Jhajjar Voice
टीचर के गाली देने पर छात्रों ने छोड़ी क्लास, प्राचार्य को दी शिकायत
दुजानागांव के राजकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल में मंगलवार को उस समय हंगामा हो गया जब कक्षा 10वीं के सभी छात्रों ने अपनी कक्षा में पढ़ाई छोड़ बात-बात पर गाली देने वाले ..
रिटायर्ड कर्मचारियों ने मांगंे माने जाने पर जताया विरोध, सौंपा ज्ञापन
रिटायर्डकर्मचारी संघ की ओर से जिला प्रधान हवासिंह राठी की अध्यक्षता में बैठक की गई। जिसका संचालन जिला सचिव रोहताश शर्मा ने किया..
चिकित्सकों की दो घंटे सांकेतिक हड़ताल, मरीज हुए परेशान
हरियाणा सिविल मेडिकल एसोसिएशन ने सोमवार को अपनी मांगों को लेकर सामान्य अस्पताल में दो घंटे की सांकेतिक हड़ताल रखी। जिससे स्वास्थ्य सेवाएं प्रभावित रही। सोमवार को सभी चिक..
निजी स्कूलों पर कसा शिकंजा, आठ बसों के काटे चालान
कायदे-कानूनों को लेकर क्षेत्र में निजी स्कूलों पर शिकंजा कसने लगा है। सोमवार को ट्रैफिक पुलिस की ओर से नियमों के उल्लंघन पर आठ बसों के चालान ..
vट्रकों की टक्कर में एक की मौत, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
कोसली रोड पर स्थित खाजपुर गांव के पास दो ट्रकों की टक्कर हो गई। हादसे में एक ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ बैठा उसका सहायक बाल-बाल बच गया..
ऑटो में रिटायर्ड कर्मचारी के 10 हजार रुपए निकालने का आरोपी गिरफ्तार
झज्ज रपुलिस ने जेब तराश के मामले के एक आरोपी को पकड़ा है। सीआईए झज्जर के प्रभारी निरीक्षक ललित कुमार ने बताया कि खेतावास निवासी रामकिशन रिटायर्ड कर्मचारी है..
एडीसी की देखरेख में देशभर के सरस मेलों में लगेंगे झज्जर में बने उत्पादों के स्टाल
जिला कार्यक्रम प्रबन्धक हरियाणा राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के योगेश पाराशर ने बताया कि बैठक में कार्य प्रगति की समीक्षा के साथ-साथ देशभर में ग्रामीण विकास मंत्रालय..
जहांआरा बाग स्टेडियम मेंे युवाओं ने ड्रग्स से दूर रहने का लिया संकल्प
जहांआराबाग स्टेडियम में नशीले पदार्थों के दुष्परिणाम बारे सेमिनार का आयोजन किया गया..
एनओसी में किसी प्रकार की देरी बर्दाश्त नहीं : डीसी
उपायुक्तसोनल गोयल ने कहा कि उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार की नीति स्पष्ट है..
पटवारियों को तय सीमा में रिकॉर्ड बनाने के आदेश
बेरीतहसील का आरक्षण आंदोलन की हिंसा में जला रिकॉर्ड अभी भी दुरुस्त नहीं हुआ है। इससे लोगों को तहसील से दस्तावेज देखने में समस्या रही है..
रंगोली प्रतियोगिता में राजवंती और मेहंदी में उपासना प्रथम
राजकीय महाविद्यालय, दुजाना में दो दिवसीय प्रतिभा-खोज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसका शुभारंभ प्राचार्या डाॅ. रामरती कटारिया ने किया..
एकांकी प्रतियोगिता में छुछकवास शाखा प्रथम
क्षत्रके आरईडी विद्यालय में एकांकी प्रतियोगिता हुई। इसमें कमजोर आर्थिक स्थिति के कारण शिक्षा से वंचित प्रतिभाशाली बच्चे, सेवार्थ जैसे गंभीर सामाजिक मुद्दाें को प्रस्त..
सोलर प्लांट टैक्नो कमर्शियल मीट संवाद भवन में कल : आमना तस्नीम
नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग, हरियाणा की ओर से झज्जर के संवाद भवन में आगामी 7 सितंबर को रूफ टॉप सोलर प्लांट पर टैक्नो कमर्शियल मीट का आयोजन होगा..
शिक्षक के प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए विद्यार्थियों ने किया नमन
मंगलवार को जिला भर में शिक्षक दिवस धूमधाम से मनाया गया। अपने शिक्षक के प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए विद्यार्थियों ने उन्हें नमन किया। वहीं शिक्षकों ने भी विद्यार्थियों ..
नेहरू काॅलेज के 12 प्रोफेसर कक्षाएं छोड़ दिल्ली प्रदर्शन में पहुंचे, पढ़ाई बाधित
झज्जर के सबसे पुराने राजकीय नेहरु काॅलेज के 29 में से 12 प्रोफेसर काॅलेज में बच्चों की कक्षाएं छोड़ सातवें वेतन आयोग के तहत यूजीसी वेतनमान लागू कराने के लिए दिल्ली पहुंचे और ..
मातनहेल पाठशाला को मिला स्वच्छ स्कूल का अवाॅर्ड
झज्जर जिला की राजकीय प्राथमिक पाठशाला, मातनहेल को मानव संसाधन विकास मंत्रालय, भारत सरकार की ओर से स्वच्छ भारत-स्वच्छ विद्यालय के तहत राष्ट्रीय स्कूल स्वच्छता पुरस्कार प्..
कचरा बीनने वाले बच्चों को पहली बार मिला पढ़ने को मौका
क्षेत्र के छावनी मोहल्ले के राजकीय विद्यालय में झुग्गी-झोंपड़ी निवासी 15 बच्चे जो अब तक महज कचरा बीनने का काम करते थे वे पहली स्कूल आए और अन्य बच्चों के साथ बैठकर स्कूल का अन..
सब्जी मंडी में गंदगी से आढ़ती ग्राहक परेशान
झज्ज ररोड पर नई सब्जी मंडी में फैली गंदगी से आढ़ती और ग्राहक दोनों परेशान हैं। ताजी सब्जी खरीदने के लिए आने वाले लोग बीमारियां लेकर घर पहुंच रहे हैं..
डिप्टी डीए राठी सेवानिवृत
रोहतक के रहने वाले डिप्टी डीए मनोज राठी 33 वर्ष की सेवा के बाद सेवानिवृत हुए..
बास्केटबॉल और नेटबॉल में संस्कारम स्कूल की लड़कियां रही अव्वल
तीन दिवसीय ब्लॉक स्तरीय खेलों का आयोजन 8 से 10 अगस्त तक जहांआरा बाग स्टेडीयम में जिला शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित किया गया..
कई दिनों के इंतजार के बाद हुई हल्की वर्षा ने बढ़ाई उमस
इस बार मानसून की वर्षा क्षेत्र में न के बारबर हुई है। कई दिनों के इंतजार के बाद बुधवार की शाम को क्षेत्र में हल्की वर्षा हुई है। वर्षा के साथ ही हवाओं की गति धीमी पड़ गई थी..
3 सितंबर को प्रस्तावित है जाट आरक्षण संघर्ष समिति की भाईचारा रैली
डेरा प्रमुख के मामले से निपटने के बाद अब प्रशासन का ध्यान सीधे रूप से 3 सितंबर को होने वाली जाट आरक्षण संघर्ष समिति की भाईचारा रैली पर आन टिका है..
स्वास्थ्य विभाग को मिलेगी एनटीपीसी की एनर्जी, सिविल अस्पताल में एक ही छत के नीचे होगी डायग्नोस्ट
स्वास्थ्यविभाग ने 100 बेड का सिविल अस्पताल तो बनाया, लेकिन मरीजों को बेहतर सुविधाएं फिर भी नहीं मिल सकीं। आज भी अस्पताल की डायग्नोस्टिक सर्विस बिखरी हुई है..
रोहतक रूट पर प्राइवेट बसें रही बंद, बाकि रूटों पर चल रही निजी बसें
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को दोषी करार देने से पहले ही सरकार ने परिवहन विभाग की बसों का संचालन 24 अगस्त की रात आठ बजे से बंद कर दिया गया था..
जौहरी नगर में एक दशक पुराने बिजली तार बदले
लाइन पारके जौहरी नगर में एक दशक से ज्यादा समय से जर्जर लटकते बिजली के तारों से निगम अधिकारियों ने राहत दिलाने का काम किया है। आए दिन किसी किसी जगह से पुराने तार टूटकर सड़क पर..
युवा क्लब एसोसिएशन ने जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
क्षेत्रकी झुग्गी-झोंपड़ी में रहने वाले बच्चों को पढ़ने के लिए तैयार कर इन्हें सरकारी स्कूल में प्रवेश दिलाने के लिए सोमवार को जिला युवा क्लब एसोसिएशन द्वारा जिला मौलिक शि..
पारिवारिक मामले से ध्यान बंटाने के लिए सुभाष बराला ने साजिशन करवाया हमला : मलिक
अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक का कहना है कि उन पर फतेहाबाद में हुआ हमला पूर्व नियोजित साजिश के तहत हुआ है..
400 मीटर फ्री स्टाइल तैराकी में लडायन की शीतल ने बाजी मारी
झज्जरके जहांआरा बाग़ स्टेडियम में 18 19 अगस्त को जिला स्तरीय स्कूली खेल-कूद प्रतियोगिताएं की गई। इसमें एचडीवमा विद्यालय साल्हावास के छात्रों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में म..
किसान जनहित समिति की बैठक में समस्याओं पर मंथन
प्रदेशकिसान जनहित समिति की बैठक रवि‍वार को बिरोहड़ में की गई। इसमें मुख्य रूप से सूबे के किसानों की समस्याओं को लेकर 21 अक्टूबर को दादरी की नई अनाज मंडी में सुबह दस बजे होने क..
आक्रोश रैली के लिए बैठक कल
कर्मचारीमहासंघ ने करनाल में 20 अगस्त को होने वाली आक्रोश रैली की सफलता के लिए शुक्रवार को बैठक की। इसमें सरकार की वादा-खिलाफी पर रोष जताया गया। बैठक की अध्यक्षता कृष्ण कुरा..
आप लोग सुनते जाएं और हो जाएगा सभी का कल्याण
शिष्यऔर गुरुदेव के बीच में कोरा भावनात्मक संबंध नहीं होना चाहिए अपितु जिज्ञासात्मक संबंध भी होना चाहिए। व्यास मंच पर बैठे कथाव्यास कुछ भी सुनायें ऐसा नहीं है अपितु अधिका..
रिपोर्ट मंगवा कर पार्कों की कराई जाएगी जांच
क्षेत्रके गांवों में लाखों रुपए की लागत से बनी मेरा गांव मेेरी बगिया की खराब हालत जिले की नई डीसी से सुधारने की मांग की गई है। लोगों की इस शिकायत के बाद उपायुक्त सोनल गोयल का..
2 करोड़ का बकाया बिल चुकाने की बजाय नपा ने सीधे जोड़े स्ट्रीट लाइन के कनेक्शन, निगम को याद कराया 60 लाख
बिजलीनिगम को झज्जर नगर पालिका से अपने स्ट्रीट लाइटों के बिलों के 2 करोड़ रुपए लेने हैं। इस बीच झज्जर नगर पालिका भी हाउस टैक्स के बकाया 60 लाख रुपए बिजली निगम से मांग रहा है।..
पहले दिन अंडर-14 के तीनों वर्गों में सरला ने मारी बाजी
एमआरस्कूल हसनपुर के विशाल एवं भव्य प्रांगण में जिलास्तरीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता के प्रथम दिन जिला शिक्षा अधिकारी सतबीर सिंह सिवाच मुख्य ..
चार दिवसीय जिलास्तरीय खेल प्रतियोगिता 23 से, शेड्यूल जारी
ब्लॉकस्तरीयखेलों की सफलता के बाद अब जिलास्तरीय खेलों का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। इसके लिए बुधवार को स्थानीय जहांआरा बाग स्टेडियम में विभिन्न आयु वर्ग के खिलाड़ियों औ..
हरियाणवी संस्कृति को बचाने के प्रयास में जुटे कलाकार जोगेंद्र कुंडू
हरियाणवी संस्कृति बचाने के लिए अनेक कलाकार प्रयास कर रहे हैं। रोहतक के टिटौली गांव से आकर झज्जर के जहांआरा बाग स्टेडियम के पास रहने वाले हरियाणवी कलाकार जोगेंद्र कुंडू भी..
स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात
स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान किसी प्रकार की कोई खलल ना पड़े इसके लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के चाक चौबंद प्रबंध प्रबंध कर लिए हैं..
मंच पर भाषण दे रहे यशपाल मलिक पर लाठियों से हमला, िसर फोड़ा, पथराव में 30 लोग जख्मी
अखिलभारतीय जाट संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक पर कुछ लोगों ने लाठियों से हमला कर दिया। पत्थरबाजी की। उन्हें सिर में चोट आई है। मलिक पुलिसकर्मियों के अलावा क..
आजादी के लिए कई महापुरुषों ने किया था बलिदान
बाबा रामदास एजूकेशनल एंड वेलफेयर सोसायटी द्वारा संचालित आशा किरण स्पेशल स्कूल में देश को आजादी की 71वीं वर्षगाठ बड़ी ही धूमधाम से मनाई गई, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि नारायण सेव..
सुर्खपुर में आपसी विवाद में चली गोली, घायल पीजीआई रेफर
सुर्खपुरगांव में रविवार शाम आपसी विवाद में एक युवक जख्मी हो गया। घायल को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई भर्ती कराया गया है। पीड़ित अजीत के परिजनों ने बताया कि रविवार शाम साढ़े च..
महंत सोमगिरि के भंडारे में उमड़े श्रद्धालु, लगा मेला
रविवारको गांव कनवा के नौगजा पीर आश्रम में ब्रह्मलीन महाराज सोमगिरि का सोडषी भंडारा किया गया। भंडारे में हरियाणा हरिद्वार के अलावा विभिन्न स्थानों से बड़ी संख्या में साध..
वाल्मीकि मंदिर में पौधरोपण
सांपलारोड वाल्मीकि मंदिर में बाबा प्रसाद गिरि के महंत परमानंद गिरि द्वारा पौधरोपण किया गया।..
नेहरू कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर भारद्वाज के कविता संग्रह का विमोचन
राजकीयस्नातकोत्तर नेहरू महाविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर अमित भारद्वाज के कविता संग्रह प्रेम में डूबा लड़का का विमोचन दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली..
जंतर-मंतर पर पहुंचे युवा, बीजेपी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
राष्ट्रीययुवा कांग्रेस के भारत बचाओ आंदोलन में शामिल होने के लिए गुरुवार को झज्जर-बहादुरगढ़ के युवा जंतर-मंतर पर पहुंचे। प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव प्रदीप लडरावण की ..
जिलास्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की जहांआरा बाग स्टेडियम में रिहर्सल
स्वतंत्रतादिवस समारोह 2017 के जिलास्तरीय आयोजन की तैयारियां आरंभ हो चुकी है। जहांआरा बाग स्टेडियम में बुधवार को जिले के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने जिला प्रशासन क..
महाराजा अग्रसेन महिला महाविद्यालय में महिलाओं से संबंधित समस्याओं पर गोष्ठी
महाराजाअग्रसेन महिला महाविद्यालय में नए शैक्षणिक सत्र में शुक्रवार को वो मेन सैल ने डॉ. सोनिया गोयल के नेतृत्व में छात्राओं को महिलाओं से संबंधित समस्याओं पर गोष्ठी का आय..
पुलिस वर्दी में हत्या, लूट, डकैती करने वाले गिरोह के मास्टर माइंड समेत चार गिरफ्तार
पुलिसकी वर्दी पहनकर लोगों को लूटने वाले गिरोह के चार अारोपी गांव घसो कलां निवासी कश्मीरी, मनोहरपुर निवासी प्रदीप, बरटा निवासी योगेश्वर, जींद के राजेंद्र नगर निवासी सतीश क..
खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने गेहूं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली पकड़ा, डिपो होल्डर के खिलाफ मामला दर्ज
खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने साल्हावास गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्राली में भर कर ले जाए जा रहे गेहूं के ट्रैक्टर को काबू किया है। टीम ने गेहूं से भरे ट्रैक्टर ट्राली को साल्..
बिजली के बिल का भार कम करेगें एलईडी बल्ब व उर्जा दक्ष पंखे
भारत सरकार की उजाला योजना के निरंतरता में हरियाणा की बिजली वितरण निगम डिमांड साइड मेनेजमेंट के अंतर्गत सस्ती कीमतों पर एलईडी टयूब लाईटों और उर्जा कुशल पंखों की शुरूआत झज्..
संस्कारम स्कूल की टीम नेटबाॅल में अव्वल
तीनदिवसीय खण्ड स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन 3 से 5 अगस्त बाग जहांआरा स्टेडियम में किया गया। जिसमे पहले दिन संस्कारम स्कूल खातीवास की बास्केटबाल नेटबाल लड़कों की टीम ने ..
सरकारी अस्पताल में महंगा इलाज कराना, अनेक सुविधाओं के लिए लागू किया शुल्क
स्वास्थ्य विभाग की तरफ से सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवाओं को शुल्क बढ़ा दिया है। एक अगस्त से अस्पतालों में अधिकांश सुविधाएं महंगी हो गई हैं। विभाग की तरफ से 7 जुलाई क..
दिव्यांगों ने की 5 हजार पेंशन की मांग
दिव्यांगोंने अपनी मांगों को लेकर बैठक की ओर इस श्रेणी में आने वाले सभी लोगों के लिए प्रति माह 5 हजार रुपए सरकार की ओर से पेंशन दिए जाने की मांग की गई।..
जीएसटी में ऑनलाइन नहीं हुई तो ऑफलाइन टूल से फाइल की पहली रिटर्न
गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) लागू हुए एक माह हो गया है और जुलाई माह की जीएसटी की रिटर्न फाइल होनी भी शुरू हो गई है। मंगलवार को रेलवे रोड स्थित जूता के एक शोरूम की जीएसटी की ..
इनेलो नेता अभय के कार्यक्रम को लेकर गांवों का दौरा
इनेलोनेता अभय चौटाला के क्षेत्र 9 में होने वाले दौरों को देखते हुए पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी सक्रिय हो गए हैं।..
हरिपुरा मोहल्ला में परिवार की मौजूदगी में महिला की चोटी कटी
मंगलवारको हरिपुरा मोहल्ला में एक महिला की चोटी कट गई। इसके बाद महिला बेहोश हो गई। उसको उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद इनके मकान पर भारी भीड़ जमा हो गई..
बारिश से पुराना बस स्टैंड रोड पर भरा पानी
सोमवार को दोपहर बाद शहर में बारिश का सिलसिला शुरू हुआ। यह क्रम रुक-रुक कर देर शाम तक चला। इसके कारण शहर के पुराना बस स्टैंड रोड, सब्जी मंडी अंबेडकर चौक दूसरे कुछ निचले क्षेत्..
सेना भर्ती में 81.31 फीसदी अभ्यर्थी दौड़ से ही बाहर
23जुलाई से 2 अगस्त तक चलने वाली सेना भर्ती रैली सोमवार को रोहतक जिले की भर्ती के साथ अंतिम दौर में पहुंच गई है।..
एसडीएम ने जनता को समर्पित किया वाटर कूलर
समाजसेवीरमेश देशवाल ने छिक्कारा चौक पर आरओ युक्त वाटर कूलर प्याऊ का निर्माण कराया। यह निर्माण उन्होंने अपनी दादी भरतो देवी प|ी स्व. धर्मपाल निवासी सुरेहती की याद में कराय..
मातनहेल में खेलो भारत कार्यक्रम का आयोजन
रविवार को झज्जर जिले के गांव मातनहेल में खेलो भारत कार्यक्रम में मुख्यातिथि (राय¨सह सदस्य मनरेगा बोर्ड हरियाणा) ने पहुंचकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसी कड़ी को आगे बढाते ..
किसानों के बढ़े हुए मुआवजे की अदायगी के लिए रेलवे ने मांगा अदालत से समय
रेलवे लाइन के लिए अधिग्रहण की गई जमीन के बढ़े हुए मुआवजे की बाकी बची राशि का भुगतान करने के लिए रेलवे की तरफ से अदालत से समय मांगा है। किसानों की तरफ से दायर केस में शुक्रवार ..
खेल जीवन का अहम हिस्सा, तन और मन को करते हैं तंदुरूस्त: आदित्य धनखड़
हरियाणा की माटी में खेल बसता है और गांव का हर बच्चा खेलों में हिस्सेदारी करता है। इसी मिट्टी में खेल कर यहां के बच्चे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन करते हैं । ..
शतरंज चैंपियनिशप में अन्या हर्षित और तनिष्का अव्वल
तीन दिवसीय राज्यस्तरीय शतरंज प्रतियोगिता का शुक्रवार को समापन हो गया। सैनिक पब्लिक स्कूल के ऑडिटोरियम में तीन दिन तक चली इस प्रतियोगिता में नन्हें खिलाड़ियों का जलवा देख..
एक बूथ, दस यूथ जोड़ने की मुहिम शुरू करेगा लोकतंत्र मंच
झज्जर के सीताराम गेट पर रविवार को लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक हुई। इसमें जिला पदाधिकारियों की घोषणा करने के साथ यहां एक बूथ पर दस यूथ का नारा ..
नेशनल ग्रेप¨लग चैंपियनशिप में मोहनबाड़ी की बेटियों ने जीते दो पदक
मोहनबाड़ी गांव की दो बेटियों ने दिल्ली के छत्रशाल स्टेडियम में आयोजित हुई नेशनल ग्रेप¨लग चैंपियनशिप 2017 में दो बहनों ने रजत पदक जीत कर क्षेऋ का नाम रोशन किया है।..
75 प्रतिशत दिव्यांग ने नौकरी से हटने पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को लिखा पत्र
येहैं 49 वर्षीय मनफूल सिंह। हाथ पैरों से 75 प्रतिशत विकलांग। इनकी ये हालत दो साल की उम्र से है। जरूरी टीके बचपन में नहीं लगने से उन्हें ये उम्र भर का दंश झेलना पड़ रहा है।..
छात्राओं ने लगाए छाया फलदार पौधे
इंदिराप्रियदर्शनी महिला महाविद्यालय में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। महाविद्यालय में एनएसएस के शिविर के तहत ये आयोजन हुआ। ..
धरना देकर सीटीएम को सौंपा ज्ञापन
बृहस्पतिवार को हरियाणा गर्वमेंट पीडब्लयूडी मैकेनिकल वर्करज यूनियन जिला कमेटी झज्जर ने अपनी मांगों को लेकर जिला प्रधान अफलातून जाखड़ की अध्यक्षता में एक दिवसीय धरना देकर ..
हसनपुर में वृद्धा की चोटी कटने की अफवाह
जिला भर में विभिन्न स्थानों पर महिलाओं की चोटी कटने की अफवाह का सिलसिला जारी है। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस प्रकार की अफवाहें भी चल रही हैं। महिलाओं व युवतियों में भय का माहौ..
कर्मचारियों का ऐलान, मांगे पूरी नहीं हुई तो 12 को रोहतक में किया जाएगा आंदोलन
सर्वकर्मचारी संघ की जिला कमेटी की ओर से गुरुवार को लघु सचिवालय पर एक दिवसीय धरना कार्यक्रम था। इस कारण से दिनभर कर्मचारियों की नारेबाजी होती रही। इस मौके पर फैसला लिया गया..
बादली विधानसभा में अपने विधायक से नाखुश हैं लोग-सर्वे रिर्पोट
बादली विधानसभा क्षेत्र में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ के लिए आने वाले विधानसभा चुनाव में खतरे की घंटी का शोर सुनाई पड़ रहा है। सर्वे रिपोर्ट के अनुसार ५२.४ प्रतिशत लोग ..
स्कूलों में तीज पर्व की रही धूम
लिटिल एंजल्स वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में तीज महोत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर बच्चे पारंपरिक वेशभूषा में दिखाई दिए। बच्चों ने सावन आया शीर..
करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत, लोगों ने लगाया जाम
मंगलवार को दुलीना स्थित जिला कारागार के नजदीक हुए हादसे में एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक यहां अपनी मां के साथ जेल में बंद अपने मामा के बेटे से मिलाई के लि..
प्रवीण यादव के बाद पंकज यादव भी करेगा सेना में सेवा
224 मीडियम रेजिमेंट में सिपाही रहे प्रवीण यादव देश के लिए जीवन को दांव पर लगाकर कारगिल के इतिहास में अपना योगदान स्वर्णाक्षरों में लिखवा चुके हैं। ऑपरेशन विजय के दौरान मिले ..
बृहस्पतिवार को हुए झगड़े के बाद शुक्रवार को धांधलान स्कूल पर लटका ताला
धांधलान गांव में बृहस्पतिवार को दिन भर हुए हंगामे का असर यह रहा कि शुक्रवार को गांव के लोगों ने स्कूल में पहुंचते हुए मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया।..
कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ आज करेंगे झज्जर का दौरा
कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ 22 जुलाई शनिवार को झज्जर का दौरा करेंगे। प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री शनिवार सुबह साढ़े दस बजे नेहरू काल..
इंजीनियर बेटी ने पिता की चिता को दी मुखाग्नि, समाज को दिया संदेश
यहां एक बेटी ने अपने पिता को मुखाग्नि दी अौर बेटे की तरह अपना फर्ज निभाया। झण्‍जर में इस इंजीनियर बेटी ने अपने पिता के निधन के बाद उनका अंतिम संस्‍कार किया।..
अंतर्सदनीय सामूहिक चर्चा व कंप्यूट क्विज में यूनिटी सदन ने बाजी मारी
आरईडी विद्यालय में बृहस्पतिवार को अंतर्सदनीय 'सामूहिक चर्चा' व कंप्यूटर क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का विषय था जीएसटी। प्रतियोगिता के आयोजन का ..
सपना चौधरी का नया Video मचा रहा है धमाल, पहली बार किया ऐसा Dance
देशभक्ति और सावन के महीने में कावड़ियों को समर्पित हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी ने गीत गाया है, जिसने यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचा रखा है। खास बात तो यह है कि सपना भगवान शिव ..
युवाओं ने पौधरोपण कर पर्यावरण सुरक्षा की लिया संकल्प
धवार को जिले के जौंधी गांव में युवाओं द्वारा पौधरोपण किया गया। चेहरे पर मुस्कान लिए बच्चों ने कहा कि ये पौधे और हम साथ-साथ बढ़ेंगे और सबके लिए पर्यावरण की सुरक्षा करेंगे..
दो अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर दबोचे
पुलिस ने गत रात्रि मण्डावर बाईपास चौराहे पर चैंकिग के दौरान, पुलिस पार्टी ने बमुश्किल अपनी जान बचाते हुए ..
आखिर कैसे बुरा हो जाता है ऑक्सीजन देने वाला कोई पौधा
कार्बन डाइऑक्साइड को सोंखते हुए ऑक्सीजन का उत्सर्जन करने वाला पौधा आखिर बुरा पौधा कैसे हो सकता है। ..
कराटे प्रतियोगिता में बहादुरगढ़ के खिलाड़ियों ने जीते चार पदक
राजस्थान के टापूकाडा स्थित दिल्ली पब्लिक इटरनेशनल स्कूल में हुई इटर स्टेट कराटे डू चैंपियनशिप में बहादुरगढ़ के खिलाड़ियों ने चार पदक हासिल किए है।..
13.68 करोड़ रुपये की लागत से स्थापित होगा मछली हैचरी
हरियाणा सरकार ने जिला झज्जर में 13.68 करोड़ रुपये की लागत से एक हाईटैक और अत्याधुनिक सजावटी मछली हैचरी स्थापित करने का निर्णय लिया है। यह देश में अपनी तरह की पहली परियोजना होग..
पारा @38 डिग्री, दो दिन बाद फिर बारिश के आसार
लगातारएक सप्ताह तक रुक-रुक चले बूंदाबांदी के दौर के बाद अब दो दिन से मौसम साफ है। रविवार को पारा चढ़कर 38 डिग्री तक पहुंच गया। मौसम विभाग के पूर्व अनुमान के मुताबिक मंगलवार स..
नाइट डोमिनेशन के तहत विशेष नाकों पर की 1300 वाहनों की जांच
जिला पुलिस ने अपराधों की रोकथाम तथा अपराधियों की धरपकड़ के लिये शनिवार की रात्रि नाईट डोमिनेशन अभियान चलाया। अलग-अलग स्थानों पर पुलिस की तरफ से विशेष नाके व गश्त पार्टियों ..
झज्जर में पहली बार होगा ब्रेस्ट कैंसर का उपचार
विश्वमें जानलेवा बीमारी के रूप में तेजी से बढ़ रहे ब्रेस्ट यानी स्तन कैंसर का उपचार पहली बार झज्जर में होगा..
योग प्रतियोगिता में सपना और मोहित रहे अव्वल
झज्जर| शहरमें सरकारी स्कूलों की जिला स्तरीय योग प्रतियोगिता आयोजित की ..
कॉलेजों में होंगे ऑनलाइन एडमिशन, झज्जर समेत 29 कॉलेजों के प्रतिनिधियों ने ली ट्रेनिंग
उच्चतरशिक्षा निदेशालय की ओर से प्रदेशभर में ऑनलाइन एडमिशन..
स्टैंड पर नहीं रुकती बसें, अधिकारी मानने को तैयार नहीं
दिल्लीबहादुरगढ़ के लिए रोहतक की बसों में बैठना आसान नहीं है। रोहतक की तरफ से आने वाली बसें स्टैंड के अंदर..
इसरो में वैज्ञानिक बना मारौत गांव का अश्वनी |
मारौत का यह युवा इसरों में वैज्ञानिक के रूप में तैनात..............
शहरमें अब एक नया सेक्टर.
शहरमें अब एक नया सेक्टर आया है जिसमें 132 प्लाटों का ड्रा........................
छुड़ानी धाम में गरीबदासी त्रिशती समारोह आज से
गांव छुड़ानी धाम में स्थित छतरी साहिब मंदिर परिसर में शुक्रवार.................