Mewat Voice
विवाहिता के साथ ननदोई ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज
उपमंडल के गांव वाजिदपुर में एक विवाहिता के साथ रिश्ते को तार-तार कर ननदोई द्वारा ही दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया ..
सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट डालने के मामले में दोबारा हुई पंचायत
नगीना में सोशल मीडिया पर जाति विरूद्ध पोस्ट डालने के मामले में 15 जुलाई को एक पंचायत आयोजित की गई थी। यह पंचायत नगीना निवासी दोलतराम..
संदीप मंगला बने हसनपुर के सरपंच
शहर के सरपंच व पंचायत सदस्यों के लिए कराए गए चुनाव मंगलवार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गए। चुनाव में 78 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया।..
मेधावी छात्राओं को सम्मानित करने के लिए निशुल्क शिक्षा योजना शुरू
पीएमनरेंद्र मोदी के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के सपने को नगर के श्री शांति सागर जैन कन्या महाविद्यालय ने साकार करते हुए शांति सागर में मेधावी छात्रा नि:शुल्क शिक्षा योजना का शु..
डोनाल्ड ट्रम्प के नाम पर रखा जाएगा मेवात के एक गांव का नाम
सुलभ इंटरनेशनल के संस्थापक और प्रमुख बिंदेश्वर पाठक ने एक बड़ा ही अनोखा ऐलान कर दिया है। बिंदेश्वर ने घोषणा की है कि मेवात का एक गांव जो खुले में शौच से मुक्त होगा उसका नाम अ..
फिरोजपुर झिरका के 20 गांव तहसील एवं खंड पुन्हाना में शामिल
हरियाणा सरकार ने जिला नूंह की तहसील एवं खंड फिरोजपुर झिरका के 20 गांवों को तहसील एवं खंड पुन्हाना में और जिला जींद की नरवाना तहसील के आठ गांवों को तहसील उचाना में..
शेख मुसा दरगाह, झूलती मीनार संरक्षित स्मारक घोषित
 हरियाणा सरकार ने नूंह के गांव पल्ला में मौजूद प्राचीन स्मारक शेख मुसा की दरगाह तथा झूलती मीनार को पुरातत्व तथा संग्रहालय विभाग के संरक्षित स्मारक के रूप में घोषित किया ह..