Gurgaon Voice
कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले पकड़े गए
वाहनों के शीशे तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देते वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। गिरोह के चार गुर्गे पकड़े गए हैं। बदमाशों ने कबूला कि वह पचास से अधिक वाहनों के शीशे तोड़ कर स..
शॉ¨पग मॉल और बिल्डर्स करोड़ों के टैक्स डिफाल्टर
साइबर सिटी के बड़े-बड़े शॉ¨पग मॉल्स और बिल्डर्स पर करोड़ों रुपये का प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है। नगर निगम ने टैक्स नहीं भरने पर 816 प्रॉपर्टी को सील कर दिया है। नगर निगम अधिकारियों ..
पुलिस जिसे गुमशुदा समझ रही है उसकी हत्या कर शव बहा दिया था नहर में
सोलह दिन से पुलिस जिस गुमशुदा शख्स की तलाश में हवा में तीर चला रही थी, उसे एक फोन कॉल ने सुलझा दिया। 14 अगस्त की सुबह क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव क..
71वें स्वतंत्रता दिवस पर सीएम खट्टर ने गुरुग्राम में फहराया तिरंगा, 2 जिलों को मिली सौगात
71वां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गुरुग्राम में ध्वजारोहण किया। उन्होंने कहा कि देश के असंख्य वीरों और वीरांगनाओं के एक लंबे संघर्ष के बाद..
तेज रफ्तार कंटेनर ने चार को कुचला तीन की मौत, एक की हालत गंभीर
गुड़गांव-अलवररोड पर ट्रक को ठीक करा रहे ट्रक मालिक और चालक को तेज रफ्तार कंटेनर चालक ने बाइक सवारों को साइड देने के चक्कर में कुचल दिया..
विदेशी हथियारों के साथ पकड़े गए ये बदमाश, EX MLA का किया था मर्डर
दिल्ली के नजफगढ़ से पूर्व विधायक भरत सिंह की हत्या में वांछित आरोपी और उसके साथी को पुलिस मुठभेड़ में सोमवार सुबह बजघेड़ा से गिरफ्तार किया है। आरोपी पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख..
फुल ड्रेस रिहर्सल में डीसी सीपी ने ली परेड की सलामी
71वेंस्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले राज्यस्तरीय समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे..
263 गांवों में 24 घंटे आएगी बिजली, गुड़गांव की सड़कें होंगी पशु मुक्त
स्वतंत्रतादिवस के मौके पर जिलावासियों को दो बड़ी सौगातें मिलने जा रही है। जिला प्रशासन की ओर से दावा किया जा रहा है कि कल से शहर की सड़कों पर पशु घूमते नहीं मिलेंगे और दूसरी स..
स्वतंत्रता के सारथी: सांस्कृतिक मूल्यों की सारथी बनीं अंजली
शहर की संस्कृति ही वहां के लोगों की एक विशेष पहचान बनाती है। दो दशक पहले का छोटा सा गुरुग्राम बहुमंजिला इमारतों का शहर बन गया। शहर के युवा पश्चिमी संस्कृति के लबादे में लिप..
हालातों की होगी समीक्षा
इनेलो राज्य कार्यकारिणी की बैठक 15 अगस्त मंगलवार को गुरुग्राम स्थित डीपीजी कॉलेज, सेक्टर-34 में सुबह 11 बजे होगी। बैठक की अध्यक्षता नेता विपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला करेंगे। ..
अब 150 किमी तक बेटियां फ्री कर सकेंगी सफर
मुख्यमंत्री द्वारा आठ महीने पहले की गई घोषणा को लेकर प्रदेश सरकार की ओर से नोटिफिकेशन जारी कर ही दिया गया। स्कूल कॉलेजों में पढ़ने वाली गर्ल्स स्टूडेंट्स 60 की बजाय 150 किमी तक ..
महिला कॉल सेंटर कर्मी के साथ हुई वारदात से महिलाओं में भय का माहौल
महिला कॉल सेंटर कर्मी का आधी रात को कार सवार दो युवकों के पीछा करने का मामला सामने आने से शहर में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है। साइबर सिटी की कामकाजी महिलाओं का क..
7 साल बाद सीएम गुड़गांव में करेंगे ध्वजारोहण, सुरक्षा व्यवस्था की जा रही चाक-चौबंद
पिछले सात वर्ष के बाद पहली बार मुख्यमंत्री गुड़गांव में ध्वजारोहण करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त किया जा रहा है। प्रदेश स्त..
4 चौराहों से गुजरे, एक पर भी नहीं मिली पुलिस, 5 KM तक लड़की का किया था पीछा
सेक्टर-18 स्थित एक महिला कॉल सेंटर कर्मी के साथ रविवार/सोमवार की रात कार सवार दो युवकों ने 5 किलोमीटर तक पीछा किया था। इस मामले को पुलिस ने कितनी गंभीरता से लिया,..
22 दिन तक महिला से किया गैंगरेप, लिफ्ट के बहाने किया था किडनैप
एगोन गांव की एक महिला को 22 दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ सात लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।..
सुशांत लोक की पेयजल आपूर्ति को टेकओवर करेगा नगर निगम
सुशांत लोक के बा¨शदों को बिल्डर की मनमानी से जल्द राहत मिलने की उम्मीद है। सुशांत लोक को नगर निगम द्वारा टेकओवर करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।..
17 लाख की उधारी नहीं चुकाने पर हुई थी सुरेंद्र राणा की हत्या
शांति नगर निवासी सुरेंद्र राणा हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को बृहस्पतिवार शाम झज्जर इलाके से सिविल लाइंस पुलिस की टीम ने दबोच लिया। एक आरोपी एक अन्य मामले में झज्जर ..
गुरुग्राम में पांच करोड़ के पुराने नोट पकड़े
नोटबंदी के आठ महीने बाद भी नोट बदलने का खेल चल रहा है। इसी खेल के जाल में फंसाकर पालम विहार क्राइम ब्रांच ने बृहस्पतिवार दोपहर पांच करोड़ रुपये की पुरानी करंसी बरामद की। ..
महिला की चोटी कटी, अफवाहों को मिली हवा
महिलाओं की चोटी कटने का सिलसिला थम नही रहा है। बृहस्पतिवार को फरुखनगर के गांव पातली हाजीपुर में एक महिला (20) की चोटी कट गई। उसके परिजनों ने बताया कि महिला बाथरूम में नहाने गई ..
बढ़ी फीस पर स्कूल को लगाई फटकार
पालमविहार स्थित डीपीएसजी स्कूल के पदाधिकारियों को मंडलायुक्त व एफएफआरसी (फी एंड फंड रेग्युलेटरी कमेटी) के चेयरमैन डॉ. डी. सुरेश ने फटकार लगाते हुए कहा कि स्कूल ने अभिभावको..
निर्मल डागर क्लब टीम ने प्रीतम क्लब को हराया
नेहरू स्टेडियम में हरियाणा स्वर्ण जयंती के अवसर पर खेली जा रही सिक्स ए साइड हॉकी प्रतियोगिता में मंगलवार को सुपर लीग के दूसरे दिन बुधवार को पूर्व अंतरराष्ट्रीय ..
एसआरएस वैल्यू बाजार और स्पलेंडर ट्रेड टावर सहित 71 संपत्तियां सील
प्रॉपर्टी टैक्स की अदायगी नहीं करने वालों के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई लगातार जारी है। इसके तहत जोन-4 क्षेत्र के एसआरएस वैल्यू बाजार और स्पलेंडर ट्रेड टावर सहित अन्य 71 संप..
फिट रहने का ऑनलाइन फंडा, वर्चुअल जि¨मग बना ट्रेंड
आजकल फिटनेस लोगों के लाइफ स्टाइल का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। लोग फिट रहने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाते हैं तो कुछ जॉ¨गग और वॉक को अपने रुटीन में शामिल करते हैं, ..
गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन सिटी बस लिमिटेड चलाएगी 500 बसें
गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन शहर में सिटी बस लिमिटेड 500 सिटी बसों का संचालन करेगी। इसके लिए बुधवार को चंडीगढ़ में मेमोरेंडम ऑफ एसोसिएशन (एमओए) और आर्टिकल्स ऑफ एसोसिएशन (एओए) पर हस..
दिखावे के लिए जैमर, जेल से चल रहे गैंग
कहने को गैंगस्टर जेल में हैं, मगर जेल से वह अपने गुर्गो के संपर्क में रहकर जुर्म को हवा दे रहे हैं। भोंडसी जेल में ही बैठे-बैठे फिरौती मांगना, धमकाना तथा अन्य तरह की वारदात को ..
प्रक्रिया शुरू नहीं ; सरकार की ढिलाई से नगर निगम चुनाव खटाई में
नगरनिगम सदन को भंग हुए एक साल से अधिक समय हो चुके हैं, मगर अबतक चुनाव की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है। विकास अन्य कार्यों में अधिकारी अपनी मनमर्जी चला रहे हैं। अधिकारियों पर ज..
सज गए बाजार, चांदी की राखियों की रेंज 500 से लेकर 5000 रुपए तक
रक्षाबंधनका त्योहार सोमवार को धूमधाम से मनाया जाएगा। बाजार रंग-बिरंगी राखियों से सज गया है। बाजार में जहां साधारण राखियां 10 रुपए से लेकर 500 रुपए तक बिक रही हैं,..
अब पुलिस वाले लेंगे बिजली मीटर की री¨डग
हाथ में डायरी-पेन लेकर पुलिस वाले अचानक आपके घर पहुंच जाएं तो चौंकिएगा नहीं। पूरी संभावना है कि पुलिस वाला कोई आपराधिक मामले को लेकर नहीं, बल्कि आपके बिजली मीटर की री¨डग लेन..
26 मॉल्स और कमर्शियल बिल्डिंग में पार्किग मुफ्त
नागरिकों के लिए एमजी रोड एवं गोल्फ कोर्स रोड पर 16 मॉल्स/कमर्शियल साइट और सोहना रोड सहित जोन-4 क्षेत्र के 10 मॉल्स/कमर्शियल साइटों पर फ्री पार्किंग की सुविधा दे दी गई है। ..
मौसेरी बहन के पास आई किशोरी को खेत में खींच बनाया हवस का शिकार
अपने मौसेरी बहन के पास उसके ससुराल गई एक नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने नाबालिग की मां की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है..
थम नहीं रहा महिलाओं की चोटी कटने का सिलसिला, ग्रामीण क्षेत्रों के बाद अब शहर में भी कटी एक महिला की
महिलाओं की चोटी कटने के मामले ग्रामीण क्षेत्रों बाद अब शहरी क्षेत्र में भी सामने आ रहे हैं। शुक्रवार देर रात अशोक विहार एरिया में एक महिला की चोटी कट गई। महिला का कहना है कि ..
अब मना नहीं कर पाएंगे फ्री पार्किंग बता कर टैक्स छूट का लाभ लेने वाले मॉल्स संचालक, निगम लगा रहा बो
नगरनिगम क्षेत्र में स्थित मॉल्स और अन्य कॉमर्शियल बिल्डिंग के बेसमेंट में फ्री पार्किंग के तहत प्रॉपर्टी टैक्स में छूट लेने वालों की परेशानी बढ़ने लगी है। नगर निगम ने ऐसे ..
गुड़गांव से सोहना तक 25 किमी. का मार्ग होगा ट्रैफिक जाम से फ्री
गुड़गांव से सोहना तक के 25 किलोमीटर की सड़क ट्रैफिक जाम फ्री करने के लिए एनएचएआई ने तैयारी कर ली है। इस रोड पर आबादी ट्रैफिक दबाव को देखते हुए करीब छह फ्लाईओवर बनाए जाएंगे।..
अब पशुओं को आवारा छोड़ने वाले पशु पालकों के कटेंगे चालान
डीसी विनय प्रताप सिंह ने शुक्रवार को जिले की सड़कों को आवारा पशुओं से मुक्त कराने को लेकर निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अपने पशुओं को आवारा छोड़ने वाले पशु पालकों और डेयरी स..
बदमाशों ने दिनदहाड़े कार सवार पत्रकार को गोलियों से भूना
हरियाणा के गुड़गांव में स्थित झाड़सा रोड , शुक्रवार दोपहर एक बजे उस वक्त गोलियों की आवाज से गूंज उठा जब सेंट्रो सवार कुछ बदमाशों ने सफारी में सवार पत्रकार पर अंधा-धुंध फायरि..
शहर में सीवर-सफाई व्यवस्था हुई चौपट गंदगी के लग रहे अंबार
शहरमें सफाई व्यवस्था पर भले ही नगर निगम की ओर से करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हों, लेकिन शहर में सफाई सीवर व्यवस्था चौपट हो चुकी है। शहर में जगह-जगह सीवर जाम पड़े हुए हैं..
दूषित पानी पीने से 32 लोग बीमार, इलाज के बाद घर भेजा गया
दूषित पानी पीने से शांतिनगर कॉलोनी के करीब 32 लोग बीमार पड़ गए। इनमें सात बच्चे भी शामिल हैं। उल्टी, दस्त व पेटदर्द से परेशान होकर जब कॉलोनी के लोग जिला अस्पताल पहुंचे तो स्वा..
स्पा सेंटर में देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश
एमजी रोड सहारा मॉल स्थित एक स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश बृहस्पतिवार शाम सेक्टर 29 थाना पुलिस ने किया। मौके से पांच युवतियों के साथ ही मैनेजर को भी ग..
लगातार छह दिन गैरहाजिर रहे तो कॉलेज से कट जाएगा नाम
नए सत्र से विद्यार्थियों को उपस्थिति को लेकर सतर्क रहना होगा। एक क्लास भी छोड़ी तो जुर्माना भरना होगा। अगर विद्यार्थी यह सोचते हैं कि वो जुर्माना भरकर बंक मार सकते हैं ..
दरिंदगीः केवल रमेश सिंह ही नहीं उसके 11 अरमानों की भी हुई हत्या
डीएलएफ फेज तीन स्थित एक पीजी में पांच जुलाई को केवल रमेश सिंह बिष्ट की हत्या नहीं की गई, बल्कि 11 अरमानों की भी हत्या कर दी गई। होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने वाले सभी छात्र साइब..
कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह अपने हलके के 57.7 प्रतिशत लोगों को खुश रखने में कामयाब
बादशाहपुर विधानसभा सीट से विधायक चुनकर कैबिनेट मंत्री बने राव नरबीर सिंह अपने हलके के ५७.७ प्रतिशत लोगों को खुश रखने में कामयाब रहे हैं। हलके के ५८.४ प्रतिशत लोग यह मानते ह..
सुनीता खत्री क्लब ने किया जीत से आगाज
हरियाणा स्वर्ण जयंती के अवसर पर नेहरू स्टेडियम में खेली जा रही सिक्स ए साइड हॉकी प्रतियोगिता में मंगलवार को जोरदार दो मुकाबले खेले गए।..
महिला का एटीएम कार्ड बदल कर एक लाख रुपए निकाले
दिल्ली-डीएलएफफेज-2 में सोमवार को महिला का एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 1 लाख रुपए निकालने का मामला सामने आया है। ..
कारोबारी को उसी की रिवाल्वर से गोली मारकर किया घायल
ससुराल से अपने गांव आ रहे कारोबारी (शट¨रग व्यवसाय करने वाले) की कार को रोक चार युवकों ने हमला कर दिया। बचाव में उसने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चलानी चाही पर बदमाशों ने र..
उद्यमियों को 30 दिन में मिलेगा सीएलयू
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उद्यमियों को आज बड़ी राहत प्रदान करते हुये कहा कि राज्य में अपनी इकाइयां स्थापित करने वाले उद्यमियों को सभी औपचारिकताएं पूरी कि..
नॉलेज पार्क में 8000 युवाओं को मिलेंगे रोजगार के अवसर : मुख्यमंत्री
सोहना उपमंडल के गांव निमोठ में मय्यड़ ग्रुप द्वारा की स्टोन नॉलेज पार्क के नाम से स्पेशल इकॉनोमिक जोन विकसित किया गया है। लगभग 170 एकड़ भूमि पर स्थापित इस नॉलेज पार्क में लगभ..
सरोकार: सुशिक्षित समाज: कीचड़ में कमल खिलाने में जुटे चेतन
साइबर सिटी को हाईवे से गुजरते हुए बाहर से देखें तो इसकी बुलंद इमारतों की स्काईलाइन किसी विकसित देश के बड़े शहर सा अहसास देती हैं। यहां के विश्वस्तरीय स्कूलों में बेहतरीन शि..
उद्यमियों को तीस दिन के अंदर मिलेगी सीएलयू : मनोहर लाल
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा उद्यमियों को हर तरह की सुविधा देने के प्रयास किए जा रहे हैं। उद्योग लगाने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी होने पर आवेदक को 30 दिन के भीतर सीएलयू मिल ..
15 मिनट में 9 एमएम बारिश से गर्मी से मिली राहत
पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी से परेशान लोगों को रविवार दोपहर बाद हुई झमाझम बारिश ने राहत दी। गुड़गांव में मात्र 15 मिनट में 9 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई..
शहर में हो रहे बच्चों के अपहरण, गंभीर नहीं है गुड़गांव पुलिस
शहर में बच्चों के अपहरण मामलों में कार्रवाई को लेकर गुड़गांव पुलिस गंभीर नहीं दिख रही है। शनिवार रात राजेंद्रा पार्क एरिया में एक व्यक्ति 5 वर्षीय बच्चे को टॉफी का लालच देकर..
सोमवार से कॉलेजों में नया सेशन शुरू, किए जाएंगे रोल नंबर भी जारी
नए सेशन के कॉलेजों ने टाइम टेबल जारी कर दिया है, जिसके अनुसार रेगुलर टीचर्स को सोमवार से क्लासें शुरू करनी होंगी। ..
महिलाओं के बाल काटने की घटना को लेकर तरह-तरह की अफवाहें
फरुखनगर के गांव जटौला और यहां के गांव गुढ़ाना में महिलाओं के बाल काटे जाने की घटना के बाद इलाके में अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। इन गांवों के लोग भी इस मामले को लेकर अलग-अ..
इंजीनिय¨रग छात्र ने 11वीं मंजिल से छलांग लगा कर जान दे दी
सेक्टर 30 स्थित यूनीव‌र्ल्ड सिटी सोसायटी की 11वीं मंजिल से छलांग लगाकर इंजीनिय¨रग के छात्र मनुज मेहता ने आत्महत्या कर ली। छात्र कुछ दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। ..
नाकाम पुलिस को बदमाशों ने दी फिर नई चुनौती
एक ही गैंग की करतूत हो या कई की, मगर पुलिस के हाथ बदमाशों के गिरेबान तक नही पहुंच रहे हैं। ऐसे में वे लोग अपनी सुरक्षा को लेकर फिर परेशान हैं जो कस्बे या गांव में गांव से बाहर प..
सुशांत लोक के कसल्टेंट ने बनाया 98 करोड़ का एस्टीमेट
डीएलएफ फेज एक से तीन, सुशांत लोक एक, पालम विहार व सनसिटी को निगम को हैंडओवर करने के लिए नियुक्त कंसल्टेंट्स में डीएलएफ के कंसल्टेंट को छोड़कर सभी ने अपनी रिपोर्ट निगम को सौंप ..
आवारा पशुओं को पकड़ने गई नगर निगम की टीम से मारपीट, पुलिस ने शुरु की जांच
शहर में आवारा एवं बेसहारा पशुओं को पकड़ने वाली टीम के साथ मारपीट एवं झगड़ा करने वालों के खिलाफ नगर निगम द्वारा डीएलएफ फेज-2 थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।..
एक्ट्रेस को सुसाइड के लिए मजबूर करने वाले पति की दो चीजों पर है पुलिस की खास नजर
हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जज्गा जासूस की सह अभिनेत्री विदिशा बेज बरूआ के आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोपी पति को बुधवार को पुलिस ने अदालत में पेश किया।..
कॉलोनियों को नियमित करने में अब कलेक्टर रेट का पेंच
साइबर सिटी की 47 कॉलोनियों के जल्द नियमित होने की उम्मीद नजर नहीं आ रही है। मुख्यालय की ओर से अब नगर निगम से कलेक्टर रेट मांगे गए हैं। इससे पहले मार्केट रेट भी मांगे गए थे। ..
गुड़गांव का पहला वाई-फाई जोन बना हुडा सिटी सेंटर बस क्यू शेल्टर
.एक निजी टेलीकॉम कंपनी द्वारा मंगलवार को हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के नजदीक स्थित बस स्टैंड को फ्री वाईफाई जोन बनाया गया है।..
सरकार के आदेश के बाद प्रशासन की ओर से सुविधा नहीं, कांवड़ियों में रोष
प्रदेश सरकार के सख्त आदेश के बाद भी जिला प्रशासन द्वारा दी जा रही सुविधाओं से कांवड़ यात्री संतुष्ट नहीं है। कांवड़ यात्रियों के लिए शौचालय से लेकर सुरक्षा, चिकित्सा, सीसी..
द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन पर बम की सूचना, CISF ने चलाया सर्च आॅपरेशन
किसी भी आपदा से कम से कम समय में निपटने की तैयारियों का आंकलन करने के लिए मंगलवार को सेंट्रल इंडस्ट्रीयल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) व हरियाणा पुलिस द्वारा गुरु द्रोणाचार..
एक डिफाॅल्टर उपभोक्ता ने बिजली कर्मचारियों को लाठी-डंडों से पीटा
शहर के पॉश क्षेत्र सुशांतलोक में मंगलवार शाम को एक डिफॉल्टर उपभोक्ता ने बिजली कर्मचारियों को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। ..
हरिद्वार में अपने ही वाहन से कुचल कर कांवड़िये की मौत
दोस्तों के साथ कैंटर से डाक कांवड़ लेने गए गांधीनगर बादशाहपुर निवासी संजय (32)की कैंटर के टायर के नीचे आने से मौत हो गई। हादसा हरिद्वार में मंगलवार सुबह करीब चार बजे हुआ।..
पहली सोलर ट्रेन लेकर फर्रुखनगर पहुंचने पर यात्रियों ने किया चालक का स्वागत
देश की पहली सौर ऊर्जा से संचालित और बैटरी बैंक की सुविधा से युक्त 1600 एचपी डीईमयू यात्री रेल गाड़ी सोमवार को दिल्ली सराय रोहिल्ला से फर्रुखनगर रेलवे स्टेशन पहुंची।..
बदलते मौसम का असर, प्रत्येक 30 मिनट में अस्पताल पहुंच रहा डायरिया का एक मरीज
मौसम बदलते में बढ़ रही बीमारियां बढ़ रही हैं। डायरिया लोगों को खास तौर पर बच्चों को अपनी चपेट में ले रहा है। प्रत्येक 30 मिनट में डायरिया का एक मरीज अस्पताल में एडमिट हो रहा ह..
लड़कियों ने हंगामा कर MG रोड किया जाम, एडमिशन नहीं देने से थी खफा
सोमवार को सेक्टर-14 स्थित गवर्नमेंट गर्ल्स कॉलेज के फर्स्ट इयर की छात्राओं ने कॉलेज के बाहर जमकर हंगामा किया। दरअसल यूनिवर्सिटी द्वारा 50 फीसदी से अधिक सब्जेक्ट में फेल होन..
शहर में शुरू हो सकती है मेट्रो फीडर सर्विस
शहर में जल्द ही आंतरिक परिवहन की व्यवस्था बेहतर दिखाई दे सकती है। इसके लिए क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण ने टाटा मोटर्स की ओर से मेट्रो फीडर सर्विस (सीएनजी आधारित वैन) शुरू कर..
नीतीश कुमार ने खोया विपक्ष के सशक्त नेता बनने का अवसर
आदित्य राज, गुरुग्राम: जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव चंद्रराज ¨सघवी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर अपने स्वार्थ में एनडीए को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि..
असम में हरियाणा के बॉक्सरों के बीच हुआ आपसी घमासान
हरियाणा में बॉक्सिंग एसोसिएशन पर अधिकार जमाने के लिए चल रही लड़ाई के ¨रग तक पहुंच गई है। बुधवार को असम -गुवाहाटी में प्रथम जूनियर लड़कों की बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आगाज हुआ है..
एमजी रोड पर हर वीकेंड होता है हुड़दंग
साइबर सिटी में एमजी रोड हर वीकेंड पर चर्चाओं में आ जाता है। कभी शराब के नशे में मनचले युवतियों को छेड़ते हैं तो कभी पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई पर उतारू हो जाते हैं।..
मंगलवार तक जलापूर्ति नियमित करने का दावा
अधिकारियों के अनुसार चंदू बुढ़ेरा के प्लांट से बंद हुई जलापूर्ति हालांकि आंशिक रूप से बहाल कर ली गई है मगर नए गुरुग्राम में पानी का संकट बना हुआ है।..
गायक फाजिलपुरिया की मर्सिडीज जब्त
बॉलीवुड ¨सगर राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया शनिवार रात शराब पीकर वाहन चलाते हुए पकड़े गये। इस दौरान उन्होंने जमकर हंगामा भी मचाया।..
जिला नागरिक अस्पताल में चर्म रोगियों की संख्या बढ़ी
जिला नागरिक अस्पताल में इन दिनों चर्म रोगियों की संख्या काफी बढ़ने लगी है। इन दिनों में चर्म रोग काफी बढ़ जाते हैँ। ..
BJP सांसद ने खट्टर सरकार पर बोला हमला-आरक्षण मामले में कमजोर साबित हुए
अपने बयानों से पार्टी संगठन को ही निशाना बनाने वाले कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने एक बार प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है..
गुरूग्राम के इनोवेटिव बिल्डर ने समय से पूर्व किया फलैटों का आबंटन
गुरूग्राम के न्यू पालम विहार के सुप्रतिश्ठित बिल्डर इनोवेटिव बिल्डवैेल ने स्टूडियो अपार्टमेंट के फलैटों का आवंटन समय से पूर्व कर दिया।इससे फलैट धारकों में अपार खुशी है..
10वीं के रिजल्ट में 16वें पायदान पर रहा गुरुग्राम
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 10वीं के परीक्षा परिणाम में लड़कियों ने बाजी..
48 फीसदी छात्र फेल, पर बेटियों ने बचाई लाज, कोमल ने किया कला संकाय में टॉप
हरियाणा स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा गुरूवार को सीनियर सेकंडरी क्लास का रिजल्ट घोषित किया..
पहले डंडे से पीट-पीटकर की चचेरे भाई की हत्या, फिर कर ली खुदकुशी
गुड़गांव के सैदपुर मोहम्मदपुर गांव में अपनी पिटाई से नाराज होकर पहले युवक ने अपने चचेरे भाई की..
छात्राओं के साथ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, स्कूल पर जड़ा ताला
.स्कूल अपग्रेड कराने में रेवाड़ी की छात्राओं को सफलता मिलने के बाद अब सेक्टर-10 कादरपुर के गवर्नमेंट हाई स्कूल के ..
गुरुग्राम: शॉर्ट सर्किट से फटा सिलेंडर, आग में पूरा फर्नीचर शोरूम जलकर राख
गुरुग्राम के बसई रोड स्थित कॉम्पलेक्स में शॉर्ट सर्किट के कारण शुक्रवार को फर्नीचर के..
गुड़गांव में सीबीआई ने चिदंबरम के बेटे कीर्ति की कंपनी में तीन घंटे तक खंगाले कागजात
सीबीआई की टीम ने मंगलवार को पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री एवं कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य पी चिदंबरम के बेटे कीर्ति चिदंबरम की गुड़गांव की सोहना रोड स्थित कंपनी पर छापेमारी क..
गोवंश के साथ गोतस्कर दबोचा
गांव गुरनावट में एक गोतस्कर को गोवंश के साथ ग्रामीणों ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने गोवंश को गोशाला में भेज आरोपी के विरुद्ध गो संरक्षण व गो संवर्धन अधिनियम सह..