Karnal Voice
आज से आमरण अनशन, 26 से त्याग देंगे जल
लोअर मेरिट के नाम पर नौकरी से बाहर कर दिए गए जेबीटी शिक्षक 21 जुलाई से आमरण अनशन शुरू करेंगे। प्रदेशभर से जेबीटी शिक्षक परिवार के साथ देर शाम तक जिला सचिवालय के बाहर धरना स्थ..
लड्डू बांटकर किया खुशी का इजहार
एनडीए उम्मीदवार के राष्ट्रपति बनने पर मंत्री कांबोज ने गरीब बच्चों को वितरित किए कापी-पेन इंद्री हलके के गांव गांधीनगर में लड्डू बांटकर किया खुशी का इजहार ..
जन्म पंजीकरण प्रणाली लागू करने वाला हरियाणा बना देश का पहला राज्य
जन्म पंजीकरण प्रणाली लागू करने वाला हरियाणा बना देश का पहला राज्य--ई-शासन प्रणाली के बेहत्तर इस्तेमाल के लिए हरियाणा को वर्ष-2015 में मिल चुका है स्कॉच-स्मार्ट गवर्नैंस अवार्..
बच्चे आज के आधुनिक युग में भी इस संस्कृति को आगे बढा रहे-ललित बत्तरा
जिला एवं सत्र न्यायधीश ललित बत्तरा ने स्थानीय बाल भवन मधुबन का निरीक्षण करते हुए कहा कि देश की प्राचीन संस्कृति सार्वभौमिक है और बच्चे आज के आधुनिक युग में भी इस संस्कृति ..
शिवरात्रि के लिए सजने लगे मंदिर, लगे बम भोले के जयकारे
जिले भर के मंदिरों और शिवालयों में शिवरात्रि पर्व को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। शिवरात्रि पर्व के लिए मंदिरों को विशेष रूप से सजाया जाने लगा है। बाजारों में भी पर्व के च..
रात को घूम रही लड़की को अगवा कर ले गए युवक, किया सामूहिक दुष्कर्म
निगदू पुलिस चौकी के अंतर्गत एक गांव में कार सवार तीन युवकों ने एक युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म कर डाला। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर पुलिस ने तीनों के खि..
छह महिला पुलिसकर्मी कर रही थी एएसआइ को तंग, फंदा लगाकर दी जान
मधुबन कॉम्पलेक्स में सीएसओ बटालियन में हेड क्लर्क के पद पर तैनात एएसआइ ने क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एसएसआइ के जेब से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है, ..
पंचायत भवन में किसान जागरूकता कैम्प का आयोजन
अच्छी कृषि पद्धति स्कीम के अन्तर्गत गांव उंचा समाना के पंचायत भवन में किसान जागरूकता कैम्प का आयोजन किया गया, इसकी अध्यक्षता जिला उद्यान अधिकारी डा0 मदन लाल..
कॉमेडियन ख्याली अपने हास्य अंदाज में करेंगे लोगों का मनोरंजन
कला व सांस्कृतिक कार्य विभाग द्वारा हरियाणा स्वर्ण जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में आगामी 30 जुलाई को करनाल में हास्य कार्यक्रम आयोजित..
पेड़-पौधे हमारे जीवन का आधार आस-पास पेड़-पौधे जितने अधिक होंगे उतना ही मानव जीवन अधिक सुरक्षित-अम
ओएसडी ने कहा कि पेड़-पौधे आश्रितों को सहारा, मवेशियों को चारा, प्रदूषण से बचाव और मिट्टी के कटाव को रोकते हैं। यही नहीं वातावरण को नम करने तथा हमारी रोग प्रतिरोधक क्षमता को ब..
कर्णनगरी को स्मार्ट बनाने की दिशा में नगर निगम ने बढ़ाए कदम
करनाल को स्मार्ट बनाने की दिशा में नगर निगम ने कदम बढ़ा दिए हैं। करनाल स्मार्ट सिटी लिमिटेड के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया के बाद अब जल्द ही स्पेशल पर्पज व्हीकल एसपीवी का गठन ..
अपराधों को रोकने में पुलिस की मदद करें : डीएसपी
महिला थाना डीएसपी शकुंतला यादव ने कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था और सौहार्द का वातावरण तैयार करने के लिए जरूरी है कि पब्लिक और पुलिस के बीच तालमेल की स्थिति बनी रही। जब ..
व्यापारियों ने किया उपायुक्त का अभिनंदन
करनाल व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल चेयरमैन नरेंदर भांभा व जिला अध्यक्ष जेआर कालड़ा की अध्यक्षता में उपायुक्त आदित्य दहिया से मिल। मंडल ने नवनियुक्त उपायुक्त का गुलदस्त..
युवा वर्ग कर सकता है अच्छे समाज का निर्माण
कर भला हो भला सेवा संस्थान के तत्वाधान में एक शाम बेटियों के नाम का आयोजन हुआ। कर्ण पार्क में आयोजित हुए कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में मेयर रेणुबाला गुप्ता व पार्षद स..
GST की मार, ट्रांसपोर्टर प्रतिदिन झेल रहे 80 लाख का नुक्सान
:जी.एस.टी. अर्थात गुड्स एंड सर्विस टैक्स लागू होने के बाद कंपनियों के आर्डर न मिलने से ट्रांसपोर्टर का कारोबार ठप्प हो चला है, जिससे जिला में करीब 2000 गाड़ियों के पहिए थम गए ..
योग एक प्राचीन भारतीय जीवन-पद्धति -सुशील शर्मा
पतंजलि योग पीठ हरिद्वार के योग प्रचारक सुशील शर्मा ने कहा कि योग एक प्राचीन भारतीय जीवन-पद्धति है। जिसमें शरीर, मन और आत्मा को एक साथ लाने (योग) का काम होता है। ..
सेवा हमारी संस्कृति में समाहित संस्कारों और आर्दशों की परिचायक-ललित बत्रा
स्वच्छता के प्रति जागरूकता, पर्यावरण संरक्षण, दिव्यांगों व गरीब लोगों की मदद तथा महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में कार्य करना,समाज सेवा के आदर्शो और संस्कारों को परिभाषित कर..
बिजली के स्थाई कटों से शीघ्र मिलेगी निजात- डा०आदित्य दहिया
बिजली के स्थाई कटों की समस्या से निजात दिलाने और निर्बाध रूप से बिजली सप्लाई देने तथा निर्माणाधीन बिजली घरों के निर्माण कार्यो को शीघ्र पूरा करवाने के दृष्टिगत उपायुक्त ..
खाली सीटों पर दाखिले को मिलेगा अवसर
शहर के महाविद्यालयों में दो कट ऑफ लिस्ट लगने के बाद भी बहुतेरी सीट रिक्त हैं। अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कई कोर्स की अभी तक आधी सीट ही भरी हैं। चूंकि हर साल तीसरी कट ..
इलाज कराने वाले युवकों ने चिकित्सक को लूटा
हांसी रोड स्थित आदेश क्लीनिक पर आए तीन नशेड़ी युवकों ने चिकित्सक पर हमला करते हुए लूटपाट शुरू कर दी। हमलावरों ने चिकित्सक को चोट पहुंचाते हुए उसके गल्ले से नकदी व मोबाइल फो..
अमरेन्द्र सिंह ने सुनी लोगों की समस्याएं
मुख्यमंत्री के ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार स्थानीय कैम्प कार्यालय में शुक्रवार को लोगों की समस्याएं सुनी और उनके समाधान के लिए सम्बन्धित ..
समाज सेवा का क्षेत्र व्यापक-ललित बत्तरा
जिला एवं सत्र न्यायाधीश ललित बत्तरा ने कहा कि समाज सेवा का क्षेत्र व्यापक है, स्वच्छता के प्रति जागरूकता, पर्यावरण संरक्षण, दिव्यांगों व गरीब लोगों की मदद तथा महिला सशक्ति..
आपकी बेटी-हमारी बेटी हरियाणा सरकार की महत्वाकांक्षी योजना
आपकी बेटी-हमारी बेटी योजना हरियाणा सरकार की महत्वाकांक्षी योजना है। यही कारण है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार ने स्वर्ण जयंती वर्ष मेें इस योजना का विस्तार करते हुए द..
नव-मनोनित पार्षदों को दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ
सांसद अश्विनी चौपड़ा ने स्थानीय पंचायत भवन में नगरनिगम करनाल की ओर से आयोजित नव-मनोनित पार्षद वीर विक्रम कुमार, अशोक कुमार व जगदीश चन्द्र सभ्रवाल को पद व गोपनीयता की शपथ दि..
कार्यभार संभालते ही डा० आदित्य दहिया हुए मीडिया से रूबरू
नव-नियुक्त उपायुक्त डा० आदित्य दहिया अपना कार्यभार संभालते ही वीरवार को स्थानीय लघु सचिवालय के सभागार में मीडिया से रूबरू हुए और कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है,..
परिवार के एक व्यक्ति को रोजगार प्रदान करने में प्राथमिकता दी जाएगी- नायब सिंह सैनी
रियाणा में ‘एक परिवार एक रोजगार’ योजना के तहत ऐसे परिवार के एक व्यक्ति को रोजगार प्रदान करने में प्राथमिकता दी जाएगी, जिस परिवार का एक भी व्यक्ति रोजगार में नहीं है। ..
कृमि नाशक दवा दी जाएगी नि:शुल्क
राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस के प्रथम चरण में 24 अगस्त को हरियाणा के सभी जिलों के सरकारी, मान्यता प्राप्त तथा निजी स्कूलों में 1 से 19 वर्ष तक के लगभग 78 लाख बच्चों को कृमि नाशक दवा ..
एसईपीओ की परीक्षा के तहत लागू की निषेधाज्ञा
जिलाधीश डा० आदित्य दहिया ने हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा एसईपीओ (सोशल एजुकेशन ओर पंचायत ऑफ्सिर)की लिखित परीक्षा के मद्देनजर जिले में आपराधिक अधिनियम 1973 की धारा 144 के तह..
डा० आदित्य दहिया ने ग्रहण कर लिया कार्यभार
इससे पहले वे रोहत्तक में अंडर ट्रेनिंग,जगाधरी में एसडीएम,फरीदाबाद में एडीसी और नगरनिगम आयुक्त के पद पर कार्यरत रहे और वर्ष 2016-17 में नगरनिगम करनाल के आयुक्त रहे।..
भारत ऋषि मुनियों की भूमि है और इसका हर कण धार्मिकता से ओत प्रोत है- सुभाष चन्द्र
स्वच्छ भारत मिशन के कार्यकारी वाईस चेयरमैन सुभाष चन्द्र ने कहा कि भारत ऋषि मुनियों की भूमि है और इसका हर कण धर्मिक परम्पराओं से ओत प्रोत है। ..
मंदीप सिंह बराड़ को दी सम्मानजनक विदाई
उपायुक्त मंदीप सिंह बराड़ का करनाल से चण्डीगढ़ में स्थानांतरण होने पर जिला के प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों तथा डीआईपीआरओ स्टाफ सहित मीडिया के साथियों ने बुधवार को..
पोली कल्चर से किसानों का फसलों के विविधिकरण के प्रति दृष्टिकोण बदला है. डा० मदन लाल
जब से पोली कल्चर व्यवस्था शुरू हुई है,तब से किसानों का फसलों के विविधिकरण के प्रति दृष्टिकोण बदला है और परम्परागत फसल गेहूं व धान के साथ-साथ बागवानी काश्त को अपनाने में रूच..
चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज भवन में जीएसटी की क्लास का आयोजन
वस्तु एवं सेवा कर के बारे में विस्तृत जानकारी देने के उद्देश्य से लघु उद्योग भारती की ओर से मंगलवार को स्थानीय सेक्टर-3 स्थित हरियाणा चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के भव..
हेल्थ से संबंधित रिपोर्ट पर लैब टैकनिशियन के हस्ताक्षर मान्य नहीं होंगे-डा० योगेश शर्मा
सिविल सर्जन डा० योगेश शर्मा ने मंगलवार को माल रोड़ स्थित अपने कार्यालय में प्रसव पूर्व निदान तकनीक अधिनियम के तहत गठित जिला सलाहकार समिति की मासिक बैठक की अध्यक्षता करते ..
पीलिया की रोकथाम के लिए जारी की अधिसूचना
उपायुक्त मंदीप सिंह बराड़ द्वारा एपिडेमिक डिजिज एक्ट 1897 के तहत पीलिया की रोकथाम के लिए अधिसूचना जारी की गई है, जिसके तहत सभी खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी तथा सभी नगरपालिका..
लोक गीतों के माध्यम से सरकार की उपलब्धियों को विस्तार से बताया
सूचना,जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग की जिला करनाल की ड्रामा पार्टी व भजन मंडली के कलाकारों ने लोक गीतों के माध्यम से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं, विकासात्मक कार्यों तथा उपलब..
जनता को ज्यादा से ज्यादा लाभ देने का प्रदेश सरकार काम कर रही है- ओएसडी अमरेन्द्र सिंह
मुख्यमंत्री के ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि हरियाणा सरकार प्रदेश की जनता को बिजली, पानी, सडक़ जैसी मूलभूत सुविधाओं को बेहत्तर करने के साथ-साथ अच्छी शिक्षा और बेहत्तर स्वा..
ग्रामीण विकास बैंक द्वारा चलाया जल सरंक्षण जागरूकता अभियान
राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक (नाबार्ड) द्वारा करनाल के 435 गाँवों में पानी के महत्व के बारे में हितधारकों के बीच जल सरंक्षण जागरूकता अभियान के तहत जल के कुशल उपयोग व प..
मंदीप सिंह बराड़ ने सुनी लोगों की शिकायतें
स्थानीय लघु सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में डीसी मंदीप सिंह बराड़ ने सोमवार को जिला के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों की शिकायतें सुनी..
खतरों की पहचान करके बहुत सी माताओं की मौत को बचाया जा सकेगा-डा0 योगेश शर्मा
माता में होने वाले खतरों के लक्षणों की पहचान की जायेंगी और समय पर इन खतरों की पहचान करके बहुत सी माताओं की मौत को बचाया जा सकेगा। यह जानकारी सिविल सर्जन डा0 योगेश शर्मा ने दी..
मलेरिया व डेंगू से बचाव हेतु चलाया तीन दिवसीय निरीक्षण अभियान
स्वास्थ्य विभाग करनाल की टीम द्वारा मलेरिया व डेंगू के बचाव के दृष्टिगत तीन दिवसीय निरीक्षण अभियान चलाया गया..
अवैध खनन पर अंकुश लगाने के लिए लागू की धारा 144
मंदीप सिंह बराड़ ने जिले की नहरों में अवैध खनन करने वाले लोगो पर अंकुश लगाने के लिए जिले के लोगों को नहरों से 200 मीटर की परीधि में किसी भी प्रकार की मशीन द्वारा खुदाई न करने के ..
भारी वाहनों पर प्रात 5 बजे से सांय10 बजे तक प्रतिबंध लगाने के जारी किए आदेश
जिलाधीश मंदीप सिंह बराड़ ने पानीपत की तरफ से बड़ौता, घोघड़ीपुर, बिरचपुर,समालखा, बीजना सडक़ मार्ग से होकर आने वाले भारी वाहनों के चलने पर प्रात: 5 बजे से सांय10 बजे तक प्रतिबंध ल..
न्याययिक परिसर में तीसरी राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन
स्थानीय न्याययिक परिसर में तीसरी राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन जिला एवं सत्र न्यायधीश ललित बत्तरा के मार्गदर्शन में किया गया। ..
ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने सुनी लोगों की समस्याएं
नगरवासियों को आश्वासन दिया कि आगामी दो माह के अंदर बरसाती पानी क ी निकासी के बेहत्तर प्रबंध किए जाएंगे और कालोनी में किसी भी प्रकार का जल भराव नहीं होगा।..
डेंगू रोधी माह के रूप मे मनाया जा रहा है जुलाई का महीना
स्वास्थ्य विभाग करनाल द्वारा जुलाई महीने को डेंगू रोधी माह के रूप मे मनाया जा रहा है। जिसके तहत स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शहर के विभिन्न स्कूलो व कालेजों का निरीक्षण किया ..
योग्य पात्रों के वोट बनाने का चलाया जा रहा अभियान
आगामी 31 जुलाई तक प्रदेश में योग्य पात्रों के वोट बनाने का अभियान चलाया जा रहा है। वोट बनवाने के लिए पंचायती राज संस्थाओं,पार्षदों सहित अन्य संस्थाओं का भी सहयोग लिया जा रहा ..
लघु सचिवालय में जीएसटी को लेकर बैठक का आयोजन
स्थानीय लघु सचिवालय के सभागार में जीएसटी(वस्तु एवं सेवा कर) को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया,जिसकी अध्यक्षता डीसी मंदीप सिंह बराड़ ने की। ..
नवराज संधू ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये की विकास कार्यो की समीक्षा
ग्रामीण विकास विभाग की एसीएस नवराज संधू ने वीरवार को चंडीगढ़ से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये ग्रामीण विकास विभाग द्वारा चलाई जा रही विकास कार्यो की समीक्षा की।..
बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नाम झूठे फार्म भरकर गलत योजना का प्रचार कर रहे लोगों के खिलाफ एफआईआर
बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के नाम झूठे फार्म भरकर गलत योजना का प्रचार कर रहे लोगों के खिलाफ एफआईआर-उपायुक्त बराड..
वन पर्यावरण को सन्तुलित रखने में अहम भूमिका निभाते है-मंदीप सिंह बराड़
उपायुक्त मंदीप सिंह बराड़ का कहना है कि वन पर्यावरण को सन्तुलित रखने में अहम भूमिका निभाते है। ये कार्बनडाई-आक्साइड गैस पीकर भी हमारे लिए प्राणवायु ऑक्सीजन प्रदान करते है..
सप्ताह बाद तक सभी सरकारी कर्मचारियों के बिजली के मीटर होने चाहिए घरों के बाहर :- डा०कमल गुप्ता
यदि कोई अधिकारी सप्ताह के बाद तक अपना बिजली का मीटर बाहर नहीं लगवाएगा,तो बिजली वितरण निगम द्वारा संबंधित के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने आम जनता से भी अपील की..
जनता दरबार के दौरान ओएसडी ने सुनी शिकायतें, अधिकत्तर का किया मौके पर ही समाधान
ओएसडी अमरेन्द्र सिंह स्थानीय कैम्प ऑफिस में मंगलवार को जनता दरबार के दौरान लोगों की शिकायतें सुनने उपरांत कहा कि करनाल में पिछले दिनों करीब 105 एमएम बारिश हुई, जिसने पिछले क..
सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में जुटा सूचना,जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग
कला हमारी सांस्कृतिक धरोहर है और मनोरंजन का सबसे सशक्त माध्यम है। लोक कलाकार अपनी गायकी के माध्यम से लोक संस्कृति को जीवंत रखे हुए है, ऐसे में सूचना,जनसम्पर्क एवं भाषा विभा..
सबका साथ-सबका विकास सरकार की प्राथमिकता:- हरविन्द्र कल्याण
केन्द्र व राज्य सरकार सबका साथ-सबका एक समान विकास की मूल अवधारणा के तहत जनकल्याणकारी नीतियां क्रियान्वित कर रही हैं। इसी श्रृंखला में केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही प्..
प्रदेश सरकार किसान हितैषी सरकार है-मनोहर लाल
हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा है कि प्रदेश सरकार किसान हितैषी सरकार है। कृषि आय के साथ-साथ उनके बच्चों के लिए अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं, शिक्षा व्यवस्था एवं रो..
हवाई अड्डे पर 1.74 करोड़ से बनेगा वीआइपी लॉज
नेवल स्थित हवाई पट्टी पर उतरने वाले वीआईपी लोगों को अब आवास की ¨चता नहीं सताएगी। जहाज से उतरने के बाद..
बाढ़ सुरक्षा सप्ताह के तहत किया जागरूक
राज्य में आपदा प्रबंधन क्षमता को मजबूती प्रदान करने के दृष्टिगत मंगलवार को गांव कुंजपुरा के सरकारी स्कूल में तथा कर्णताल पार्क में बाढ़ सुरक्षा सप्ताह के तहत एक जागरूक शि..
हरियाणा में प्री-मानसून ने दी दस्तक, गर्मी से राहत, 2 दिन हो सकती है बारिश
करनाल। हरियाणा में बुधवार को प्री-मानसून ने दस्तक दे दी है। पूरे प्रदेश में आज बूंदाबांदी हुई, वहीं मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन तक बारिश और बादल छाए रह सकते हैं। ..
रीढ़ की हड्डी की बीमारियों की बजह आधुनिक लाइफ स्टाइल: विर्क
रविवार को विर्क हस्पताल में मीरी पीरी वैलफेयर सोसाइटी द्वारा दिमाग व रीड़ की हड्डी से संबंधित रोगों का निशुल्क शिविर लगाया गया। शिविर में १०० मरीजोंं का चैकअप किया गया। इ..
आर्यन के हत्याआरोपी को गिरफ्तार किया करनाल स्टेशन से
करनाल पुलिस की सीआईए टीम ने बहुचर्चित आर्यन का अपहरण कर उसकी हत्या करने के आरोप में आरोपी को करनाल रेलवे स्टेशन पर दबोच लिया। गत १७ अप्रैल को थाना असंध क्षेत्र के गांव पोपड..
सर्वसमाज डॉ. भीमराव अम्बेडकर की विचारधारा से प्रेरित : गजराज
दलित समाज परिषद की ओर से रविवार को मानव सेवा संघ में दलित समाज जागरूकता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में दलित समाज परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गजराज सिंह ने बतौर ..
महा सफाई अभियान से प्रेरणा लेकर स्वच्छता के मिशन को करें साकार :कल्याण
घरौंडा विधायक व हैफेड चेयरमेन हरविंद्र कल्याण ने कहा है कि डेरा सच्चा सौदा के शनिवार को करनाल में चलाए गए सफाई महाअभियान से सभी को प्रेरणा लेकर यह संकल्प लेना चाहिए कि वे प..
विश्व शांति और खुशहाली के लिए किया सूर्य यज्ञ
करनाल। गांधी नगर स्थित सूर्य मंदिर में रविवार को सर्वमनोकामना सिद्धी हवन यज्ञ किया गया। करनाल के साथ-साथ दिल्ली और उत्तर प्रदेश से आए श्रद्धालुओं ने भी यज्ञ में आहूति डाल..
भाजपा कार्यकर्ता व नेताओं ने कुछ अलग अंदाज में की हरियाणा के CM की B'Day की तैयारियां |
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का आज 64वां ...................
तरावड़ी. रेलवे लाइन के नीचे प्रस्ताविक अंडरपास कागजों में सिमटा|
रेलवेलाइन के नीचे से प्रस्तावित अंडरपास.......................
ट्रेनिंग की आखिरी उड़ान पर हुई मौत|
बेटी के पायलट बनने से महज 1 घंटे पहले जयवीर का सपना तब टूट गया..................