Panipat Voice
सपनों का स्कूल बनाने के लिए सरकार ने मांगे अभिभवकों के सुझाव
प्रदेश के सभी छात्रों को सुरक्षित माहौल में गुणवत्तापरक शिक्षा दिलवाने के लिए हरियाणा सरकार ने अभिभावकों व छात्रों के सपनों का स्कूल बनाने के लिए प्रदेश की सभी पंचायती र..
देवीलाल ने पिछड़ा वर्ग को राजनीति में हिस्सेदारी दी थी : राठी
पूर्व उप प्रधानमंत्री स्व. देवीलाल के जन्म दिवस पर 25 सितंबर को भिवानी में होने वाले समारोह में पहुंचने के लिए इनेलो ग्रामीण अध्यक्ष कुलदीप राठी ने बड़ौली, ददलाना, ..
सीएम विंडो के 29 में 23 मामलों का निपटारा किया
भाजपा हलका निगरानी कमेटी के प्रधान विनोद छौक्कर ने बीडीपीओ दफ्तर के कर्मचारियों के साथ मिलकर सीएम विंडो के लंबित मामलों का निपटारा किया..
सड़क परिवहन नियमों बारे लोगों को किया जागरूक
21 सितम्बर को हरियाणा के प्रत्येक जिले में हैल्मेट दिवस मनाया जाएगा। जिला प्रशासन तथा परिवहन विभाग की ओर से जगह-जगह जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को सड़क परिवहन के नियमों के ..
पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पति पहुंचा जेल
:पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में थाना पुलिस ने गांव देहरा वासी सुशील कुमार को गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत पेश किया। उसे न्यायिक हिरासत..
वकीलों का वर्क सस्पेंड, मायूस लौटे फरियादी
जिला बार एसोसिएशन, झज्जर के सदस्य साथ मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चल रहे आंदोलन को समर्थन देते हुए, पानीपत के वकील भी सोमवार ..
राज्य स्तीय बॉक्सिंग में पानीपत ओवरऑल चैंपियन
जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा सिवाह गांव में आयोजित पांच दिवसीय 32वीं सब जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप का सोमवार को समापन हो गया। इसमें 54 अंक हासिल कर पानीपत ..
दशहरा पर्व की तैयारी शुरू, कमेटियां गठित
दशहरा पर्व की तैयारियों को लेकर श्रीराम दशहरा कमेटी 13-17 की बैठक बरसत रोड पर हुई। बैठक की अध्यक्षता दशहरा कमेटी प्रधान भीम सचदेवा ने की। शुरुआत ..
पानीपत की बेटी बनी जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष, एजेंडे पर खुलकर की बातचीत
पानीपत की बेटी गीता कुमारी जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) छात्रसंघ की अध्यक्ष चुनी गईं। वाम गठबंधन की प्रत्याशी गीता ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की नि..
अधूरे पड़े वरिष्ठ नागरिक केंद्र बनेंगे आधुनिक
नगर निगम शहर में अधूरे पड़े वरिष्ठ नागरिक केंद्रों को पूरा करवाएगा। सभी वरिष्ठ नागरिकों केंद्रों में आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। निगम आयुक्त शिव प्रसाद शर्मा..
नहर में मिला शव, पोस्टमार्टम के लिए पीजीआइ रेफर
कोको पेट्रोल पंप पास नहर से एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस मौके पर पहुची और शव अपने कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम के लिए रोहतक..
ओडीएफ की टीम ने पांच गांवों में किया निरीक्षण
यमुनानगर की टीम ने ओडीएफ को लेकर खंड के पांच गांवों का निरीक्षण किया। लोगों से घरों में शौचालय होने के बारे में पूछताछ की । खुले में शौच जाने से होने वाली परेशानियों ..
68 किलो अवैध गांजा सहित एक आरोपी गिरफतार, न्यायिक हिरासत भेजा
सीआईए-टू पुलिस टीम ने सोमवार देर साय थाना समालखा क्षेत्र के अतंर्गत गांव राक्सेहडा से एक आरोपी को 68 किला 400ग्राम अवैध गांजा पत्ती सहित गिरफतार..
ढाबे से 170 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार,अदालत में किया पेश
रिफाइनरी रोड स्थित स्काईलार्क ढाबे से शनिवार को एक व्यक्ति को 170 ग्राम अफीम सहित सीआइए-2 पुलिस ने गिरफ्तार किया।सीआइए-2 प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि रिफाइनरी ..
यमुना में पानी बढ़ने से किसान खुश,बाढ़ नियंत्रक के पुख्ता इतजाम नहीं
यमुना नदी में जलस्तर चेतावनी लेवल को छूने के बाद कम होने लगा है। बारिश के सीजन में यमुना में पानी नहीं छोड़ने जाने से किसान चिंतित थे कि भूजल स्तर नीचे ..
डेरा अनुयायियों ने इसराना तहसील में भी करनी थी आगजनी
डेरामुखी गुरमीत राम रहीम को दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद डेरा अनुयायियों ने इसराना तहसील में भी आगजनी करनी थी। इस बारे में डेरा अनुयायियों की रिकार्डिग ..
आपदा प्रबंधन विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन
जिला बाल संरक्षण समिति की ओर से लघु सचिवालय के सभागार में पोक्सो एक्ट और आपदा प्रबंधन विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में बाल श्रमिक स्कूल..
श्रमिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन 5 सितम्बर से
आगामी 5 सितम्बर से सिवाह के राजकीय वरिष्ठ मा0 विद्यालय में औद्योगिक श्रमिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस प्रतियोगिता का समापन 6 सितम्बर..
विसर्जन शोभायात्रा में लगे गणपति के जयकारे
गीता मंदिर राजस्थानी धर्मशाला में मंगलवार को भगवान गणपति का का पूजन किया गया। शोभायात्रा निकाली गई। भक्तों ने जयकारे लगा कर असंध रोड स्थित नहर में विसर्जन किया..
रोहतक-जींद सहित लंबे रूटों पर बस सेवा शुरू
पांच दिन बाद परिवहन सेवाएं बहाल होने लगी हैं। रोडवेज की बसों से लेकर निजी वाहन सड़कों पर दौड़ने लगे हैं। हिसार-सिरसा रूट को छोड़कर सभी बसें चली। बसों में यात्रियों की संख्या ठ..
राम रहीम के नामचर्चा घरों की भूमि सहित भवनों की कीमत करोड़ों रुपए
नाम चर्चा घरों पर प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। राजस्व अधिकारी राजकुमार भौरिया की देखरेख में सोमवार को इन घरों की निर्माण लागत का भी आंकलन किया गया। पानीपत में जितने ना..
शांति एंव कानून व्यवस्थ कायम रखने हेतु जिले में धारा 144 लागू
जिलाधीश चन्द्रशेखर खरे ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के कोर्ट में चल रहे केस में आने वाले निर्णय के दृष्टिगत जिला में शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने ..
राष्ट्रीय राजमार्ग को रोक कर जनता को परेशान करने परसख्ती से निपटा जाएगा एसडीएम-
राष्ट्रीय राजमार्ग को रोक कर जनता को परेशान करने और किसी भी प्रकार की सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा..
लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीनो आरोपियो को पुलिस ने किया काबू
जीटी रोड फलाईओवर पर गोहाना मोड के पास 15 अगस्त की देर रात चाकू के बल पर दो सगें भाईयों से दो मोबाईल फोन व 10 हजार रूपए लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले तीनो आरोपियो..
बडी धूम-धाम से मनाया 71वां स्वतंत्रता दिवस समारोह
स्थानीय अनाज मंडी में 71वां स्वतंत्रता दिवस समारोह बडी धूम-धाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर घरौंडा की एसडीएम वर्षा खांगवाल ने ध्वजारोहण किया तथा परेड की सलामी ली । ..
श्रद्धा व धुमधाम से मनाया जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह
मंगलवार को आर्य कॉलेज के प्रांगण में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह बड़ी श्रद्धा व धुमधाम के साथ मनाया गया। इस समारोह के मुख्यअतिथि हरियाणा के खाद्य एवं आपूर्ति राज्..
स्वर्ण जयंती बाग लगाओ अभियान समारोह आयोजित
हरियाणा बागवानी विभाग की ओर से शनिवार को गांव जौरासी खास में स्वर्ण जयंती बाग लगाओ अभियान समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह के मुख्यअतिथि हरियाणा राज्य बागवानी विभाग अभ..
लिंगानुपात को बढावा देने के साथ-साथ लिंग समानता की भी बात करें- कविता जैन
सूचना जनसम्पर्क, भाषा, स्थानीय निकाय, कला एवं संस्कृति, महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने शनिवार को स्थानीय सैक्टर 11-12 के एसडीवीएम विद्यालय में आयोजित लॉयेनस ..
उपायुक्त चन्द्रशेखर ने स्थानीय हॉली पार्क में किया पौधारोपण,दस हजार पौधे लगाने का रखा लक्ष्य
जिला में पौधारोपण अभियान को बढावा देते हुए उपायुक्त चन्द्रशेखर खरे ने शुक्रवार को स्थानीय हॉली पार्क में नगर निगम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पौधारोपण किया और कहा कि शहर..
शराब के अवैध खुर्दे चलाते सात आरोपियो को अलग-अलग स्थानो से किया गिरफतार
शराब के अवैध खुर्दो पर पाबंदी लगा आरोपियो को काबु करने के लिए पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा के आदेशानुसार जिला मे तैनात एसए की एक स्पेशल टीम गठित की हुई है । टीम ने सोमवार को जि..
जिला स्तरीय विश्व स्तनपान सप्ताह समारोह का आयोजन
मंगलवार को लघु सचिवालय के द्वितीय तल सभागार में जिला स्तरीय विश्व स्तनपान सप्ताह समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि: डीपीओ सरला यादव रही।..
पानीपत को भी करनाल की तर्ज पर समार्ट सिटी बनाई जाने की सभी सम्भावनाएं मौजूद- शिव प्रसाद
पानीपत नगर निगम क्षेत्र को स्वच्छ व सुन्दर बनाने तथा सडक़ों को गढडों से मुक्ति दिलाने के लिए नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारी प्रात: और सांयकालीन विभिन्न वार्डों का दौरा..
इस वर्ष भी शिवाजी स्टेडियम में मनाया जाएगा। स्वतंत्रता दिवस समारोह
15 अगस्त को हर वर्ष की भाति इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस समारोह शिवाजी स्टेडियम में मनाया जाएगा। इस समारोह को ऐतिहासिक समारोह बनाने के लिए सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी प..
सौर उर्जा वर्तमान युग की महत्वपूर्ण आवश्यकता- विरेन्द्र सिंह
सौर उर्जा वर्तमान युग की महत्वपूर्ण आवश्यकता बन गई है। सौर उर्जा से जहां वातावरण शुद्ध रहता है,वहीं घटते उर्जा के प्राकृतिक स्रोतो को भी संरक्षण मिलता है। इसलिए हरियाणा ..
खादय एवं आपूर्ति नियंत्रक डॉ0 प्रेमपाल के विदाई समारोह का किया आयोजन
स्थानीय माडल टाउन के एक निजी होटल में जिला खादय एवं आपूर्ति नियंत्रक डॉ0 प्रेमपाल के विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में जहां डॉ0 प्रेमपाल का सम्बन्धित विभाग के अ..
महापुरूषों के बताए मार्ग पर चलते हुए महिला उत्थान के लिए कार्य करना चाहिए -चौ0 बीरेन्द्र
परिवर्तन प्रकृति का सास्वत नियम है और नई सूचना क्रांति के वर्तमान युग में सोशल मीडिया के कारण आज सारा विश्व एक ग्लोबल विलेज बन गया है। आज संसार का कोई भी व्यक्ति परिवार अथव..
इसराना क्षेत्र के लोग अपने विधायक के काम से ज्यादा खुश नहीं -सर्वे रिपोर्ट
इसराना विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक के काम से ज्यादा खुश नजर नहीं आते हैं। सर्वे रिपोर्ट के अनुसार ५५.५ प्रतिशत से ही अपने विधायक के काम से खुश हैं।..
चोरी की 10 मोटर साइकिल बरामद
मोटर साइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियो को सोमवार साय चोरी की मोटर साइकिल सहित जीटी रोड नजदीक रेस्ट हाउस के पास से काबु..
लूट की साजिस रचते तीन आरोपियो को असले सहित किया काबु
लूट की साजिस रचते तीन आरोपियो को भारी मात्रा मे असले सहित काबु किया 5 देशी पिस्तोल व 17 जिंदा रोंद बरामद ..
मुख्यमंत्री राहतकोष से दी गई सहायता राशि
गुरूद्वारा पहली पातशाही हादसे के दौरान गुरूद्वारे के पाठी सरदार देवेन्द्र सिंह की मृत्यु हो गई थी..
कष्ट निवारण समिति की बैठक का आयोजन
28 जुलाई को प्रात: 10 बजे लघु सचिवालय के द्वितीय तल सभागार में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक का आयोजन किया जाएगा..
अधिकारी जनता की समस्याओं का तत्परता से करें समाधान- डा०आदित्य दहिया।
उपायुक्त डा०आदित्य दहिया ने मंगलवार को उपमंडल घरौंडा स्थित विभिन्न विभागों के कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया तथा अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिये कि जनता की स..
नव नियुक्त चेयरमैन के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन
नई अनाज मंडी बापौली के परिसर में मार्किट कमेटी के नव नियुक्त चेयरमैन सुरेन्द्र जलमाना और डिप्टी चेयरमैन लददाराम के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह के मुख्य ..
नगर निगम के सभी वार्डों की गलियों, नालियों और पुलियां बनाने के काम को प्राथमिकता
पानीपत नगर निगम क्षेत्र को स्वच्छ व सुन्दर बनाने तथा सड़कों को गढडों से मुक्ति दिलाने के लिए नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारी प्रात: और सांयकालीन विभिन्न वार्डों का दौरा कर रहे ..
जाम का तोड़ ढुंढने के लिए तकनीकी स्तर पर किए जाएंगे प्रयास
सडक़ सुरक्षा को लेकर और दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जिला में विशेष रूप से डाटा इक्कठा किया जाएगा, जिसमें वो तमाम जानकारी उपलब्ध होंगी जिससे दुर्घटना होने की सम्भावनाएं ..
बीए कक्षा में 80 अतिरिक्त सीटें बढ़ाने का लिया निर्णय
हरियाणा सरकार ने शैक्षणिक सत्र 2017-18 से पानीपत जिला के गांव मडलोडा स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय में बीए कक्षा में 80 अतिरिक्त सीटें बढ़ाने..
कावड़ मेले में जानमाल की हानि को रोकने के लिए नियुक्त किए डयूटी मैजिस्ट्रेट
जिलाधीश चन्द्रशेखर खरे ने दण्ड प्रक्रिया नियमावली 1973 की धारा 22(1) व 23(2) के तहत 21 जुलाई तक चलने वाले कावड़ मेले के दृष्टिगत जिला में आमजन में शांति स्थापित करने और जानमाल की हानि ..
नवनियुक्त पदाधिकारियों के स्वागत समारोह एवं प्रैस सम्मेलन का आयोजन
स्थानीय एफिल होटल(ओल्ड नरूला होटल) जी टी रोड में एक हरियाणा एमेचर कबड्डी एसोसिएशन की ओर से नवनियुक्त पदाधिकारियों के स्वागत समारोह एवं प्रैस सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस ..
चोरी की बाइक सहित एक आरोपी काबु
गिरफ्तार आरोपी की पहचान हुसैन पुत्र अख्तर निवासी बडल जिला युपी के रूप मे हुई । पुछताछ करने पर चोरी की पांच अन्य बाइक बरामद..
उज्जवला योजना में गरीब परिवारों को गैस कनेक्शन
रिफाइनरी टाउनशिप के सामुदायिक केंद्र में आयोजित कार्यक्रम में सांसद अश्वनी चोपड़ा ने गरीब महिलाओं को प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के अंतर्गत 25 महिलाओं को कुकिंग गैस कनेक्..
आचार्य देवव्रत ने दिया भरोसा, जल्द बनेगा भापरा और हथवाला रोड के सामने पुल
हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा कि समालखा में हथवाला और भापरा रोड के सामने जीटी रोड पर पुल बनेगा। उनकी केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी से बात हो चुक..
सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने कर ली खुदकुशी
जेएनएन, पानीपत। पूंडरी थाने में कैथल के बधनारा निवासी रोहताश और करनाल के गांव कुचपुरा निवासी जगदीश के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत देने वाली महिला का शव कुचपुरा गांव ..
डबल मर्डर कर घर में कैद हो गया था बिजनेसमैन, निकलते ही हुआ कत्ल
बुधवार को डबल मर्डर के आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात में उसका चचेरा भाई भी गोली लगने से घायल हो गया। दिनदहाड़े मारे गए सजायाफ्ता राकेश को जान का खतरा था।..
जन सेवा सर्वे किया जाएगा शुरू किया-डा0 चन्द्रशेखर खरे
आगामी 30 जुलाई से प्रदेश सरकार की ओर से जिले में जन सेवा सर्वे शुरू किया जाएगा। इस सर्वे में घर-घर जाकर प्रगणक सोशल इकनोमी सर्वे करेंगे।..
राष्ट्रीय प्रतिभा सम्मान समारोह का किया गया आयोजन
अखिल भारतीय रोड़ महासभा की ओर से अखिल भारतीय रोड़ महासभा के 60वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।..
औद्योगिक प्लाटों के आबंटन हेतु आमंत्रित किए ऑनलाइन आवेदन
पानीपत प्लास्टिक पार्क हरियाणा लिमिटेड ने प्लास्टिक पार्क पानीपत में औद्योगिक प्लाटों के आबंटन हेतु ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्राप्ति की अंतिम तिथि 11 अगस्त, ..
चालक को बंधक बनाकर लूटने वाले को समालखा से किया काबू
आरोपी ने गत 24 जून को अपने दो अन्य साथियो संग मिलकर थाना बापोली क्षेत्र के अंतर्गत ड्राईवर जसविन्द्र निवासी नूरवाला से बरेजा कार व सोने की अंगुठी लूटने की वारदात को अंजाम दि..
अमरनाथ यात्रियों पर हमले के विरोध में पुतला फूंका
अमरनाथ यात्रा के दौरान तीर्थ यात्रियों पर हुए आंतकी हमले के विरोध में मंगलवार को विश्व ¨हदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आंतकवाद का पुतला फूंका। सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने की ..
पैसे चार गुना होने के लालच में लाखों रुपए का चूना, कंपनी के एमडी का पता नहीं
तीन साल में पैसे 4 गुना होने और नया ग्राहक लाने पर दस प्रतिशत कमीशन के चक्कर में लोग मोटी रकम कंपनी में लगा बैठे। अब लोग कंपनी के एमडी के पीछे घूम रहे हैं। उन्हें तो एमडी मिल र..
वर्तमान स्टेटस दो दिन के अन्दर-अन्दर जिला प्रशासन कों दें-डा0 चन्द्रशेखर खरे
यह बात उपायुक्त डा0 चन्द्रशेखर खरे ने अपने कार्यालय में आयोजित सम्बंधित अधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही। तेजी से विकास हरियाणा सरकार की मुख्य प्राथमिकता है और..
प्राथमिक उपचार पर कार्यशाला की गई आयोजित
रेडक्रास सोसायटी से आए जिला प्रशिक्षण अधिकारी प्रेम प्रकाश ने कार्यशाला में छात्रों..
किसानों को फसल बीमा योजना के बारे में विस्तार से बताना चाहिए-वीरेन्द्र सिंह
इसलिए कृषि विभाग के अधिकारियों को गांव-गांव जाकर किसानों को जहां कृषि वैज्ञानिकों के सुझाव के अनुसार कृषि लागत घटाने और धान का उत्पादन बढाने के लिए प्रेरित करना चाहिए ..
राक्सेड़ा में सात बच्चियों का जन्मदिन मनाया
एसडीएम गौरव कुमार की अध्यक्षता में महिला एवं बाल विकास विभाग समालखा द्वारा राक्सेड़ा में 7 बच्चियों का जन्म दिवस मनाया गया।..
हस्ताक्षर करके लोग बोले, बस स्टैंड शिफ्ट न किया जाए
बस स्टैंड शिफ्टिंग के विरोध में दूसरे दिन सोमवार को हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। आप और हम नागरिक मंच की ओर से बस अड्डा सिवाह में शिफ्ट करने का विरोध कर रहा है। मंगलवार को फते..
हरियाणा स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में अनेक प्रतियोगिताएं आयोजित करने का लिया निर्णय
इन प्रतियोगिताओं के विजेता प्रतिभागियों को 15 लाख रूपये से अधिक के नकद पुरस्कार दिए जाएंगे..
जिला प्रशासन और रेलवे के बीच हस्ताक्षर किए गए सहमति पत्र
जिसमें रेलवे ट्रैक के दोनों और खाली पड़ी जगहों पर हरा-भरा पार्क बनाने और हरियाली विकसित करने की कवायद की गई है। शीघ्र ही इस योजना पर कार्य शुरू कर दिया जाएगा। ..
इन 150 जगहों पर रोज होती है छेड़छाड़, 834 लड़कियां हर दिन होती हैं शिकार
हरियाणा ‘बेटियों से छेड़छाड़’ से शर्मसार हो रहा है। यहां छेड़छाड़ की रोज 834 घटनाएं होती हैं। अॉपरेशन दुर्गा के दौरान 150 जगहों की पहचान की गई है, जहां हर रोज घटनाएं होती हैं। पकड़े ..
आप्रेशन दूर्गा के तहत मंनचले युवको पर पुलिस ने कसा शिकंजा
आप्रेशन दूर्गा के तहत जिला मे मंनचले किस्म के युवको के खिलाफ एक बार फिर से पुलिस ने कसा शिकंजा । ..
लोगों की मांग के तहत उपलब्ध करवाए जाएंगे पेड़ -डॉ0 चन्द्रशेखर खरे
शहर में पौधारोपण की मुहिम को बल प्रदान के लिए अब की बार पेड़ लगाने के साथ पेड़ बचाने का अभियान चलाया जाएगा। साथ ही साथ पेड़ लगाने के लिए लोगों की मांग के तहत ही पेड़ उपलब्ध कर..
गुरूद्वारा हादसे में मारे गए व्यक्तियों के परिजनों को पांच.पांच लाख के चैक किए गए प्रदान
जिला प्रशासन की ओर से कई दिनों पहले गुरूद्वारा हादसे में मारे गए व्यक्तियों के परिजनों को पांच-पांच लाख के चैक प्रदान किए गए। ..
सिवाह में ही बनाया जाएगा सामान्य बस अडडा - कृष्णलाल पंवार
परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने घोषणा की कि जिला का सामान्य बस अडडा सिवाह में ही बनाया जाएगा। बल्कि नागरिकों को आधुनिक सुविधाओं से युक्त बस अड्डा बनाकर दिया जाएगा। ..
स्पेशल ड्राईव अभियान को सफल बनाने हेतु लघु सचिवालय में अधिकारियों की बैठक का आयोजन
भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों का पालन करने और स्पेशल ड्राईव अभियान को सफल बनाने के लिए लघु सचिवालय के अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय में अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गय..
पार्किंग का एक वर्ष के लिए खुली बोली के आधार पर दिया जाएगा ठेका
समालखा के एसडीएम कार्यालय एवं सचिवालय के परिसर के पार्किंग का एक वर्ष के लिए खुली बोली के आधार पर ठेका दिया जाएगा। ठेके की अवधि एक अगस्त 2017 से 31 जुलाई 2018 तक निर्धारित की गई है।..
हरियाणा सरकार की किसान हितैषी योजनाओं का और अधिक प्रचार-प्रसार करना चाहिए- वीरेन्द्र सिंह
हरियाणा कृषि प्रधान प्रदेश है। कृषक को खुशहाल बनाने के लिए सरकार ने विजन 2022 लागू किया है ताकि किसान की आय का बढ़ाकर दुगुना करके उसे आत्मनिर्भर बनाया जा सके। ..
किसानों को सरकार द्वारा सौर उर्जा पर अनुदान की योजना
सौर उर्जा से जहां वातावरण शुद्ध रहता है,वहीं घटते उर्जा के प्राकृतिक स्रोतो को भी संरक्षण मिलता है। इसलिए हरियाणा सरकार ने किसानों के लिए सोलर पम्प लगाने पर 90 प्रतिशत तथा घ..
पीएमवाई योजना के तहत स्वयं द्वारा सत्यापित फार्म होंगे मान्य
प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भरे जाने वाले आवेदन को लेकर सभी आवेदकों को स्वयं सत्यापित घोषणा पत्र ही नगर निगम में देना होगा जोकि मान्य होगा। इसके लिए कहीं किसी भी नोटरी य..
10 गुणा घटी पुलिस ऑनलाइन वेरीफिकेशन फीस, 500 की बजाय देने होंगे 50 रुपए
पानीपत।हरियाणा सरकार ने पुलिस विभाग की ओर से कराई जाने वाली ऑनलाइन वेरीफिकेशन की फीस दस गुणा तक कम कर दी है। पहले यह राशि 500 रुपए ली जाती थी,..
प्लाट की रजिस्ट्री के नाम पर 5 हजार रिश्वत लेता नायब तहसीलदार पकड़ा
प्लॉट की रजिस्ट्री पर हस्ताक्षर करने की एवज में पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते उचाना के नायब तहसीलदार होशियार को विजिलेंस टीम ने पकड़ा है। ..
DB SPECIAL: GST लागू होने के बाद हरियाणा में आज से क्या महंगा और क्या सस्ता?
देशभर में 1 जुलाई से गुड्स एंड सर्विसेस टैक्स (GST) लागू हो चुका है। इसमें खाने-पीने के ज्यादातर सामान सस्ते होंगे।..
तीन हाईकोर्ट को मिले 10 नए जज, पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट को दो
देश के 3 हाईकोर्ट्स में 10 नए जज नियुक्त किए गए हैं। इनमें से 6 मद्रास, 2 छत्तीसगढ़ और 2 पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में नियुक्त होंगे। हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल गुरविंदर सिंह ..
राधा बन BF के साथ करती थी डांस, प्रेमी ने दफनाने को पहले ही खोदा था गड्ढा
).चार दिन से लापता आर्टिस्ट शालू के मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सॉल्व कर लिया है। शालू की हत्या उसके प्रेमी ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर की थी और आरोपियों ने हत्या से पहले ह..
प्रदेशभर में बारिश, 8 डिग्री तक गिरा टैम्परेचर, कल से प्री मानसून के आसार
पानीपत/करनाल.प्रदेशभर में गुरुवार रात और शुक्रवार सुबह हुई से बारिश से लोगों ने राहत महसूस की है। अधिकतम तापमान में 6 से 8 डिग्री तक की कमी आई है।..
गैंगस्टरों के निशाने पर था भतीजा, नहीं मिला तो चाचा का मर्डर कर भाग निकले
पानीपत.सोनीपत के रिठाल में कुकी और काला के बीच चौधर को लेकर पनपी गैंगवार में कुकी गैंग के गैंगस्टर महज आठ सेकंड में सतबीर की हत्या कर भाग निकले..
शहीदों के परिवार को 50 लाख तक की मदद का अधिकार डीसी को दिया
पानीपत. शहीदों के परिवारों को आर्थिक मदद जल्द मिल सके, इसके लिए राज्य सरकार ने 50 लाख रुपए तक की राशि स्वीकृत करने का अधिकर डीसी को दे दिया है। ..
पानीपत में दूध के ट्रक ने कैंटर को टक्कर मारते हुए 5 लोगों को कुचला, सभी की मौत
पानीपत के पसीना गांव के नजदीक नेशनल हाइवे नंबर-1 पर एक दूध के ट्रक ने कैंटर को पीछे से टक्कर मार..
जेल में ग्रेजुएशन की तैयारी कर रहे हैं हरियाणा के पूर्व सीएम ओपी चौटाला
पानीपत: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने जेल में रहते हुए फर्स्ट डिविजन से 12वीं की परीक्षा पास कर ली है।..
खुखराना के लिए डी प्लान के तहत आए दस लाख, ग्रामीणों की इच्छा से होंगे काम
बीडीपीओ अशोक छिक्कारा ने बताया कि खुखराना के लिए डी प्लान...........