Fatehabad Voice
समारोह में दिखेगी पहली बार मराठी नृत्य की झलक
15अगस्त को पुलिस लाइन में मनाएं जाने वाले आजादी के जश्न में इस बार लोगों को योग के करतब देखने को नहीं मिलेंगे। जबकि पहली बार महाराष्ट्र की संस्कृति से यहां के लोगों को रूबरू ..
श्रीमद्भागवत कथा का शुभारंभ
अनाजमंडीके पास स्थित हरियाणा गोशाला में श्री मद्भागवत कथा एवं ज्ञान यज्ञ का आयोजन किया गया है। इसका शुभारंभ रविवार को हुआ..
बीते वर्ष जारी हुआ था करोड़ों का मुआवजा फिर से फसल पर सफेद मक्खी का प्रकोप
गांवफूलां में रविवार को नरमे में सफेद मक्खी की बीमारी के चलते किसानों ने नरमे की फसल को उखाड़ दिया। जिन किसानों की फसल बर्बाद हुई उनका साफ कहना था..
अधिकार क्षेत्र का बनाते रहे बहाना, आधे घंटे तक तड़पता रहा मरीज
गांव बड़ोपल में हुए विवाद के बाद उपचार के लिए सिविल अस्पताल फतेहाबाद में लाया गया घायल मरीज करीब आधे घंटे तक तड़पता रहा। डाक्टर अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर बताते रहे ..
आरटीआइ लगाई, सस्पेंड हुए, हार नहीं मानी
जब किसी विभाग का अधिकारी भ्रष्टाचार करता है तो उस विभाग के दूसरे कर्मचारी मौन साध लेते हैं। बस यही कहते हैं ..
अगस्त क्रांति के शहीदों को दी श्रद्धाजंलि
भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रभारी ¨रकू मान के निर्देशन में अगस्त क्रांति के तहत कैंची चौक स्थित शहीद चौक में शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यापर्ण कर उन्हें श्रद्धाजंलि..
सात महीने से टेंडर नहीं अब जीएसटी ने रोके शहर के विकास कार्य
शहर की सरकार बनने के बाद अभी तक वार्डों में विकास कार्य पूरी तरह से नहीं हो पाए हैं। गलियां टूटी-फूटी पड़ी हैं तो शहर का सौंदर्यकरण रूका हुआ है। पार्षद व उनके प्रतिनिधि आए दिन..
शहीदों की याद में भाजपा ने निकाली यात्रा
भारतीय जनता पार्टी रतिया द्वारा 9 अगस्त 1942 को अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की 75वीं वर्षगांठ पर शहीदों को याद करने के लिए उनके सम्मान में शहर में एक विशाल मशाल यात्रा निकाली गई..
अमरनाथ से लौटा जत्था, संस्थाओं ने किया स्वागत
दो महीने पूर्व अमरनाथ यात्रियों की सेवा के लिए गया शिव सेवा मंडल ट्रस्ट का जत्था बृहस्पतिवार सुबह वापस पहुंचा। ट्रस्ट के प्रधान भंडारे वाले बाबा चरणजीत शर्मा व सचिव मोहनल..
शहर के सभी फीडर लाइन लॉस में, राेजाना चार घंटों में 3 कट लगा बिजली निगम करेगा पूर्ति
पूरेशहर के 6 फीडरों पर लाइन लॉस है। यानिकी जितनी बिजली की सप्लाई हो रही है, उतनी आमदनी नहीं हो रही है। लाइन लॉस के घाटे को पूरा करने के लिए निगम ने हर रोज चार घंटे पूरे शहर की बि..
कुश्ती में भूना की खिलाड़ी रही अव्वल
गुरुनानकअकादमी मेें चल रही रतिया भूना खंड की दो दिवसीय लड़कियों की खेलकूद प्रतियोगिता में शुक्रवार को समापन हुआ। मुख्य अतिथि के तौर पर एईओ मांगे राम पहुंचे।..
जीएसटी की तो व्यापारी को पूरी जानकारी, ही जानकार अधिकारी
सरकारने जीएसटी लागू तो कर दिया लेकिन अभी तक तो व्यापारी वर्ग ही इसके बारे में पूरी तरह जान पाया है और ही अधिकारी वर्ग को पूरी जानकारी है। जिस कारण दोनों ही परेशान हैं।..
दरियापुर में हाईवे के दुकानदार अड़े, एक्वायर जमीन के कब्जों पर नहीं चल पाया बुलडोजर
सिरसारोड पर गांव दरियापुर में गुरुवार को प्रशासन, नेशनल हाईवे की टीम पुलिस फोर्स के साथ फिर फोरलेन के लिए एक्वायर जमीन पर बनी दुकानें हटाने के लिए पहुंची। प्रशासन के एक दिन..
मां का दूध शिशु के लिए सर्वोत्तम आहार
महिलाएवं बाल विकास विभाग की तरफ से भट्टू में स्तनपान दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में रैली निकाल कर लोगों को स्वच्छता स्वस्थ रहने के बारे में जागरूक किया गया। सीडीपीओ राजबाल..
अध्यापकों की कमी को लेकर दूसरे दिन भी जड़ा ताला
गांव जांडवाला बागड़ में अध्यापकों की कमी के रोष स्वरूप विद्यार्थियों ने बुधवार को दूसरे दिन भी स्कूल गेट को ताला लगाकर रोष प्रदर्शन किया।..
छात्राओं को दिलाई स्वच्छता की शपथ
भोडियाखेड़ा स्थित चौधरी मनीराम गोदारा राजकीय महिला महाविद्यालय में स्वच्छ भारत अभियान के तहत मनाए जाने वाले स्वच्छता सप्ताह का शुभारंभ किया गया।..
गोदाम से ढाई क्विंटल तांबा चोरी, दर्जनभर महिलाएं हिरासत में
शहर में पुराने ओबीसी बैंक वाली गली स्थित एक गोदाम से चार दिन पहले करीब ढाई ¨क्वटल तांबा चोरी हो गया था। इस संबंध में गोदाम मालिक ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। वहीं सीसीटीवी ..
डीएवी में मनाया हरित सप्ताह
सेठ बद्री प्रसाद डीएवी स्कूल में पिछले एक सप्ताह से चल रहे वन महोत्सव सप्ताह का समापन समारोह आयोजित किया गया। इस हरित सप्ताह के दौरान कक्षा तीसरी से बारहवीं तक के छात्रों न..
महिला कॉलेज के बाहर पुलिस ने काटे चालान
पिछले पांच दिनों से पुलिस ने वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती अपनाई हुई है। कॉलेज के बाहर अक्सर लड़कों की टोलियां दिखाई देती थी।..
रिक्शा स्टैंड पर कपड़ा बेचने वाली महिलाओं का कब्जा, सीएम विंडो में दी शिकायत
बसस्टैंड के बाहर रिक्शा स्टैंड की जगह पर स्टॉल लगाकर कपड़ा बेचने वाली महिलाओं से कब्जा हटवाने की मांग को लेकर रिक्शा यूनियन के पदाधिकारियों ने सीएम से शिकायत की।..
स्वतंत्रता दिवस के लिए रिहर्सल शुरू
स्वतंत्रतादिवस स्थानीय पुलिस लाइन में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा जिसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं। स्थानीय मॉडल टाउन स्थित सीनियर मॉडल सीनियर सेकंडरी स्कूल में सांस..
नागरिक अस्पताल के लेबर रूम वार्डों का होगा दोबारा निर्माण
नागरिकअस्पताल के लेबर रूम, लेबोरेट्री वार्डों का पुर्णोंउद्धार किया जाएगा। इसके लिए अस्पताल प्रबंधन के आग्रह पर ..
व्यवस्था के अंधेरे में भटकता विशेष बचपन
मुकेश खुराना फतेहाबाद धीड़ गांव की रवीना बताती है कि उसके बच्चे मंदबुद्धि अथवा दिव्यांग होंगे ऐसा सोचा भी नहीं था। लेकिन कुदरत का कहर टूटा।..
बारिश से फसलों को मिली संजीवनी, शहर में बनी आफत
पिछले बीस दिनों से बारिश के इंतजार में बैठे किसानों को सोमवार सुबह ही खुशी मिल गई जब फतेहाबाद शहर व आस पास के गांवों में अच्छी बरसात हुई। हालांकि टोहाना व रतिया में हल्की बू..
आत्माराम धर्मशाला कमेटी की बैठक में नया मैनेजर रखने का फैसला लिया
स्थित पंडित आत्माराम धर्मशाला कमेटी की बैठक सोमवार को अनाज मंडी में प्रधान ऋषिकेश गर्ग की अध्यक्षता में हुई। बैठक में नया प्रबंधक रखने का निर्णय लिया गया। इसी मामले को ले..
छात्रों के भविष्य के लिए मील का पत्थर होगी सोनीपत रैली : मेहता
इनसोस्थापना दिवस पर सोनीपत में आयोजित होने वाली प्रदेशस्तरीय रैली हरियाणा के छात्रों के भविष्य के लिए एक नया मील का पत्थर साबित होगी। ये बात युवा इनेलो नेता विकास मेहता न..
लघु नाटिकाओं से दिए सामाजिक संदेश
ग्रीनवैली स्कूल में अंतर सदन रोल प्ले प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में कक्षा 6 से 12 तक के बच्चों ने भाग लिया। सभी सदन के बच्चों ने चार भाषाओ में लघु नाटिका प्रस्तुत..
पशु मेले में अनिमियतता, एक ट्रक में भरे जा रहे 10 से 15 पशु
पशु मेले में किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं रहेगी। इसी आशय के साथ स्थानीय प्रशासन ने बाइपास पर लगने वाले पशु मेले का शुरू करवाया था।..
मनदीप योगी बने भारत स्वाभिमान न्यास के मुख्य जिला प्रभारी
पतंजलियोगपीठ हरिद्वार के तत्वावधान में भारत स्वाभिमान न्यास, पतंजलि योग समिति, युवा भारत, महिला योग समिति एवं किसान सेवा समिति की सामूहिक बैठक का आयोजन आर्य समाज मंदिर मे..
देश के रक्षकों को सदा याद रखा जाएगा’
भ्रष्टाचारसांप्रदायिकता ही आज हमारे शहीदों के सपने पूरे करने में सबसे बड़ी रुकावट है। इसके लिए युवाओं को ही आगे आकर संघर्ष करना पड़ेगा। तभी उन्हें शिक्षा रोजगार के अवसर य..
बंदरों के आतंक से लोग परेशान, घरों से बाहर निकलना मुश्किल
माॅडलटाउन में बंदरों के भय के कारण महिलाओं बच्चों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। बंदर आए दिन किसी किसी बच्चे या महिला को काट लेते हैं। लोगों का कहना है कि कुछ साल ..
अग्रसेन जयंती कार्यक्रम को लेकर किया विचार मंथन
अग्रवालसभा की और से महाराजा अग्रसेन जयंती का आयोजन किया जाएगा। अग्रवालों के तीर्थ में अग्रसेन जयंती समारोह 5 अक्टूबर को होना है। ..
सिविल अस्पताल में मनाया गया व‌र्ल्ड हैपेटाइटिस डे
सिविल अस्पताल में विश्व हैपेटाइटिस डे मनाया गया। कार्यक्रम का आयोजन हैपेटाइटिस को को जड़ से खत्म करने की थीम पर किया गया। ..
भाजपा नेता ने लगाया लूट का आरोप, पुलिस मान रही संदिग्ध
बृहस्पतिवार की रात सहनाल रोड एक भाजपा नेता से पिस्तौल की नोक पर आधा दर्जन हथियार बंद युवकों द्वारा लाखों रुपये लूटने का मामला सामने आया है।..
महिलाओं ने शराबियों की लाठी डंडों से की धुनाई
बठिंडाकी ओर बने रेलवे फाटक के साथ लगती दुर्गा कॉलोनी की महिलाओं ने गुरुवार को बस्ती के साथ बने शराब ठेके पर धावा बोल दिया। लाठी डंडों के साथ महिलाओं ने वहां पहुंचे शराबियों..
हनी ट्रैप में फंसाकर लेडीज बनाती थी अवैध संबंध, फिर करती थी ब्लैकमेल
दो महिलाएं लोगों को हनी ट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेलिंग करती थी और पैसे ऐंठती थी। एक महिला पहले व्‍यक्ति को अपने जाल में फंसाती थी और संबंध बनाती थी।..
प्रदेश की स्वर्ण जयंती पर आयोजित मैजिक शो का भव्य समापन
हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेश वासियों को हिन्दुस्तान की प्राचीन कला जादू से रूबरू करवाने के उद्देश्य से हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव वर्ष के उपलक्ष्य में प्रदेश में आयोजित ..
सीजेएम ने किया चिल्ड्रन होम का निरीक्षण
जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी राहुल बिश्नोई ने फतेहाबाद में चल रहे चिल्ड्रन होम का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि हरियाणा राज्य विध..
भाजपा सरकार के सस्पेंड चारों सीपीएस को विधायक पद छोड़ना होगा: काजला
भाजपासरकार के हाल ही में सस्पेंड किए गए चारों सीपीएस को विधायक पद छोड़ना होगा क्योंकि संविधान के अनुसार वे अब विधायक पद पर रहने योग्य नहीं हैं। ..
पिरथला में नया जलघर बनाने पर जताया विरोध, जांच की मांग की
ग्रामपंचायत पिरथला द्वारा गांववासियों को पूरा पानी उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से गांव में नया जलघर बनाने के लिए प्रस्ताव पारित किया है। एक ओर जहां गांव के कुछ लोगों ने इसक..
जादू का खेल देख दर्शक हुआ भावविभोर
तीसरे दिन जादू के खेल का शुभारंभ राष्ट्रीय स्वयं संघ के हिसार विभाग कार्यवाह बजरंग गोदारा व सिरसा लोकसभा क्षेत्र निगरानी समिति के संयोजक भारत भूषण मिढ्ढा ने संयुक्त रूप स..
अशोक बांसल बने संगठन के प्रदेशाध्यक्ष
वगठित संस्था मिशन मोदी अगेन पीएम 2019 की दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अशोक बंसल को हरियाणा प्रदेश का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है।..
खेतों में पलटी तेज रफ्तार स्कूल बस, हादसे के वक्त सवार थे 35 स्टूडेंट्स
फतेहाबाद जिले के बोसवाल गांव के पास गुरुवार सुबह डीएवी स्कूल की बस पलट गई। हादसे के वक्त बस में 35 बच्चे सवार थे। गनीमत रही कि आसपास के लोगों ने सभी बच्चों को सकुशल बाहर निकाल ..
प्राइवेट पॉलिसी के विरोध में रोडवेज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन
रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी के आह्वान पर फतेहाबाद डिपो के सैकड़ों कर्मचारियों ने प्राइवेट रूट परमिट के खिलाफ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया..
मास्टर शैफ प्रतियोगिता में शिवालिका रही प्रथम
क्रिसेंट पब्लिक स्कूल में मास्टर शैफ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्लस वन व टू के विद्यार्थियों के लिए आयोजित प्रतियोगिता में सभी संकायों के विद्यार्थियों ने भाग लिया..
सीआइए पुलिस का अस्पताल में छापा
सीआइए स्टाफ द्वारा मंगलवार देर शाम को बुढ़लाडा रोड पर नए बस स्टैंड के सामने एक निजी अस्पताल में छापामार कार्रवाई की गई। सीआइए स्टाफ को सूचना मिली थी की उक्त अस्पताल में डॉक..
पें¨टग प्रतियोगिता में प्रतीक प्रथम
आर्यभट्ट पब्लिक स्कूल में लेडी ¨फगर पें¨टग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्राइमरी ¨वग में आयोजित प्रतियोगिता में प्री नर्सरी से लेकर पांचवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों न..
मोबाइल व बुटीक की दुकान से हजारों का सामान चोरी
शहर के गुरुनानकपुरा में चोरों ने एक साथ दो दुकानों में सेंध लगाते हुए हजारों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। दोनों मामलों की जानकारी पुलिस को दी गई है।..
चेयरपर्सन को हटाने का सत्यापित ज्ञापन देकर गायब हुए सदस्य
चायत समिति चेयरपर्सन आशारानी को हटाने के लिए 22 सदस्य लामबंद होकर गत दिनों एडीसी को सत्यापित ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने चेयरपर्सन को हटाने की मांग की।..
स्वामी नगर स्कूल का निरीक्षण, पांचवीं कक्षा के विद्यार्थियों से पूछे प्रश्न
शहर के स्वामी नगर स्थित राजकीय प्राइमरी स्कूल का जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी संगीता बिश्नोई ने निरीक्षण किया। इस दौरान मासिक परीक्षा की जांच की। डीइइओ के निरीक्षण को लेकर स..
ई-दिशा में एसी खराब, लोग हो रहे परेशान
रतिया के उपमंडलाधीश कार्यालय के साथ बने ई-दिशा केंद्र में पिछले कुछ दिनों से एसी बंद होने के कारण कर्मचारियों व लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। कर्मचारियों द्वारा अधिका..
फिरनी का निर्माण न होने पर जताया रोष
ब्लाक नागपुर के गांव बिराबदी में गांव की फिरनी कच्ची होने के कारण लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हल्की सी बरसात होने से इस सड़क में पानी भर जाता है।..
रेलवे स्टेशन के पास युवक की तेजधार हथियार से हत्या
जाखल रेलवे स्टेशन के पास देर रात को एक युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। रेलवे स्टेशन नजदीक होने के बाद भी किसी को हत्या की भनक तक नहीं लगी। सुबह लोगों ने देखा कि एक युवक ख..
युवा महापंचायत के लिए दिया न्यौता
अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने रविवार को टोहाना में पहुंच अग्रवाल समाज के लोगों को नरवाना में 12 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष्य में ..
मौत से 15 मिनट पहले बहन को कहा, जल्द पहुंच जाऊंगा मंदिर
सुबह तक रतिया के मंदिर में पहुंच जाऊंगा और तुम परिवार सहित वहीं पर मिलना।ये ¨रकू के आखिरी शब्द थे जब उसने मौत से 15 मिनट पहले अपनी बड़ी बहन अंजू से कहे थे।..
पायल, राहुल और शकुन ने जीती पेंटिंग प्रतियोगिता रंगों के माध्यम से किया जागरुक
गांधी विद्या मंदिर में आयोजित पें¨टग प्रतियोगिता में बच्चों से रंगों के माध्यम से अपनी कला को प्रदर्शित करते हुए सामयिक विषयों पर आधारित पें¨टग बनाई गई।..
दो लड़कों ने लड़की को दिया लव-लैटर, गांववालों ने देखा तो ऐसे की धुनाई
फतेहाबाद के भट्‌टू में कुछ लोगों के द्वारा दो लड़कों को पीटे जाने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि मामले की शिकायत किसी भी पक्ष ने पुलिस को नहीं ..
दो छात्राओं का हुआ नवोदय में दाखिला
लोगों में धारणा था कि गांवों से अच्छी पढ़ाई शहरों में होती है। लेकिन ऐसा नहीं है। गांव धांगड़ की दो होनहार छात्राओं का खाराखेड़ी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में दाखिला हुआ है..
कांवड़ लेकर लौट रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत
रतिया टोहाना मार्ग पर एक कावड़िये की दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया है। दरअसल, कांवड़िया हरिद्वार से कांवड़ लेकर रतिया आ रहा था। तभी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी और उसक..
मिड-डे मील में मशीन से बनेगी रोटियां
मिड-डे-मील में गुणवत्ता सुधारने के लिए अब बड़े स्कूलों में रोटियां पकाने के लिए मशीन मंगवाई जाएगी। यह कार्य ट्रायल के तौर पर किया जाएगा। अगर मशीन से रोटियां पकाने का ट्रायल ..
सावधानी से बचा जा सकता है बीमारी से
अगर हम कुछ सावधानी बरते तो मलेरिया, डेंगू व चिकनगुनिया जैसी बीमारियों से बचा जा सकता है। यह बात नागरिक अस्पताल के डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. हनुमान ¨सह ने कही। ..
कार पलटी, एक की मौत, तीन दोस्त घायल
हांसपुर रोड के पास फोरलेन पर बुधवार को एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई व उसके तीन दोस्त घायल हो गए। घायलों में एक को अग्रोहा रेफर किया गया है।..
एचआइवी पीडि़ता ने लगाए प्राचार्य पर प्रताड़ना का आरोप, मांगी इच्छा मृत्यु
जेएनएन, फतेहाबाद। टोहाना में एक संस्था के स्कूल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी ने प्राचार्या पर प्रताड़ना के आरोप लगाते हुए राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से इच्छ..
शादी के 18 साल बाद प्रेमी के साथ भागी 3 बच्चों की मां, पति ऐसे मनाता रहा
फतेहाबाद के सचिवालय में सोमवार को उस समय हंगामा हो गया, जब एक व्यक्ति लापता हुई अपनी पत्नी को घर ले जाने के लिए आया। उसकी पत्नी ने उसके साथ जाने से मना कर दिया तो इसी बात को ले..
पंचायत के दौरान कैंटर यूनियन के पूर्व प्रधान को पीटा
शहर की कैंटर यूनियन में चल रही पंचायत के दौरान पूर्व प्रधान के साथ मारपीट करने व कपड़े फाड़ने का मामला सामने आया है। पूर्व प्रधान ने कैंटर यूनियन के प्रधान व पूर्व पार्षद समे..
टाइम टेबल को लेकर भिड़े रोडवेज कर्मचारी व निजी बस मालिक, डिपो का चक्का जाम
बस स्टैंड के अंदर शनिवार सुबह दो निजी बस आपरेटर अपनी बसे ले गए। इसको लेकर रोडवेज यूनियन व निजी बस ऑपरेटरों आपस में उलझ गए। कई देर तक दोनों में आपस में झड़प होती रही..
दुर्गा बनकर अपराधियों को सबक सिखाएं महिलाएं: डीएसपी
संवाद सूत्र,समैन: गांव बिठमड़ा के डीसीएम सीनियर सैकेंडरी स्कूल में महिला खिलाफ अपराध, महिला उत्पीड़न को लेकर कानूनी जागरूकता सेमिनार का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यातिथि के..
ज्यादती कर रहा सौतेला पिता अरेस्ट, टूरिस्ट प्लेस से किया था युवती ने फोन
फतेहाबाद में एक लड़की से उसके सौतेले पिता द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती ने खुद महिला पुलिस सहायता केंद्र में फोन करके मदद की गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस मौके ..
बढ़ाई गई मस्जिदों की सुरक्षा
अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद फेल रहे रोष के मद्देनजर जिले में भी मस्जिदों के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। मौलवी को थप्पड़ जड़ने की घटना के बाद पुलिस प्र..
जल संरक्षण अभियान के तहत 7012 पेयजल कनेक्शन मंजूर
जनस्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग एवं जल सहायक संगठन द्वारा फतेहाबाद जिले में ग्रामीण जल संरक्षण अभियान चलाया गया है। अभियान के अब तक 65 पंचायतों में काम किया गया है।..
उपायुक्त समीरपाल सरो के आदेशानुसार तथा जिला राजस्व अधिकारी पी.डी. शर्मा के दिशा-निर्देशानुसार
पायुक्त समीरपाल सरो के आदेशानुसार तथा जिला राजस्व अधिकारी पी.डी. शर्मा के दिशा-निर्देशानुसार आपदा प्रबन्धन विषय विशेषज्ञ डा. एम.पी. सिंह द्वारा बाढ़ सुरक्षा सप्ताह का आयोज..
-हरियाणा विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय ने सक्षम सर्टिफिकेशन प्रोग्राम के लिए आवेदन
हरियाणा विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय ने सक्षम स्किल सर्टिफिकेशन प्रोग्राम के तहत संचार कौशल एवं व्यक्तित्व विकास में सॢटफिकेट कोर्स तथा साइबर सिक्योरिटी सर्टिफिकेश..
जगमग योजना से बड़ोपल को फायदे की बजाय हुआ नुकसान
प्रदेश में जगमग योजना के जरिये गांवों में बिजली सप्लाई में बढ़ोतरी की गई है। मगर गांव बड़ोपल ऐसा हैं, जहां जगमग योजना का फायदा नहीं..
श्रीमद् भागवत कथा को लेकर निकाली कलश यात्रा
शक्ति नगर स्थित बाबा बालकनाथ मंदिर में आयोजित होने वाली सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा को लेकर रविवार को कलश यात्रा का आयोजन किया गया..
ये कैसा अभियान, वर्षो पुरानी समस्या, 3 दिन में समाधान
सरकार ने माना है कि खुले में शौच देश की बहुत बड़ी समस्या है। इस समस्या के निवारण के लिए बड़े स्तर पर प्रयास करने की जरुरत है।..
मार्केट कमेटी के कार्यालय में मिला डेंगू का लारवा, स्वास्थ्य विभाग ने नोटिस जारी किया
स्वास्थ्यविभाग ने मार्केट कमेटी कार्यालय में डेंगू का लारवा मिलने पर कमेटी को नोटिस जारी किया है। स्वास्थ्य विभाग ने अभियान को लेकर 7 टीमों को गठन का किया है। ..
जिम में व्यायाम करते समय व्यक्ति की मौत
शहर की एक जिम में एक्सरसाइज करते समय गांव मताना निवासी 45 वर्षीय रामनिवास की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर शहर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से इंक..
गायत्री परिवार की नशा निवारण प्रदर्शनी आज
गायत्रीपरिवार द्वारा बुधवार सुबह नशा निवारण प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा..
दो स्मैक तस्करों को जेल
सीआईएपुलिस ने स्मैक की तस्करी करने वालों पर शिकंजा कसते हुए दो व्यक्तियों को साढ़े छह ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया है..
लल्लूवाल नाम बदलवाने के लिए डीसी को भेजा प्रस्ताव
गांवलल्लूवाल का नाम बदलवाने के लिए अब ग्राम पंचायत ने एक प्रस्ताव पारित कर खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय के पास भिजवाया है ..
हरियाणा पंजाबी स्वाभिमान संघ ने सीएम को किया सम्मानित
हरियाणापंजाबी स्वाभिमान संघ एवं एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को हरियाणा र| अवार्ड प्रदान किया है।..
पेड़ से टकराई स्कूल बस, दस बच्चे घायल, चालक गंभीर
बृजलाल जिंदल डीएवी स्कूल की स्कूल बस सोमवार सुबह पेड़ से टकराकर ..
वरिष्ठ नागरिक परिषद बुजुर्गों को करेंगे सम्मानित
वरिष्ठनागरिक परिषद की आेर से रविवार 28 मई को सम्मान समारोह का आयोजन ..
लघुसचिवालय में बिना लॉक खड़े मोटरसाइकिल किए जब्त
लघुसचिवालय परिसर व उसके आसपास के क्षेत्र से चोरी हो रहे मोटरसाइकिलों को लेकर शुक्रवार को पुलिस..
भाजपा ओबीसी मोर्चा का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन अरोड़वंश धर्मशाला में कल
अरोड़वंश धर्मशाला में 6 मई को भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन................
पानी की बर्बादी रोकने के लिए गांव कन्हड़ी के ग्रामीणों ने लिया संकल्प
गांवकन्हड़ी के ग्रामीणों ने जल बचाओ मुहीम का समर्थन करते गांव में जल की बर्बादी रोकने...............