Palwal Voice
पैसे के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या,मामला दर्ज कर जांच शुरू
गांव घोड़ी व बलई के बीच कच्चे रास्ते पर बने एक ट्यूबवेल पर एक युवक का शव मिला है। युवक का मुंह पानी की हौदी में डूबा हुआ था। परिजनों ने पैसे के लेन-देन को लेकर हत्या का आरोप लगा..
खर्च घटने से बढ़ेगी विकास की दर :मनोहर लाल
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि परिवार या सरकार चलाने का सीधा-साधा एजेंडा है कि खर्च घटेगा तो विकास की रफ्तार बढ़ेगी। राज्य में जो मुख्य खर्च होते हैं, उनमें प्रमुख चार व..
शहर में होगा पथ विक्रेताओं का सर्वे
पथ विक्रेता अधिनियम के तहत पलवल में प्रशासन द्वारा गठित की गई टाउन वें¨डग कमेटी कर पहली बैठक बृहस्पतिवार को एसडीएम एसके बहल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में निर्णय ल..
जिले में महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं लगातार जारी
जिले में महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं लगातार जारी हैं। घटनाओं को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। अब पांच अन्य महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं हुए हैं। घटना..
मोटरसाइकिल सवार युवकों ने तमंचे के बल पर सेल्समैन से लूट 41,880 रुपये
राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव बघौला स्थित पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने तमंचे के बल पर सेल्समैन से 41,880 रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार ल..
अनसुलझी पहेलियां बन रहे हैं चोटी कटने के मामले
महिलाओं की चोटी (बाल) कटने की घटनाओं के मामले में अफवाहें चरम पर हैं। बुधवार को भी इस प्रकार के सात मामले सामने आए। पांच में बहीन थाने में दर्ज कराए गए, अन्य दो में कोई शिकायत ..
बदमाशों ने हथियार के बल पर दी जान से मारने की धमकी
फॉर्महाऊस के चौकीदार को तलवार हथियार दिखाकर फार्म मालिक को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने चौकीदार की शिकायत पर सोमवार देर शाम चार अज्ञात आरो..
पलवल-युवा आगाज़ के छात्रों ने S.D.M.को सौंप ज्ञापन।
आज 31/07/2017 को युवा आगाज संगठन पलवल इकाई के छात्रों ने कॉलेजों में 20% सीटें बढ़ाने हेतु S D M एस के चहल पलवल के माध्यम से शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा जी को ज्ञापन सौंपा ।..
लूट के आरोपियों को दबोचा, अदालत ने रिमांड पर भेजा
हथीन थानांतर्गत मंडकोला चौकी पुलिस ने राजस्थान के जिला अलवर के तिजारा निवासी पशु व्यापारी खुर्शीद से रुपये व मोबाइल लूट कर ले जा रहे गांव झाड़सेतली निवासी रामपाल, होडल निव..
स्पीड टेस्ट में खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना
हरियाणा सरकार द्वारा स्वर्ण जयंति खेल नर्सरी स्कीम के तहत नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में आयोजित स्पीड टेस्ट में शुक्रवार को खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया। टेस्ट मे..
मांदकौल निवासियों में चल रही है रस्साकशी
सदर थाना क्षेत्र के गांव मांदकौल में 20 जुलाई को हुई दुर्गादत्त की हत्या के मामले में गांव में रस्साकशी का माहोल बना हुआ है। पीड़ित पक्ष के लोग जहां गौचारण की जमीन खाली कराने ..
कुश्तियों में पहलवानों ने दिखाया अपना दमखम
हरियालीतीज के अवसर पर पलवल शहर के तीजों वाले मंदिर पर दंगल का आयोजन किया गया। दंगल की सबसे बड़ी कुश्ती एक लाख की थी। इसमें उटावड़ के नासिर पहलवान को दंगल..
अवैध कब्जे हटाने पहुंचे दस्ते पर पथराव और फायरिंग
हथीन उपमंडल के गांव आली ब्राह्मण के मंदिर की परिक्रमा मार्ग पर अवैध कब्जों को तहसीलदार मानव मलिक के नेतृत्व में हटाने पहुंचे पुलिसबल पर गुरुवार को गांव आलीमेव के कब्जाधार..
खेलकूद प्रतियोगिता 1 अगस्त से
जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में बृहस्पतिवार को जिले के शारीरिक शिक्षकों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता सहायक जिला खेल अधिकारी जसवीर तेवतिया..
धूमधाम से मना तीज उत्सव
मोडिश पब्लिक स्कूल मंगलवार को हरियाली तीज उत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर प्री प्राइमरी कक्षाओं के छात्रों की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता कराई..
नुक्कड़ नाटक से महिलाओं को बता रहे हैं आत्मरक्षा के गुर
जिला पुलिस ऑपरेशन मुस्कान के तहत आपकी संगिनी कार्यक्रम के आयोजन कर महिलाओं व स्कूल-कॉलेज की छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर सिखा..
नूंह का टटलू गिरोह फिर हुआ सक्रिय
जिले में मेवात का टटलू गिरोह एक बार फिर सक्रिय होता दिखाई दे रहा है। शुक्रवार व शनिवार को टटलू गिरोह के सदस्यों ने सस्ती कीमत पर जेनेरटर व सोने की ईंट देने का झांसा देकर दो ल..
बेटी को तीज देने जा रहे व्यक्ति को लूटा
कैंप थाना क्षेत्र में एक स्कार्पियो गाड़ी में सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर शहर की श्याम नगर कालोनी निवासी जगदीश से करीब 14 हजार रुपये लूट लिए आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट की ..
असौड़ा में तेंदुए ने किया दो कुत्तों का शिकार
गढ़मुक्तेश्वर में आतंक का पर्याय बना तेंदुआ अब हापुड़ पहुंच गया है। गांव असौड़ा स्थित एक नर्सरी में चार दिन पहले पालतू कुत्ते को उठाकर ले जाने के बाद शनिवार को उसे नर्सरी के ..
ईद स्पेशलः जब खुदा की बारगाह में झुकते हैं हजारों सिर, तो बनता है ये नजारा
एक महीने तक रोजे रखने वालों की जीत का मुबारक दिन आखिर आ गया..
जुनैद के पिता का PM से सवाल- मुस्लिमों के प्रति इतना गुस्सा क्यों?
शटल ट्रेन में सीट को लेकर हुए विवाद में 15 साल के जुनैद की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया ..
भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश सरकार की योजनाओं को हर एक व्यक्ति तक पहुंचाए : मंगला
मंगला ने कहा की हम सभी को अपने-अपने बूथों पर जाकर पार्टी सरकार की योजनाओं को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है। वायु प्रदूषण मुक्त वातावरण के लिए वृक्षारोपण करें, युवाओं..
समग्र ग्राम विकास के माधयम से गौशाला में भव्य कार्यक्रम का आयोजन
पलवल जिले के हथीन खंड के गहलब गांव मे समग्र ग्राम विकास गतिविधि के माधयम से त्रिवेणी धाम गौशाला में एक भव्य एंव सुंदर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम मे कुल संख्या ल..