Fatehabad Voice
कार पलटी, एक की मौत, तीन दोस्त घायल
हांसपुर रोड के पास फोरलेन पर बुधवार को एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई व उसके तीन दोस्त घायल हो गए। घायलों में एक को अग्रोहा रेफर किया गया है।..
एचआइवी पीडि़ता ने लगाए प्राचार्य पर प्रताड़ना का आरोप, मांगी इच्छा मृत्यु
जेएनएन, फतेहाबाद। टोहाना में एक संस्था के स्कूल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी ने प्राचार्या पर प्रताड़ना के आरोप लगाते हुए राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से इच्छ..
शादी के 18 साल बाद प्रेमी के साथ भागी 3 बच्चों की मां, पति ऐसे मनाता रहा
फतेहाबाद के सचिवालय में सोमवार को उस समय हंगामा हो गया, जब एक व्यक्ति लापता हुई अपनी पत्नी को घर ले जाने के लिए आया। उसकी पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया तो इसी बात को ले..
पंचायत के दौरान कैंटर यूनियन के पूर्व प्रधान को पीटा
शहर की कैंटर यूनियन में चल रही पंचायत के दौरान पूर्व प्रधान के साथ मारपीट करने व कपड़े फाड़ने का मामला सामने आया है। पूर्व प्रधान ने कैंटर यूनियन के प्रधान व पूर्व पार्षद समे..
टाइम टेबल को लेकर भिड़े रोडवेज कर्मचारी व निजी बस मालिक, डिपो का चक्का जाम
बस स्टैंड के अंदर शनिवार सुबह दो निजी बस आपरेटर अपनी बसे ले गए। इसको लेकर रोडवेज यूनियन व निजी बस ऑपरेटरों आपस में उलझ गए। कई देर तक दोनों में आपस में झड़प होती रही..
दुर्गा बनकर अपराधियों को सबक सिखाएं महिलाएं: डीएसपी
संवाद सूत्र,समैन: गांव बिठमड़ा के डीसीएम सीनियर सैकेंडरी स्कूल में महिला खिलाफ अपराध, महिला उत्पीड़न को लेकर कानूनी जागरूकता सेमिनार का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यातिथि के..
ज्यादती कर रहा सौतेला पिता अरेस्ट, टूरिस्ट प्लेस से किया था युवती ने फोन
फतेहाबाद में एक लड़की से उसके सौतेले पिता द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती ने खुद महिला पुलिस सहायता केंद्र में फोन करके मदद की गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस मौके ..
बढ़ाई गई मस्जिदों की सुरक्षा
अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद फेल रहे रोष के मद्देनजर जिले में भी मस्जिदों के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। मौलवी को थप्पड़ जड़ने की घटना के बाद पुलिस प्र..
जल संरक्षण अभियान के तहत 7012 पेयजल कनेक्शन मंजूर
जनस्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग एवं जल सहायक संगठन द्वारा फतेहाबाद जिले में ग्रामीण जल संरक्षण अभियान चलाया गया है। अभियान के अब तक 65 पंचायतों में काम किया गया है।..
उपायुक्त समीरपाल सरो के आदेशानुसार तथा जिला राजस्व अधिकारी पी.डी. शर्मा के दिशा-निर्देशानुसार
पायुक्त समीरपाल सरो के आदेशानुसार तथा जिला राजस्व अधिकारी पी.डी. शर्मा के दिशा-निर्देशानुसार आपदा प्रबन्धन विषय विशेषज्ञ डा. एम.पी. सिंह द्वारा बाढ़ सुरक्षा सप्ताह का आयोज..
-हरियाणा विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय ने सक्षम सर्टिफिकेशन प्रोग्राम के लिए आवेदन
हरियाणा विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय ने सक्षम स्किल सर्टिफिकेशन प्रोग्राम के तहत संचार कौशल एवं व्यक्तित्व विकास में सॢटफिकेट कोर्स तथा साइबर सिक्योरिटी सर्टिफिकेश..
जगमग योजना से बड़ोपल को फायदे की बजाय हुआ नुकसान
प्रदेश में जगमग योजना के जरिये गांवों में बिजली सप्लाई में बढ़ोतरी की गई है। मगर गांव बड़ोपल ऐसा हैं, जहां जगमग योजना का फायदा नहीं..
श्रीमद् भागवत कथा को लेकर निकाली कलश यात्रा
शक्ति नगर स्थित बाबा बालकनाथ मंदिर में आयोजित होने वाली सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा को लेकर रविवार को कलश यात्रा का आयोजन किया गया..
ये कैसा अभियान, वर्षो पुरानी समस्या, 3 दिन में समाधान
सरकार ने माना है कि खुले में शौच देश की बहुत बड़ी समस्या है। इस समस्या के निवारण के लिए बड़े स्तर पर प्रयास करने की जरुरत है।..
मार्केट कमेटी के कार्यालय में मिला डेंगू का लारवा, स्वास्थ्य विभाग ने नोटिस जारी किया
स्वास्थ्यविभाग ने मार्केट कमेटी कार्यालय में डेंगू का लारवा मिलने पर कमेटी को नोटिस जारी किया है। स्वास्थ्य विभाग ने अभियान को लेकर 7 टीमों को गठन का किया है। ..
जिम में व्यायाम करते समय व्यक्ति की मौत
शहर की एक जिम में एक्सरसाइज करते समय गांव मताना निवासी 45 वर्षीय रामनिवास की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर शहर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से इंक..
गायत्री परिवार की नशा निवारण प्रदर्शनी आज
गायत्रीपरिवार द्वारा बुधवार सुबह नशा निवारण प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा..
दो स्मैक तस्करों को जेल
सीआईएपुलिस ने स्मैक की तस्करी करने वालों पर शिकंजा कसते हुए दो व्यक्तियों को साढ़े छह ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया है..
लल्लूवाल नाम बदलवाने के लिए डीसी को भेजा प्रस्ताव
गांवलल्लूवाल का नाम बदलवाने के लिए अब ग्राम पंचायत ने एक प्रस्ताव पारित कर खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय के पास भिजवाया है ..
हरियाणा पंजाबी स्वाभिमान संघ ने सीएम को किया सम्मानित
हरियाणापंजाबी स्वाभिमान संघ एवं एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को हरियाणा र| अवार्ड प्रदान किया है।..
पेड़ से टकराई स्कूल बस, दस बच्चे घायल, चालक गंभीर
बृजलाल जिंदल डीएवी स्कूल की स्कूल बस सोमवार सुबह पेड़ से टकराकर ..
वरिष्ठ नागरिक परिषद बुजुर्गों को करेंगे सम्मानित
वरिष्ठनागरिक परिषद की आेर से रविवार 28 मई को सम्मान समारोह का आयोजन ..
लघुसचिवालय में बिना लॉक खड़े मोटरसाइकिल किए जब्त
लघुसचिवालय परिसर व उसके आसपास के क्षेत्र से चोरी हो रहे मोटरसाइकिलों को लेकर शुक्रवार को पुलिस..
भाजपा ओबीसी मोर्चा का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन अरोड़वंश धर्मशाला में कल
अरोड़वंश धर्मशाला में 6 मई को भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन................
पानी की बर्बादी रोकने के लिए गांव कन्हड़ी के ग्रामीणों ने लिया संकल्प
गांवकन्हड़ी के ग्रामीणों ने जल बचाओ मुहीम का समर्थन करते गांव में जल की बर्बादी रोकने...............