस को शुरू करने वाले किसान रमाकांत त्यागी बताते हैं..
हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार, आरोपी को अदालत ने जेल भेजा
एसआईटी शाखा सोनीपत ने वैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार आरोपी देवराज उर्फ विक्की उर्फ बुढा निवासी लल्हेड़ी कलां जिला सोनीपत का रहने वाला है..
घर से दूध लेने निकले युवक का अपहरण, मांगी 15 लाख रुपए की फिरौती
गुमड़ में युवक का अपहरण कर फिरौती मांगे जाने का मामला सामने आया है। अपहरण सोमवार शाम को हुआ है..
10 एकड़ में बू¨स्टग स्टेशन, फिर भी पानी मुहाल
गांव मोहाना में 10 एकड़ में बू¨स्टग स्टेशन होने के बाद भी ग्रामीणों को पीने का पानी मुहाल हो गया है। गांव में 70 प्रतिशत जगह में बिछी पाइप लाइन जगह-जगह से टूट के चलते यह स्थिति पै..
अब बसों की छत पर बैठे मिले युवक तो होगी कार्रवाई
स स्टैंड में अगर कोई यात्री रोडवेज बसों की छत बैठा पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।..
मंत्री ने सड़क पर उतर निजी बस चालकों पर की कार्रवाई
रिवहन मंत्री कृष्ण पंवार ने सोमवार को हाईवे पर उतरकर निजी बस चालकों की जमकर खबर ली। ..
विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय,19 जुलाई को प्रारंभ
विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजेंद्र कुमार अनायत ने प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।..
नींद में खड़े ट्रक में दे मारी जीप के ड्राइवर ने टक्कर, 2 महिलाआें की मौत-9 घायल
नेशनल हाईवे 73-ए पर पानीपत-गोहाना के बीच एक सड़क हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए। घायलों में पांच बच्चे भी शामिल हैं। हादसा उस वक्त हुआ, जब महेंद्रगढ़ जिले ..
“पहले अपने दिमाग का इलाज करवाएं विज”
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा ट्वीट कर हुड्डा को मदारी और कुलदीप शर्मा को बंदर बताने पर हरियाणा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा ..
हुडा की तंगहाली में बिखरी सेक्टर की सड़कें, संवारेगा नगर निगम
शहरके सबसे पॉश इलाकों में सेक्टर 14 15 शुमार होते हैं, लेकिन यहां की कई टूटी सड़कों को देख हाल के सालों में ऐसा एहसास कम ही हो रहा था। स्थानीय लोग जब भी इन्हें दुरुस्त करवाने की ..
नाबालिगों के चालान काटने पुलिस पहुंची स्कूलों के बाहर
नाबालिगविद्यार्थियों को स्कूल जाने के लिए दोपहिया वाहन देने वाले अभिभावक बार-बार चेतावनी देने के बाद भी भले ही बच्चों यातायात नियमों की परवाह नहीं कर रहे हैं, ..
कुंडली की फैक्टरी में छापा मारकर 2.5 करोड़ की चूरा पोस्त बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार
कुंडलीकी एक फैक्टरी में छापा मारकर पुलिस टीम ने करीब ढाई करोड़ रुपए कीमत की चूरापोस्त बरामद की है।...राई/सोनीपत | कुंडलीकी एक फैक्टरी में छापा मारकर पुलिस टीम ने करीब ढाई करो..
इस गधे को 10 लाख में भी नहीं बेच रहा मालिक, जानें क्या है इसकी खासियत
सोनीपत के गांव नया बास में राज सिंह के पास है 10 लाख का गधा। गधों की प्रजाति की इज्जत को चार चांद लगाने वाले इस गधे नाम सुल्तान है।..
स्पर्धा : अमित दीपांशु ने जीता गोल्ड
सोनीपत | शिमलामें हुई ओपन नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में सोनीपत इगल क्लब के बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन प्रदर्शन किया है। ..
मांगें नहीं मानी तो करेंगे आंदोलन’ Bh017, 02:50 IST
सोनीपत | ट्रेडयूनियनों कर्मचारी संगठनों ने सारंग रोड स्थित कुम्हार धर्मशाला में बैठक की। जिसकी अध्यक्षता जय भगवान ने की। उन्होंने कहा कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सहायिका..
दो जुलाई के प्रदर्शन के लिए की बैठक
सोनीपत | कांग्रेसके पूर्व विधायक अनिल ठक्कर के नेतृत्व में रविवार शाम को कांग्रेस नेताओं, कच्चे क्वार्टर के व्यापारियों और कांग्रेस समर्थित किसानों की बैठक हुई..
मिशन एडमिशन : रि अपीयर स्टूडेंट्स भी अब दाखिले के लिए कर सकेंगे आवेदन
ऑनलाइन दाखिला प्रक्रिया के दौरान रि अपीयर स्टूडेंट के मूल अंक के बजाए पास अंक डाले जाएंगे, जिससे विभागीय साफ्टवेयर एडमिशन प्रोसेस को आगे बढ़ा सकेगा। इसके साथ ही विद्यार्थ..
स्पर्धा : अमित दीपांशु ने जीता गोल्ड
सोनीपत | शिमलामें हुई ओपन नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में सोनीपत इगल क्लब के बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन प्रदर्शन किया है। इंदिरा गांधी स्पोर्टस काम्प्लैक्स में 16 से 18 जून त..
राई स्पोर्ट्स स्कूल की प्रिंसिपल आईपीएस भारती अरोड़ा को विधानसभा ने भेजा नोटिस
सोनीपत के राई स्थित मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल की प्रिंसिपल और आईपीएस अधिकारी भारती अरोड़ा को हरियाणा विधानसभा ने विशेषाधिकार हनन का नोटिस भेजा है।..
कैबिनेट मंत्री कविता जैन और सांसद रमेश कौशिक ने किया योग
सोनीपत तीसरेअंतरराष्ट्रीय योग दिवस के प्रति सोनीपत में काफी उत्साह देखने को मिला..
मिशन एडमिशन : जूनियर के आवेदन में सीनियर विद्यार्थियों की हो रही है कमाई
मेहरबान हुआ है और विभाग ने तय किया हैै कि मास्टर कंप्यूटर एप्लिकेशन के लिए इस बार कोई प्रवेश परीक्षा संचालित नहीं की जाएगी। इस संदर्भ में एमडीयू की ओर से सभी संबंधित कॉलेजो..
चेयरमैन बनाने पर सांसद को बधाई
सोनीपत | सांसदरमेश कौशिक को सरकार द्वारा एफसीआई का चेयरमैन बनाने पर भाजपा नेताओं ने बुधवार को उनकी बधाई दी एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।..
कालूपुर शिव मंदिर के पास गली में घुसा बारिश का पानी
शहरके कालूपुर शिव मंदिर के पास वाली गली में बुधवार अल सुबह आई बारिश से जलभराव हो गया। कई घरों में भी पानी घूस गया। यहां रहने वाले लोगों ने मामले पर रोष जताया, आरोप लगाया कि नि..
माडल टाउन यूनिट के प्रधान बने रविंद्र
सोनीपत | एचएसईबीवर्कर यूनियन की माडल टाउन सब यूनिट के पदाधिकारियों को द्विवार्षिक चुनाव यूनिट प्रधान हरपाल और सचिव जितेंद्र की देखरेख में हुआ।..
छत से गुजर रही 33 केवी तार
सोनीपत | शहरकी लक्ष्मण कॉलोनी में घरों के ऊपर से गुजर रही 33 केवी की बिजली की तार से कॉलाेनी वासियों को काफी परेशानी हो रही। बिजली निगम को शिकायत करने के बाद भी कोई समाधान नहीं..
प्री-मानसून ने भिगाेया पूरा हरियाणा, जून में अब तक सामान्य से 146% ज्यादा गिरा पानी
प्री-मानसूनऔर पश्चिमी विक्षोभ की बारिश ने मंगलवार को प्रदेश को भिगो दिया। औसतन 11.6 एमएम बारिश हुई। रोहतक के बहादुरगढ़ में सबसे ज्यादा 53.2 एमएम पानी गिरा।..
सोनीपत से सांसद रमेश कौशिक बने एफसीआई हरियाणा के चेयरमैन
सोनीपतसे सांसद रमेश कौशिक को भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) हरियाणा का चेयरमैन बनाया गया है। उन्होंने ने कहा कि हरियाणा में एफसीआई के काम मेें पारदर्शिता लाई जाएगी..
वकीलों से मिलेगी पार्टी को मजबूती
सोनीपत | इनेलोकानूनी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक जसवीर सिंह ढिल्लो ने मंगलवार को जिला कार्यालय सोनीपत कानूनी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों सदस्यों के साथ बैठक की।..
कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर किया प्रदर्शन
सोनीपत | नगरपालिका कर्मचारी संघ राज्य कमेटी के आह्वान पर नगर निगम के गेट पर अजीत सिंह रिंडलान की अध्यक्षता में मंगलवार को सभी कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर सरकार की नी..
लिटिल एंजल्स जूनियर टीम बनी विजेता
सोनीपत | शेखपुराके यूनिट क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे चौथे डा. वीपी आर्य मैमोरियल क्रिकेट मैच में शुक्रवार को लिटिल एंजल्स स्कूल के सीनियर एवं जूनियर क्रिकेटर्स के बीच एक वा..
आशा वर्कर्स ने रोष प्रदर्शन कर डीसी को सौंपा ज्ञापन
आशावर्कर यूनियन के आह्वान सैकड़ों आशा वर्करों ने डीसी कार्यालय पर रोष प्रदर्शन कर डीसी के माध्यम से एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को और दूसरा मिशन डायरेक्टर हरियाणा..
रातभर रहा आग का तांडव, जूतों का शोरूम तबाह
मुरथल अड्डा चौक स्थित जूतों के शोरूम में लगी आग ने रातभर तांडव मचाया। आग से शोरूम तबाह हो गया। सोनीपत के अलावा पानीपत और करनाल से दमकल की गाड़ी मंगवानी पड़ी।..
योगेश्वर दत्त का बड़ा एलान, कॉमनवेल्थ गेम्स के बाद लेंगे संन्यास
लंदन ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त जल्द ही कुश्ती से..
चुनाव के लिए जरूरी वार्डबंदी प्रक्रिया एक बार फिर अटकी
सोनीपतनगर निगम के पहले चुनाव के लिए अनिवार्य वार्डबंदी प्रक्रिया एक बार फिर से अटक गई है। पहले ठेकेदार अपना कार्य जिम्मेदारी के साथ नहीं कर रहे थे..
प्रदेश में आंधी के साथ बारिश, 11 डिग्री तक गिरा पारा, किसानों को फायदा
कईदिन की भीषण गर्मी के बाद प्रदेश में बुधवार सुबह पश्चिमी विक्षोभ के कारण तेज हवा के साथ बारिश हुई। कहीं हल्की कहीं तेज। सबसे ज्यादा 73.8 मिलीमीटर (एमएम) बरसात अम्बाला में दर्..
अल्ट्रासाउंड सुविधा पर 65 लाख खर्च लेकिन लेवल-2 फिर भी नहीं हो रहा
सामान्यअस्पताल में मरीजों को आधुनिक सुविधा देने के लिए खूब खर्चा किया जा रहा है। हाल ही में मरीजों की सुविधा को ध्यान में रखकर अस्पताल में अल्ट्रसाउंड की 65 लाख रुपए में आधु..
फुटबाल प्रतियोगिता में पाया तीसरा स्थान
सोनीपत | राष्ट्रीयसीनियर महिला फुटबाल प्रतियोगिता में हरियाणा की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया है। पंजाब के फगवाड़ा में आयोजित इस प्रतियोगिता में हरियाणा की टीम ने लीग मै..
गैंगवार में GT Road पर फायरिंग, निशाने पर था भतीजा, चाचा को मार भागे
मंगलवार सुबह जीटी रोड पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलते ही बैंक के सामने अफरा-तफरी मच गई, एक महिला बेहोश हो गई। हत्या की वारदात गैंगवार को बताया जा रहा है..
गैंगवार में GT Road पर दिनहाड़े मारी युवक को गोली, आया था भतीजे से मिलने
में मंगलवार सुबह जीटी रोड पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलते ही बैंक के सामने अफरा-तफरी मच गई, एक महिला बेहोश हो ..
लड़कियों की शादी में दी सिलाई मशीनें
सोनीपत | शिवयुवा शक्ति संघ के अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि समिति द्वारा दो परिवारों की कन्याओं की शादी में सिलाई मशीन ..
लान टेनिस में वयात अरण्य रहे द्वितीय
सोनीपत | मुंबईमें आयोजित राष्ट्रीय लान टेनिस चैंपियनशिप में लिटिल एंजल्स स्कूल के स्टार टेनिस खिलाड़ी..
नहीं चुकानी होगी आवेदन फीस
एककी जगह बैठकर अपने पसंदीदा कॉलेज में दाखिले के लिए आवेदन की छूट जहां विद्यार्थियों को पहले ही मिल चुकी है, उससे ..
सोनीपत की युवती से रोहतक में दरिंदगी
सोनीपत | सोनीपतकी युवती का नौ मई को अपहरण करके रोहतक में हैवानियत करने के मामले में पुलिस ने जांच आगे ..
अन्तर्राज्यीय ठग को सोनीपत पुलिस ने किया गिरफ्तार
जिले की आर्थिक अपराध शाखा सोनीपत पुलिस ने मारबल व्यापारी से लाखों रूपये की धोखाधडी करने के अन्तर्राज्यीय ठग को गिरफ्तार किया है। ..
गोहाना पुलिस ने युवक अवैध हथियार सहित किया गिरफतार
गिरफतार आरोपी श्रवण उर्फ नान्हा पुत्र रामफूल निवासी भावड हाल बडौता जिला सोनीपत का रहने वाला है। ..
पुरस्कार देकर सफाई को दिया जाएगा बढ़ावा : कविता जैन
हरियाणा की शहरी स्थानीय निकाय, महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने कहा कि राज्य सरकार ने पांच जून को विश्व पर्यावरण दिवस पर स्वच्छता दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिय..
छेडछाड की धमकी देने पर आरोपी गिरफतार
थाना खरखौदा पुलिस ने छेडछाड करने एंव जान से मारने की धमकी देने की घटना के आरोपी को गिरफतार किया है। आरोपी जगबीर उर्फ आशु पुत्र धारा निवासी पिपली जिला सोनीपत का रहने वाला है..
दादरी पुलिस का मोस्ट वाटेंड चढा पुलिस के हत्थे
सोनीपत, सोनीपत की एस.आई.टी. शाखा ने 50 हजार रूपये के ईनामी बदमाश को अवैध हथियारों सहित गिरफतार किया हैं। गिरफतार आरोपी सतीश उर्फ काला धर्मबीर जिला झज्जर का रहने वाला है। ..