Rewari Voice
11 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, बीच सड़क धरने पर बैठी फैमिली
सिर पर गोली मारकर 2 युवकों की हत्या मामले में 11 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं, जिसके चलते गुस्साएं परिजनों ने बीच सड़क पर ढेरा डाल रोष प्रदर्शन किया।..
प्रेमी का प्यार पाने के लिए पत्नी ने रची साजिश, हत्या कर पति को खेत में दफनाया
कोसली में रह रहे मध्य प्रदेश निवासी एक व्यक्ति की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी से करा दी। हत्या के बाद शव को गांव दखोरा निवासी एक किसान के खेत में दबा दिया गया।..
अनस्किल्ड हाथों में ‘हरियाणा का स्किल’, 990 स्कूलों में 430 फर्जी प्रमाणपत्र वाले शिक्षक
रेवाड़ी. ‘हरियाणा का स्किल’ अनस्किल्ड हाथों में है। प्रदेश के सरकारी स्कूलों में व्यावसायिक प्रशिक्षण देने वाले करीब आधे शिक्षक फर्जी डिप्लोमाधारी हैं। 22 निजी कंपनियाें ..
पंचायत ढोंग, 10 साल में क्यों नहीं लागू की रिपोर्ट Bh
रेवाड़ी | इनेलोके सांसद दुष्यन्त चौटाला ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही सरकारों ने किसानों युवाओं का शोषण किया है। रोहडाई मोड़ पर आयोजित कार्यक्रम में वे बतौर मुख्यात..
किसानों के ऋण हों माफ, स्वामीनाथन आयोग रिपोर्ट लागू करें: हुड्डा
कांग्रेसीनेता एवं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शहर की नई अनाज मंडी में किसान पंचायत कर अहीरवाल में ताकत दिखाई। पंचायत की अध्यक्षता राव धर्मपाल ने की, जबकि सांसद दीप..
गांवों में बनाएंगे क्लस्टर, निस्तारण के लिए यहीं से उठेगा कूड़ा
कचराप्रबंधन योजना अब ग्रामीण क्षेत्र के लिए भी तैयार हो रही है। 3-4 गांवों पर क्लस्टर बनाया जाएगा, यहीं कूड़ा एकत्रित कर यहीं से निस्तारण के लिए उठान किया जाएगा। ‘स्वच्छता सम..
अंतरराष्ट्री स्तर पर योग से मिली देश को पहचान
रेवाड़ी | कोनसीवासरोड स्थित केंद्रीय विद्यालय में योग कराया गया। इसमें शिक्षकों से लेकर विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इसके बाद कक्षा आठवीं की छात्रा खुशी ने योगासन से होन..
कपास में रोगों से बचाव को किसान नीम पर आधारित स्प्रे का करें प्रयोग
गांवबुड़ौली में कृषि विभाग द्वारा बुधवार को कपास की फसल पर किसान प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इसमें विशेषज्ञों ने किसानों को कपास फसल में लगने वाले कीटों उनकी रोकथा..
फाइनल रिहर्सल में दिखा योग अपनाने का जज्बा
आयुषविभाग हरियाणा जिला प्रशासन के सहयोग से 21 जून को जिला के राव तुलाराम स्टेडियम में मनाए जाने वाले जिला स्तरीय ‘अंतरराष्ट्रीय योग दिवस’ के तहत रविवार को स्टेडियम में फाइ..
जरूरतमंद बच्चों को बांटी पाठ्य सामग्री
रेवाड़ी | बावलरोड पर चल रही झुग्गी पाठशाला में सोमवार को 30जरूरतमंद बच्चों को पाठ्य सामग्री वितरित की गई। इसके बाद पर्यावरण विषय पर रंग भरो प्रतियोगिता कराई गई। ..
रेलमंत्री ने दबाया रिमोट, सीकर-दिल्ली सराय के बीच नई ट्रेन शुरू
रेवाड़ीहोते हुए सीकर-दिल्ली सराय के बीच ट्रेन का संचालन मंगलवार से शुरू हो गया। जयपुर से केंद्रीय रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। इसके अलावा भी विभिन्न स..
खंड पंचायत समिति में पाइप-साैर ऊर्जा लाइटें लगाने को कमीशनखोरी, सीएम को शिकायत
जिलेके पांचों खंड की पंचायत समिति में विकास के नाम पर आई ग्रांट में कमीशनखोरी का मामला सामने आया है। कुछ सरपंचों और पंचायत समिति सदस्यों ने सीएम एवं पंचायत मंत्री को पत्र भ..
योग को बनाएं जीवन का आधार, नियमित अभ्यास से स्वस्थ और तनावमुक्त रहें बच्चे
विश्व योग दिवस से एक दिन पहले बुजुर्ग, बच्चे और अधिकारियों ने मैराथन में बहाया पसीना योगदिवस के उपलक्ष्य मंगलवार को मैराथन का आयोजन किया गया।..
चेकिंग के लिए पुलिस ने रोका जीप को तो पीछे से आ भिड़ा ट्रॉला, महिला की मौत-18 घायल
रेवाड़ी। रेवाड़ी-रोहतक एनएच-71 पर गांव टहना के निकट भीषण सड़क हादसा हो गया। घटना के वक्त पुलिस चेकिंग चल रही थी। अचानक एक तेज रफ्तार ट्राला हाईवे पर खड़ी कूजर कार को टक्कर मारने ..
दर्दनाक हादसाः डंपर ने कार को मारी टक्कर, 4 की मौत, अंदर ही फंस गई डेडबॉडी
रेवाड़ी। रेवाड़ी-नारनौल रोड पर काठूवास गांव के नजदीक शनिवार सुबह 5 बजे एक तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मार दी। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा डंपर पलट गया..
बिजली चोरी पकड़ने वाली टीम पुरस्कृत पिछले दिनों की थी ताबड़तोड़ छापामारी
पिछलेदिनों दक्षिणी हरियाणा बिजली वितरण निगम की ताबड़तोड़ छापेमारी के दौरान बेहतर कार्य करने वाले अधिकारियों कर्मचारियों को बुधवार एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। झज..
सीबीएससी बोर्ड की 10वीं परीक्षा में मेधावियों का प्रदर्शन रहा बेहतरीन, किया सम्मानित
सीबीएससी10वीं में क्षेत्र के स्कूलों के विद्यार्थियों का परीक्षा परिणाम सराहनीय रहा। इसके लिए उन्हें स्कूलों में कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित भी किया गया।..
बिजली न आने से परेशान गांववालों ने पावर हाउस में घुस बिजली वालों को पीटा
रेवाड़ी। पिछले 8 दिन से बिजली की समस्या से परेशान रेवाड़ी के रायपुर गांव की महिलाएं व पुरुषों ने बावल स्थित पावर हाउस पर हंगामा कर दिया।..
एक ही रात में 8 दुकानों का ताला तोड़ की लाखों की चोरी
रविवार की रात चोरों ने सिटी पुलिस के सामने बड़ी चुनौती पेश करते हुए एक साथ..
उपमंडल कृषि अधिकारी ने बेटी के जन्म पर कराया कुआं पूजन
शहरके कोनसीवास रोड निवासी सेवानिवृत्त एसबीआई मैनेजर खजान सिंह ने पोती के जन्म पर कुआं पूजन का आयोजन किया। इस दौरान परिवार की महिलाओं ने परंपरागत तरीके से सभी रस्में संपन्..
अनियंत्रित एंबुलेंस नहर में गिरी; चालक लापता
जिले के आसलवास गांव के नजदीक से गुजारने वाली जवाहर लाल कैनाल में रविवार रात 10.30 बजे एक एंबुलेंस अनियंत्रित होकर गिर गई।..
4 पायदान उछलकर रेवाड़ी नंबर-1
माध्यमिक शिक्षा बोर्ड भिवानी का 12वीं के परिणाम में रेवाड़ी जिले ने ..
छात्राओं का अनशन रंग लाया, खट्टर सरकार ने स्कूल अपग्रेड करने का नोटिफिकेशन किया जारी
 स्कूल को अपग्रेड करने के लिए एक सप्ताह से ज्यादा समय से भूख हड़ताल पर बैठीं छात्राओं का संघर्ष रंग लाया।..