Panchkulla Voice
अब सरकारी नौकरियों में चलेगा सिर्फ काबिलियत का जैक : मनोहर लाल
हरियाणा में जश्न-ए-आजादी के दौरान सरकार ने तीन साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए अगले दो साल का विजन भी दिखाया। राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी और मुख्यमंत्री मनोह..
शिक्षकों के लिए खुशखबरी, रिटायरमेंट नजदीक है ताे नहीं होगा तबादला
पांच साल से एक ही स्कूल में जमे प्रिंसिपल, टीजीटी और सीएंडवी अध्यापकों के तबादलों की प्रक्रिया के बीच स्वैच्छिक तबादला चाहने वाले शिक्षक भी इसमें शामिल हो सकेंगे। दूसरे स..
ड्रग्स मामलों पर हरियाणा मुस्तैद,जांच के लिए अधिकारियों को दी जा रही ट्रेनिंग
ड्रग तस्करी के बढ़ते मामलों व जांच की पेचिदगियों को लेकर पंजाब और हरियाणा दोनों सरकारें भी मुस्तैद हो गई हैं। पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के आदेश पर दोनों राज्यों ने अपने प..
हरियाणा का राज्यस्तरीय कार्यक्रम पंचकूला में आयोजित,राज्यपाल ने किया ध्वजारोहण
हरियाणा के राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी ने पंचकूला में 70वें स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजोरहण कर परेड की सलामी ली। इस अवसर पर उन्होंने पंचकूला जिले के स्थापना दिवस की विशे..
भाजपा ने निकाली तिरंगा यात्रा
बरवाला में सोमवार को भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली गई। शुभारंभ विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने बाईपास से किया। यात्रा कस्बे से होती हुई राजकीय वरिष्..
स्कूलों में रही स्वतंत्रता दिवस की धूम
स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरा शहर देशभक्ति के रग में रग गया है। जिले के स्कूलों में स्वतंत्रता दिवस बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। न्यू इंडिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-15 म..
मलेरिया के मरीजों का आंकड़ा 100 तक पहुंचा
जिले में मलेरिया का आंकड़ा 100 पहुंच चुका है। ओल्ड पंचकूला से मलेरिया का एक नया केस सामने आया है। इसमें सबसे ज्यादा ओल्ड पंचकूला से 24 मरीजों में मलेरिया की पुष्टि हुई है। स्वास..
भाजपा पश्चिमी मंडल की कार्यकारिणी की बैठक
भाजपा के पश्चिमी मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष युवराज कौशिक की अध्यक्षता में हुई। बैठक सेक्टर-8 पंचकूला के ब्रिटिश स्कूल में प्रात: 11 बजे दीप प्रज्जवलन के साथ शुरू हुई और इसमें ..
गोरखपुर हादसे के बाद सरकार सतर्क, विज ने अस्पतालों से मांगी रिपोर्ट
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में आक्सीजन की कमी से 60 से अधिक बच्चों की मौत से सबक लेते हुए हरियाणा सरकार चौकस हो गई है। सरकार ने राज्य के सभी अस्पतालों में आक्सीजन गैस की उपलब्धत..
विकास बराला गिरफ्तार,प्रदेशाध्यक्ष के बेटे की करतूत से असहज भाजपा
बेटे की करतूत के चलते अपनी राजनीतिक साख बचाने में जुटे हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला ने अपने बेटे को सरेंडर करवा दिया है, लेकिन बराला कुर्सी पर संकट अभी बरकरार है। चौत..
लिक्विड क्लोरीन लीक, आशियाना फ्लैट छोड़ ढकौली भागे 200 लोग
पानी के पंप हाउस पर लगे क्लोरीनेटर से यह गैस लीक हुई। गैस की चपेट में आने से दो फायर कर्मियों सहित 35 से अधिक लोगों की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गय..
नरेन्द्र भयाना का हैफेड उपाध्यक्ष के लिए र्विरोध चुनाव
निदेशक हैफेड मण्डल ने हैफेड के उपाध्यक्ष के लिए श्री नरेन्द्र भयाना का निर्विरोध चुनाव कर लिया है। मोनिका खन्ना, पीठासीन अधिकारी एवं संयुक्त रजिस्ट्रार (सामान्य), सहकार..
दो साल से ज्यादा गैप वाले छात्रों को मिलेगा दाखिला, चौटाला ने संसद में उठाया मुद्दा
हरियाणा के कॉलेजों में दो साल से अधिक गैप वाले विद्यार्थियों को भी अब दाखिला मिलेगा। संसद में मामला उठने और फिर केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्रालय के हस्तक्षेप..
कार्ड बदलकर खाते से निकाले 50 हजार
शातिर युवकों ने एक युवक का कार्ड बदला और बाद में उसके खाते से 50 हजार रुपये निकाल लिए। कबाड़ का काम करने वाले उमेश की शिकायत पर पुलिस ने मामले की पड़ताल ..
278 करोड़ की लागत से विकसित की जाएगी परियोजना
हरियाणा सरकार ने पंचकूला में श्री माता मनसा देवी मंदिर परिसर में राष्टï्रीय आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा संस्थान स्थापित करने के लिए केन्द्रीय आयुष मंत्रालय को..
पर्यावरण को बचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा करें पौधरोपण:जयपाल सिंह
वन महोत्सव पर डीएसपी जयपाल सिंह ने डीएसपी कार्यालय सहित पुलिस थानों में पौधरोपण अभियान चलाया गया। इस मौके पर उन्होंने परिसर में फलदार व छायादार पौधे लगाए।..
हरियाणा सरकार ने नियुक्‍त किए मार्केट कमेटियों के प्रधान व उपप्रधान
हरियाणा सरकार ने राजनीतिक नियुक्तियों का पिटारा खोल दिया है। पार्टी के पदाधिकारियों एवं वर्करों के असंतोष को भांपते हुए सरकार ने 13 जिलों में 35 मार्केट कमेटियों के चेयरमै..
एसवाइएल पर पंजाब के नेताओं की बयानबाजी पर इनेलो ने उठाए सवाल
सतलुज-यमुना लिंक नहर (एसवाइएल) पर पंजाब के सियासी दलों की बयानबाजी पर इनेलो ने सवाल उठाए हैं। विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत..
एंटी डोपिंग अवेयरनेस सेमिनार का किया जाएगा आयोजन
नेशनल एंटी डोपिंग एजेंसी (नाडा), नई दिल्ली के सहयोग से 13 जुलाई को प्रात:10:30 बजे सेक्टर-5, पंचकूला में एंटी डोपिंग अवेयरनेस सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। ..
हरियाणा संस्कृत अकादमी गांव-गांव तक चलाएगा गीता ज्ञान यज्ञ
हरियाणा संस्कृत अकादमी ने जनसाधारण तक श्रीमद्भागवद गीता ज्ञान को पहुंचाने के लिए हर माह की एकादशी को प्रत्येक जिले में ज्ञान यज्ञ करवाने का निर्णय लिया है..
जीएसटी के संबंध में विस्तृत जानकारी देने के लिए संगोष्ठी का आयोजन
हरियाणा आबकारी एवं कराधान विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल ने कहा कि जीएसटी के संबंध में लोगों की शकांओं और भ्रांतियों को दूर किया..
मैराथन से पहले आई बारिश, पार्टिसिपेंट्स पेड़ों के नीचे तो अफसरों ने निकाले छाते, अंतर्राष्ट्रीय य
पंचकूला| अंतर्राष्ट्रीययोग दिवस के मौके पर मंगलवार को सेक्टर-5 में मैराथन हुई। मैराथन शुरू होने से पहले ही बारिश होने लगी। इस दौरान टीचर्स और स्टूडेंट्स ने पेड़ों के नीचे शर..
पुलिसवालों की आंखों में मिर्ची स्प्रे डाल अस्पताल आए कैदी को भगा ले गए साथी
पंचकूला। पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया एक कैदी पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची स्प्रे डालकर फरार हो गया..
सैलजा पर टिप्पणी मामले में भाजपा सांसद पर एफआइआर दर्ज करने के आदेश
सैलजा पर टिप्पणी मामले में भाजपा सांसद पर एफआइआर दर्ज करने के आदेश..
कार्ड बनवाने के लिए इंतजार, सर्वर डाउन का खामियाजा भुगत रहे मरीज
स्वास्थ्यविभाग की ओर से बेशक मरीजों को सुविधाएं देने के लिए ऑनलाइन सिस्टम..
Summer Day Celebration at Bhavan Vidyalaya, Panchkula
Splash pool activity was organised by Bhavan Vidyalaya, Sec-15, Panchkula for Classes I and II in the school swimming pool ..