Hisar Voice
जीजेयू में 18 अगस्त तक चलेगी फोटो प्रदर्शनी
गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय के गुरु जंभेश्वर महाराज धार्मिक अध्ययन संस्थान में जनसंपर्क कार्यालय के सौजन्य से प्रकृति व मानव के गहन संबंधों को रेखांकित करती फोटो प्रदर..
किसानों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन
भारतीय किसान संघर्ष समिति ने शहर में अ‌र्द्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। किसान प्रदर्शन करते हुए फव्वारा चौक पहुंचे और पुतला जलाया। इससे पहले उकलाना में नौ अगस्त से जारी जेल ..
समाज बदल रहा है बेटियों को दे आजादी : कृपाशंकर पटेल
समाज में बदलाव आ रहा है बिश्नोई समाज युवाओं व महिलाओं को भी भागीदारी दें। जनमाष्टमी पर बिश्नोई मंदिर में आयोजित युवा सम्मेलन में अतिथि के तौर पर पहुंचे अर्जुन अवार्डी खिल..
हवाई अड्डे के विस्तारीकरण के लिए 75 करोड़ मंजूरी, जल्द शुरू होगा काम : चंद्रा
राज्यसभा सांसद डा. सुभाष चंद्रा ने कहा कि हिसार हवाई अड्डे के विस्तारीकरण के लिए हरियाणा सरकार ने 75 करोड़ रुपये की राशि मंजूर की है और जल्द ही विस्तारीकरण का कार्य शुरू हो जा..
नेता जी की याद में धान्सू में बनेगा संग्राहलय
नेता जी सुभाष चन्द्र बोस आजाद ही फोज के गठन के सिलसिले में गांव धान्सू आए थे। यहां उनकी याद में गांव धान्सू में एक संग्राहलय बनाया जाए। यह फैसला स्वतंत्रता दिवस पर लक्ष्य प..
विख्यात नन्हे कलाकार कदम चुग द्वारा देशभक्ति पर दी भावपूर्ण प्रस्तुति
भारत माता मंदिर में जन्माष्टमी के पावन पर्व पर देव आराधना और राष्ट्र आराधना का अनूठा कार्यक्रम किया गया ।विवेकानन्द हाई स्कूल के बच्चों ने श्री कृष्ण की बाल लीला पर देव आर..
विश्व हिन्दू परिषद स्थापना दिवस पर भारत माता मंदिर में किया राष्ट्ररक्षा यज्ञ
विश्व हिन्दू परिषद के स्थापना दिवस पर जन्माष्टमी के पावन पर्व पर भारत माता मंदिर में राष्ट्ररक्षा यज्ञ का आयोजन किया गया..
तीन विधायकों और महिलाओं के साथ 133 इनेलो कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी
राष्ट्रीय किसान महासंघ के आह्वान पर मांगों को लेकर पांच जिलों के किसानों द्वारा उकलाना की नई अनाज मंडी में चल रहे जेल भरो आंदोलन को इनेलो पार्टी ने समर्थन देने की घोषणा की ..
हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए एसपी आवास के सामने जाम
गांव रामबास निवासी सुनील की मौत मामले में पीड़ित परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी मांग को लेकर सोमवार सुबह एसपी निवास के सामने जाम लगा दिया। कुछ देर बाद ही पुलिस ने जाम खुलव..
पति की शहादत के बाद लेक्चरर और सास-ससुर के बुढ़ापे की लाठी बनी मंजू
देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले गांव रावलधी निवासी नरेंद्र के परिवार को आज भी सम्मान नहीं मिलने की मन में टीस है। 16 जनवरी 2007 को कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ..
युवा सम्मेलन दंगल कोच कृपाशंकर बिश्नोई होंगे मुख्य अतिथिकल
श्री गुरु जम्भेश्वर भगवान के 567वें जन्मोत्सव अर्थात जनमाष्टमी के सुअवसर पर आज 15 अगस्त को श्री बिश्नोई मन्दिर हिसार के पावन प्रांगण में सांय 4 बजे से 6 बजे तक युवा सम्मेलन का आ..
स्वतंत्रता दिवस पर हरियाणावासियों को मिला लाभ, 638 गांव होंगे ‘जगमग’
प्रदेश में बिजली का लाइन लॉस कम करके निगम का राजस्व बढ़ाने व उपभोक्ताओं को कम कीमत पर बेहतर बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने की कवायद के तहत ऐसी कार्ययोजना की तरफ कदम बढ़ा रहा ..
कुएं में मिला लापता युवक का शव, परिजन बोले- हत्या हुई
गांव रामबास में शनिवार देर शाम से लापता व्यक्ति का शव रविवार सुबह गांव के ही एक कुएं में मिला। शव पर चोट के गहरे निशान होने के कारण परिजनों ने जहां गांव के ही एक परिवार पर हत्..
पुलिस ने आरोपी के मकान से स्मैक और गांजा बरामद कर किया सील
शहर में ठंडी सड़क एरिया में 10 दिन पहले दो सगे भाइयों की हत्या और दोस्त पर जानलेवा हमले के मुख्य आरोपी शंकर के मकान में रविवार को दोपहर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने तलाशी के दौ..
स्वर्णकार समाज ने दी चेतावनी, कमल खिलाया है तो मुरझाने में देर नहीं करेंगे
स्वर्णकार समाज और मैढ़ क्षत्रिय समाज ने केंद्र सरकार को जीएसटी मुद्दे पर सीधे-सीधे चेतावनी देते हुए कहा कि यदि समाज कमल खिलाने में योगदान कर सकता है तो मुरझाने में भी देरी ..
एक विद्यार्थी - एक वृक्ष कार्यक्रम के अंर्तगत लगाए 100 पौधे
चौधरी चरण ¨सह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के गृहविज्ञान महाविद्यालय में वन महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया।..
दिग्विजय मेमोरियल स्कूल में जन्माष्टमी उत्सव मनाया
कैमरी रोड स्थित दिग्विजय मेमोरियल स्कूल में जन्माष्टमी उत्सव बड़े हर्षोल्लास मनाया गया। बच्चों ने भगवान श्री कृष्ण की रास-लीलाओं को दर्शाते हुए नृत्य किया।..
जेवरा के विद्यार्थियों ने हिसार भूना मार्ग पर लगाया जाम
हिसार-भूना मार्ग पर जेवरा गांव में नहर के पुल पर शुक्रवार सुबह छात्र-छात्राओं ने रोडवेज की बसें गांव के अंदर से ले जाने की मांग को लेकर जाम लगा दिया..
भारत माता मंदिर मे देव आराधना और राष्ट्र अराधना का अनूठा कार्यक्रम
भारत माता मंदिर में जन्माष्टमी के पावन पर्व पर देव आराधना और राष्ट्र आराधना का अनूठा कार्यक्रम किया जाएगा। ट्रस्ट के अध्यक्ष प्यारे लाल लाहौरिया व महासचिव विजय शर्मा ने ब..
शराब और जुआ खेलने के लिए रुपये नहीं मिलने पर पत्नी को डंडों से पीटा
शराब जुआ खेलने के लिए रुपये नहीं देने से तैश में आए व्यक्ति ने अपनी पत्नी को लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया। घायल ने तुरंत थाने में फोन किया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर ..
पिस्टल लेकर घूम रहा था पान्नू गैंग का ये गैंगस्टर, 50 हजार रुपये था इनाम
हत्या के प्रयास में पिस्तौल लेकर घूम रहे विनोद पान्नू गिरोह के 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने बालसमंद से गिरफ्तार कर लिया है।..
अंधेरे में शरीर की गर्मी से टारगेट पता कर रहे टी-90 टैंक, तो 15 सेकेंड में मार करने को तैयार ओसाका मिसा
एचएयू के किसान मेला मैदान में गुरुवार को सैन्य उपकरणों की दो दिवसीय प्रदर्शनी लगाई गई। जिसमें बोफोर्स तोप, एंटी मिसाइल टैंक, कृत्रिम पुल और अन्य आधुनिक उपकरणों को स्कूली ब..
देर रात पुलिस कर्मी ने घर में घुसकर किया हंगामा
गुरुवार देर रात शराब के नशे में धूत एक पुलिसकर्मी द्वारा किला बाजार क्षेत्र में एक मकान में घूस कर हंगामा करने पर क्षेत्र के लोग वहां पर जमा हो गए। लोगों को एकत्रित होते देख ..
चार्ली चैपलिन-टैप डांस स्टाइल में बढ़ रही सिटी के यंगस्टर की दिलचस्पी
चार्ली चैपलिन अपनी साइलेंट कॉमेडी के लिए आज भी जाने जाते हैं मगर साथ ही डांसर्स के लिए उनका टैप डांस स्टाइल एक आइकॉन की तरह है। वही इसी स्टाइल में कोरियोग्राफर्स अपनी क्रिए..
आधी रात सड़क पर दो भाइयों की हत्या, दहशत के बाद पुलिस फोर्स तैनात
मामूली कहासुनी के चलते ठंडी सड़क स्थित वाल्मीकि मोहल्ला में दो सगे भाइयों गुरुवार रात करीब साढ़े दस बजे दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग में मृतकों के एक दोस्त ..
गुरु जम्भेश्वर स्कूल, की छात्रा कनिष्का ने जीता कराटे में अंतर्राष्ट्रीय पदक
गुरु जम्भेश्वर वरिष्ट माध्यमिक विद्यालय जवाहर नगर हिसार की छात्रा कनिष्का ने अन्तर्राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में ताम्र (ब्रोंज मैडल) पदक जीता है ..
कवि महेन्द्र जैन के नव प्रकाशित दोहा संग्रह का लोकार्पण
हरियाणा साहित्य अकादमी के सौजन्य से प्रकाशित कवि महेंद्र जैन के प्रथम दोहा संग्रह 'आएगा मधुमास' का लोकार्पण दूरदर्शन के निदेशक सतीश वत्स ने किया। ..
पटेल नगर आरयूबी का रास्ता साफ, निगम ने रेलवे को भेजी राशि
मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हिसार आने से पहले पटेल नगर में आरयूबी बनने का रास्त साफ हो गया है। दो सप्ताह से नगर निगम के पास आरयूबी का पैसा अटका हुआ था।..
लेडीज ने किटी पार्टी में किया धमाल, तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त पर किया डांस
नॉटी आफ्टर फाेर्टी की थीम के साथ उम्र का एक पड़ाव पूरा कर चुकी सिटी लेडीज ने अपनी किटी पार्टी से साबित कर दिया कि भले ही 40 पार कर ली तो क्या हुआ..
घर से बुलाकर युवक को गोली मारकर किया घायल, गांव से ले गए थे दूर
गांव पाबड़ा निवासी संदीप को गांव के ही दो युवकों ने गोली मारकर घायल कर दिया। शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल संदीप ने बताया कि मंगलवार रात 10 बजे के करीब उसके पास गांव के ही ज..
शू बॉक्स जोड़कर बनाया रूम को स्टूडियो, सिंगिंग टैलेंट से मिलती है स्कॉलरशिप
सिंगिंग का टेलेंट बहुत लाेगों में होता है मगर एक गाने काे निकालने काॅस्ट यानि स्टूडियो की कास्ट में ही यह टेलेंट कई बार सबके सामने अाने से रह जाता है ।..
दिनभर छाए रहे बादल, शाम को बूंदाबांदी, किसानों को सलाह- न करें ¨सचाई
एक दिन पहले हुई बारिश का असर मंगलवार को भी देखने को मिला। दिनभर बादल सूर्य के साथ आंख-मिचौनी खेलते रहे। शाम पांच बजे के बाद बूंदाबांदी हुई। पूरे दिन मौसम सुहावना रहा, जिससे त..
कांग्रेस की बनाई नीतियों पर काम कर रही भाजपा : दीपेंद्र
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज युवा कांग्रेस के हिसार हलका प्रधान अर्जुन ठाकुर के प्रतिष्ठान पर जलपान किया व कार्यकर्ताओं से मिले। इस अवसर पर अर्जुन ठाकुर ने कार्यकर्ताओं क..
नागरिक अस्पताल में चलाया सफाई अभियान, पौधरोपण भी किया
नागरिक अस्पताल में मंगलवार को अपने जन्मदिन पर पीएमओ डा. दयानंद ने सफाई अभियान चलाया, साथ ही पौधरोपण करके लोगों को स्वच्छता और पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।..
भाजपा के क्रियाकलापों से खतरे में लोकतंत्र : कुलदीप बिश्नोई
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा देश, प्रदेश में तानाशाही से कार्य कर रही है। भाजपा के क्रियाकलापों से आज दुनिया का सबसे ..
महिलाओं ने पानी के लिए डीसी के जोड़े हाथ , कहा-10 साल से नहीं आ रहा पानी
पिछले दस साल से गांव किरतान में पीने के पानी की किल्लत है। इसको लेकर गांव की महिलाओं ने पंचायत के नेतृत्व में उपायुक्त के सामने हाथ जोड़कर पीने का पानी उपलब्ध करवाने की गुहा..
सेक्टरवासियों को सता रहा इन्हांसमेंट का मुद्दा, जल्द खोल सकते हैं हुडा के खिलाफ मोर्चा
इन्हांसमेंट का मुद्दा लगातार गरमाता जा रहा है। इसके विरोध में सेक्टरवासी कई बार नाराजगी जता चुके हैं, लेकिन हुडा की ओर से उचित समाधान नहीं मिल रहा है।..
जिले में 174 जगह मिला डेंगू का लारवा, शहर के 106 लोगों को नोटिस
शहरवासियों को ज्यादा जागरूक माना जाता है, लेकिन मलेरिया विभाग की रिपोर्ट अनुसार शहर में ग्रामीण इलाकों के मुकाबले सबसे ज्यादा डेंगू के लारवा मिले हैं। किसी ने घर में कूलर ..
27 एमएम बरसा पानी, निकासी होने से इंडस्ट्रियल एरिया की सड़कें फिर डूबीं
थंडरस्ट्रॉम के चलते दोपहर बाद शहर में हुई बारिश ने लोगों को गर्मी और उमस से राहत दी। एक घंटे में 27 एमएम बारिश होने से डाबड़ा चौक पुल से लेकर जिंदल पुल तक सड़क के दोनों ओर पानी ..
कोर्ट ने कहा- मुलजिम ने हमारा समय बर्बाद किया, 50 हजार जुर्माना लगाया
बरवाला के सतलोक आश्रम प्रकरण में देशद्रोह में 428 में रामोतार ने स्वयं को झूठा फंसाए जाने का आरोप लगाते हुए अदालत में 216 सीआरपीसी के तहत प्रार्थना पत्र दाखिल किया। सोमवार को अ..
बजंरगदल के कार्यकर्ता की गिरफ्तारी से धार्मिक सामाजिक संगठनों ने किया रोष प्रदर्शन
प्रदर्शन में मस्जिद के सामने एक आम के व्यपारी के साथ हुए विवाद में बजरगदल के विभाग सयोजक की गिरफतारी के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद , बजरंग दल व हिन्दू संघर्ष समिति के तत्व..
सूखा गुजर गया इस साल का सावन, पिछले साल की तुलना में 25 प्रतिशत हुई बारिश
बारिश की झड़ी का इंतजार कर रहे शहरवासियों को सावन माह से मायूसी ही मिली। पूरा सावन गुजर गया लेकिन लोगों को बारिश महसूस नहीं हुई। पिछले साल की तुलना में इस साल जुलाई में महज 25 ..
सोमवार को दी जाती थीं आयरन की गोलियां, लड़कियां होने लगीं बीमार, जांच में पता चला व्रत में खाली पेट
स्वास्थ्य विभाग के एक छोटे से फैसले ने बच्चों के स्वास्थ्य पर काफी असर डाला है। पिछले एक साल से प्रदेश के सरकारी स्कूलों में आयरन की गोली देने का दिन बदलने से ही यह असर हुआ ह..
दोस्त ने ही रची थी बदमाश के मर्डर की साजिश, पीठ पर मारी थी गोलियां
अर्बन एस्टेट में प्रदीप जमावड़ी के हत्याकांड में शामिल रहा उसका दोस्त आरोपी काला 24 घंटे के बाद भी पुलिस की पकड़ में नहीं आया। प्रदीप जमावड़ी एवं प्रदीप काला के बीच नौ साल पु..
इनसो ने किया यूथ कॉमनवेल्थ के गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी का स्वागत
लंदन में आयोजित यूथ कॉमनवेल्थ गेम्स में हिसार के सोनी छाबड़ा ने 73 किग्रा भारवर्ग में स्वर्ण पदक प्राप्त करते हुए शहर व अभिभावकों का नाम रोशन किया..
पौधरोपण समय की सबसे बड़ी जरूरत: दहमनियां
नगर की श्री कृष्ण गौशाला में हरियाणा अग्रवाल संगठन द्वारा पौधरोपण अभियान चलाया गया। संगठन प्रधान निरंजन दहमनियां ने कहा कि पौधरोपण समय की सबसे बड़ी जरूरत है..
लुवास के 51 विद्यार्थियों ने ली पशुचिकित्सक की शपथ
लाला लाजपत राय पशुचिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सा महाविद्यालय के वर्ष 2012 बैच के नव-प्रशिक्षित स्नातक छात्रों के लिए पशु-चिकित्सक शपथ समारोह का आयो..
नशा मुक्ति केंद्र के संचालक को गोली मारने के आरोपी को 10 साल की कैद
विजयनगर में एक साल पहले नशा मुक्ति केंद्र के संचालक को गोली मारने के मामले में शुक्रवार को अतिरिक्त सेशन जज जयवीर सिंह की अदालत ने एक आरोपी को दोषी करार देते हुए दस साल की स..
ATM कार्ड बदलकर दो लोगों के खातों से निकाली राशि
. 2दिन में उकलाना में दो अलग-2 लोगों के एटीएम कार्ड बदलकर उनके खाते से हजारों रुपए निकाल लिए गए। एक व्यक्ति को 41,300 रुपये और एक को 31,000 हजार रुपए की चपत लगाई जा चुकी है। ..
कॉलेजों में 500 रुपए लेट फीस के साथ 31 जुलाई तक होंगे एडमिशन
कॉलेजों में विद्यार्थी 31 जुलाई तक लेट फीस के साथ दाखिला ले सकते हैं। उच्चतर शिक्षा विभाग के आदेशों के अनुसार ग्रेजुएट कक्षाओं में दाखिले के लिए 23 जुलाई से प्रतिदिन 100 रुपये ..
बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक
आज हिसार के लोक निर्माण विश्रामगृह में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कार्यकर्ताओं की ओपचारिक बैठक ली। इस बैठक में भाजपा के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र पून..
जितनी हमारे लिए सांस उपयोगी उतने ही पेड़ : प्रो. टंकेश्वर
पेड़-पौधे मानव के लिए उतने ही महत्वपूर्ण हैं जितनी मानव शरीर के लिए सांसे। पेड़-पौधे केवल मानव के लिए ही नहीं बल्कि जीव-जन्तुओं के जीवन में आवश्यक है। ..
सेक्टर 16-17 एसोसिएशन दो फाड़, अब सांझी दीवार का रेट नौ रुपये प्रति ईंट तय
सांझी दीवार के मुद्दे को लेकर सेक्टर 16-17 और सेक्टर 13 पार्ट-टू एसोसिएशन दो फाड़ हो गई है। एसोसिएशन प्रधान जितेंद्र की तरफ से 24 जुलाई को तय किए गए सांझी दीवार के रेट के विरोध में स..
अंतरिक्ष से जुड़ीं पहेलियां सुलझी हरसैक की साइंस एग्जिबिशन में
स्पेससूट, ड्राई आइस और एरोजेल मेटेरियल अंतरिक्ष यात्रा से जुड़े तमाम सवालों के जवाब स्टूडेंट्स को एग्जिबिशन में मिले। जिन्हें वह सिर्फ किताबों में पढ़ते थे या सुनते थे। म..
70 जा चुके जापान, 30 विद्यार्थी पासपोर्ट बनवाकर 2 माह से कर रहे इंतजार
जापान-एशियायूथ एक्सचेंज कार्यक्रम के माध्यम से दसवीं कक्षा में 90 फीसदी से अधिक अंक हासिल करने वाले देश के सरकारी स्कूलों के 100 होनहार विद्यार्थियों को एडवांस टेक्नालॉजी स..
नारनौद:विकास कार्यों की भरमार के बावजूद सिर्फ 54.5 प्रतिशत लोग कैप्टन अभिमन्यु से खुश
हरियाणा सरकार में सबसे प्रभावी मंत्रियों में गिने जाने वाले कैबिनेट मंत्री कैप्टन अभिमन्यु से ५४.५ प्रतिशत लोग ही खुश नज़र आते हैं। विकास कार्य की झड़ी लगाने का दावा करने ..
तीज महोत्सव पर अग्रवाल महिला विकास मंच की महिलाओं ने बिखेरा जलवा
तीज महोत्सव पर सूर्या सेलिब्रेशन में अग्रवाल महिला विकास मंच की ओर से तीज उत्सव मनाया गया, जिसमें कई प्रकार की प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में हिसार क्वीन खिताब..
निजी रूट परमिटों को रद करे सरकार, वरना होगा आंदोलन : किरमारा
निजी रूट परमिटों के विरोध में रोडवेज की आठों यूनियनों का विरोध जारी है। मंगलवार को सरकार एवं प्रशासन की परिवहन स्कीम 2016-17 के तहत प्राइवेट बसों को अड्डों से चलवाने और प्राइवे..
नाबालिग को गलत पता बताकर भेजा दूसरी जगह, फिर खेत में ले जाकर किया रेप
अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डॉ. पंकज ने बरवाला के एक गांव में 14 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाले दोषी जगदीश को 14 साल कैद की सजा सुनाई है। अदालत ने दोषी पर 20 हजा..
बेटी पर ससुराल वालों के जुल्‍म से दुखी पिता ने कर ली खुदकुशी
जिस बेटी को नाजों से पाला-पोसा था और बड़े अरमानों से उसकी शादी की थी उसका ससुराल वालों ने जीना हराम कर दिया। पिता ने ससुराल वालों को बहुत समझाया..
बात करने के बहाने घर से बुलाया और फिर पेट में घोंपी छुरी
कैमरी रोड स्थित मारुति विहार कालोनी में शनिवार की रात को परिवार के साथ बैठी चाची को बात करने के बहाने घर से बाहर बुलाया फिर पेट में छुरी घोंप दी। घटना के बाद आरोपी भतीजा धमकी..
प्रश्न पत्र कम पड़े तो फोटो स्टेट के सहारे स्कूलों में हुए मंथली टेस्ट
सरकारी स्कूलों के हालात सुधारने की शिक्षा विभाग की गंभीरता की पोल उस समय खुल गई, जब सोमवार को स्कूलोंं में मंथली टेस्टों के लिए प्रश्नपत्र ही नहीं भेजे गए। सरकारी स्कूलों म..
नैनन में श्याम समाएगो, मोहे प्यार का रोग लगाएगो..पर झूमे श्रद्धालु
सेक्टर 14 स्थित कम्युनिटी सेंटर में रविवार को श्रीश्याम आस्था संघ की ओर से चतुर्थ श्रीश्याम दुग्धाभिषेक एवं झूला महोत्सव का आयोजन किया गया..
गली में सोई थी मकान मालकिन, चोर घर से निकाल ले गए 75 हजार रुपये
बड़वाली ढाणी में रहने वाली कांची देवी के आवास में देर रात चोरों ने सेंधमारी करके हजारों रुपये की नकदी चोरी कर ली। इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर प..
पटेल नगर में कर्ज के बोझ तले दबा युवक सुसाइड नोट छोड़कर हुआ लापता
पटेल नगर में मानसिक रूप से परेशान 24 वर्षीय सन्नी सुबह साढ़े छह बजे घर से चला गया। उसने जाने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें आत्महत्या करने और उसे ना ढूंढने के बारे में ल..
4 साल की पोती को गर्म चिमटे से दागा, आरोपी दादी गिरफ्तार
गांव मौजूखेड़ा में 4 साल की पोती रजनी को गर्म चिमटे से दागकर मारने का प्रयास करने की आरोपी दादी कमला देवी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है..
विभिन्न प्रतियोगिताओं का किया जाएगा आयोजन
अग्रवाल महिला विकास मंच हिसार द्वारा २५ जुलाई को तीज महोत्सव का आयोजन किया जाएगा।4 बजे से तीज सिंधारा के रूप में कार्यक्रम प्रारम्भ किया जाएगा ..
शिवरात्रि पर किया भारत माता मंदिर में नि-शुल्क काल सर्पदोष निवारण महारूद्राभिषेक
शिवरात्रि के पावन पर्व पर भारत माता मंदिर में नि-शुल्क काल सर्पदोष निवारण के लिए महारूद्राभिषेक किया..
नाबालिग को धमकी देकर बनाता रहा हवस का शिकार, मिली 12 साल की कैद
अदालत ने सदर थाना के अंतर्गत गांव में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में दोषी करार कृष्ण को 12 साल कैद और 22 हजार रुपये जुर्माना भरने की सजा सुनाई है..
बेटे का दोस्त बनकर आया युवक वृद्धा के सोने के कंगन लेकर हो गया फरार
.सेक्टर 13 में बेटे का दोस्त बनकर आए युवक ने बातों में उलझाकर 71 वर्षीय वृद्धा को विश्वास में लिया फिर उसके हाथ से डिजायन देखने के लिए सोने के कंगन उतरवाए और भाग गया..
शिवरात्री के अवसर पर मन्दिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता
जलाभिषेक कि लिए कावड़िए हरिद्वार से सजा-धजा कर लाए कावड़। शिवलिंग पर बेलपत्तर, फल और दूध आदि से किया जलाभिषेक।..
चोरों ने पहले चुराया 32 तोला सोना, अब समझौते के प्रयास में जुटी क्राइम ब्रांच
पहले लॉकर से 32 तोले सोना और 4 हजार कनाडाई डाॅलर चोरी किए गए। फिर आरोपियों पर कार्रवाई के बजाय पुलिस ने पीड़ित शिकायतकर्ता को गुरुद्वारे में ले जाकर उससे कसम दिलाई कि उसकी शि..
श्याम मर्डर केस : आरोपी मामा और भांजे से पिस्तौल व चाकू बरामद
बैंक काॅलोनी वासी श्याम अरोड़ा मर्डर केस में गिरफ्तार किए गए छोटू राम काॅलोनी वासी आरोपी साहिल और महावीर काॅलोनी वासी पवन को पुलिस ने गुरुवार को अदालत में पेश किया। ..
हरियाणा मॉनसून: प्रदेश में हुई तेज बारिश, गड्‌ढों में गिरते रहे वाहन
सावन माह लगने के 13 दिन बाद गुरुवार को प्रदेश में काली घटा छाई। इससे आधे हरियाणा में अच्छी बरसात और आधे में बूंदाबांदी हुई। भिवानी के बहल में सबसे ज्यादा 125 एमएम पानी गिरा।..
गर्मी में दो-दो टी-शर्ट पहन खेलीं लड़कियां, मैच से पहले खिलाड़ियों काे ढोना पड़ा पानी
भीम स्टेडियम में शुरू हुई दो दिवसीय जिला स्तरीय प्री नेहरू हॉकी प्री सुब्रतो फुटबाल स्पर्धा में बजट नहीं होने के कारण खिलाड़ियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।..
मुख्य ग्रंथी की फतेहगढ़ में हत्या, अलीका में हुआ अंतिम संस्कार
गांव अलीका निवासी 38 वर्षीय मुख्य ग्रंथी प्यारा सिंह का पंजाब के फतेहगढ़ साहिब स्थित गुरुद्वारा में एक निहंग ने सिर कलम कर गुरुद्वारा साहिब की सीढ़ियों में रख दिया। घटना वीर..
सिर में गोली मारकर युवक की हत्या, काला तेल डाल शव को लगा दी आग
एक अज्ञात युवक की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को काले तेल से जलाकर उसे प्रेम नगर के नजदीक रेलवे लाइन के पास फेंक दिया। इस वारदात को मंगलवार रात अंजाम दिया गय..
अगवा कर नाबालिग से दुष्कर्म करने चले थे युवक, छत गिरने से लड़की की मौत
नाबालिग का घर से अपहरण कर खंडहर फैक्ट्री में ले जाकर दो युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। नाबालिग के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ..
विवेक एक्सप्रेस एसी कोच को छोड़ आई बीकानेर, हिसार स्टेशन पर ढूंढ़ते रहे यात्री
गलवार को दोपहर 3.45 बजे हिसार से बांद्रा के लिए रवाना होने वाली विवेक एक्सप्रेस रिजर्वेशन कोच को ही किसी स्टेशन पर छोड़ आई। हिसार में करीब 40 यात्री स्टेशन पर विवेक एक्सप्रेस म..
कंट्रोल रूम तो बनाया लेकिन कॉल करने पर नहीं मिला रहा रिस्पॉन्स
मामूली बारिश के बाद भी शहर में सड़कों पर कई फीट जलभराव होने से बाढ़ जैसे हालात बन जाते हैं। पॉश इलाकों से लेकर निचले क्षेत्रों तक लोगों के घरों और दुकानों में भी पानी भर जाता ह..
हिसार से सिद्धमुख में करता था गर्भवती महिलाओं का गर्भपात, टीम ने पकड़ा
शहर से गर्भवती महिलाओं को लेकर राजस्थान के सिद्धमुख में गर्भपात करवाने के आरोप में सिविल अस्पताल के डिप्टी सीएमओ टीम ने सूर्य नगर के सुनील नाम के व्यक्ति को पकड़ा है।..
6 महीने पहले की थी लवमैरिज, लड़की के घरवालों ने लड़के को दी ऐसी सजा
कॉलोनी में बीते शनिवार को पति-पत्नी पर हुए जानलेवा हमले के चार दिन बीत जाने के बाद घायल पति श्याम ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। श्याम ने बुधवार सुबह 4 बजे आखिरी सांस ली।..
शादी का झांसा देकर गिरोह कर रहा ठगी, नहीं सुन रही पुलिस
उपमंडल में शादी की आड़ से ठग्गी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी वर्ष कई मामले सामने चुके हैं। जिनमें ठग्गी का शिकार होने के बाद परिवार भी चुप्पी साध जाते हैं जबकि शिका..
बेटी से हुआ रेप तो पिता ने आरोपी की भाभी से लिया बदला, घर में घुस की जबरदस्ती
जिले के एक गांव में दो माह पहले बेटी के साथ हुए रेप के बदले में रविवार की सुबह विक्टिम के पिता द्वारा आरोपी की भाभी के साथ जबरन रेप किए जाने का मामला सामने आया है..
देश की पहली सौर ऊर्जा से संचालित और बैटरी बैंक की सुविधा से युक्त 1600 एचपी डीईमयू यात्री रेल गाड़ी स
.बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल और नर्सिंग होम में में किराए पर कैंटीन और मेडिकल शॉप देने वाले डॉक्टर्स को भी जीएसटी भरना होगा। प्रदेश के 3500 से ज्यादा अस्पतालों में ऐसी कैँटीन और मे..
मुख्य ग्रंथी की फतेहगढ़ में हत्या, अलीका में हुआ अंतिम संस्कार
गांव अलीका निवासी 38 वर्षीय मुख्य ग्रंथी प्यारा सिंह का पंजाब के फतेहगढ़ साहिब स्थित गुरुद्वारा में एक निहंग ने सिर कलम कर गुरुद्वारा साहिब की सीढ़ियों में रख दिया। घटना वीर..
चाय बना लौटी पत्नी तो हुई शॉक्ड, भाई और मामा पति के साथ कर रहे थे ऐसा
.यहां के बैंक कॉलोनी में रह रहे एक पति-पत्नी पर महिला के मामा, भाई व उसके दोस्तों ने चाकुओं से हमला कर दिया। इस हमले में घायल चश्मदीद सपना ने बताया कि तीनों ने इस घटना को तब अंज..
रोजगार मेले में उमड़ी युवक-युवतियों की भारी भीड़
निजी क्षेत्र में नौकरी पाने के लिए आज हजारों बेरोजगार युवक-युवतियों की भारी भीड़ रोजगार मेले में उमड़ी। सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा लगाए गए रोजगार मेले के लिए 12 हजार से अध..
12 जुलाई से 15 जुलाई तक मध्यम बारिश की जताई संभावना
चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय, हिसार के कृषि मौसम विज्ञान विभाग द्वारा जारी किए गए मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक हरियाणा में 12 जुलाई से 15 जुलाई तक मौसम परिवर्तन..
स्नातक व स्नातकोत्तर में दाखिले हेतू प्रवेश परीक्षा का आयोजन
गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार द्वारा स्नातक व स्नातकोत्तर में दाखिले हेतू प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया। विश्वविद्यालय द्वारा परीक्..
चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में दाखिले हेतु काउंसलिंग 11 जुलाई को
चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय,हिसार में बी.एस-सी.(आनजऱ्) एग्रीकल्चर चार-वर्षीय डिग्री पाठ्यक्रम में दाखिले हेतु काउंसलिंग 11 जुलाई को होगी। ..
दुष्यंत चौटाला ने नंदीशाला के लिए जारी की 21 लाख की ग्रांट
ढंढूर स्थित नंदीशाला में बनेगा 320 फुट लंबा शेड, पानी के लिए बनेगी सैकड़ों फुट लंबी टंकी..
कावड़ सेवा वाहनों पर लाऊड स्पीकर व डीजे लगाने पर धारा 144 लागू
जिलाधीश निखिल गजराज ने भारतीय दण्ड प्रक्रिया नियमावली 1973 के तहत 9 से 21 जुलाई तक चलने वाले कावड़ मेला के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर डीजे व लाऊड स्पीकर पर धारा ..
खिलाड़ी संघर्ष व कड़ी मेहनत से अपने निर्धारित लक्ष्यों को पा सकते हैं-प्रो. टंकेश्वर कुमार
प्रो. टंकेश्वर कुमार बुधवार को चाइनीज ताईपाई में होने वाले विश्वस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में टेनिस टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए चयन हुए खिलाड़ियों को सम्बोधित कर रहे ..
सांसद दुष्यंत चौटाला ने आबकारी एवं काराधान विभाग के अधिकारियों की मांगों का किया समर्थन
इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के आबकारी एवं कराधान विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की मांगों का समर्थन किया है।..
चौधरी चरण सिंह कृषि विश्वविद्यालय ने घोशित किया प्रवेश परीक्षा का परिणाम
प्रवेश परीक्षा का परिणाम विश्वविद्यालय की वैबसाईट www.hau.ernet.in तथा http:// ccshau.mycollegeform.com पर देखा जा सक ता है।..
रेलवे स्टेशन पर निर्धारित रेट से ज्यादा का सामान बेचकर यात्रियों को लगाई जा रही चपत
रेलवे स्टेशन से यात्रा करने वाले लोगों को रोजाना जरूरी सामान के लिए अपनी जेब ज्यादा ढीली करनी पड़ रही है। खासतौर पर चाय व पानी की बोतल के तय किए गए निर्धारित रेट से ज्यादा यात..
जनप्रतिनिधियों को दिया जाएगा कंप्यूटर का प्रशिक्षण
सर्व साक्षरता कंप्युटर एजुकेशन सेंटर उकलाना द्वारा क्षेत्र की पंचायतों को निश्शुल्क कंप्यूटर प्रशिक्षण दिया जाएगा।..
सिवानी के दो छात्रों का एमबीबीएस के लिए चयन हुआ
सिवानी के वार्ड संख्या 12 के दो युवाओं ने पूरे क्षेत्र में नाम रोशन किया है। सिवानी के रवि प्रकाश व नवीन बाना का दाखिला एमबीबीएस के लिए चयन हुआ है। ..
भारतीय किसान यूनियन ने बरवाला- हांसी मार्ग पर लगाया जाम
भारतीय किसान यूनियन ने अपनी मांगों को लेकर बुधवार को बरवाला- हांसी मार्ग पर राजली गांव के बस अड्डा पर जाम लगा दिया..
खाते से दो मिनट में 2.22 लाख उड़ाकर खाया पिज्जा, देखी फिल्म
साइबर क्रिमिनल अकाउंट हैक करके शहर के लोगों को जमकर चूना लगा रहे हैं। डॉ. एनके खन्ना से ठगी का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा ..
खो-खो में आदर्श स्कूल की छात्राआंे ने मारी बाजी
आदर्शवरिष्ठमाध्यमिक विद्यालय जाखौली के विद्यार्थियों ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हिसार में आयोजित कबड्डी ..
मंत्रीजी को मांगनी पड़ी हाथ जोड़कर माफी
हिसार में मंडल स्तरीय कार्यशाला में पहुंचे कविता जैन ..
सहमति नहीं बनी ,अब चुनावी मैदान में होगा उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला
जाट शिक्षण संस्था चुनाव के लिए उम्मीदवार अब मैदान में भाग्य.................
पहले रास्ता पूछा फिर गन प्वाइंट पर छीनी गाड़ी और दस लाख का कैश
तीन युवकों ने गन प्वाइंट पर पेट्रोल पंप मालिक से पर्स मोबाइ‌ल और कार छीन ...................