Rohtak Voice
फर्टीलाइजर कीट में मिले अवशेषों ने बढ़ाया पुलिस का सिरदर्द
हाईवे पर चुलियाना से गांधरा की तरफ जाने वाले अप्रोच मार्ग पर धान की फसल में फर्टीलाइजर के कट्टे में महिला के शव मिलने की सूचना ने पुलिस महकमें में हडकंप..
मंत्री ग्रोवर सहित अधिकारियों ने ली स्वच्छता की शपथ
सहकारिता मंत्री एवं स्थानीय विधायक मनीष ग्रोवर सहित तमाम अधिकारियों ने रविवार को स्वच्छता की शपथ ली और फिर झाड़ू लगाकर स्वच्छता अभियान ..
शहर में गंदे पानी की आपूर्ति, हैंडपंप से लाते हैं पानी
शहरी जनता को गंदे पानी से राहत नहीं मिल पा रही है। हालात यह हैं कि जनता लगातार नाराजगी जता रही है, जबकि राहत नहीं मिल रही है। जनस्वास्थ्य विभाग ..
सोनीपत की जेल में शिफ्ट किए संत गोपालदास
गोचरान भूमि मुक्त कराने की मांग को लेकर चार माह से अनशन पर चल रहे संत गोपालदास को सुनारिया से सोनीपत की जेल में शिफ्ट कर दिया है। संत गोपालदास ..
भाजपा - कांग्रेस वजूद बचाने किसानों को बना रही मोहरा : अभय चौटाला
नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस पार्टी अपना वजूद बचाने के लिए किसानों को मोहरा बना रहा है। भाजपा किसान जमावड़ा तो कांग्रेस के पूर्व सीएम किसान महापंचा..
आठ घंटे की 14 फुटेज में तलाश किया जा रहा बच्चे का कातिल
शहर की विजयनगर कॉलोनी में रहने वाले जिस आठ साल के बच्चे का कत्ल हुआ है। उसका कातिल अभी नहीं पकड़ा गया है। पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम ..
प्रत्येक श्रमिक अपना रजिस्ट्रेशन अवश्य करवाए : सैनी
श्रम एवं रोजगार मंत्री नायब सैनी ने कहा कि प्रत्येक श्रमिक को अपना रजिस्ट्रेशन अवश्य करवाना चाहिए। अगर रजिस्ट्रेशन नहीं होगा, तो श्रमिकों को सरकार की योजनाओं..
मेयर ने किया कच्चा चमारिया रोड कॉलेनी का दौरा, जानी समस्याएं
नगर निगम मेयर रेणु डाबला ने रविवार को वार्ड नंबर चार के अंतर्गत आने वाली राजीव नगर, कच्चा चमारियां रोड की कालोनी का दौरा किया। राजीव नगर कालोनी के नागरिकों ने अपनी ..
मोबाइल की दुकान से हजारों का सामान चोरी
कस्बे के पुराने बस स्टैंड तन्नु मोबाइल शॉप से चोर शनिवार रात हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। सुबह दुकान मालिक ने आकर देखा तो दुकान ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा ..
दिल्ली में हत्या कर पहले लूटे हथियार, फिर कोर्ट के बाहर बरसाई थी गोलियां
अदालत के बाहर मार्च में जिन हथियारों से गोलियां बरसाई गई थी, वह उत्तर प्रदेश से खरीदे गए थे। आरोपियों ने बवाना दिल्ली के एक युवक की हत्या करके यह हथियार लूटे थे। सीआइए-टू की ..
पत्नी व साले से परेशान हो युवक ने की आत्महत्या
सदर थानाक्षेत्र के गांव मकड़ौली कलां के रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक ने अपने खेतों में पहुंचकर रस्सी से फांसी लगाई है। वह एक पेड़ पर लटका हुआ मिला। पुलिस म..
आधे घंटे जाम में फंसा रहा जनस्वास्थ्य मंत्री का काफिला
शहर में जाम ने आमजन से लेकर खास तक को बेहाल कर रखा है। दो दिन पहले शहर में पांच घंटे जाम लगा था। बृहस्पतिवार को एक बार फिर इसकी बानगी देखने ..
अवैध हथियारों सहित काबू किया, कई वारदातों को दिया जाना था अंजाम
रोहतक जिला पुलिस ने उत्तरप्रदेश निवासी सुबोध को भारी मात्रा में अवैध हथियारों सहित काबू करने में सफलता हासिल की है।..
पत्नी के सामने ही पति की चाकू और कुल्हाड़ी से की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार
गांव ढाकला में हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले का एक आरोपी युवक गिरफ्तार किया कर लिया गया। थाना प्रबंधक झज्जर निरीक्षक सुरेंद्र कुमार ने बताया कि गांव ढाकला ..
9.72 लाख पुरानी करंसी के साथ युवक गिरफ्तार
दिल्ली बाईपास से एंटी व्हीकल स्टाफ ने झज्जर जिले के गांव खुमाई निवासी युवक को 9 लाख 72 हजार रुपए की पुरानी करंसी के साथ काबू किया है। आरोपी युवक दिल्ली ..
जेल की रोटी नहीं, कैंटीन से फ्रूट व जूस पीकर काट रहा 'दिन' राम रहीम
पिस्ट गुरमीत राम रहीम को सजा के बाद आज उसे जेल में 10 दिन हो जाएंगे लेकिन में जाने के बाद से राम रहीम को जेल की रोटी नहीं भा रही हैं, इसलिए वो जेल की कैंटीन ..
डेरे से कभी नहीं की सौदेबाजी:हुड्डा
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि उन्होंने कभी डेरे से सौदेबाजी नहीं की। कांग्रेस के शासनकाल के दौरान ही डेरा प्रमुख को चार्जशीट किया गया था। इस मामले में ..
सुनारिया जेल में गुरमीत राम रहीम के लिए अलग बैरक
डेराप्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की सुरक्षा के मद्देनजर सुनारिया जेल में स्पेशल बैरक बनाई जाएगी। इसके लिए अलग भवन बनाया जाएगा। इसमें अस्थायी कोर्ट रूम ..
युवती को पहले पिलाई शराब, फिर किया दुष्कर्म
थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती को गांव का ही एक युवक अपने साथ लेकर गया और उसे जमकर शराब पिलाई। इसके बाद उसने उसे हवस का शिकार..
पैरामिलिट्री जवानों ने चटनी के बदले मांगी दही, होटल वालों ने तोड़ दिए हाथ
दिल्ली रेल मेट्रो कार्पोरेशन में काम करने वाले पैरामिलिट्री फोर्स के दो जवानों को एक होटल मालिक ने 12 लोगों के साथ मिलकर पीट दिया। इस घटना में दोनों ही जवानों के एक-एक हाथ ..
जंतर-मंतर पर आज गिरफ्तारी देंगे कॉलेज शिक्षक
: आल इंडिया फैडरेशन आफ यूनिवर्सिटी टीचर आर्गेनाइजेशन यानी एआइएफयूसीटीओ के आह्वान पर हरियाणा एडिड कॉलेज टीचर एसोसिएशन शिक्षक दिवस पर पांच सितंबर को दिल्ली..
सुनारिया जेल से सात कुख्यात बदमाश किए शिफ्ट
सुनारिया जेल में बंद सात कुख्यात बदमाशों को जेल प्रशासन ने प्रदेश की अन्य जेलों में शिफ्ट कर दिया है। इसे सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख गुरमीत राम रह..
जींद सीआइए की टिटौली में बदमाशों से मुठभेड, एक को लगी गोली
जींद के गांव खरकरामजी में एक शराब ठेकेदार की हत्या की योजना बना रहे बदमाशों की जींद सीआइए से टिटौली में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फाय¨रग हुई..
गुरमीत राम रहीम ने हनीप्रीत के साथ पत्नी से भी बनाई दूरी, नहीं चाहता मिलना
दो साध्वियों से दुष्कर्म के मामलों में 20 साल की कैद काट रहे डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने हनीप्रीत के साथ ही अपनी पत्नी से भी दूरी बना ली है। वह न तो अब हनीप्रीत ..
सुनारिया जेल के आसपास बनाया एक किलोमीटर तक सुरक्षा घेरा, दूसरे कैदी नहीं हो रहे रिहा
जब से साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम को रोहतक की सुनारिया जेल में बंद किया है तब से सुनारिया जेल के आसपास एक किलोमीटर तक सुरक्षा घेरा बनाया हुआ है। पहले यह तीन किलोमीटर..
पद्म पुरस्कार चाहता था राम रहीम, सरकार को 4208 लोगों ने भेजी थी सिफारिशें
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पद्म पुरस्कार देने के लिए 2017 में 4208 से लोगों ने उसके नाम की सिफारिश की, जबकि स्वयंभू बाबा ने इस सम्मान के लिए पांच बार खुद..
1000 Cr. का मालिक बनते विदेश भागा बाबा का बेटा, सोशल मीडिया में चर्चा
डेरे की 1000 करोड़ की संपत्ति के वारिस चुनने की कवायद शुरू हो गई है। डेरा मुखी के पैतृक गांव गुरुसर मोडिया में परिवार की इस बारे में पहली बैठक हुई, जिसमें करीब-करीब सहमति बनी कि ..
बेटे ने राम रहीम को दी थी धमकी, बाबा और फैमिली की हो चुकी है तकरार
डेरे की 1000 करोड़ की संपत्ति के वारिस चुनने की कवायद शुरू हो गई है। डेरा मुखी के पैतृक गांव गुरुसर मोडिया में परिवार की इस बारे में पहली बैठक हुई, जिसमें करीब-करीब सहमति बनी कि ..
मुंबई में भारी बारिश से हरियाणा में बढ़ी मुश्किलें, सितंबर तक ट्रेन रद
मुंबई में भारी बारिश होने के कारण रोहतक होकर गुजरने वाली दो ट्रेनों को रद कर दिया गया है। ये गाडिय़ां अप और डाउन की जनता एक्सप्रेस है। गाडिय़ों के रद होने से यात्रियों को काफी..
बेचैन राम रहीम की जेल में उड़ी नींद, कैपरी-टीशर्ट पहनकर काटता रहा चक्कर
सुनारिया जेल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक कैदी गुरमीत को कमर दर्द अब ज्यादा बढ़ने लगा है। मखमली गद्दों से अचानक 7 गुना 4 फुट के सीमेंट से बने बेड पर आ जाने से सोने में दिक्कत आ ..
राम रहीम से जेल में कल मुलाकात कर सकते हैं परिजन
साध्वी यौन उत्पीड़न मामले में सजायाफ्ता डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख राम रहीम को सुनारिया जेल में परिजनों से मुलाकात सप्ताह में दो दिन हो सकती है। उसके नाम के पहले अक्षर ..
जेल में ही रातभर रुके थे जज जगदीप सिंह , नहीं उड़ पाया था हेलीकॉप्टर
सुनारिया जेल में बनाई गई सीबीआई की विशेष अदालत में फैसला सुनाने आए जज जगदीप सिंह देरी के चलते एक ही परिसर में रुके। अंधेरा होने के चलते हेलीकॉप्टर को उड़ने की इजाजत नहीं दी ग..
राम रहीम के रिश्तेदारों के नाम करोड़ों की जायदाद
डेरा सच्चा चीफ गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां को 20 साल की सजा हो गई। अब सवाल उठता है कि उसके अरबों-खरबों के साम्राज्य का वारिस कौन होगा। इस रेस में कई लोगों का नाम सामने ..
इंटरनेट सेवाएं बंद, ऑनलाइन जेनरेट नहीं करा पा रहे प्रॉपर्टी बिल
इंटरनेट सेवाएं ठप होने के कारण आनलाइन सभी सेवाएं बंद पड़ी हैं। स्थिति यह है कि आधार कार्ड का अपडेट पता नहीं चल पा रहा। आय-जाति प्रमाण-पत्र से लेकर पेंशन व दूसरे कार्य तक नहीं ..
पीड़िताओं को 14-14 लाख रुपए मुआवजा देने के लिए सुप्रीम कोर्ट के तीन फैसलों का दिया हवाला
डेरामुखी की सजा पर सीनियर एडवोकेट रविंद्र कौशिक ने बताया कि इस मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने मुआवजा ज्यादा देने का भी फैसला बड़ी सोच-समझकर लिया है। ज्यादा से ज्यादा ज..
जेल में गुरमीत को जबरन खिलाई गई आधी रोटी, कुछ ऐसे बीती पहली रात
साध्वी यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा सुनाने के बाद कथित बाबा गुरमीत राम रहीम रोते हुए माफी की भीख मांगता रहा। जज द्वारा सश्रम कारावास की सजा सुनाई तो उन्हें शाम को ही सुनार..
हरियाणा में पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद, न्यायाधीशों के आवास पर बढ़ाई सुरक्षा
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम पर सीबीआइ अदालत का 25 अगस्त को आने वाले फैसले को लेकर अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है। अफसरों को चिंता सता रही है कि फैसला यदि पक्ष में नहीं आय..
केंद्रीय विद्यालय में स्कूल स्तरीय सामाजिक विज्ञान प्रतियोगिता शिविर शुभारंभ
केंद्रीय विद्यालय में स्कूल स्तरीय सामाजिक विज्ञान प्रतियोगिता एवं राष्ट्रीय एकता शिविर 2017 का रंगारंग शुभारंभ किया गया। यह प्रतियोगिता दो दिन चलेगी जिसमें मानेसर संकुल ..
वीसी कार्यालय के गेट पर बैठे फिजियोथैरेपी छात्र, गेट पर लगा ताला
हेल्थ यूनिवर्सिटी में मांगों की सुनवाई के लिए फिजियोथैरेपी छात्र छठे दिन भी धरने पर डटे रहे। उन्होंने वीसी कार्यालय के गेट पर बैठकर वीसी और डायरेक्टर के खिलाफ नारेबाजी की..
बाइक सवारों ने डेढ़ घंटे में 5 जगह की स्नेचिंग, हाई अलर्ट में भी भाग निकले
शुक्रवार रात 8 से साढ़े 9 बजे के बीच मात्र डेढ़ घंटे के अंदर बाइक सवार युवकों ने पांच जगह चेन स्नेचिंग की। आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। प्रदेश में हाई अलर्ट लागू होन..
350 छात्राआें को पढ़ाने के लिए केवल 4 लेक्चरर, जाम लगा हाईवे पर ही लगाई क्लास
लेक्चरर की कमी से परेशान सर छोटूराम कन्या कॉलेज की छात्राओं का शुक्रवार को सब्र का बांध टूट गया। छात्राएं कॉलेज छोड़कर सुबह 11 बजे हाईवे नंबर 10 पर आकर बैठ गई। सड़क के बीचों-बी..
शहीद की प्रतिमा पर अनावरण राजनीति, तीन घंटे चला हाईवोल्टेज हंगामा
शहीद मदनलाल ढींगड़ा की पुण्यतिथि पर जबरदस्त राजनीतिक ड्रामा हुआ। भाजपा के पार्षद अशोक खुराना ने शहीद की प्रतिमा का शाम सवा चार बजे गुपचुप तरीके से अनावरण कर दिया। प्रशासन ..
नरेला में चल रही थी भ्रूण की लिंग जांच, स्वास्थ्य विभाग का छापा
दिल्ली के नरेला में अस्पताल की बराबर में एक घर में रोहतक की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने फर्जी ग्राहक के जरिए छापा मारकर भ्रूण लिंग जांच का भंडाफोड़ किया। आरोपी डॉ. मौके से भाग न..
पति निकला बेवफा तो पत्नी ने बेटे के साथ दी जान
चांदपुर गांव में गुरुवार को पति के कुनबे के ही एक महिला से अवैध संबंधों की भनक लगने पर पत्नी ने 3 महीने के बेटे को जहर खिलाकर खुद भी खा लिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ..
पशुओं को लावारिस छोड़ा तो दस हजार का जुर्माना
शहरी हो या फिर ग्रामीण क्षेत्र। यदि आपने अपने पशुओं को यूं ही सड़कों पर छोड़ दिया तो आपको दस हजार रुपये का जुर्माना देना पड़ेगा। पशु पालन एवं डेयरी विभाग ने यह फैसला लिया है। यह..
रात में रहती बंद, दिन में जलती हैं पुरानी आइटीआइ की स्ट्रीट लाइटें
हुडा की कई स्थानों पर दिन में स्ट्रीट लाइटें जलती हैं, जबकि रात के वक्त बंद रहती हैं। हुडा के अधिकारियों को भी इस प्रकरण में शिकायत कर दी, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। भाजपा क..
स्वतंत्रता दिवस पर हरियाणा पुलिस के बहादुर अधिकारियाें काे राष्ट्रपति ने किया सम्मानित
स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर हरियाणा के 2 पुलिस अधिकारियाें काे उनके बहादुरी व विशिष्ट सेवा के लिए जबकि 11 अन्य पुलिस अधिकारियों आैर कर्मचारियों को उनके सराहनीय सेवा..
बच्चों ने गोशाला में चारे के लिए नकदी दान कर मनाई जन्माष्टमी
बेरी मार्ग पर स्थित मॉडल स्कूल के बच्चों ने सोमवार को जन्माष्टमी का त्यौहार गाय की सेवा करके मनाया। स्कूल के बच्चों ने स्कूल इंचार्ज निर्मल भारद्वाज की अध्यक्षता एवं देख..
गाय को बचाने की कोशिश में ट्राला और डंपर भिड़े, पांच युवक घायल
झज्जर-गुरुग्राम रोड पर बेसहारा घूम रही गायों के कारण सोमवार देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज गति से ट्राला और डंपर एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में टकराए। टक्कर लगने के साथ ही ..
बराला के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस दो फाड़, हुड्डा और तंवर आमने-सामने
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के इस्तीफे की मांग पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर आमने-सामने हैं। तंवर का कहना है कि बर..
रिमांड पर तीनों आरोपियों ने किया सरगना के नाम का खुलासा, 3 टीमें गठित
फर्जी डिग्री के मामले में रिमांड पर चल रहे तीनों आरोपियों ने संदीप को मुख्य सरगना बताया है। पुलिस ने संदीप की तलाश शुरू कर दी है। सिटी थाना प्रभारी प्रदीप ने बताया कि पूछता..
फेसबुक पर शुरू हुए मेरी रात-मेरी सड़क कैंपेन का रोहतक में भी असर
चंडीगढ़ में आईएएस की बेटी वर्णिका से छेड़छाड़ प्रकरण मामले के बाद फेसबुक पर शुरू हुए मेरी रात-मेरी सड़क कैंपेन का असर रोहतक में भी देखने को मिला। शनिवार को देर रात 8 बजे रोहत..
युवक की मौत होने पर गुस्साए परिजन, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप
20 वर्षीय अरविंद की गुरुवार को पीजीआईएमएस की लाला श्यामलाल बिल्डिंग में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में युवक के परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टरों पर लापरवाही के आरोप लगाए ..
RBI गवर्नर पटेल का नाम ले ठगी करने वाले चार ऑनलाइन ठगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरबीआई गर्वनर उर्जित पटेल का नाम लेकर ठगी करने वाले चार ऑनलाइन ठगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बीमा कंपनी में इनवेस्ट करवाकर पैसे कई गुणा करने का लालच देकर ये ठग अपने बै..
मंगल-बुध को चंडीगढ़ में कार्यकर्ता की सुनें मंत्री, लाइन खत्म होने तक कार्यालय न छोड़ें
हरियाणा प्रवास में तीन दिन तक मंत्री, कार्यकर्ताओं, विभिन्न मोर्चा, प्रकोष्ठ और संगठन के तमाम पदाधिकारियों के साथ बैठक में सामने आई कार्यकर्ताओं की नाराजगी को भाजपा के रा..
शाही स्वागत के लिए दो घंटे में ही घर और गली की बदली तस्वीर
पार्टी की दलित महिला कार्यकर्ता तारावती चाहर के घर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भोजन का कार्यक्रम जैसे ही प्रशासन तक पहुंचा मात्र दो घंटे में आसपास का पूरा एरिय..
लेबर पेन से तड़पती रही महिला, हाईवे पर छोड़ भागा पति
जिंदगीभर साथ निभाने का वादा करके शादी करने वाला पति अपनी पत्नी को हाईवे पर लेबर पेन में तड़पती छोड़ कर भाग गया। पति ने उसे हाईवे के बीच डिवाइडर पर छोड़ दिया। दोनों तरफ भारी ट्र..
भाजपा के निशाने पर बिरादरीवाद, अब पीएम मोदी करेंगे रोहतक में रैली
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहतक आएंगे। वह रोहतक के सांपला में रैली करेंगे। भाजपा हरियाणा में बिरादरी वाद और जातिवा..
सेना के कैप्टन की आईडी हैक कर पोस्ट किए अश्लील फोटो और कमेंट
सोशल मीडिया फेसबुक पर आर्मी के एक कैप्टन के फोटो डालकर अश्लील मैसेज लिख दिए गए। जिसके बाद उन्होंने रोहतक के एसपी को फोन करके इस संबंध में सूचना दी। वहीं उन्होंने एसपी को मे..
अमित शाह दलित के घर करेंगे भोजन, तारावंती के घर हो रही तैयारी
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह अपने राेहतक प्रवास के दौरान आज सुबह बाबा मस्‍तनाथ मठ पहुंचे। वहां उन्‍होंने अलवर से सांसद एवं मठ के महंत चांद नाथ योगी के स्वास्थ्‍य..
रेलवे में नौकरी के नाम पर गोरखधंधा, थमाया फर्जी ट्रेनिंग व नियुक्त पत्र
रेलवे में नौकरी के नाम पर फर्जीवाड़ा और ठगी का सनीसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक से कुछ लोगों ने रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर पांच लाख रुपये ठग लिये। उन्‍होंने युवक ..
अमति शाह के होर्डिंग्स लगा रहे अधेड़ को कार ने कुचला, परिजनों ने नहीं लिया शव
सांपला क्षेत्र में मंगलवार देर रात भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत होर्डिंग्स लगा रहे युवक को अज्ञात इनोवा कार ने कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्ति को पीजीआई लाया ..
एक भी पल जाया नहीं करना चाहते अमित शाह,डायनिंग टेबल पर प्रदेश की हस्तियों से जानी ग्राउंड रियलिट
मिशन-2019 को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश की तासीर को समझने और जानने के लिए एक भी पल जाया नहीं करना चाहते। इसके लिए उन्होंने पूरा शेड्यूल पहले से ही पैक कर दिय..
व्हाट्स एप ग्रुप पर फोटो डला तो पकड़ी दो महिला चोर
कज्वैलरी शोरूम से सोने का कड़ा चुराकर दूसरे शोरूम से पाजेब चुराने वाली महिलाएं ज्वेलर्स की सक्रियता के चलते पकड़ीं गईं। जेवर चोरी देख पीड़ितों ने ज्वेलर्स ग्रुप पर महिलाओं ..
फायरिंग कर ठेके में घुसे बदमाश, 40 हजार की नकदी लूटी
गांव दूबलधन के दादरी बसस्टैंड पर सोमवार देर रात शराब के ठेके पर हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग कर 40 हजार की नकदी लूट ली। इस दौरान शराब के ठेकेदार पर भी फायरिंग की जिसमें वह बा..
मिड-डे-मील में परोसी खीर, थाली चाटते रहे कुत्ते
स्कूल में बच्चों को खीर परोसकर कई अध्यापक आराम फरमाने चले गए। इतनी देर में स्कूल की टूटी दीवार से आधा दर्जन कुत्ते अंदर घुस आए और थालियों पर टूट पड़े। बच्चों ने उन्हें भगान..
शाह आएंगे और घूमकर चले जाएंगे कोई सेंधमारी नहीं होगी : हुड्डा
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा शनिवार को जिला बार एसोसिएशन में वकीलों से रूबरू हुए। हुड्डा ने पुराने साथियों के साथ हंसी-ठिठोली की तो वहीं बार के नए सदस्यों में पूर्व सीए..
2-4 अगस्त तक रोहतक में रहेंगे अमित शाह,कार्यकर्ताओं का करेंगे मार्गदर्शन
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 2 से 4 अगस्त के बीच रोहतक में रहेंगे। यहां वे पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के दौरान वे जहां कार्यकर्ताओं ..
चुनाव में असर छोड़ने वाले संतों से सहयोग पक्का करने की तैयारी, शाह टटोलेंगे मन
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रोहतक में 2 से 4 अगस्त के प्रवास के दौरान केवल राजनीतिक बल्कि सामाजिक नेताओं साधु-संतों से भी बात कर प्रदेश के माहौल काे समझेंगे। इसके लि..
छात्राओं को समझाया वोट का महत्व
भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भालौठ में विद्यार्थियों को वोट का महत्व के बारे में जागरूक करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन..
शराब का अवैध ठेका हटवाने के लिए प्रदर्शन, नहीं हो रही सुनवाई
पुराना बस अड्डा के पास कच्ची गढ़ी में किसी व्यक्ति ने अवैध शराब की दुकान खोल ली है। उसी एरिया में शराब की दुकान चला रहे अनिल कुमार ने संबंधित उच्चाधिकारियों को पत्र लिखकर ठ..
साली से शादी करने के लिए की पत्नी की हत्या
लाखों रुपये का बीमा लेने और सगी साली से शादी का प्लान बनाकर पत्नी की हत्या करने वाले पति जयभारत को अदालत ने शुक्रवार को उम्रकैद की सजा सुनाई है। वहीं इस मामले में दो अभियुक्..
टैबलेट न आने से चौथी बार टला सर्वे
प्रदेश में हर परिवार को यूनिक आईडी देने के लिए एक अगस्त से शुरू होने वाला स्टेट रेजीडेंट डाटा बेस यानी जन सेवा सर्वे अब फिर से टल ..
सेना भर्ती के लिए रात भर लाइनों में लगे रहे युवा
सेना भर्ती के दूसरे चरण में झज्जर जिले के उम्मीदवार गुरुवार देर शाम रोहतक पहुंच गए। रात दो बजे से भर्ती स्थल पर प्रवेश दिए जाने के इंतजार में उम्मीदवार पार्क व स्टेडियम ..
किराएदारों व नौकरों की वेरीफिकेशन के लिए बनी पुलिस टीम
पुलिस मकानों व पीजी में रहने वाले किराएदारों के अलावा नौकरों की वेरीफिकेशन के लिए विशेष अभियान चलाएगी। इसके लिए विशेष टीम गठित कर दी..
जाटों की मांगों पर हुए समझौते को लेकर अमित शाह से करेंगे मुलाकात: यशपाल
अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष यशपाल मलिक ने कहा कि जाट समाज का प्रतिनिधिमंडल हरियाणा दौरे के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेगा। जाट प्रतिनिध..
सरकारी रिकॉर्ड में 30, शहर में बिना रजिस्ट्रेशन जांच चल रहे 150 पीजी
कॉलेजमें हॉस्टलों की संख्या कम होने की वजह से विद्यार्थियों को पीजी का सहारा लेना पड़ेगा। शहर में चार यूनिवर्सिटी और कई बड़े कॉलेज होने की वजह से गली-गली में पीजी का कारोबा..
गुरुवार तक भर सकेंगे फीस, फिर होगी दूसरी काउंसिलिंग
स्टेट यूनिवर्सिटी ऑफ परफार्मिंग एंड विजुअल आर्ट्स में सोमवार को नए सत्र के लिए दाखिला लेने वाले स्टूडेंट्स की काउंसिलिंग की..
किसानों को बागवानी से जुड़ने की दी सलाह
जिला उद्यान विभाग द्वारा आज स्वर्ण जयंती बाग लगाओ अभियान के तहत एकीकृत बागवानी विकास मिशन के तहत माडौदी जाटान गांव में एक दिवसीय किसान प्रशिक्षण शिविर का आयोजन ..
ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार 3 लोगों की मौत
बादली कस्बे में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी पर सवार 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। घटना के तुरंत बाद ट्रक चालक..
शहर के कॉलेजों में सीटें फुल, गांवों में अब भी सीटें खाली
कॉलेजों में दाखिले के लिए ओपन काउंसलिंग के बाद शहर के सरकारी कॉलेजों में सीटें फुल हो गई हैं। ग्रामीण कॉलेजों में अब भी सीटें रिक्त हैं। राजकीय महाविद्यालय जसिया व राजकीय ..
सहकारिता मंत्री आज कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत
सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर 24 जलाई को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। ग्रोवर प्रात: 10 बजे अपने कार्यालय में लोगों की समस्याएं ..
रिमझिम के तराने कार्यक्रम 29 को
हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव के तहत अंकित धारीवाल मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा आयोजित किए जाने वाले वाओ वोमनिया रिमझिम के तराने कार्यक्रम के संबंध में रविवार को बैठक आयोजित..
सेना भर्ती रैली में परेशान हुए अभ्यर्थी, युवाओं को नहीं मिली बस सुविधा
राजीव गांधी स्टेडियम में शुरू हुई सेना भर्ती रैली में युवाओं को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रोडवेज निगम की ओर से युवाओं को बस स्टेशन से स्टेडियम तक छोड़ने के ..
गोशाला के निर्माण में 25 लाख का मिट्टी घोटाला
जिले की सड़कों काे बेसहारा गाेवंश से मुक्त करने के लिए एक ओर प्रशासन नई गोशालाएं व गो-गृह बनाने की कवायद तेज कर रहा है तो दूसरी ओर नगर निगम की ..
झज्जर में पकड़ी नकली शराब की फैक्ट्री
झज्जर पुलिस ने थाना बेरी क्षेत्र के गांव बहराना में नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है। फैक्ट्री का संचालक भी पकड़ा गया है। पुलिस की छापेमारी में भारी मात्रा में शराब सह..
घर लौट रहे कॉलेज छात्र पर चलाई सरेआम गोलियां
बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे वैश्य कॉलेज के छात्र पर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। आरोपियों ने सरेआम दो गोली मारी, लेकिन दोनों ही बाइक में लगी। घटना को अंजाम देकर ..
सरकार के आदेश के बाद प्रशासन की ओर से सुविधा नहीं, कांवड़ियों में रोष
प्रदेश सरकार के सख्त आदेश के बाद भी जिला प्रशासन द्वारा दी जा रही सुविधाओं से कांवड़ यात्री संतुष्ट नहीं है। कांवड़ यात्रियों के लिए शौचालय से लेकर सुरक्षा, चिकित्सा, सीसी..
हनुमान कॉलोनी में सीवर ठप, जनता परेशान
नगर परिषद मेयर के वार्ड के नागरिक इन दिनों भारी परेशानियों से गुजर रहे है। उनकी परेशानियों का कारण हनुमान कॉलोनी में पिछले एक सप्ताह से ठप पड़ी ..
बिजली मीटर बाहर लगाने गई टीम पर ग्रामीणों का हमला
सांपला स्थित गांव अटायल में घरों के बाहर बिजली मीटर लगाने आई टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। यही नहीं, ग्रामीणों ने बिजलीघर के सामने प्रदर्शन करने..
महिलाओं में बढ़ रहा कांवड़ लाने का क्रेज
श्रावण माह में भगवान शिव अराधना को पवित्र माना जाता है। अनेक लोग इसके लिए मीलों दूर से कांवड़ लेकर आते हैं और भगवान शिव का जलाभिषेक कर मन्नतें मांगते हैं।..
रि-अपीयर विद्यार्थियों को दाखिला नहीं देने पर इनसो कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में रि-अपीयर विद्यार्थियों को अगली कक्षा में दाखिला नहीं देने के विरोध में शनिवार को इनसो कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया..
असम की युवती समेत तीन लोग लापता
असम की एक युवती समेत जिले से तीन लोग एक ही दिन में लापता हो गए। तीनों के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिए है। सभी के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई ..
प्लाइवुड उद्योगपतियों ने हड़ताल कर उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन
प्रदेश में प्लाइवुड उद्योग भारी आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में केंद्र सरकार द्वारा जीएसटी की दरें न घटाई गई और प्रदेश सरकार अतिरिक्त मंडी शुल्क को समाप्त नहीं क..
महिला थाने में शिशु-गृह चालू, बच्चों की थाने में ही होगी देखभाल
महिला पुलिसकर्मियों की परेशानियों को देखते हुए महिला थाने में शिशु-गृह की स्थापना की गई है। शुक्रवार को इसे चालू कर दिया गया। एसपी ने फीता काटकर उद्घाटन किया। ..
ऑनर किलिंग पर सोच का दायरा तोड़ती फिल्म ने इजराइल में मचाई धूम
यह एक 25 मिनट की एक शाॅर्ट फिल्म का नाम है, जिसमें हरियाणा प्रदेश में ऑनर किलिंग के भयावह चेहरे को बखूबी दिखाते हुए इसे रोकने का संदेश दिया गया है। रोहतक के प्रवेश नगर निवासी ..
विकास गोयल ने अब जैन के पैनल को भी हराया, 96 बरसों में सबसे युवा प्रधान
वैश्य शिक्षण संस्था में शुक्रवार को पांच में से चार अहम पदों पर मनमोहन गोयल ग्रुप ने कब्जा जमाया। संस्था के 96 वर्ष के इतिहास में मनमोहन पैनल के विकास गोयल ने सबसे कम उम्र के..
आज मदवि के छात्रों को नए छात्रावास का तोहफा देंगे राज्यपाल
महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को नए शैक्षणिक सत्र में हॉस्टल से वंचित नहीं रहना पड़ेगा। छात्रों के लिए एक और नया हॉस्टल बनकर तैयार हो गया है। समारोह का आयोज..
रोडवेज के 413 ड्राइवरों का कांट्रेक्ट खत्म, 4 माह से बिना वेतन दौड़ा रहे बसें
हरियाणा रोडवेज के 413 ड्राइवरों का एक वर्ष का कांट्रेक्ट पूरा हो गया है और अब वह 4 माह से बिना वेतन के बसों को चला रहे हैं। अब उनको घर का खर्च चलाने में परेशानी हो रही है।..
पेरिस में वर्ल्ड बास्केटबाॅल चैंपियनशिप में भाई-बहन ने जीते सिल्वर मेडल
पेरिस में हुई स्कूल लेवल की वर्ल्ड बास्केटबॉल चैंपियनशिप में भारतीय टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसमें शहर के होनहार भाई-बहन ने अपना दम दिखाते हुए टीम को जीत दिलाई..
सांपला बना संगीन अपराधों का क्राइम जोन,
.संगीन अपराध के मामलों में जिले का सांपला थाना क्राइम जोन बनता जा रहा है। इस वर्ष हत्या, लूट व हत्या की कोशिश जैसी बड़ी वारदातें सर्वाधिक सांपला थाना क्षेत्र में हुई हैं। इसक..
दहेज हत्या में सास-ससुर को दस साल कैद, 10 हजार जुर्माना
,दहेज हत्या के मामले में फैसला सुनाते हुए अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सोनिका गोयल ने विवाहिता के सास-ससुर को दस-दस वर्ष कारावास व दस-दस हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई ..
हरियाणा मानसून अपडेट: तेज बारिश सड़कों में भरा पानी, इन शहरों में गिरा पानी
जिले में एक जुलाई को मानसून घोषित होने के दस दिन बीतने के बाद मंगलवार को बरसात ने दस्तक दी। इससे अामजन को उमस भरी गर्मी से राहत मिल पाई है। पहली मानसून की बरसात 10 एमएम ही हो पा..
बिना मिले संत गोपालदास का अनशन तुड़वाने का फैसला, मंत्री और चेयरमैन बोले
गोचराण विकास बोर्ड के गठन की मांग को लेकर जारी अनशन के 39वें दिन सोमवार को स्वामी ज्ञानानंद की अगुवाई में संतों के प्रतिनिधिमंडल ने संत गोपालदास की सभी मांगें स्वीकारने का ..
लेडी की मौत के बाद भागे पति और देवर, 2 महीने पहले लगी थी गवर्नमेंट जॉब
हादुरगढ़ से सटे दिल्ली के एक गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। ससुराल वाले इसे आत्महत्या बता रहे हैं, वहीं मायकेवालों ने हत्या का आरोप लगाया है। घट..
शिविर में 102 ने किया रक्तदान
भारत विकास परिषद् के 55वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में खरखौदा रोड पर स्वैच्छिक रक्तदान उत्सव का आयोजन सांपला शाखा द्वारा किया गया। जिसकी अध्यक्षता सतीश बंसल अध्यक्ष सेक्..
गुरु पूर्णिमा पर लगाया भंडारा, डॉ. तंवर ने टेका माथा
तेज कॉलोनी स्थित रविदास मंदिर में संत शिरोमणि गुरु रविदास महासभा की ओर से गुरु पूर्णिमा के उपलक्ष्य में सत्संग व भंडारे का आयोजन किया गया। इससे पूर्व मंदिर में गुरु पूर्ण..
अब ससुर के अखाड़े का मान बढ़ाएंगी साक्षी
कुश्ती के दम पर दुनिया में छा चुकी साक्षी मलिक अब अपने ससुर अर्जुन अवार्डी सत्यवान कादियान के अखाड़े का मान बढ़ाएगी। शादी के बाद से ही साक्षी अपने ससुर के अखाड़े में भी अभ्..
एमडीयू ने विदेशी विद्यार्थियों के लिए शुरू किया नया प्रवेश पोर्टल
जागरण संवाददाता, रोहतक : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) ने विदेशी विद्यार्थियों को आकर्षित करने के लिए प्रवेश प्रक्रिया को आसान कर दिया है। इससे विदेशी विद्यार्थियों ..
पत्नी और बेटी पर कर रहा था फरसे से वार, बचाने पहुंची पड़ोसन तो ले ली जान
यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी बच्चों पर फरसे से हमला कर दिया। देर रात हुई इस वारदात में पत्नी एक बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि बीच बचाव करने आई पड़ोस की महिला की फरसा लगन..
चार घंटे में ही चायपत्ती से बनाई पीएम मोदी की पेंटिंग, लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम
जिंदगी में कुछ अलग करने की जिद ने मोबाइल रिपेयरिंग करने वाले दीपक राठौर को पेंटिंग का शौकीन बना दिया है। इसी जुनून के चलते राठौर ने चायपत्ती से रंग तैयार कर प्रधानमंत्री नर..
प्लंबर हत्याकांड: मां बोली- जिससे रात में फोन पर बात हुई उसी ने की हत्या
मैंने रात में पवन के मोबाइल पर फोन किया था। फोन तो उठा, मगर उससे बात नहीं हुई। किसी और ने बात की थी।मैंने रात में पवन के मोबाइल पर फोन किया था। फोन तो उठा, मगर उससे बात नहीं हुई।..
2 दिन से खुले में मरी पड़ी हैं 6 गाय. देखभाल न होने से तोड़ रहे दम, आने लगी बदबू
फरमाणा रोड स्थित गोशाला में दो दिन से आधा दर्जन गोवंश मृत पड़े हैं, लेकिन उन्हें जमीन में दबाने के लिए जुलाना स्थित हडवारे (जहां मृत पशुओं को लिया जाता है) के कर्मचारियों ने ..
सीटों से पांच गुना तक ज्यादा आवेदन दाखिले के लिए होगी कड़ी टक्कर
प्रदेश के सभी कॉलेजों में यूजी में पहली बार हो रहे ऑनलाइन एडमिशन के लिए शुक्रवार को अंतिम दिन आवेदन करने वाले विद्यार्थियों में खासा जोश नजर आया। दिन भर कॉलेजों व साइबर कैफ..
देर रात तक बाजार में पुराने स्टॉक की हुई बिक्री, कस्टमर्स ने उठाया छूट का लाभ
जीएसटी यानि गुड्स एंड सर्विस टैक्स शुक्रवार आधी रात से आधी-अधूरी तैयारियों के बीच लागू कर दिया गया है। जानकारी व जागरुकता के अभाव में अभी तक व्यापारी इसे लेकर पशोपेश में है..
चार रथ के लिए सात वाहनों की खरीद पर लगी रोक
रोहतक। वेद प्रचार रथ की खरीद को लेकर सुर्खियों में आई आर्य प्रतिनिधि सभा हरयाणा ने फिलहाल बाकी सात वाहनों की खरीद पर रोक लगा दी है। वाहनों की खरीद होगी या फिर नहीं, इसका फैसल..
जिला अस्पताल में दीवार तक सीमित चादर बदलने के नियम
रोहतक। प्रदेश सरकार भले ही जच्चा-बच्चा की सुरक्षा के लिए नए-नए नियम बना रही हो, स्वास्थ्य विभाग इनकी धज्जियां उड़ाने में कसर नहीं छोड़ता। जिला अस्पताल रोहतक का महिला एवं प्..
बिना दस्तावेज डॉक्टरी कराने पहुंचे उम्मीदवार, लौटाए गए तो चार घंटे बाद दोबारा आए
रोहतक। वर्ष 2016 में पुलिस भर्ती की लिखित और फिजिकल परीक्षा में पास हुए 112 उम्मीदवारों का रविवार को जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण किया गया। जवानों का नेत्र, ईएनटी, आर्थो और फ..
फाइनल ट्रायल में मल्टीमीडिया लेजर शो पास
रोहतक। करीब तीन साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार तिलियार में करोड़ों की लागत से तैयार हुए साउंड एंड लाइट मल्टीमीडिया लेजर शो का बुधवार रात फाइनल ट्रायल कर लिया गया।..
45 एमएम बरसात ने बिगाड़ा प्रशासन का योग, डीसी को ग्राउंड से पानी निकलवाने में लगे 50 मिनट, एक घंटा देर
रोहतक.अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से चंद घंटे पहले पूरी रात जमकर बरसात हुई। सुबह पांच बजे जब बरसात रुकी तो योगा-डे आयोजन स्थल राजीव गांधी खेल परिसर के एथलेटिक्स ग्राउंड पर जलभर..
पोते के बर्थडे पार्टी में महिला को टच करने पर हुआ था विवाद, हुक्का कारोबारी की हत्या
रोहतक | जन्मदिन पार्टी में हुए विवाद के बाद रिश्तेदार मारपीट करने घर पहुंच गए। बेटे के साथ मारपीट में बीच-बचाव करने आए बुजुर्ग हुक्का कारोबारी की चोट लगने से मौत हो गई..
एसएचओ और एडिशनल एसएचओ समेत 3 सस्पेंड तीन आईओ को नोटिस
रोहतक.एसपी के आदेश के बावजूद आमजन की शिकायतों पर कार्रवाई न करना सिविल लाइन थाना प्रभारी नीरज, अतिरिक्त प्रभारी एसआई धर्मबीर और मुंशी ईएचसी सुरेंद्र नैन को भारी पड़ गया।..
अब रोहतक में ही बनेंगे पासपोर्ट, मुख्य डाकघर में खुलेगा सेवा केंद्र
अब रोहतक में ही बनेंगे पासपोर्ट, मुख्य डाकघर में खुलेगा सेवा केंद्र ..
BF ने खिलाड़ी GF के साथ बनाया MMS, साढ़े तीन साल तक किया ब्लैकमेल
.गोरेगांव स्थित स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) की महिला खिलाड़ी के साथ ज्यादती करने का मामला सामने आया है। साथी खिलाड़ी ने वीडियो बनाया और साढ़े तीन साल तक उसे ब्लैकमेल ..
प्लॉटों में गंदगी फैलाने पर भेजे 300 नोटिस, 200 के मालिकों का पता न लगने पर नोटिस किए चस्पा
रोहतक.खाली प्लाॅटों में लग रहे गंदगी के ढेर से शहरवासियों को निजात दिलाने की मुहिम पहले ही चरण में फेल हो गई। बिना ग्राउंड वर्क नगर निगम द्वारा खाली प्लाट मालिकों को नोटिस ..
पासपोर्ट बनवाने के लिए नहीं जाना पड़ेगा दिल्ली, मुख्य डाकघर में बनेंगे
रोहतक.अब आपको पासपोर्ट बनवाने के लिए नई दिल्ली या फिर दूसरे शहरों में जाने की जरूरत नहीं है। केंद्र सरकार ने जिले की जनता के लिए पासपोर्ट सेवा केंद्र खोलने को हरी झंडी दे दी ..
गोभक्तों ने रोहतक में सहकारिता मंत्री के ऑफिस पर पाबंदी का चिपकाया नोटिस
रोहतक |सरकार द्वारा 5 दिन में गोचारण भूमि विकास बोर्ड बनाने की मांग नहीं माने जाने की चेतावनी के दूसरे दिन ही मंगलवार को गोभक्तों ने सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के कार्यालय..
विधायकों ने पढ़े हुड्डा के कसीदे तो खुद देनी पड़ी सफाई, बोले- ओहदे की लालसा में नहीं आया हूं
.किसानों के मुद्दों को लेकर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की महापंचायत उनके खुद का शक्ति प्रदर्शन सरीखा रही।..
जीएसटी के विरोध में आज बंद रहेगी शोरी क्लाथ मार्केट
जीएसटी के विरोध 15 जून को होने वाली देशव्यापी हड़ताल का शोरी क्लाथ मार्केट के व्यापारियों ने समर्थन किया है..
रोहतक कोर्ट में बाबा रामदेव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
बाबा रामदेव पर भड़काऊ भाषण देने के मामले में देशद्रोह का केस दर्ज कराने के लिए दाखिल याचिका पर बुधवार को सुनवाई हुई। ..
आंखों में मिर्च झोंककर दो गार्ड को पीटा, डॉक्टरों ने एक के कूल्हे से निकाला टूटा चाकू
रोहतक.आईएमटी क्षेत्र में वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार सुबह छह बजे गांव के ही सहकर्मी के साथ ड्यूटी के लिए आ रहे पीजीआई कर्मचारियों की बाइक चौक पर स्थित पुलिस बै..
मां के सामने बेटे की तलवार, चाकू घोंपकर की हत्या, जल्द होने वाली थी शादी
नांगलोई में मंगलवार देर रात एक महिला ने युवकों को नशा करने से मना किया तो उन्होंने महिला के 24 साल के बेटे को चाकू और तलवारों से गोद कर मार डाला। ..
रोहतक में श्रमिकों के ऊपर लाठीचार्ज का जताया विरोध
रोहतकमेंश्रमिकों पर भारी दमन, श्रम कानूनों ट्रेड यूनियनों पर हमलों के खिलाफ सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। ..
बिना दहेज 17 मिनट में होंगीं 101 शादियां, 30 एकड़ में लगाया टेंट
रोहतक.कबीर प्रकट दिवस पर रामपाल समर्थकों द्वारा 101 जोड़ों का सामूहिक विवाह भी करवाया जाएगा। बिना दहेज लिए इस तरह के विवाह में 17 मिनट की रमैणी पढ़ी जाएगी..
कुत्तागढ़ और कुतियावाली जैसे नामों से आती है शर्म, बदलने भेजा प्रस्ताव
हिसार/प्रदेश में कुछ गांवों के बेतुके नाम वहां के ग्रामीणों के लिए शर्म की वजह बने हुए हैं। ग्रामीण चाहते हैं कि गांव का नाम बदला जाए। सरकार भी इसके लिए तैयार है। दिक्कत यह ह..
एमडीयू में आज से ऑनलाइन प्रवेश, दिशा-निर्देश विवि वेबसाइट पर उपलब्ध
रोहतक.एमडीयू ने विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश की प्रवेश सूचना जारी कर दी है। पाठ्यक्रमों के लिए ऑनलाइन आवेदन 26 मई से होगा।..
बोर्ड में 90 फीसदी से ज्यादा अंक लेने वाली बेटियों को देंगे 11 हजार
रोहतक। हरियाणा शिक्षा बोर्ड की 10वीं और 12वीं कक्षा में मेरिट पाने वाली लड़कियों को जिला परिषद चेयरमैन बलराज कुंडू ने गुरुवार को सम्मानित किया।..
किडनैप बच्ची को तलाशने पहुंची पुलिस को कमरे में बंद मिली दो किशोरी, दुल्हन बनाकर बेचते थे आरोपी,
रोहतक.आसाम से अपहरण की गई एक बच्ची को गुप्त सूचना के आधार पर कलानौर तलाशने आई वहां की पुलिस को मानव तस्करी व वेश्यावृति के एक बड़े गिरोह के सुराग हाथ लगे हैं..
कर्मचारियों की बहाली की मांग के लिए श्रमिक संगठनों ने रोहतक लघु सचिवालय को घेरा
कुछ कर्मचारियों को बहाल करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे..
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आए रोहतक की 'निर्भया' से हुई बेरहमी के निशां
रोहतक में युवती के साथ गैंगरेप और उसके बाद हत्या करके शव के बर्बरता करने के मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है..