Kaithal Voice
टयोंठा सरपंच के समर्थन में प्रदेश सरपंच एसोसिएशन करेगी प्रदर्शन
शुक्रवाVरकोप्रदेशभर से सरपंच गांव टयोंठा के सरपंच जोगा सिंह के समर्थन में जोरदार प्रदर्शन करते हुए सचिवालय को घेराव कर जाम लगाएंगे। जोगा सिंह पर अपहरण जान से मारने की धमक..
विधायक की ग्रांट से विकास कार्य शुरू
सैनीधर्मशाला में विधायक प्रो. दिनेश कौशिक द्वारा दी गई 7.50 लाख रुपए की ग्रांट से किए जाने वाले कार्य का शुभारंभ किया गया..
बिजली मीटर बाहर लगाने पहुंची निगम टीम, महिलाओं ने किया विरोध, वापस लौटी
बिजली चोरीरोकने लाइन लोस कम करने के उद्देश्य से निगम ने मीटर बाहर लगाने का अभियान चलाया हुआ है। इसके तहत निगम की टीम आज पूंडरी में सैनी मोहल्ले में इंदिरा नगर में गई। ..
स्वतंत्रता दिवस हमारे देश के लिए एकजुटता, सम्मान और समर्पण का प्रतीक-जगदीप सिंह
भारतवर्ष को पराधीनता की बेडिय़ों से मुक्त करवाने के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले असंख्य स्वतंत्रता सेनानियों एवं वीर शहीदों को कृतिज्ञ राष्ट्र हमेशा याद रखेगा। इ..
नाबालिग छेड़छाड़ मामला:सरपंच पर पिस्तौल तानकर पीड़िता को धमकाने के आरोप
गांव ट्योंठा में दुष्कर्म के एक मामले में हुई एक पंचायत में सरपंच पर एक व्यक्ति पर पिस्तौल तानने व पीड़िता का अपहरण करने की कोशिश करने का आरोप लगा है। इस संबंध में प्रदीप कुम..
12 साल की लड़की को अगवा कर गैंगरेप, मामला दबाने पर तीन पुलिसकर्मी नपे
जिले के एक गांव में दो लोगों ने 12 साल की लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्‍कर्म किया। दाेनों लड़की को अपनी बहन के घर ले जाकर यह कुकृत्‍य किया। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद पुल..
सत्ता में आते ही किसानों के कर्जे होंगे माफ: चौटाला
हरियाणाप्रतिपक्षनेता अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो सत्ता में आने पर पहली कलम से किसानों के तमाम तरह के कर्ज माफ करेगी। प्रदेश के अन्नदाता को तनाव से मुक्त करने के लिए यह ऐतिहा..
भारत माता के जयकारों के साथ राजौंद में निकाली तिरंगा यात्रा
भाजपाद्वारा राजौंद में तिरंगा यात्रा निकाली गई। शुभारंभ भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कमलेश ढांडा ने किया।..
विकलांगों को अपने अधिकारों के लिए एकजुट होना होगा : सुशील
विकलांगअधिकारमंच हरियाणा की बैठक किसान भवन में हुई। इसकी अध्यक्षता ब्लाक प्रधान सुशील चढ्ढा ने की संचालन सोनू पाल ने किया..
पुलिया के बीच गड्ढों से ग्रामीणों में रोष, नहीं हो रही सुनवाई
कस्बेमेंपंचमुखी चौक पर बनी पुलिया के बीच गड्ढों के विरोध में ग्रामीणों, दुकानदारों वाहन चालकों ने सरकार, प्रशासन संबंधित विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रोष जताया..
राजौंद के पूंडरी चौक धर्मशाला में होगी जनसभा : राणा
13को राजौंद में अभय सिंह चौटाला की जनसभा को लेकर इनेलो कार्यकर्ताओं की बैठक हुई।..
अव्वल विद्यार्थियों को किया सम्मानित
एवरेस्टवरिष्ठ माध्यमिक स्कूल बरसाना में राखी बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। प्रतियोगिता दो चरणों में संपन्न की गई..
भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल: माजरा
कलायतमें 13 अगस्त को प्रस्तावित इनेलो के जन जागरण अभियान को सफल बनाने के लिए पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रामपाल माजरा ने हलके के गांवों में जन संपर्क अभियान तेज कर दिया है..
सौलर पावर प्लांट का उपयोग बिजली के विकल्प के रूप में किया जाए:सुनीता वर्मा
उपायुक्त सुनीता वर्मा ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए वे कि सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर सौलर पावर प्लांट स्थापित ..
राखी मेकिंग प्रतियोगिता में मनजीत कौर और थाली मेकिंग में छवि रही अव्वल
इंदिरागांधी महिला महाविद्यालय कैथल में राखी त्योहार के उपलक्ष्य में राखी मैकिंग थाली साज-सज्जा प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया..
राजकीय स्कूल में आयोजित कला उत्सव में विद्यार्थी ने पेटिंग में दिखाई प्रतिभा
जाखौलीअड्डा स्थित राजकीय स्कूल में खंड स्तरीय कला उत्सव कार्यक्रम आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता खंड शिक्षा अधिकारी रति राम ने की..
सौंपी नहीं बेची जा रही हैं कुर्सियां : माजरा
नगरपालिकाराजौंद की चेयरपर्सन से पार्षद के लिए लेन-देन करने वाले भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष हजवाना पर पूर्व सीपीएस एवं इनेलो नेता रामपाल माजरा ने टिप्पणी की।..
बारिश में खिसकी चंदाना कैथल रोड की बरम
कैथल से गांव चंदाना जाने वाली मुख्य सड़क की बरम कई जगहों से दो दिन हुई भारी बरसात में बह चुकी है। गांव के पूर्व सरपंच सुरेंद्र ने बताया कि सड़क का निर्माण करीब तीन साल पहले हुआ ..
मौलिक शिक्षा निदेशक से मिले नवनियुक्त जेबीटी अध्यापक
स्टेशन अलॉट करने व तीन महीने की सैलरी नहीं मिलने के कारण नवनियुक्त जेबीटी अध्यापकों का धरना चौथे दिन भी जारी रहा। नवनियुक्त जेबीटी अध्यापकों ने एक कमेटी बनाई और अपनी मांग ..
चंदाना गेट स्थित वार्ड २९ में बरसात के चलते चार दुकानों का गिरा लेंटर, रेलवे के अंडर पास में भरा पा
चंदानागेट स्थित वार्ड २९ में बरसात के चलते चार दुकानों का लेंटर गिर गया, जिस कारण काफी नुकसान हुआ। (2)जींदरोड पर बनाया गया रेलवे अंडर पास बरसात होते ही पानी से भर जाता है,..
गोविंद बोलो, हरि गोपाल बोलो...
कृष्णकृपा सेवा समिति ने बुधवार को प्रभात फेरी प्रताप गेट पर निकाली गई। प्रभात फेरी के दौरान हल्की बारिश की फुहारों में भी श्रद्धालुओं का जोश कम नहीं हुआ।..
लगातार बारिश से क्षेत्र में जलभराव
पूंडरीआसपास के क्षेत्र में मंगलवार रात से हो रही जोरदार बारिश से बाढ़ जैसे हालत बनते जा रहे है। क्षेत्र में हुई लगातार बारिश..
बरसात के चलते जाखौली में मकान की छत और सीढ़ी गिरी, बाल-बाल बचे लोग
गांवजाखौली में बरसात के दौरान एक मकान की सीढ़ी छत गिरने से घर के सदस्य बाल-बाल बच गए। सरपंच रतन सिंह पंचायत सदस्य मौके पर पहुंचे। ..
समाज के लोग अपने बच्चों की शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करके अपने व्यवसाय को बढ़ावा दें-कंवरपाल सिंह
हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष श्री कंवरपाल सिंह ने कहा कि समाज के लोग अपने बच्चों की शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करके अपने व्यवसाय को बढ़ावा दें। शिक्षा और कारोबार के कारण ही व..
शहर में पानी की निकासी का लिया जायजा,अधिकारियों को दिए सख्त दिशा-निर्देश
उपायुक्त सुनीता वर्मा ने वर्षा के बाद कैथल शहर में पानी की निकासी के प्रबंधों का जायजा लिया तथा संबंधित विभागों के अधिकारियों को सख्त दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि वे तुरं..
सामाजिक प्रकल्पों को पूरा करने के लिए समाज के हर व्यक्ति का योगदान जरूरी- कंवर पाल गुर्जर
हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि समाज के उत्थान, मंदिर धर्मशाला जैसे सामाजिक प्रकल्पों को पूरा करने के लिए समाज के हर व्यक्ति का योगदान जरूरी है। समाज..
12 में से सात कार्यक्रमों का किया गया चयन
जिलाप्रशासनद्वारा स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है। इस राष्ट्रीय पर्व पर प्रस्तुत किए जाने वाले पीटी शो, योगा के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों क..
निकासी की सही व्यवस्था होने से 21 एमएम बारिश में सड़को ंपर हुआ जलभराव
शहरमें बरसात से सड़कों पर जलभराव हो गया, हालांकि वाहन चालकों को परेशानी हुई। पेहवा चौक से गुजरती हुई युवतियां अन्य लोग। ..
प्रथम चरण में 300 पौधों का किया रोपण
हरी भरीहरियाली वाले हरियाणा प्रदेश की किन्हीं कारणों से विलुप्त होती जा रही पहचान में फिर से हरियाली के रंग भरे जाएंगे। पर्यावरण संरक्षण के लक्ष्य को लेकर प्रदेश के वन वि..
छात्रों ने कराटे चैंपियनशिप में जीते स्वर्ण पदक
तारॉयलसीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल पूंडरी के छात्रों ने अमृतसर में आयोजित अंतरराष्ट्रीय सोटोकाई कराटे चैंपियनशिप में सराहनीय प्रदर्शन किया। ..
नगर के सौंदर्यकरण की तरफ दिया ध्यान,पार्कों की सफाई हेतू किए जा रहे प्रयास
जिला प्रशासन ने नगर को खुले में शौच मुक्त व आवारा पशुओं से मुक्त करने का जहां अभियान चलाया है, वहां नगर के सौंदर्यकरण की तरफ विशेष ध्यान दिया है।..
जिला प्रशासन द्वारा स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां प्रारंभ
जिला प्रशासन द्वारा स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है। इस राष्ट्रीय पर्व पर प्रस्तुत किए जाने वाले पीटी शो, योगा के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों ..
वार्ड ओडीएफ हुआ तो मिलेगी 50 हजार की विशेष ग्रांट
खंडविकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय के गेट मीटिंग हाल में स्वच्छता अभियान को लेकर आंगनबाड़ी वर्कर, आशा वर्कर नगर पार्षद सदस्यों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता नगरपालिक..
लोगों को जागरूक करने के लिए मनाया जा रहा बाढ़ सुरक्षा सप्ताह
जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के सौजन्य से राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा आगामी 4 अगस्त तक बाढ़ सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। उपायुक्त सुनीता वर्मा ने सेफ्टी वैन को ..
कैथल शुगर मिल की क्षमता बढ़ाई जाए: भाकिसं
भारतीयकिसान संघ के कार्यकर्ताओं ने शुगर फेडरेशन चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया से मिल कैथल शुगर मिल कि पेराई क्षमता बढ़ाने की मांग की। ..
कीर्तन की प्रभात, कान्हा थानो आज आनो
कृष्णकृपा सेवा समिति द्वारा कृष्ण का जन्माष्टमी पर्व धूमधाम से मनाया जाएगा। रविवार हुडा सेक्टर 19, पार्ट 1 में निकाली। हुडा निवासियों ने प्रभात फेरी का स्वागत कर कान्हा को ..
डीसी के निर्देश पर गोवंशों को पकड़ कर भेजा कैथल कपिस्थल नंदीशाला
डीसीके निर्देशानुसार नगर में आवारा घूम रहे गोवंश को पकड़ने के लिए अभियान की शुरुआत की गई। इसे पकड़ने के लिए नियुक्त की गई टीम को नगरपालिका चेयरमैन गुड्डी राणा ने हरी झंडी द..
वर्तमान की बीजेपी सरकार विकलांगों के लिए कुछ नहीं कर रही : सुशील चड्‌डा
किसानभवन हरियाणा अधिकार मंच की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता ब्लाक अध्यक्ष सुशील चड्डा ने की। बैठक में सरकार ने विकलांगों के लिए बनाई गई नीतियों के खिलाफ रोष प्रकट किया गया। ..
कॉमेडियन ख्याली ने किया लोगों को हंसने पर मजबूर
स्वर्ण जयंती प्राधिकरण, हरियाणा कला व सांस्कृतिक विभाग तथा जिला प्रशासन द्वारा आज स्थानीय हिंदू कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के हॉल में प्रसिद्ध कॉमेडियन ख्याली ने अ..
नगर की सफाई व्यवस्था पर ध्यान दें अधिकारी
डीसी सुनीता वर्मा ने कैथल नगर में विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर अधिकारियों को सड़कों से बेसहारा पशुओं को हटाने, सीवरेज के नालों की सफाई, स्ट्रीट लाइट ठीक करने तथा सड़को की मरम..
नप के कुरुक्षेत्र में सांसद सैनी बने 'केशव
नगर परिषद के कुरूक्षेत्र में सांसद राजकुमार सैनी शुक्रवार को केशव की भूमिका में थे। अपना राजपाट छिनता देख पहले चेयरमैन यशपाल प्रजापति समर्थक पार्षदों के साथ सांसद निवास ..
स्टेशन नहीं मिलने पर जेबीटी ने किया प्रदर्शन
जेबीटी को स्कूल अलॉट प्रक्रिया के बाद 72 जेबीटी पद नहीं होने के कारण स्टेशन से वंचित रहे गए थे। बचे हुए सभी जेबीटी ने शिक्षा विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। हरियाण..
आपदा प्रबंधन विभाग की तरफ से मनाया बाढ़ सुरक्षा सप्ताह
राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग की तरफ से लोगों को जागरूक करने के लिए बाढ़ सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। इस सप्ताह के दौरान 31 जुलाई से 4 अगस्त तक जिला के सरपंचों, पटवारियों तथ..
कॉमेडियन ख्याली प्रस्तुत करेंगे हास्य शो
हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव वर्ष के उपलक्ष में आगामी 29 जुलाई को प्रात: 11 बजे स्थानीय हिंदू कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के हॉल में कॉमेडी शो का आयोजन किया जाएगा, जिसमें मु..
नप अध्यक्ष के खिलाफ बजा विरोध का बिगुल
नगर परिषद के चेयरमैन यशपाल प्रजापति के खिलाफ सदन के दो तिहाई पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव पेश कर दिया है। 31 में से 22 पार्षदों ने बृहस्पतिवार को डीसी सुनीता वर्मा को अपने-अ..
छेड़छाड़ के आरोपी महंत के पक्ष में उतरा साधू समाज
दो दिन पूर्व एक डेरे के महंत बाबा हीरापुरी के विरुद्ध दर्ज हुए छेड़छाड़ के केस के विरोध में बृहस्पतिवार को विभिन्न संगठनों व साधू समाज के लोग डीसी सुनीता वर्मा से मिले।..
पौधरोपण करने को आएं आगे : शमशेर
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सीवन में समाज सेवा गतिविधि के तहत एनसीसी प्रभारी शमशेर ¨सह की अध्यक्षता में एक पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया..
तीज उत्सव पर महिलाओं ने की मस्ती
जवाहर पार्क में शाम पांच बजे पतंजलि की ओर से तीज उत्सव को मनाने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सुहागिन महिलाओं ने पार्क में सांस्कृतिक नृत्य पेश किए और एक दूसरे को तीज ..
किक बॉक्सिंग में 120 खिलाड़ी दिखाएंगे दमखम
जिला किक बॉ¨क्सग संघ की तरफ से जाट सूरजमल स्टेडियम में जिला स्तरीय किक बॉ¨क्सग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता का शुभारंभ लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी ने किय..
गर्दन में उलझी चाइनीज डोर, बच्ची व बैंककर्मी घायल
तीज के त्योहार पर गले में चाइनीज डोर के उलझने से छह साल की मासू़म बच्ची व एचडीएफसी बैंक का एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल दाखिल कर..
टीम ने ¨लग जांच कराने के आरोपी को किया काबू
स्वास्थ्य विभाग व सिविल लाइन थाना पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ¨लग जांच करवाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है..
बिजली बिल भरने को लगती लंबी कतार
विद्युत निगम ढांड में बिजली उपभोक्ताओं को अपना बिजली का बिल भरने के लिए निगम के कार्यालय में पूरा दिन लग जाता है। जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ..
जगह नहीं मिली तो घर की छतों पर ही बना दी नर्सरी
अध्यापक राकेश कुमार शास्त्री को स्कूल में पौधरोपण के दौरान ऐसी दिलचस्पी हुई कि उन्होंने अपना पूरा जीवन ही पर्यावरण संरक्षण के नाम कर दिया। पहले नर्सरियों से पौधे लेकर खा..
राजकुमार सैनी के साथ सैलजा का भी करेंगे इलाज : यशपाल मलिक
जेएनएन कैथल। अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष यशपाल मलिक ने कहा कि जाटों को सांसद राजकुमार सैनी ही नहीं पूर्व मंत्री कुमारी सैलजा का भी इलाज करन..
नृत्य व गीत की प्रस्तुति देकर दर्शकों को किया मुग्ध
आर्य पब्लिक स्कूल चंदलाना में मातृ पितृ दिवस के नाम से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सीपी ¨सह ने शिरकत की..
मलिक को महापंचायत में देना होगा चंदे का हिसाब:
अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के चेयरमैन भरत ¨सह बैनीवाल व जिला प्रधान जोगेंद्र ¨सह ने कहा कि 23 जुलाई को हनुमान वाटिका में जाट समाज द्वारा महापंचायत बुलाई गई है।..
ये है अंग्रेजों के जमाने की पनचक्की, आज भी इस चक्की का पीसा आटा खाते हैं लोग
हम में से अधिकतर लोगो ने बिजली से चलने वाली आटा चक्की देखी है, कुछ पुराने लोगों ने हाथ से चलने वाली चक्की भी देखी होगी, लेकिन ऐसे बहुत कम लोग होंगे जिन्होंने पानी से चलने वाली ..
रामनाथ को¨वद के राष्ट्रपति बनने पर बांटे भाजपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू
रामनाथ को¨वद के राष्ट्रपति बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित करते हुए खुशी जाहिर की। भाजपा शहरी मंडल की तरफ से हरसोला बस्ती में कार्यक्रम का आयोजन कि..
मां गई थी बेटी के लिए बिस्कुट लेने, लौटी तो नहीं थी खाने वाली...
कैथल जिले के गांव कुराड़ में गंदे पानी के तालाब की दलदल में फंसने से 2 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। 14 घंटे तक घर की दहलीज से कुछ ही दूर बच्ची जिंदगी-मौत की लड़ाई लड़ती रही और किसी को ..
मार्केट कमेटी पर लगाए गलत जानकारी देने के आरोप
नई व पुरानी अनाज मंडी के कच्चे आढ़तियों ने नई अनाज मंडी में बैठक की। प्रदीप ¨सगला, सतीश कुमार व विकास ने बताया कि मार्केट कमेटी द्वारा गलत तरीके से उन्हें जानकारी दी जा रही ह..
आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
ढांड रोड पर की विवाहिता पायल से मारपीट व छेड़छाड़ करने के मामले में परिजनों व अन्य लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी सुमेर प्रताप ¨सह को ज्ञापन सौंपा। ..
ब्लूडब्लूई के रिंग में उतरने वाली पहली भारतीय महिला कविता दलाल सोमवार को अपने गांव मालवी पहुंची
जो युवक युवतियां कम समय में बेहतर रोजगार की तलाश में हैं उनके लिए जिले की सभी नौ राजकीय आइटीआइ, नौ प्राइवेट आइटीआइ में इस समय दाखिला चल रहा है।..
गुहला ब्लॉक के 200 बच्चों का स्वास्थ्य जांचा
सर्व शिक्षा अभियान और एनआरएचएम के सौजन्य से नागरिक अस्पताल में दिव्यांग बच्चों के लिए आयोजित छह दिवसीय स्वास्थ्य कैंप का शनिवार को समापन हो गया। अंतिम दिन गुहला ब्लॉक के ..
बच्चे के थाने में पेशाब करने पर पुलिस ने पिता को पीटा
सिटी थाना में एक तीन वर्षीय मासूम बच्चे के पेशाब करने के मामले में पुलिस कर्मियों द्वारा पिता की पिटाई करने का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है ..
पूर्व सरपंच ने नशे में कार से 3 युवकों को कुचला, 1 की मौत
गांव ककेहड़ी के पूर्व सरपंच बंसी लाल ने नशे में कार चलाते हुए गांव खानपुर निवासी 3 युवकों को कुचल दिया। इनमें से एक युवक की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हैं। मृतक युवक की 6..
पैसे की कमी से जूझ रही जिले की गोशालाएं
जिले में बनी 17 गोशाला पैसों की कमी से जूझ रही हैं। गोशालाओं की देखभाल और समस्याओं के निदान के लिए बनाया गया गो सेवा आयोग भी धरातल पर फेल नजर आता है। ..
कागजों में ही मच्छरों को भगाने का प्लान
बरसात शुरू हो गई है और दिनोंदिन मच्छरों की संख्या बढ़ती जा रही है, लेकिन जिला प्रशासन की ओर से मच्छरों से निपटने के लिए समुचित योजना नहीं बनाई गई है।..
फेल हुई छात्राओं ने हंगामा करते हुए किया रोड जाम
रि-चेकिंग की मांग को लेकर गवर्नमेंट कन्या स्कूल की छात्राओं ने पेहवा चौक पर धरना देते हुए कहा कि बोर्ड ने पहले उन्हें पास दिखाया और बाद में उन्हें फेल कर दिया।..
वार्ड को स्वच्छ, हराभरा पॉलीथिन मुक्त करो, 30 लाख मिलेगा इनाम
शहरकोस्वच्छ, हराभरा पॉलीथिन मुक्त बनाने के लिए नगर परिषद के चेयरमैन ने 31 वार्डों के लिए ..
कृषि विभाग ने 2 एकड़ में साठी धान नष्ट की
उचाना | हरियाणाविद्यालय शिक्षा बोर्ड की टीम के संयोजक दलशेर लोहान की अगुवाई में ..
अतिथि अध्यापकों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
शिक्षा विभागके मुख्य सचिव पीके दास द्वारा अतिथि अध्यापकों को सेवा मुक्त.................
महाराजा सरदार जस्सा सिंह अहलुवालिया की याद में ऐतिहासिक रैली |
हरियाणा स्टाफ सलेक्शन बोर्ड के सदस्य विजयपाल सिंह अहलुवालिया ने कहा.................