Palwal Voice
प्रवक्ताओं की कमी से महाविद्यालय में पढ़ाई चौपट
पुन्हाना चौक स्थित राजकीय महाविद्यालय में करीब एक हजार छात्रों को पढ़ाने के लिए मात्र चार प्रवक्ता तैनात हैं, शेष पद काफी लंबे समय से रिक्त पड़े हैं। ऐसे में बिना प्रवक्ताओ..
पूर्व विधायक जलेब खां का निधन
पूर्व सरकार में मुख्य संसदीय सचिव व हथीन के पूर्व विधायक चौधरी जलेब खां का रविवार तड़के पौने चार बजे दिल्ली की एम्स अस्पताल में निधन..
कार की टक्कर से मजदूर की मौत
राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव सराय के निकट सड़क क्रास कर रहे एक मजदूर को कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत ..
सहकारी बैंक के सदस्यों की बैठक 29 को
फरीदाबाद केंद्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड फरीदाबाद के सभी सदस्यों की बैठक 29 सितंबर को बाटा हार्डवेयर रोड एनआइटी फरीदाबाद स्थित बैंक भवन ..
कृषि यंत्रों के बिल जमा कराने की बढ़ाई तिथि
कृषि यंत्रों पर अनुदान पाने के लिए अब बिल जमा कराने की तिथि बढ़ाकर 15 सितंबर कर दी गई है। पहले यह 10 सितंबर तक की गई थी। 15 सितंबर से पहले यंत्रों की खरीद..
एलिवेटेड पुल बनने से सुगम होगा आवागमन
मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला ने कहा है कि आदर्श कॉलोनी में 20 लाख रुपये की लागत से विकास कार्य कराए जाएंगे। वे आदर्श कॉलोनी की श्री कृष्णा सेवा समिति..
प्रशासन को याद आए निजी विद्यालयों में सुरक्षा उपाय
प्रशासन को हमेशा किसी बड़े हादसे का इंतजार रहता है। प्रशासन तभी हरकत में आता है, जब यह हादसा कहीं न कहीं हो जाता है। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल..
लोक अदालत में हुआ 181 केसों का निपटान
राष्ट्रीय विधिक सेवाएं प्राधिकरण के निर्देश पर जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा शनिवार को आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत में 181 केसों का निपटान किया गया। प्राधिकरण ..
जिले की अंडर-19 क्रिकेट टीम करनाल रवाना
करनाल के कर्ण स्टेडियम में 11 सितंबर से शुरू होने वाली राज्य स्तरीय स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए पलवल जिले की टीम रविवार को रवाना हो गई। अंडर-19 टीम को सहायक ..
अतिथि अध्यापकों ने निकाली आक्रोश रैली
अतिथि अध्यापक संघ की जिला इकाई द्वारा बृहस्पतिवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। सभा में 7 सितंबर 2008 को रोहतक के शीला चौक पर पुलिस की गोली लगने से राजरानी..
दुकान से हजारों की नकदी व सामान चोरी
शहर में दुकानों में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार देर रात भी चोरों ने दो अलग-अलग दुकानों का अपना निशाना बनाया। चोर इन दुकानों में से हजारों रुपये ..
विदा होते भादो ने बुझाई सावन की प्यास
विदा होते होते भादो माह ने सावन माह में कम हुई बारिश की प्यास बुझा दी। भाद्रपद के अंतिम सप्ताह में ही करीब 50 से 60 एमएम तक बारिश हुई है। बुधवार की रात भी जिले में झमाझम ..
रियाणा कांग्रेस का जिला स्तरीय संगठन इसी माह बनने की उम्मीद
हरियाणा में कांग्रेस का जिला स्तरीय संगठन इसी महीने में बन जाने की उम्मीद है। इसकी वजह यह है कि प्रदेश में इन दिनों संगठन चुनाव चल रहे हैं। बुधवार को राज्य के करीब 8 जिलों..
मारपीट के चार मामलों में 26 लोगों पर मामला दर्ज
अलग -अलग थाना क्षेत्र में मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने के चार मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने 20 नामजद सहित 26 के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं। सिविल लाइन-चार ..
धर्म पब्लिक स्कूल में एसजीएफआई शतरंज प्रतियोगिता 8 से
धर्म पब्लिक स्कूल में आठ सितंबर से जिला शिक्षा विभाग की ओर से शतरंज प्रतियोगिता आयोजित होगी। प्रतियोगिता अंडर-11 अंडर-14 दो वर्गों में होगी। प्रतियोगिता के पांचों मैच लाइव..
होम हरियाणा palwal शिक्षकों की कमी को लेकर छात्रों ने लगाया जाम
राजकीय महाविद्यालय में शिक्षकों की कमी के मामले को लेकर महाविद्यालय के छात्रों ने मंगलवार को पुन्हाना चौक के निकट जाम लगा दिया। जाम लगने के कारण यहंा से आने जाने वाहनों की..
नए भारत निर्माण के लिए संकल्प लें कार्यकर्ता: गुर्जर
केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि देश की आजादी के लिए अनेक वीरों ने अपनी कुर्बानी दी थी। अंग्रेजों ने देश की आजादी ..
खीर की जगह मिड डे मिल में नमकीन चावल
शिक्षक दिवस के मौके पर शिक्षा अधिकारियों द्वारा किए गए कई स्कूलों में औचक निरीक्षक के दौरान मिड डे मिल की जांच में कई खामियां मिली। धीरंकी गांव में खीर की जगह बच्चों..
नेशनल हाईवे पर सड़क हादसो में दो लोगों की मौत
नेशनलहाईवे पर सड़क हादसो में दो लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल..
रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हुआ युवक, तलाश में जुटी पुलिस
चांद हटथाना क्षेत्र से एक 34 वर्षीय युवक रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया। पुलिस ने लापता युवक के पिता की शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश..
शिक्षक दिवस पर शिक्षक किए सम्मानित
डॉ.अंबेडकर मिशन संस्था शाखा पलवल के तत्वावधान में अंबेडकर भवन सल्लागढ़ में सोमवार को शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें मुख्यातिथि के रूप में पूर्व खंड शिक्षा..
फर्जीवाड़े का एक और आरोपी काबू, भेजा जेल
चांदहट थाना क्षेत्र में पांच माह पूर्व फर्जीवाड़ा व साजिश कर 12 लाख रुपये की चीनी को बेचने के एक और आरोपी जसपाल उर्फ जस्सू को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस गांव सिहोल..
विरोध के चलते बंद पड़ा है सड़क का निर्माण
राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रेलवे रोड कालोनी से डबचिक पयर्टन केंद्र तक विकसित कालोनियों का गंदा पानी अब घरों में प्रवेश करने लगा है। मामले को लेकर कालोनी के दर्जनों लोगों ने..
जिले में एक भी शिक्षक नहीं मिला सम्मान के काबिल
विद्यार्थियों के परीक्षा परिणाम के बाद अब शिक्षकों के परिणाम में भी जिला शिक्षा विभाग फिसड्डी साबित हुआ है। दो-दो बार राष्ट्रीय शिक्षा पुरस्कार से नवाजे जा चुके अपने जिले..
पहली झमाझम बारिश ने भिगाया तन-मन
बृहस्पतिवार को क्षेत्र में वर्षा ऋतु की पहली झमाझम बारिश ने सभी का तन-मन भिगा दिया। सुहावना मौसम होने से जहां लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली, वहीं ¨सचाई के लिए पानी को तरस..
झोलाछाप डॉक्टर के क्लीनिक पर मारा छापा
उप सिविल सर्जन डॉ.जय भगवान जाटान व जिला औषधि नियंत्रक डॉ.रजनीश धानीवाल ने बृहस्पतिवार को रनसीका गांव में सीएम ¨वडो की शिकायत पर झोलाछाप डॉक्टर द्वारा संचालित ..
महाविद्यालय के नए भवन का निर्माण कार्य शुरू
पुन्हाना चौक स्थित राजकीय महाविद्यालय के पांच मंजिला नए भवन का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। भवन निर्माण पर करीब 22 करोड़ रुपये खर्च होगा। नए भवन में लिफ्ट ..
कौशल विकास केंद्रों का किया निरीक्षण, स्वरोजगार बारे की चर्चा
: जिला बाल कल्याण अधिकारी प्रेम कुमार यादव ने बुधवार को गांव भंगूरी, गहलब व कौंडल के कौशल विकास केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। ये केंद्र जिला बाल कल्याण परिषद द्वारा संचालि..
स्वाइन फ्लू की दस्तक से स्वास्थ्य विभाग चौकन्ना,दवाओं व जांच के किये प्रबंध
राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में एच1एन1 वायरस (स्वाइन फ्लू) की आहट से जिला स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। हालांकि जिले में अभी तक कोई मामला सामने नहीं आया है, लेकिन नागरिक अ..
उपायुक्त ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण
नवनियुक्त जिला उपायुक्त मनीराम शर्मा ने बुधवार को नागरिक अस्पताल व अलीगढ़ रोड का औचक निरीक्षण किया। अस्पताल में जिला सिविल सर्जन डा. आदित्य स्वरूप गुप्ता व वरिष्ठ चिकित्..
वध के लिए ले जाए जे रहे गोवंश बरामद,मामला दर्ज
पिकअप वैन में भरकर ले जाई जा रही एक गाय व एक सांड़ को उटावड़ पुलिस ने वैन समेत अपने कब्जे में ले लिया है। इस मामले में पुलिस ने पल्ला (नूंह) निवासी असगर व राहुल समेत कई लोगों के ख..
गुजरात के व्यापारी को झांसा देकर लूटा, मामला दर्ज
गुजरात के एक व्यापारी अनिल पटेल को दाल व चना देने के झांसा देकर बुलाकर उसके साथ लूटपाट करने के आरोप में गदपुरी पुलिस चौकी ने नूंह जिले के पुन्हाना निवासी तारीफ को गिरफ्तार..
बस सेवा बंद होने के चलते बच्चे की मौत
बस बंद होने का खामियाजा एक नन्ही सी जान को अपनी जान गंवाकर चुकाना पड़ा। पलवल बस स्टैंड पर एक मामला सामने आया है जहां कि बस का इंतजार करते हुए समय पर उपचार न मिलने पर डेढ वर्षीय ..
यात्री भुगत रहे हैं सवारी न मिलने की सजा
10 साल की कैद की सजा तो सुना दी है, परंतु रोडवेज बसों के बंद रहने से यात्री करीब पांच दिनों से सवारी न मिलने की सजा भुगत रहे हैं। यात्रियों को निजी व सहकारी समिति की बसों और अवैध..
Powered by टीवी से चिपके रहे लोग, लेते रहे पल-पल की जानकारी
सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर सोमवार को सजा संबंधी सुनाए जाने वाले आदेश को लेकर शहर के लोगों की जिज्ञासा रही। इंटरनेट बंद होने के चलते दिन भर लोग टीवी से टकटकी लगाए रहे। सु..
दहेज की बलि चढ़ीं दो विवाहिताएं,मुकदमा दर्ज
रविवार को दहेज की बलि दो और विवाहिताएं चढ़ गईं। गांव राजुपूर खादर में एक विवाहिता को रविवार को उसके पति ने ही मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। दिन भर जीवन व मौत के बीच..
सामूहिक नमाज अदा कर की बरसात होने की दुआ
सूखे की मार झेल रहे क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने बारिश के लिए विशेष नमाज(नमाज-ए-इस्तस्का) पढ़ी। आली मेव गांव के जंगल में आयोजित इस नमाज में अल्लाह ताला से ऐसे क्षेत्रों में बार..
जुर्माना वसूलने में अव्वल, कानून व्यवस्था में जीरो
ट्रैफिक पुलिस की सख्ती व जागरुकता अभियान भी शहर की यातायात व्यवस्था को पटरी पर नहीं ला पा रहे हैं। कानून की पालना कराने के लिए पुलिस ने अगस्त माह के 18 दिन में 4274 वाहनों के चाल..
लोकनिर्माण विभाग व नप ने फिर हटाया अतिक्रमण
लोक निर्माण विभाग व नगरपालिका द्वारा शुक्रवार को संयुक्त रूप से अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत जयंती मोड़ से लेकर बस अड्डे तक सड़क के साथ किए अतिक्रमण को जेसीबी से हटा ..
एटीएम कार्ड बदलकर खाते से उड़ाए 64 हजार ,मामला दर्ज
एटीएम कार्ड बदलकर लोगों के खातों से नकदी उड़ाने वाले गिरोह सक्रिय हैं। अब गिरोह के सदस्यों ने एक उपभोक्ता का एटीएम कार्ड बदलकर 64 हजार रुपये की चपत लगा दी। पुलिस ने मामला दर्ज..
बिजली निगम की टीमों ने की ताबड़तोड़ छापेमारी
बिजली निगम की टीम ने बृहस्पतिवार की सुबह शहर की विभिन्न कालोनियों में ताबड़तोड़ छापेमारी की। टीमों ने 44 उपभोक्ताओं को चोरी करते पकड़ा तथा उन पर 19.08 लाख रुपये का जुर्माना किया ह..
ट्रांसफार्मर से टकराई स्कूली बस,बाल बाल बचे स्कूली बच्चे
तुहीराम कालोनी के मोड़ पर एक चालक की लापरवाही से डीपीएस की बस बिजली के ट्रांसफार्मर से टकरा गई। इससे ट्रांसफार्मर में जोरदार धमाका हुआ और फ्यूज उड़ गया। हालांकि इस हादसे में ..
युवा आगाज संगठन ने शहीदों की याद में निकाली तिरंगा यात्रा
युवाआगाज संगठन की ओर से शहीदों एवं देशभक्तों की याद में बुधवार को तिरंगा यात्रा निकाली। इसका नेतृत्व युवा आगाज से दिनेश रावत एवं अजय ने किया। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष आनं..
अवैध खनन करने वालों ने माइनिंग टीम को बनाया बंधक
यमुनाकिनारे अवैध रूप से खनन करने की सूचना मिलने पर पहुंची माइनिंग पुलिस टीम को स्थानीय लोगों ने बंधक बना लिया। सूचना मिलने पर पलवल अलीगढ़ से अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुं..
मोबाइल फोन में विस्फोट,टला बड़ा हादसा
शहरमें एक युवक के मोबाइल में अचानक विस्फोट से बड़ा हादसा बच गया। स्थानीय निवासी शिवकुमार गर्ग के अनुसार उसने 22 जुलाई को ऑन लाइन फोन खरीदा था। उसने बताया 14 अगस्त को उनकी जेब मे..
मस्जिद व मदरसों में उलेमाओं ने फहराया तिरंगा
क्षेत्र के मस्जिद व मदरसों में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया। उलेमाओं ने तिरंगा फहराकर उसे सलामी दी। इस मौके पर देश की उन्नति व प्रगति के लिए बच्चों से दुआ..
हथीन में हुई पौधरोपण अभियान की शुरुआत
स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर हथीन में युवाओं ने पेड़ लगाओ अभियान कार्यक्रम की शुरुआत की। अभियान के चुंगी मोड़ से लेकर शहर तक सड़क साथ छायादार पेड़ लगाए गए। युवाओं ने संकल्प ल..
मामूली कहा-सुनी को लेकर दे दिया था ट्रेन से धक्का
दिल्ली से आगरा जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस से शनिवार की रात मोहन नगर निवासी देवेंद्र (मूल निवासी गांव आलूका) तथा गांव टीकरी ब्राह्मण निवासी ललित को ट्रेन से धक्का देने वाले द..
जन्माष्टमी पर निकलेंगी झांकियां
श्री महाराजा अग्रसैन सेवा समिति हसनपुर के तत्वावधान में 15 अगस्त को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व पर हर्षोल्लास से मनाया जाएगा। कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार की झांकियां न..
पैसे के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या,मामला दर्ज कर जांच शुरू
गांव घोड़ी व बलई के बीच कच्चे रास्ते पर बने एक ट्यूबवेल पर एक युवक का शव मिला है। युवक का मुंह पानी की हौदी में डूबा हुआ था। परिजनों ने पैसे के लेन-देन को लेकर हत्या का आरोप लगा..
खर्च घटने से बढ़ेगी विकास की दर :मनोहर लाल
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि परिवार या सरकार चलाने का सीधा-साधा एजेंडा है कि खर्च घटेगा तो विकास की रफ्तार बढ़ेगी। राज्य में जो मुख्य खर्च होते हैं, उनमें प्रमुख चार व..
शहर में होगा पथ विक्रेताओं का सर्वे
पथ विक्रेता अधिनियम के तहत पलवल में प्रशासन द्वारा गठित की गई टाउन वें¨डग कमेटी कर पहली बैठक बृहस्पतिवार को एसडीएम एसके बहल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में निर्णय ल..
जिले में महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं लगातार जारी
जिले में महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं लगातार जारी हैं। घटनाओं को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। अब पांच अन्य महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं हुए हैं। घटना..
मोटरसाइकिल सवार युवकों ने तमंचे के बल पर सेल्समैन से लूट 41,880 रुपये
राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव बघौला स्थित पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने तमंचे के बल पर सेल्समैन से 41,880 रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार ल..
अनसुलझी पहेलियां बन रहे हैं चोटी कटने के मामले
महिलाओं की चोटी (बाल) कटने की घटनाओं के मामले में अफवाहें चरम पर हैं। बुधवार को भी इस प्रकार के सात मामले सामने आए। पांच में बहीन थाने में दर्ज कराए गए, अन्य दो में कोई शिकायत ..
बदमाशों ने हथियार के बल पर दी जान से मारने की धमकी
फॉर्महाऊस के चौकीदार को तलवार हथियार दिखाकर फार्म मालिक को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने चौकीदार की शिकायत पर सोमवार देर शाम चार अज्ञात आरो..
पलवल-युवा आगाज़ के छात्रों ने S.D.M.को सौंप ज्ञापन।
आज 31/07/2017 को युवा आगाज संगठन पलवल इकाई के छात्रों ने कॉलेजों में 20% सीटें बढ़ाने हेतु S D M एस के चहल पलवल के माध्यम से शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा जी को ज्ञापन सौंपा ।..
लूट के आरोपियों को दबोचा, अदालत ने रिमांड पर भेजा
हथीन थानांतर्गत मंडकोला चौकी पुलिस ने राजस्थान के जिला अलवर के तिजारा निवासी पशु व्यापारी खुर्शीद से रुपये व मोबाइल लूट कर ले जा रहे गांव झाड़सेतली निवासी रामपाल, होडल निव..
स्पीड टेस्ट में खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना
हरियाणा सरकार द्वारा स्वर्ण जयंति खेल नर्सरी स्कीम के तहत नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में आयोजित स्पीड टेस्ट में शुक्रवार को खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया। टेस्ट मे..
मांदकौल निवासियों में चल रही है रस्साकशी
सदर थाना क्षेत्र के गांव मांदकौल में 20 जुलाई को हुई दुर्गादत्त की हत्या के मामले में गांव में रस्साकशी का माहोल बना हुआ है। पीड़ित पक्ष के लोग जहां गौचारण की जमीन खाली कराने ..
कुश्तियों में पहलवानों ने दिखाया अपना दमखम
हरियालीतीज के अवसर पर पलवल शहर के तीजों वाले मंदिर पर दंगल का आयोजन किया गया। दंगल की सबसे बड़ी कुश्ती एक लाख की थी। इसमें उटावड़ के नासिर पहलवान को दंगल..
अवैध कब्जे हटाने पहुंचे दस्ते पर पथराव और फायरिंग
हथीन उपमंडल के गांव आली ब्राह्मण के मंदिर की परिक्रमा मार्ग पर अवैध कब्जों को तहसीलदार मानव मलिक के नेतृत्व में हटाने पहुंचे पुलिसबल पर गुरुवार को गांव आलीमेव के कब्जाधार..
खेलकूद प्रतियोगिता 1 अगस्त से
जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में बृहस्पतिवार को जिले के शारीरिक शिक्षकों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता सहायक जिला खेल अधिकारी जसवीर तेवतिया..
धूमधाम से मना तीज उत्सव
मोडिश पब्लिक स्कूल मंगलवार को हरियाली तीज उत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर प्री प्राइमरी कक्षाओं के छात्रों की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता कराई..
नुक्कड़ नाटक से महिलाओं को बता रहे हैं आत्मरक्षा के गुर
जिला पुलिस ऑपरेशन मुस्कान के तहत आपकी संगिनी कार्यक्रम के आयोजन कर महिलाओं व स्कूल-कॉलेज की छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर सिखा..
नूंह का टटलू गिरोह फिर हुआ सक्रिय
जिले में मेवात का टटलू गिरोह एक बार फिर सक्रिय होता दिखाई दे रहा है। शुक्रवार व शनिवार को टटलू गिरोह के सदस्यों ने सस्ती कीमत पर जेनेरटर व सोने की ईंट देने का झांसा देकर दो ल..
बेटी को तीज देने जा रहे व्यक्ति को लूटा
कैंप थाना क्षेत्र में एक स्कार्पियो गाड़ी में सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर शहर की श्याम नगर कालोनी निवासी जगदीश से करीब 14 हजार रुपये लूट लिए आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट की ..
असौड़ा में तेंदुए ने किया दो कुत्तों का शिकार
गढ़मुक्तेश्वर में आतंक का पर्याय बना तेंदुआ अब हापुड़ पहुंच गया है। गांव असौड़ा स्थित एक नर्सरी में चार दिन पहले पालतू कुत्ते को उठाकर ले जाने के बाद शनिवार को उसे नर्सरी के ..
ईद स्पेशलः जब खुदा की बारगाह में झुकते हैं हजारों सिर, तो बनता है ये नजारा
एक महीने तक रोजे रखने वालों की जीत का मुबारक दिन आखिर आ गया..
जुनैद के पिता का PM से सवाल- मुस्लिमों के प्रति इतना गुस्सा क्यों?
शटल ट्रेन में सीट को लेकर हुए विवाद में 15 साल के जुनैद की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया ..
भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश सरकार की योजनाओं को हर एक व्यक्ति तक पहुंचाए : मंगला
मंगला ने कहा की हम सभी को अपने-अपने बूथों पर जाकर पार्टी सरकार की योजनाओं को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है। वायु प्रदूषण मुक्त वातावरण के लिए वृक्षारोपण करें, युवाओं..
समग्र ग्राम विकास के माधयम से गौशाला में भव्य कार्यक्रम का आयोजन
पलवल जिले के हथीन खंड के गहलब गांव मे समग्र ग्राम विकास गतिविधि के माधयम से त्रिवेणी धाम गौशाला में एक भव्य एंव सुंदर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम मे कुल संख्या ल..