Panchkulla Voice
पानी के बिल अधिक आने पर गरजी कांग्रेस
नगर सुधार सभा पंचकूला ने पानी के बिल पांच गुना आने पर सरकार और प्रशासन के विरुद्ध रोष प्रकट किया है। जनता ने अपना रोष प्रकट करते हुए कहा कि पानी के बिल कई गुना ज्यादा ..
हनीप्रीत के नेपाल भाग जाने का दावा, पूर्व डीजीपी ने उठाए हरियाणा पुलिस पर सवाल
हरियाणा सरकार ने जिस तरह से डेरा सच्चा सौदा में सर्च आपरेशन चलाने की रस्म निभाई है, ठीक उसी तर्ज पर राज्य पुलिस ने भी हनीप्रीत को भागने का बार-बार मौका देकर उसके प्रति ..
मोरनी-पंचकूला रोड पर खड़ी गाड़ी पर गिरा पेड़
मोरनी-पंचकूला रोड पर मंगलवार सुबह खैर का पेड़ खड़ी गाड़ी पर गिर गया। इस दौरान गाड़ी में कोई बैठा नहीं था..
डाइट के छात्रों ने रैली के माध्यम से दिया स्वच्छता का संदेश
पंचकूला सेक्टर 2 के डाइट संस्थान में स्वच्छता पखवाड़े के तहत प्रशिक्षु अध्यापकों की रैली को झंडी दिखाकर डाइट प्रधानाचार्या सुजाता राणा द्वारा रवाना किया गया..
मरीजों के लिए आफत बनी डॉक्टरों की हड़ताल
जिले के सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर्स ने सोमवार को दो घटे के लिए पेन डाउन स्ट्राइक की। इस दौरान सेक्टर-6 के जनरल अस्पताल में भी सुबह 8 से 10 बजे तक इमरजेंसी सेवाओं ..
शालीमार माल से हीं वसूला जा रहा टैक्स,जांच के निर्देश
हरियाणा की शहरी स्थानीय निकाय मंत्री व जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की अध्यक्ष कविता जैन ने सोमवार को पंचकूला को कष्ट निवारण समिति..
सोशल मीडिया पर वायरल, पाकिस्‍तानी ब्वायफ्रेंड के साथ है हनीप्रीत
सोशल मीडिया पर डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत की कथि‍त पाकिस्तानी ब्वायफ्रेंड की तस्वीरें घूम रही हैं। फेसबुक, वाट्सएप और यू-ट्यूब..
डेरा सच्‍चा सौदा में सर्च ऑपरेशन में कई राज से उठा पर्दा, अब हाई कोर्ट में पेश होगी रिपोर्ट
डेरा सच्‍चा सौदा में सर्च ऑपरेशन समाप्‍त हाे गया है। यह तीन दिनों तक चला। अब पूरे सर्च ऑपरेशन के बारे में कोर्ट कमिश्‍नर एकेएस पंवार पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ..
एस्मा के बावजूद दो घंटे की सांकेतिक हड़ताल पर रहे डॉक्टर, मरीज परेशान
हरियाणा के डॉक्टरों की हड़ताल को रोकने के लिए सरकार द्वारा लगाया गया एस्मा कानून भी बेअसर रहा। एस्मा को नजर अंदाज करते हुए राज्य के सभी मेडिकल कॉलेजों व अस्पतालों ..
हरियाणा में सरकारी नौकरियों में खत्म होगा इंटरव्यू सिस्टम
केंद्र सरकार की तरह हरियाणा में भी सरकारी नौकरियों में इंटरव्यू सिस्टम खत्म होने जा रहा है। राज्‍य कैबिनेट की अगली बैठक में इस पर मुहर लग जाने की संभावना..
तेज बरसात से जलमग्न हुआ बरवाला
वीरवार शाम हुई तेज बरसात ने कस्बा बरवाला में सरकार के तीन साल के कार्यकाल के दौरान प्रशासन द्वारा पानी निकासी के लिए किए गए उचित प्रबंधों की पोल खोल ..
ऑन द स्पॉट पेंटिंग में बच्चों ने बिखेरे रंग
सेक्टर 5 स्थित होटल पल्लवी में ऑन द स्पॉट पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन वीरवार को किया गया, जिसमें ट्राइसिटी के विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया। होटल पल्लवी स..
खरीदने के 2 महीने बाद फोन हुआ खराब, 5 हजार जुर्माना
कंज्यूमर को मोबाइल कंपनी से संतुष्ट जनक सर्विस नहीं मिलने की शिकायत उसने कंज्यूमर फोरम में दे दी। फोरम ने मोबाइल कंपनी सहित 3 कंपनियों पर 5 हजार रुपए जुर्माना..
हिंदी दिवस के उपलक्ष्य में 8 से 14 सितंबर तक होंगे कार्यक्रम
हरियाणा साहित्य अकादमी की ओर से हिंदी दिवस के उपलक्ष्य में शब्द शक्ति शृंखला के तहत 8 से 14 सितंबर तक हिंदी भाषा से संबंधित विभिन्न कार्यक्रम आयोजित ..
एप्पल मार्केट के आगे डिवाइडिंग रोड पर खड़े ट्रक बन रहे ट्रैफिक जाम की वजह
सेक्टर-20में एप्पल मार्केट बनने के बाद मंडी में चहल-पहल शुरू हो गई हैं। हिमाचल प्रदेश से आने वाले सेब के ट्रकों के लिए चंडीगढ़ की बजाय अब पंचकूला पसंदीदा जगह..
सेक्टर-15 में पिछले कई सालों से लोगों को नहीं मिल पाई डिसपेंसरी की सुविधा
शहरके सबसे व्यस्त सेक्टर-15 में पिछले कई सालों से लोगों को डिसपेंसरी की सुविधा नहीं मिल पाई है। यही कारण है कि यहां के सैकड़ों लोगों को अपने इलाज के लिए सेक्टर-6 के जनरल ..
विधायक ने सुनी दुकानदारों की समस्याएं, समाधान का दिया आश्वासन
मार्केट वेलफेयरएसोसिएशन, महेशपुर ने मंगलवार को सभा का आयोजन किया। इसमें विधायक ज्ञानचंद गुप्ता मुख्य अतिथि थे। एसोसिएशन के प्रधान विनोद जैन ने एमएलए को मार्केट ..
3 महीने बाद हुडा में प्रॉपर्टी से जुड़े काम होंगे एक ही ऑफिस में
शहरके साथ साथ पंचकूला जोन में रहने वाले लोगों के लिए अच्छी बात यह है कि अब उनके प्लॉट्स, बूथ या कोई भी हुडा से जुड़ी प्रॉपर्टी के लिए इधर से उधर चक्कर नहीं..
छठ पूजा घाट बनाने के लिए हुडा के अफसरों को आदेश
पंचकूला केपूर्वांचली और प्रवासी निवासियों के लिए छठ पूजा घाट पंचकूला के निर्माण के लिए हुडा विभाग के अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हंै। जिला के भाजपा पदाधिकरियों और मुख..
खंभों की खुली पड़ी तारें दे रहे हादसों को न्योता,बच्चे की मौत के बावजूद भी नहीं संभला नगर निगम
जून में स्ट्रीट लाइट से निकलने वाले िबजली की तार की वजह से एक बच्चे की मौत हुई थी। हैरानी की बात यह है कि उसके बावजूद भी नगर निगम संभला नहीं है और ही शहर में लगे हुए स्ट्रीट ला..
शहर की सड़कों में गड्‌ढे, काम नहीं सिर्फ दावे करता है प्रशासन
पंचकूला मेंलोग सड़कों पर गड्‌ढों से परेशान हैं और इन्हें भरने के लिए डिपार्टमेंट भी कोई काम नहीं कर रहा। इसके बाद सेक्टर 7 के लोगों में भारी रोष है और लोगों का कहना है कि विध..
घग्गर पार सेक्टरों में राउंड अबाउट्स पर रात को नहीं जलती लाइटें
पंचकूला में इन दिनों हालात ऐसे है कि यहां पर कागजी सुविधाएं दिखाने के बाद स्मार्ट सिटी की दौड में तो शामिल हो सकते है, लेकिन यहां सालों से रह रहे लोगों को असलियत में सुविधाएं..
ट्रस्ट ने लगाया शिविर, 69 लोगों ने किया रक्तदान
डेंगू के लगातार बढ़ रहे मरीजों को खून प्लेटलेट्स की कमी ना हो, इसके लिए श्री शिव कांवड़ महासंघ चैरीटेबल ट्रस्ट ने श्री ओंकार दास मित्तल चैरीटेबल ट्रस्ट ने मुहिम छेड़ दी है। ..
लोगों की मांग-पार्कों में गश्त बढ़ाए पुलिस,पार्कों में देर शाम नशेड़ियों द्वारा जमाई जा रही महफिल
सेक्टर-25 और26 में रात के समय पार्कों में देर शाम नशेड़ियों द्वारा महफिल जमाई जा रही है। पार्कों में धूम्रपान करने वालों के साथ यहां शराबी भी घूमते नजर आते हैं। अब पार्कों में स..
शव मोर्चरी में रखवाने के लिए बाहर से मंगवाते हैं बर्फ
कालका की सीएचसी की मोर्चरी में शवों को रखने के लिए एक ही फ्रिजर चालू हालत में है। उसमें भी गैस की कमी के चलते ज्यादा गर्मी में कुछ समय के लिए ही शव को रखा..
ट्राईसिटी में बस सर्विस बहाल,सोशल मीडिया पर साइबर की नजर
ट्राईसिटी में बसों की कनेक्टिविटी फिर से शुरू हो गई है। सीटीयू की बसें अब चंडीगढ़ ही नहीं, पंचकूला और मोहाली भी चलने लगी हैं। इसके अलावा पंचकूला की सिटी सर्विस भी बहाल ..
दंगा भड़काने, देशद्रोह का आरोपी सुरेंद्र धीमान गिरफ्तार
पंचकूला में 25 अगस्त को दुष्कर्मी राम रहीम को सीबीआइ कोर्ट में सजा सुनाए जाने के बाद हिंसा भड़काने और आग लगवाने के आरोपी सुरेंद्र धीमान इंसा को देशद्रोह के मामले में गिरफ्ता..
कौशल्या डैम का पानी खतरे के निशान से तीन मीटर नीचे
पिछले दिनों हिमाचल में हुई मूसलधार बारिश के चलते सिंचाई विभाग द्वारा कौशल्या नदी पर बनाए गया डैम में पानी उच्चतम स्तर से मात्र तीन मीटर नीचे रह गया है। बुधवार को डैम में कर..
डेरे से 'साैदे' पर सीएम मनोहरलाल की सफाई- नहीं थी किसी तरह की डील
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर लौटे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि चुनाव के दौरान डेरा सच्‍चा सौदा से किसी भी तरह की कोई डील नहीं हुई थी। चुनाव में हर क..
पंचकूला कोर्ट जाते समय गुरमीत राम रहीम के काफिले में थे तीन विधायक
यौन शोषण में 20 साल कैद की सजा पा चुका डेराप्रमुख 25 अगस्त को जब पंचकूला में पेशी पर आया था तो अंबाला तक उसके काफिले में तीन विधायक शामिल थे। इनमें दो हरियाणा ..
सुरक्षा गार्डों के पास थी मशीनगन, राम रहीम को साथ ले जाने की थी योजना
यौनशोषण के मामले में जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुका गुरमीत राम रहीम जब फैसले के दिन पंचकूला आया था तो इस तैयारी से आया था कि उसे हर हाल में सिरसा डेरे में लौटना है। उसने अपन..
डेरा प्रकरण के बाद अमित शाह से मिलने पहुंचे हरियाणा के सीएम
हरियाणा में हालात काबू करने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने उनके निवास पर पहुंचे। डेरा मामले में हुई हिंसा को लेकर हाई कोर्ट ने सीएम को कड़ी..
डेरा प्रमुख की यौनशोषण की शिकार दो दर्जन लड़कियों तक पहुंच गई थी सीबीआइ
डेरा सच्चा सौदा की साध्वियों के यौनशोषण केस की तह तक पहुंचने के लिए सीबीआइ ने 24 ऐसी लड़कियों को ढूंढ निकाला था, जो राम रहीम के का शिकार हुई थी। इन सभी ने 1999 से 2001 के ..
डेरा प्रमुख को भगाने की साजिश कर रहे थे हरियाणा पुलिस के जवान
राम रहीम की सुरक्षा में तैनात हरियाणा पुलिस के पांच जवान भी पूरी तरह उसके रंग में रंग चुके थे। हमेशा साथ रहने वाले इन जवानों ने पहले डेरामुखी को पंचकूला स्थित अदालत में पेश..
डेरा प्रमुख के साथ हनीप्रीत को हेलीकॉप्टर में बैठाने वाले अफसरों पर गिरेगी गाज
हेलीकॉप्टर में हनीप्रीत इंसां को साथ लेकर जाने का मामला गहरा गया है। रोहतक की सुनारिया जेल में बनाई गई सीबीआइ की विशेष अदालत में फैसला सुनाने के बाद सीबीआइ जज जगदीप सिंह ने..
हालात होने लगे सामान्य, कई जिलों में इंटरनेट सेवा बहाल
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सजा सुनाए जाने के बाद प्रदेशभर में शांति व्यवस्था कायम रही, जिसे देखते हुए आज सभी शिक्षण संस्थान खुल गए हैं। राज्य के कई जिलों पंच..
डेरा मुखी पर फैसला 25 को ,पंचकूला और मोहाली में कड़े सुरक्षा बंदोबस्त
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की 25 अगस्त को होने वाली पेशी से पहले शहर के तमाम स्थलों में उनके समर्थकों का हुजूम जुटने लगा है। सुरक्षा एजेंसियों की सतर्कता के बावज..
बारिश ने तोड़े रिकॉर्ड, कई सेक्टर हुए लबालब
सोमवार को लगातार तीन घंटे की बारिश से पंचकूला में बाढ़ का नजारा दिखा। शहर के कई कोनों में दो से तीन फुट तक पानी भर गया और लोगों के वाहन डूबे नजर आए। बारिश ने सेक्टर-19 ही नहीं, ब..
बड़ी परीक्षा से गुरजरेगी मनोहर सरकार, डेरा मुखी पर फैसला बना चुनौती
हरियाणा की मनोहर लाल सरकार अपने तीन साल के कार्यकाल में अब चौथी बड़ी परीक्षा के दौर से गुजरने वाली है। पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करने वाले डेरा सच्चा सौदा प..
पहली कक्षा के बच्चों को बस्ते से मिलेगा छुटकारा, नहीं मिलेगा होमवर्क
प्राइमरी स्कूलों में पहली कक्षा के बच्चों को अब बस्तों का बोझ नहीं लादना पड़ेगा। पहले चरण में प्रदेश के 110 स्कूलों का चयन किया गया है जहां इन बच्चों को गृहकार्य नहीं दिया जा..
डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर फैसला 25 अगस्त को ,हरियाणा-पंजाब ने मांगी पैरा मिलिट्री फोर्स
डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर लगे आरोपों में फैसला सुरक्षित होते ही हरियाणा सरकार की परेशानी बढ़ गई है। पंजाब द्वारा पैरा मिलिट्री फोर्स की 250 कंप..
सीमा विवाद तो बहाना, अपने सामान की घटती खपत से बौखलाया चीनः रामदेव
डोकलाम को लेकर चीन से तनातनी के बीच बाबा रामदेव ने पूरे विवाद के लिए पड़ोसी देश के आर्थिक बहिष्कार को जिम्मेदार ठहराया है। चीन को स्वार्थी देश करार देते हुए रामदेव ने कहा क..
हरियाणा के निजी स्कूलों में 6806 अनट्रेंड शिक्षक, दो साल में करनी पड़ेगी डीएड
निजी स्कूलों में पढ़ा रहे अनट्रेंड शिक्षकों को दो साल में डीएड (डिप्लोमा इन एजुकेशन) कोर्स करना जरूरी होगा। जुलाई 2019 के बाद कोई अप्रशिक्षित अध्यापक स्कूलों में नहीं पढ़ा ..
जीएसटी की वजह से लटकी 200 बसों की खरीद, अभी करना होगा इंतजार
देश भर की तरह हरियाणा में भी सरकार माल एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू करने के असर से प्रभावित होती दिखाई दे रही है। लंबे समय से बसों की कमी से जूझ रहे हरियाणा को अब नई बसों के लिए कुछ..
डेरा सच्चा सौदा पर सरकारें अलर्ट, हरियाणा व पंजाब ने मांगी पैरा मिलिट्री फोर्स
डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह से जुड़े साध्वी यौन शोषण मामले में पंचकूला की सीबीआइ अदालत के फैसले से पहले ही केंद्र, हरियाणा और पंजाब सरकारें अलर्ट ह..
अब सरकारी नौकरियों में चलेगा सिर्फ काबिलियत का जैक : मनोहर लाल
हरियाणा में जश्न-ए-आजादी के दौरान सरकार ने तीन साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए अगले दो साल का विजन भी दिखाया। राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी और मुख्यमंत्री मनोह..
शिक्षकों के लिए खुशखबरी, रिटायरमेंट नजदीक है ताे नहीं होगा तबादला
पांच साल से एक ही स्कूल में जमे प्रिंसिपल, टीजीटी और सीएंडवी अध्यापकों के तबादलों की प्रक्रिया के बीच स्वैच्छिक तबादला चाहने वाले शिक्षक भी इसमें शामिल हो सकेंगे। दूसरे स..
ड्रग्स मामलों पर हरियाणा मुस्तैद,जांच के लिए अधिकारियों को दी जा रही ट्रेनिंग
ड्रग तस्करी के बढ़ते मामलों व जांच की पेचिदगियों को लेकर पंजाब और हरियाणा दोनों सरकारें भी मुस्तैद हो गई हैं। पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के आदेश पर दोनों राज्यों ने अपने प..
हरियाणा का राज्यस्तरीय कार्यक्रम पंचकूला में आयोजित,राज्यपाल ने किया ध्वजारोहण
हरियाणा के राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी ने पंचकूला में 70वें स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजोरहण कर परेड की सलामी ली। इस अवसर पर उन्होंने पंचकूला जिले के स्थापना दिवस की विशे..
भाजपा ने निकाली तिरंगा यात्रा
बरवाला में सोमवार को भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली गई। शुभारंभ विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने बाईपास से किया। यात्रा कस्बे से होती हुई राजकीय वरिष्..
स्कूलों में रही स्वतंत्रता दिवस की धूम
स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरा शहर देशभक्ति के रग में रग गया है। जिले के स्कूलों में स्वतंत्रता दिवस बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। न्यू इंडिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-15 म..
मलेरिया के मरीजों का आंकड़ा 100 तक पहुंचा
जिले में मलेरिया का आंकड़ा 100 पहुंच चुका है। ओल्ड पंचकूला से मलेरिया का एक नया केस सामने आया है। इसमें सबसे ज्यादा ओल्ड पंचकूला से 24 मरीजों में मलेरिया की पुष्टि हुई है। स्वास..
भाजपा पश्चिमी मंडल की कार्यकारिणी की बैठक
भाजपा के पश्चिमी मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष युवराज कौशिक की अध्यक्षता में हुई। बैठक सेक्टर-8 पंचकूला के ब्रिटिश स्कूल में प्रात: 11 बजे दीप प्रज्जवलन के साथ शुरू हुई और इसमें ..
गोरखपुर हादसे के बाद सरकार सतर्क, विज ने अस्पतालों से मांगी रिपोर्ट
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में आक्सीजन की कमी से 60 से अधिक बच्चों की मौत से सबक लेते हुए हरियाणा सरकार चौकस हो गई है। सरकार ने राज्य के सभी अस्पतालों में आक्सीजन गैस की उपलब्धत..
विकास बराला गिरफ्तार,प्रदेशाध्यक्ष के बेटे की करतूत से असहज भाजपा
बेटे की करतूत के चलते अपनी राजनीतिक साख बचाने में जुटे हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला ने अपने बेटे को सरेंडर करवा दिया है, लेकिन बराला कुर्सी पर संकट अभी बरकरार है। चौत..
लिक्विड क्लोरीन लीक, आशियाना फ्लैट छोड़ ढकौली भागे 200 लोग
पानी के पंप हाउस पर लगे क्लोरीनेटर से यह गैस लीक हुई। गैस की चपेट में आने से दो फायर कर्मियों सहित 35 से अधिक लोगों की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गय..
नरेन्द्र भयाना का हैफेड उपाध्यक्ष के लिए र्विरोध चुनाव
निदेशक हैफेड मण्डल ने हैफेड के उपाध्यक्ष के लिए श्री नरेन्द्र भयाना का निर्विरोध चुनाव कर लिया है। मोनिका खन्ना, पीठासीन अधिकारी एवं संयुक्त रजिस्ट्रार (सामान्य), सहकार..
दो साल से ज्यादा गैप वाले छात्रों को मिलेगा दाखिला, चौटाला ने संसद में उठाया मुद्दा
हरियाणा के कॉलेजों में दो साल से अधिक गैप वाले विद्यार्थियों को भी अब दाखिला मिलेगा। संसद में मामला उठने और फिर केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय के हस्तक्षेप..
कार्ड बदलकर खाते से निकाले 50 हजार
शातिर युवकों ने एक युवक का कार्ड बदला और बाद में उसके खाते से 50 हजार रुपये निकाल लिए। कबाड़ का काम करने वाले उमेश की शिकायत पर पुलिस ने मामले की पड़ताल ..
278 करोड़ की लागत से विकसित की जाएगी परियोजना
हरियाणा सरकार ने पंचकूला में श्री माता मनसा देवी मंदिर परिसर में राष्टï्रीय आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा संस्थान स्थापित करने के लिए केन्द्रीय आयुष मंत्रालय को..
पर्यावरण को बचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा करें पौधरोपण:जयपाल सिंह
वन महोत्सव पर डीएसपी जयपाल सिंह ने डीएसपी कार्यालय सहित पुलिस थानों में पौधरोपण अभियान चलाया गया। इस मौके पर उन्होंने परिसर में फलदार व छायादार पौधे लगाए।..
हरियाणा सरकार ने नियुक्‍त किए मार्केट कमेटियों के प्रधान व उपप्रधान
हरियाणा सरकार ने राजनीतिक नियुक्तियों का पिटारा खोल दिया है। पार्टी के पदाधिकारियों एवं वर्करों के असंतोष को भांपते हुए सरकार ने 13 जिलों में 35 मार्केट कमेटियों के चेयरमै..
एसवाइएल पर पंजाब के नेताओं की बयानबाजी पर इनेलो ने उठाए सवाल
सतलुज-यमुना लिंक नहर (एसवाइएल) पर पंजाब के सियासी दलों की बयानबाजी पर इनेलो ने सवाल उठाए हैं। विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत..
एंटी डोपिंग अवेयरनेस सेमिनार का किया जाएगा आयोजन
नेशनल एंटी डोपिंग एजेंसी (नाडा), नई दिल्ली के सहयोग से 13 जुलाई को प्रात:10:30 बजे सेक्टर-5, पंचकूला में एंटी डोपिंग अवेयरनेस सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। ..
हरियाणा संस्कृत अकादमी गांव-गांव तक चलाएगा गीता ज्ञान यज्ञ
हरियाणा संस्कृत अकादमी ने जनसाधारण तक श्रीमद्भागवद गीता ज्ञान को पहुंचाने के लिए हर माह की एकादशी को प्रत्येक जिले में ज्ञान यज्ञ करवाने का निर्णय लिया है..
जीएसटी के संबंध में विस्तृत जानकारी देने के लिए संगोष्ठी का आयोजन
हरियाणा आबकारी एवं कराधान विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल ने कहा कि जीएसटी के संबंध में लोगों की शकांओं और भ्रांतियों को दूर किया..
मैराथन से पहले आई बारिश, पार्टिसिपेंट्स पेड़ों के नीचे तो अफसरों ने निकाले छाते, अंतर्राष्ट्रीय य
पंचकूला| अंतर्राष्ट्रीययोग दिवस के मौके पर मंगलवार को सेक्टर-5 में मैराथन हुई। मैराथन शुरू होने से पहले ही बारिश होने लगी। इस दौरान टीचर्स और स्टूडेंट्स ने पेड़ों के नीचे शर..
पुलिसवालों की आंखों में मिर्ची स्प्रे डाल अस्पताल आए कैदी को भगा ले गए साथी
पंचकूला। पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया एक कैदी पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची स्प्रे डालकर फरार हो गया..
सैलजा पर टिप्पणी मामले में भाजपा सांसद पर एफआइआर दर्ज करने के आदेश
सैलजा पर टिप्पणी मामले में भाजपा सांसद पर एफआइआर दर्ज करने के आदेश..
कार्ड बनवाने के लिए इंतजार, सर्वर डाउन का खामियाजा भुगत रहे मरीज
स्वास्थ्यविभाग की ओर से बेशक मरीजों को सुविधाएं देने के लिए ऑनलाइन सिस्टम..
Summer Day Celebration at Bhavan Vidyalaya, Panchkula
Splash pool activity was organised by Bhavan Vidyalaya, Sec-15, Panchkula for Classes I and II in the school swimming pool ..